res 😊 unres
so so sooo sorry saru bohot late ho gayi is baar
so I m commenting for your surprise 1 also here only
waah kya post h bhanju 🤗
totally different n interesting 👏
mishri n nibir are so similar aur dono hi hume blush karwa dete h ☺️
aur tumhara surprise no 1 ke liye👏 👏
saru kahi se bhi mishri feels laa sakti h yaar
your maasi is proud of u
n the banner is amazing saru that's tooo beautiful
m loving your dream post
love this tom n jerry
waiting to know aage kya hoga jaldi jaldi post karo 😊
Edited by crazyvaishu - 11 years ago