mysteriousdoll thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 3 months ago

In pari jaisi auraton ke liye to ye bht choti baddua hai

inpr to jitni bdduayein aur laanatein pade utni kam hain

aur rajeev jaise insan to is duniya m hone hi nahi chaiye

dharti p bojh hain dono

achi bt hai isko baddua di neeti ne

kaun hi aisa insan hota hai jo apne ex k ghr pda rhe tamasha dekhne k liyesmiley37

aur naukraniyon jaise ghr kp sbka kaam krti rahi until and unless us family k members k haath pair na ho ya phr usko ye sb kaam krke logo ki goodbooks m na aana ho

shyd pari aur uske .....

smjh gaye na???

aur itna cringey hai ye sb

neeti se divorce k ek raat phle 

rajeev ro rha tha ki vo neeti se kitna pyar krta hai aur neeti samajh nahi rhi

aur rajeev ko 2 din m pari se destiny vala pyaar ho gyasmiley39smiley39

i mean koi mazaak chl rha h kya...ki rajeev ko dar lgega pari k khone se

sirf do din m

i mean koi logic to ho...

p.s.

this post is for anti-pari/pari haters... pari lovers please stay away...!!

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

sumz_d thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Originally posted by: mysteriousdoll

dharti p bojh hain dono

kaun hi aisa insan hota hai jo apne ex k ghr pda rhe tamasha dekhne k liyesmiley37

aur naukraniyon jaise ghr kp sbka kaam krti rahi until and unless us family k members k haath pair na ho ya phr usko ye sb kaam krke logo ki goodbooks m na aana ho

shyd pari aur uske .....

smjh gaye na???

sirf do din m

p.s.

Pari ki jitni "tarif" ki jaye utna kam hai.

I am so done with her and this ridiculous storysmiley11

Pata nahi kya logic hai in makers ka. So according to them even if the second wife/first love doesn't know about her husband's first marriage she is the ultimate villainsmiley29

It's all her fault for Sanju/Rajeev to run after her, pursue and marry her even if that twit guy hide his truth from her it's all "her fault"

See I don't want or like to play this woman card but honestly this show is forcing me to think how male chauvinist these makers aresmiley11

These bloody makers literally making this fraudster a hero/mahaan even though it's all his fault in the first place. 

I can't believe the makers really  

And then we have this bloody manipulative sweet talker and cheat/fraudster characterless Pari. They have literally made her mahaansmiley39

Waah re makers you guys logic, sensibilities and morals are really coming in question. I am forced to think this way.

Bhagwan jaane writer ka kya thoughts haismiley11

Isss pure serial ko LANAT HAI 

Aaaahhhh ttthhuuuuuu thu thu thu smiley35smiley11

Aurora_77 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

dharti p bojh hain dono

shyd pari aur uske .....

smjh gaye na???

sirf do din m

p.s.

@Bold-Neeti ko villain dikhane ke chakkar mein logic ki aisi ki taisi kar di. 

These makers are so regressive it's shameful. Cheat kisi aur ne kiya hai lekin villain toh victim ko hi dikhana hai. Warna other FL ko mahan kaise dikhayege. 

Edited by Aurora_77 - 3 months ago
Jazzkapur thumbnail

dharti p bojh hain dono

shyd pari aur uske .....

smjh gaye na???

sirf do din m

p.s.

is ghatiya couple ko koi baddua na b de toh b inki life problems toh hongi hi hongi. I'm damn sure kabhi khush ni honge ye zyada time tak. 

Jazzkapur thumbnail

Originally posted by: sumz_d

Pari ki jitni "tarif" ki jaye utna kam hai.

I am so done with her and this ridiculous storysmiley11

Pata nahi kya logic hai in makers ka. So according to them even if the second wife/first love doesn't know about her husband's first marriage she is the ultimate villainsmiley29

It's all her fault for Sanju/Rajeev to run after her, pursue and marry her even if that twit guy hide his truth from her it's all "her fault"

See I don't want or like to play this woman card but honestly this show is forcing me to think how male chauvinist these makers aresmiley11

These bloody makers literally making this fraudster a hero/mahaan even though it's all his fault in the first place. 

I can't believe the makers really  

And then we have this bloody manipulative sweet talker and cheat/fraudster characterless Pari. They have literally made her mahaansmiley39

Waah re makers you guys logic, sensibilities and morals are really coming in question. I am forced to think this way.

Bhagwan jaane writer ka kya thoughts haismiley11

Isss pure serial ko LANAT HAI 

Aaaahhhh ttthhuuuuuu thu thu thu smiley35smiley11

if u r bashing both pari n rajiv equally, then there is no woman card. It's fair

Aurora_77 thumbnail

Originally posted by: Jazzkapur

is ghatiya couple ko koi baddua na b de toh b inki life problems toh hongi hi hongi. I'm damn sure kabhi khush ni honge ye zyada time tak. 

True. Ekta ke shows me lead couple zyada din tak khush nahi rehte. Inki adhuri lust story end tak chalegi

Aurora_77 thumbnail

In the latest promo, pari says "sanju ke naam ke sindoor aur mangalsutra pe sirf mera haq hai".smiley37

Pari has finally confessed what she always had on her mind but was pretending to be kind hearted and mahaan infront of everyone for 2 years. 

Her jumping at the opportunity to marry her bff's ex husband just a day after the divorce clearly indicates that she was waiting for this to happen to rajneeti. The moment pari's rasta was saaf, behen ne mauke ka fayda utha liya. What a wonderful pure and pious woman! 👏

The mask that this manipulator had been wearing for so long is now falling off gradually.  

Jazzkapur thumbnail

Originally posted by: Aurora_77

In the latest promo, pari says "sanju ke naam ke sindoor aur mangalsutra pe sirf mera haq hai".smiley37

Pari has finally confessed what she always had on her mind but was pretending to be kind hearted and mahaan infront of everyone for 2 years. 

Her jumping at the opportunity to marry her bff's ex husband just a day after the divorce clearly indicates that she was waiting for this to happen to rajneeti. The moment pari's rasta was saaf, behen ne mauke ka fayda utha liya. What a wonderful pure and pious woman! 👏

The mask that this manipulator had been wearing for so long is now falling off gradually.  

mask toh pehle hi utar gaya tha. Rajneeti ke itne fights hone ke baad b pari ye ghar me tiki rahi. Rajiv se romance kia. Isse bada aur proof kya hoga that she wanted rajiv. Finally she is getting this characterless husband jiske liye usne itni Aag lagai, beizati sahi. Pari ki kadi tapasya ka fal finally usko mil raha h but uske karmo ka fal b pakka milega

Edited by Jazzkapur - 3 months ago
Aurora_77 thumbnail

Originally posted by: Jazzkapur

mask toh pehle hi utar gaya tha. Rajneeti ke itne fights hone ke baad b pari ye ghar me tiki rahi. Rajiv se romance kia. Isse bada aur proof kya hoga that she wanted rajiv. Finally she is getting this characterless husband jiske liye usne itni Aag lagai, beizati sahi. Pari ki kadi tapasya ka fal finally usko mil raha h but uske karmo ka fal b pakka milega

+1

Accha banne ka naatak aur mithi mithi baaton se sab ko jaal me fasa hi liya. Her mission has been accomplished but not for long. Cause everyone knows what happens to the lead couple in ek shows. 

Jazzkapur thumbnail

Originally posted by: Aurora_77

+1

Accha banne ka naatak aur mithi mithi baaton se sab ko jaal me fasa hi liya. Her mission has been accomplished but not for long. Cause everyone knows what happens to the lead couple in ek shows. 

arre jinko jaal me fasaya vo aise hi ni fase vo b ghatiya selfish log hain jinko pari se faida milta hai. Itni dedicated free ki doormat kis selfish insan ko ni chahiye hogi? Ye Chandrika n taiji ko achha khane banane wali free me mil rahi hai toh kyu problem hogi? Tabhi toh diwali ki n aur functions ki decoration karne ke liye bol dete hain pari ko ye pata hote hue ki vo pregnant hai. Samjha Karo.