Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

MinervaMcG thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5
Posted: 5 years ago
Nice update. Loved nainas confidence. Do update soon.
Samainamylove thumbnail
Hey chaaru ... I love your story . I'm sorry dear for not responding earlier , actually there is hardly 2 months left for the board exams , and I have much pending study left,So I'm super busy. But trust me I haven't miss any update just not getting time to update . Don't get demotived dear , your story is awesome or I can say dhartifaad๐Ÿ˜† and think many other readers too have same problem like me but that doesn't mean they love your story any less.If you feel demotived just go and check through your ranking ...you always remains in top 5 and that's really big deal . And yeah one thing ... Don't make this forum manhoos by shifting your story from here , seriously you and your story is boom to this forum and also I want to tell you that though I have read many story but this story of yours is really something different and classy. I loved the tashan between dadi & Naina ...like hats off to your mind for your writing skills. That's why 'Delhi diaries' is my top 3  fav stories.

Lots lots lots lots lots lots lots of love to youโค๏ธ
Antara1703 thumbnail
Ufff iss dadi ka koi kuch karo...
Anyways great ff totally loved it...please continue soon and pm me on the next update. 
Antara1703 thumbnail
Hey bhagwaan koi iss sadiyal dadi ka kuch karo...har kaam bigaad deti hai  Anyways great ff totally loved it...please continue soon and pm me on the next update. 
MANSHITA thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
New update plzz 
PehliDafaHai thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Dadi is plotting again! Update soon! Curious to know what happens next! 
suhaaana thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 8
reserved
Will read and comment ...

Edited by suhaaana - 5 years ago
chaaru26 thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Dear Readers!!
Please do read this note. Its important : 
I am extremely sorry for the delay in updating this part. But the past 3 months were really hectic and I didnt have time to write the next part. I am reaaalllyyy veryyy sorry for that... But the chapter below is the last chapter of this story.. I was going to post it was 2 chapters but then blended the 2 into 1 and presenting it as the final chapter of this story. This quick wrap is because I am working on another ff that is completely a different story from the serial so to make way for that, I decided on wrapping this one fast. Thank you all for supporting and reading my story even if it was not that great ๐Ÿ˜†... I hope you like this final part and there in one chintu epilogue that will follow after this part that I will post in 1 or 2 days. Then I will post the teaser of my new story. So please do show your support to that too...๐Ÿ˜ณ  

Regarding your comments : I have read all the comments for the previous chapter but I couldn't reply to them due to time constrains and I didn't wanna delay in posting this chapter. But i did read them and acknowledge and thank each and everyone of you who have read this story, liked it and commented it. Thank you guys for your love, comments and support...

Without further wasting of time here is the last part

Chapter 6 : The Big Outburst

Naina was in her room working on her story when Sameer returned from his office and saw his wife working so intently that she didn't even notice his arrive. After admiring her for about few minutes, while leaning on the door frame, he stepped into the room and placed a hand over her shoulder. Naina looked up at him and smiled and asked, "Tum aa gaye?"   "Main toh 5 minute pehele he aagaya par tumhara saara dhyan iss book mein tha. aaj kal tum apne pati par concentrate he nahi karti. Ghar ke kaam or apna story sirf yehi yaad rehta hai tumhe. Mujhe toh bhool he gayi ho."   "Aree tum aisa kyu keh rahe ho. sameer tumhe pata hai na yeh story mere liye kitna important hai. agar yeh story publish ho jayega toh mujhe recognition milega."   "Haan haan woh sab theek hai par tumhara pati bhi toh equally important hai na?" he said sulking and turning away from her. An idea struck her mind to pacify her husband and she turned him towards her and pulled him closer to her by his tie. "Waise main soch rahi thi ki aaj raat tumhe kuch meetha khilau. Khilau kya?" She whispered close against his lips. He made a puppy face and nodded eagerly. Sameer shifted his hands to her waist and pulled her closer to him to cover the miniscule gap between their lips. He captured her lower lip and nibbled it between his teeth. But he had to withdraw the moment he heard a knock on the door. 

"Sab pyaar ke dushman hai yahan." Saying this he went to open the door and saw Rohan there. "Rohan tum, andar aao."  "Bhaiya bhabhi aap dono ke liye mere paas ek surprise hai."   "Kaisa surprise, they asked in unison.  "Maine aap dono keliye candle light dinner ki booking ki hai."  Sameer and Naina looked at each other pleasantly surprised. "Woh main notice kar raha tha ki jabse aap dono Delhi aaye ho tab se ek dusre ke saath time spend nahi kar paye so I thought ki main aap dono keliye candle light dinner book kardoon. I hope aap logon ko koi problem nahi ho isse."   "Problem? Bhai ho toh aise" saying this Sameer hugged Rohan. "Thank you so much."   "Aap dono jaldi he ready ho jao, booking sadhe aanth baje ke liye hai."

As Rohan exited the room, Sameer immediately pulled Naina in his arms. "Wow Naina kitne din baad hum bahar dinner ke liye jayenge woh bhi candle light. Maza ayega. Par jane se pehle mera dessert deke jao."   "Sameer chodo, suna nahi tumne ki Rohan ne kya kaha. Sadhe aanth baje ka booking hai aur ab sadhe saath baj rahe hai joa aur jaake ready ho jao. Ab toh tumhe tumhara dessert dinner ke bad he milega."

Naina was standing before the mirror when Sameer came out of the bathroom and he stood rooted to the spot when he saw her dressed in cherry red dress with pearl accessories adoring her ears and wrist. Taking slow strides, he moved towards her and wrapped his arms around her waist and whispered in her ears,"Wow Mrs. Maheshwari aap to iss dress mein kamal lag rahi hai. Soch raha hoon ki candle light dinner ke baad kissi 5 star hotel mein room book karwa do."   "Besharam" Naina said hitting his hand that was pressing against her stomach. "Iss mein besharam hone jaisa kya hai, pati hoon tumhara, haq banta hai mera."   "Sameer..." she said with her cheeks all red.  "Hayee tumhare gal to iss dress ki colour ki tarha ho gayi hai. Dinner chodo man kar raha hai ki main tumhe he kha jao."  "Sameer..." Naina said pulling away from his arms. "Main bhool hi gayi thi Keshav ko batane ke liye ki humare liye kuch na banaye. Ruko main abhi aati hoon."

Dadi sitting in the living room saw Naina going towards the kitchen and started her drama. "Vishaka woh jug mein paani katam ho chukka hai, zara isse bhara do na."  "Ji maa Vishaka" said taking the jug and proceeding towards the kitchen but stopped near the entrance when she heard the conversation between Naina and Keshav.

"Toh thek hai na aap mera aur Sameer ke hisse ka khana fridge mein rak do."   "Par bhabhi dinner mein aloo paratha bana hai, woh toh Sameer bhaiya ki favorite hai na."   "Haan hai par iska matlab yeh nahi na ki hum apna dinner cancel karde. Keshav bhaiya aap utna kijiye jitna maine apko kaha hai." Saying this Naina exited the kitchen, and rushed towards her room without noticing that Vishaka was standing near the kitchen. "Keshav yeh jug bhar do aur bahar table par rakh do mera sir mein dard ho raha hai toh main apne kamre main jaa rahi hoon, mujhe disturb mat karna."   "Par Vishaka bhabhi yeh khane ka kya karoon itne pyaar se apne sameer bhaiya ke liye khana banaya par bhaiya bhabhi toh bahar jaa rahe hai dinner pe?"   "Naina ne joh kaha wahi karo, mujhse poochne ki zaroorat nahi hai."

After a while sameer and Naina came down to the living room. "Main mummy ko batake aata hoon ki hum bahar jaa rahe hai."   "Par bhaiya, Vishaka bhabhi ne kaha hai ki unke sir mein dard ho raha hai aur koi unko disturb na kare, Keshav said.   "Koi baat nahi bhaiya main mom ko bata dunga, aap dono jayiye aur enjoy kijiye",Rohan said assuring his brother.

Sameer drew the chair for Naina before he made himself comfortable on the one opposite to her. Naina looked around the place and the hotel was in a perfect romantic set up. Slow violin was playing in the background, the light fragrance of lavender as enticing the moment, the yellow glow from the candles adding to the beauty of the place and to top it all Sameer and his romantic looks. He slid down in his chair and rubbed her legs with his foot. Naina literally choked on the glass of water that she was drinking and he chucked on the effect he had over her.

Soon the waiter came to take their orders and that was the only time Sameer shifted his attention from Naina to completely on the food. Naina was sure that for a moment he would have completely forgotten her presence as he dipped his head in the menu card, coursing through the dishes. Finally, his attention was back onto her when the waiter left. He held her hand and brought it near to his lips to give a peck on it. All Naina could do was blush at his open affection. He then drew the chair closer to her and held her hand properly and sat there admiring her without speaking a word. "Kya hua, aise goor ke kyu dekh rahe ho mujhe."   "Dekh raha hoon ki kaise meri bholi bali school ki Naina aaj Mrs. bold Maheshwari ban chuki hai."   "Iska credit toh tumhe he jata hai sameer, tumhare pyaar ne mujhe bold aur strong bana diya. I love you Sameer" saying this even she took his hand and kissed on it. "Lagta hai humme aksar aise candle light dinners pe jana chahiye, meri wife itni romantic jo banjaati hai."  "Aise baat kar rahe ho jaise ghar par mein romantic nahi hoti."   "Hoti ho par iss jagah mein tum ekdam mast lag rahi ho, yeh red dress, yeh white pearls, tumhare chehre pe yeh blush, aise mujhe I love you bolna," "hayee" sighing he continued "mann kar raha hai ki main dessert ko he main course ki tarha kha jao."

Sameer called the waiter in between and whispered something to him and the waiter left the table nodding his head. "kya kaha tumne waiter se."   "Abhi pata chal jayege." The waiter again arrived with a bottle of wine and two glasses and placed it on the table. Sameer could see her gaping as he poured the wine into the glasses. "Sameer mein yeh nahi peene wali."   "Naina come on yaar sirf ek glass."   "Nahi sameer main yeh nahi pee sakti."  "Naina please mere liye."   "Nahi sameer."   "Naina please, abhi toh tumne kaha ki tum bold aur strong ban chuki ho toh ek glass toh banta hai."   "Sameer par."   "No par war.. mere liye please," Sameer said with a cute puppy face that Naina decided of having a little of the wine.

While the two were engrossed in their talk the food arrived and both had a merry time feeding each other and Naina taking sips of the wine in between and making a face after each sip. The dinner came to an end when Naina gave Sameer his much deserved dessert in the restaurant. She came forward and cupped his face and nape with her hands and pressed her lips against his. Sameer was shocked to see her sudden move, in a restaurant. "Naina yeh kya.."   "Maine promise kiya tha na, tumhe tumhara dessert dinner ke bad milega toh yeh lo", she said smiling like a kid. 

The next morning Naina got down along with Sameer to the living room for their breakfast. As everyone sat down at their respective places, Naina observed that Vishaka did look quite ok. "Maa apka sir mein abhi bhi dard ho raha hai kya?"   "Nahi toh aisa kyu poocha tumne."  "Nahi woh aap pareshan dikh rahi hai."   "Are nahi main kahan pareshan hoon, main toh bohot khush hoon." Saying this Vishaka produced a fake smile. But Sameer could understand that she was not in a good mood so he decide to probe on it after breakfast.

As Vishaka proceeded to wash her hands after breakfast Sameer followed her. "Mummy kya hua, aap aise mood off kyu ho."   "Kuch nahi beta."   "Nahi kuch toh baat hai aur aap mujhse share nahi kar rahi. Kya hua mummy sab theek toh hai na. "Akpa tabiyat toh theek hai."   "Haan sab theek hai bas woh beta agar tum dono bahar jaa he rahe the toh khana banne se pehle batate na. maina kitne mann se tumhari favorite dishes banayi thi khas tumhare liye aur tum kha bhi nahi paye."   "Kya kal apne khana banaya".   "Haan maina apne haathon se banaya tha. Par Naina ne keshav se keh diya ki saara khana fridge mein rakh de kuki tum dono ka hotel mein booking tha.'   "Naina ne asia kaha. Nahi mummy woh aisa nahi keh sakti, Naina ko pata hai ki apke haath ka khane khake bahot saal ho chuke hai, I am sure woh booking cancel kar deti taki main apke haath ka khana kha saku, shayad aap...:  "Toh kya main jhoot bol rahi hoon. maine khud suna Naina ko keshav se kehte huye ki tumhare pasand khane keliye woh hotel ki booking cancel nahi kar sakti. Tum jaake Naina se he kyu nahi pooch lete ki woh kya sochkar yeh sab kaha."

"Naina..Naina" Sameer called out to her entering the room. "Kya hua sameer".   "Kya tumne kal Keshav se kaha ki woh saara khana fridge mein rak de kyuki hum dono bahar jaa rahe hai."   "Haan."  Sameer held his head and said, "aisa karne se pehle mujhse ek baar pooch toh sakti thi na."   "Sameer tum itna gussa kyu ho rahe ho, hum bahar jaa rahe the aur khana waste na ho jaye issiliye main keshav se kaha ki woh hummare hisse ka khana fridge mein rak de."   "Par saare mere favourite dishes bane the khaas mere liye."   "Haan toh abhi jake kha lo, main Keshav se kehti hoon ki woh tumhe garam karke de."

"Naina tum aise kaise baat kar sakti hoon, tum jaanti ho ki bachpan se mujhe mummy ka pyaar nahi mila aur jab finally mil raha hai toh tum itni casual kaise ho sakti ho."   "Ek minute, khane ka mummy ji ke pyaar se kya connection hai."   "Kyuki unhone itne salon baad apne haathon se khana bayi thi mere liye aur tumhe candle light dinner ki padi thi."   "Ruko, khana maa ne banayi."   "Haan."   "Sameer I am so sorry mujhe yeh pata nahi tha warna main kabhi aisa nahi karti." Sameer sat on the bed sulking and Naina sat beside him and hugged him and said "Sameer trust me mujhe sach mein nahi pata tha, warna main booking cancel kar deti. Main janti hoon ki tumhare liye yeh candle light dinner se bhi zyaada important apne maa ka pyaar hai. I am sorry sameer. main maa se bhi jaake sorry bolti hoon."

Naina rushed to the living room and called out to Vishaka. "Maa, I am sorry woh mujhe pata nahi tha ki woh saara khana aapne banayi sameer ke liye, warna main hotel ki bookings cancel kar deti. Sorry maa."    "Its ok Naina, koi baat nahi tum dono ne enjoy ki wahi mere liye kafi hai." Vishaka said, but through her tone and expression, Naina understood that she was still annoyed or disappointed. "Sorry maa. Please mujhe maaf kar dijiye."  "Its okay Naina. woh kal joh bhi hua, uske baad maa ji ko accha nahi laga ki tum aur sameer apne aap ko iss ghar ka hissa nahi samjhte aur unhone hi suggest kiya ki main Sameer ke liye khana banao taki tum dono khush ho jaye.. par its ok..."   "Kya dadi ne kaha. Par mom, dadi ne toh mujhse kaha ki sameer bhai aur bhabhi jabse delhi aaye hai tab se ek dusre ke saath time spend nahi kar paa rahe hai aur unhone kaha ki kal sham ke liye un dono ke liye table book kar de." Rohan said as he came down to the living room. "Par maa ne toh mujhse..." Vishaka was wondering what had happened when Naina understood the whole game.  

Sameer who had followed Naina downstairs was now boiling with anger as it was yet another game plan of dadi to create misunderstandings between him and his mother. "Yeh sab dadi ne kiya taki mere aur mummy ke relationship tooth jaye." Sameer said and that's when Vishaka too had started getting an idea that probably it was all a plan created by her mother-in-law. That's when Dadi called out to keshav asking for her coffee and sameer who couldn't take it any further blasted on her. "Yeh sab karke apko kya milta hai."   "Sameer yeh tum kya bol rahe ho."   "Baniye mat, mujhe sab pata chal chukka hai". Hearing the commotion, Mr.Somani came to the living room to see Sameer pointing his finger towards his mother. "Sameer yeh kya tareeka hai bado se baat karne ka. Maafi mango abhi isse waqt."  "Maafi, maafi main kyu maangu, galti inhone ki aur maafi main mango kyu."   "Arre sameer beta kya galti. Mujhe kuch samaj mein nahi aa raha hai."  "Dadi please, aap acche tarah se jaante hai ki main kya keh raha hoon. Apne mummy se kal kaha ki woh mere liye khana banaye aur phir Rohan se kaha ki humare liye hotel mein table book kar de, right?"   "Oh sorry beta, mujhe yaad he nahi tha ki maine Vishaka se kaha ki tumhare liye khana banaye. Kya karoon budhape mein aksar kuch cheeze bhool jaati hoon main. sameer aur Naina aap dono mujhe maaf kar do."   "Maa aap isne kyu maafi mang rahi hai, aur yeh kya itni choti si baat ke liye tum maa par ilzaam laga rahe ho. Vishaka tumhare liye phir kuch bana legi."   "Choti si baad, apke liye yeh choti si baat hogi par mere liye nahi. Uss panch saal ke bacche ke liye yeh choti si baat nahi hai joh apne maa ke pyaar ke liye tadap raha tha. Uss bacche ke liye yeh choti si baat nahi joh hamesha dusre baccho ko apne maa ke haatoh se banaya hua khana khate huye dekhta tha. bachpan se main mummy se aur unke pyaar se sirf aap ke aur aapke maa ke wajah se door tha aur mere liye yeh choti si baat nahi hai."   "Sameer beta, maine joh bhi kiya woh anjaane mein kiya, tum shaant ho jao. Main toh..."  "BAS" came a voice that shook everyone. "Bas kijiye dadi aur kitna acting karoge aap. Apki acting ke liye toh Oscar milna chahiye." Naina said with slow claps. "Apne joh bhi kiya anjaane mein kiya, aap itne asaani se jhoot kaise bol sakte ho. agar apko yaad nahi toh main apko yaad dila deti hoon ki kal dopehar ko aap aithi mere kamre mein yeh kehne ke liye ki sameer aur mera iss ghar se koi rishta nahi aur hum yaha sirf mehmaan ki tarha rehne aiye hai aur phir aap ne maa se jaake kaha ki Naina aur sameer ko bura laga hoga aur phir aap ne maa ko apne is meethi meethi bato mein phasaya, haina dadi?"

"Kya maa apne yeh kaha Naina se." Vishaka asked shocked.  "Nahi vishaka, main aisa kyu kahoongi. Pata nahi Naina mujhse kya dushmani nikal rahi hai. Naina agar mujhse koi galti huyi ho toh mujhe maaf kar do par is tarha ilzaam lagana band kar do please." Saying this Dadi pretended as if she was about to faint. "Wow, Naina ne sahi kaha apki acting ke liye toh Oscar milna chahiye. Sameer said gritting his teeth.

"Sameer tum apna limit cross kar rahe ho," Mr.Somani said as he made his mother sit on a chair. "Aur waise bhi agar maa ne kaha hoga ki tum aur Naina iss ghar mein meheman ki hasiyat se rehne aaye ho toh kya galat kaha hai maa ne."  "Bobby ye tum kya keh rahe ho, Sameer humara beta, Vishaka tried defending.   "Tumhara beta hoga Vishaka par mera beta yeh kabhi nahi ho sakta, mujhe nahi chahiye aise badtameez beta."   "Apka beta banna bhi kon chahta hai." Sameer replied not looking at his face.  "Sameer, bobby aap dono please shaant ho jayiye. Please," Vishaka plead.   "Main kyu shaant rahoon Vishaka, yeh mera ghar hai aur main apni maa ki beizathi sehen nahi sakta. Agar isse yahan rehna hoga toh tameez se rehna hoga, warna chale jayiye yaha se, ghar hai yeh dharmashala nahi."

"Mujhe bhi koi shauk nahi yahan rehne ka. Naina suitcase pack karo, mujhe yahan ek aur minute nahi rehna."   "Sameer please beta, aisa mat bolo, yeh tumhara bhi ghar hai, main bobby se baat karti hoon. bobby please." Vishaka tried pleading again.  "Vishaka bas. Aaj faisla hoke he rahega. Ya toh ye iss ghar mein rehga ya phir main."   "Bobby please aisa mat bolo, sameer mera beta. Iss ghar pe uska bhi toh haq haina."   "Nahi, yeh humare liye koi nahi hai. agar tumhe itna pyaar aa raha hai apne bete par toh tum yahi raho apne bete ke saath, main maa aur bachon ko lekar chala jaata hoon."

"Nahi bobby please aisa mat karo. Sameer dil ka bura nahi hai." vishaka said holding onto his hands and stopping him from moving. "Vishaka chodo mujhe, faisa tumhara hai, kya tum chahti ho ki tumhara pati iss ghar mein rahe ya phir tumhara ye beta."

Wiping her tears Vishaka made her heart strong before announcing her decision. "Theek hai, aap iss ghar ko chodkar kahi nahi jayenge. Sameer aur Naina tum dono apna saman pack kar lo." Mr. Somani and dadi's faces had a sly smile when they heard her decision. "Main bhi apna saman pack kar leti hoon." Vishaka added much to everyone's surprise. "Vishaka yeh tum kya keh rahi ho, Mr.Somani asked not able to believe what he just heard.  "Aap he ne toh kaha tha na ki sameer yahan rahega ya aap aur maine decide kiya hai ki aap yahan rahiye par mein jaa rahi hoon apne bete ke saath."   "Vishaka tum aisa kaise kar sakti ho?"   "kyu nahi, jab apke liye maine apne paanch saal ke bacche se door reh sakti hoon toh main apne bache ke liye aap se door reh sakti hoon."

"Sameer aur Naina tum dono abhi bhi yahi kade ho, jao aur apna saman bando", Vishaka said without a shiver in her voice. "Theek hai Vishaka agar yahi tumhara faisla hai toh chale jaana lekin wapas kabhi mat aana."  Vishaka was about to leave for her room when Rohan called out for her. "Mom, aap akhele iss ghar se nahi jayenge, main bhi aapke saath chalta hoon." Rohan said standing beside Sameer and Naina. "Aur main bhi" Deepika said running towards her two brothers. She didn't know what was happening but seeing her mother and brother leave with Sameer bhaiya and bhabhi even she decided to join then.

"Rohan tum ye kya keh rahe ho." Mr. Somani asked seeing his son suddenly turning against him.  "Wahi joh shaayad bohot pehle kar dena chahiye tha dad. Aap hamesha kehte ho na ki Sameer ek bigda hua ladka hai, badtameez hai par aap galat the dad. Aap kabhi sameer bhaiya ko samajh he nahi paaye. Aur dadi agar sameer bhaiya aur bhabhi ka iss ghar se koi rishta nahi toh phir main bhi iss ghar se koi rishta nahi rakhna chahta. Chalo maa." Rohan said. "Ruko Rohan, tum iss sameer ke liye apne baap se rishta tod rahe ho."   "Haan jaise apne ek maa aur ek bete ka rishta toda tha salon pehle. Shayad apne bacchon se door rehne ke baad apko apne galti samjh aa jaye, shayad aap mom ki dard ko samjh paye."

"Rohan beta. Please mat jao. Dekho tum dadi ke baat nahi katoge na. please beta, tum dono toh mere khaleje ke tukte ho. tum mujhe jodke kaise jaa sakte ho." Dadi asked shook to the core and sadness reflecting through her eyes "Jaise apne sameer bhai ko iss ghar se jaane ko kaha."

"Rohan maine joh bhi kiya tumhare bhalai keliye kiya."  "Bhalai, kaisi bhalai."   "Main nahi chahti thi ki Vishaka apne bete ke wajah se tumse ek sautali maa ki tarha bartav kare isiliye..."   "Isiliye apne Mujhe mom ka pyaar de diya aur sameer bhai se unke hisse ka pyaar cheen liya. Ismein mujhe kissiki bhalai dikh nahi rahi." Rohan completed the sentence before dadi could.

"Rohan tum samjhte kyon nahi ho."  "Main sab samjh chukka hoon. sach toh yahi hai ki aap ko dar tha ki kahin Property aur pyaar dono he sameer bhai ke haath na ho jaye. Am I correct." Mr. Somani and dadi had no answer to this question. "Apki chupi keh rahi hai ki main sahi keh raha hoon."

Seeing his family break in front of his eyes, Somani went towards Sameer and pleaded him. "Sameer tum samjhao inhe. Tumhare kehne par sab man jayenge. Naina tum kuch bolo."   "Kyu itni der se aap yahi chahte the right ki bhai aur bhabhi kuch na bole toh phir ab unko bolne ke liye kyu keh rahe hai."   "Rohan tum jaante ho ki tum dono mere liye bohot important ho, please mujhe chod ke mat jao. Vishaka please mat jao, please Vishaka." Mr.Somai said with tears forming his eyes. "Issi tarah Sameer ne bhi salon pehle gid gidaya tha ki mummy please mujhe hostel mat bhejo, par aap ne uski ek nahi suni toh phir main aaj apki kyu sunu. Chalo Rohan.. Vishaka said with tears in her eyes remembering the day when Sameer cried his heart out when she had put him in hostel. 

"Nahi Vishaka, galti ho gai mujhse woh main maa ke baato mein aa gaya tha aur sameer ko tumse alag kar diya par ab mujhe apni galti ka ehsaas ho chukka hai. please Vishaka mat jao. Rohan please please." Sameer intervened at this point and said, "Mummy aap yahi ruk jayiye."   "Par beta"   "Nahi mummy, iss ghar ko apki zyaada zaroorat hai.  Please ruk jayiye."   "Dekho ab toh sameer bhi bol raha hai, please ruk jao."  "Theek hai main ruk jaati hoon par ek shart par."   "Kaisa shart?"  "Apko aur maa ji ko Sameer aur Naina se maafi mangne padegi aur wada karna hoga ki aap log mujhe Sameer se milne keliye kabhi nahi rokoge."  "Haan hum maafi mangenge and wada karta hoon jab bhi tumhara mann kare tum sameer se mil sakti ho ya usse yahan Delhi bula sakti ho."

"Sameer aur Naina please mujhe maaf kar do. Main janta hoon ki mere wajah se aap dono ko bohot takleef huyi hai aur khas karke sameer ko. So please, mujhe maaf kardo. aaj jab maine apne bachon ko mujhse door jaate dekha toh mujhe samajh mein aaya ki maine tumhe aur Vishaka ko alag karke kitni badi galti kar di." Then he turned towards his mother expecting her to apologize too. But he received no response from her. "maa.." he sloly called out for her.  Halfheartedly dadi said with a stern voice and face. "Sorry Sameer aur Naina. mujhe maaf kar do."

Naina walked upto dadi and said, "aap bhi mujhe maaf kar dijiye. Par please Sameer ko apne maa se aur door mat rakhiye. Pyaar toh baathne se aur badta hai. aur sameer kabhi bhi Rohan ya deepika ka haq nahi chenega. Humme apki propertly mein koi interest nahi hai bas hum yahi chahate hai ki Sameer ko ek parivaar mil jaye jiske liye woh bachpan se tadapta aaya hai aur kuch nahi chahiye."  "Naina tum sach mein bohot samjhdar ho, tum dono ke shaadi ke waqt maine joh bhi kaha uske liye bhi mujhe maaf kar doon."   "Nahi aap dubara maafi mat mangiye, joh beeth gaya uske bare mein baat karke koi faida nahi hai... uncle", Sameer said smiling and even Mr. Somani smiled in response.

Aand with that this chapter as well as the story comes to an end. Than you all for reading and supporting my story. You will have a short epilogue that i will post in a day or two. Eagerly waiting for your comments and I promise to reply to each and everyone this time...๐Ÿ˜Š

Sorry for any mistake in the update. Please do drop in your comments...
Rph09 thumbnail
Group Promotion 6 Thumbnail Anniversary 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Yaaay I'm the first one!! ๐Ÿ˜‰ This outburst was bound to happen! The hero of the part was rohan! He took a stand at the right. Vishakha too supported samaina. Unfortunately in the show she is not that strong character! You portrayed dadi's character perfectly. Even after defeating she was in no mood to bend down or apologize. Now everyone will be careful about dadi and her planning plotting. No one will believe her easily. Loved the part ๐Ÿ˜ƒ

Ps- waiting for the new story ๐Ÿ˜ณ
Edited by Rph09 - 5 years ago
sadhikasamaina thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
loved it
it was awesome
the showdown between everyone was so fantastic
though yeh budhiya ki akad kbhi kam nhi hogi
lekin koi nhi
kaunsa jyada din jina hain
eagerly waiting for the epilogue now