Originally posted by: Vartika026
Gender ki baat to hai yaar....kaha wo cockroach Ruhaan ki ungli k barabar bhi nahi tha aur wo itna darr raha tha🤣
ye kya baat hai, that's not fair, 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Vartika026
Gender ki baat to hai yaar....kaha wo cockroach Ruhaan ki ungli k barabar bhi nahi tha aur wo itna darr raha tha🤣
ye kya baat hai, that's not fair, 🤣
Mai tumhare full emotional support me hu....tumhare piche khada hu....jabki wo that bhi nahi piche....bed p dubak k baitha tha🤣
R - shuuu shuuu😆
Mishtu - Hadd hogaya hain😡
Originally posted by: Angelicdiya
ye kya baat hai, that's not fair, 🤣
Sahi to hai....kaha Ruhaan 6 foot ka n kaha bichara cockroach 2 inch ka🤣
Warrior Ruhaan gonna throw the cockroach now😎
Misti- R u serious ruhaan? 🤣
First time I've seen someone shooing the cockroach away🤣
No one can be cuter than them❤️😆
Misti soch rhi hogi ye kya bol rha hai. 🤣
Holding the towel like someone would hold a sword🤪