Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

NINALOGY thumbnail
Posted: 1 years ago

Originally posted by: firewings_diya

i like him in negative role. Bhai positive usko suite nahi kartha he looks good as bad rakshas πŸ˜† that billi baccha scene i don't lnow what he was doing with that truck. Woh bhi asaktha tha na car main truck main kya gaay aur bhens le ja raha tha college ke andar πŸ˜‚

I was just laughing on this scene. 

Billi ky bachy ko pakad ky side py kardeta, itna over dramatic honey ki kya zaroorat thi πŸ˜‚

firewings_diya thumbnail

Originally posted by: urmita

ha ok rebirth nehi dikha sakte rakshas ka, so mar k bhoot ban gaya bhi nehi bol sakte, rakshas ka bhoot is weird for EK too🀣tabhi ye gol gol karke vo nehi marte, he will need body of an apna etc bol rahe...But ye batao, abhi powers activate nehi hua but Ranav hai to rakshas, vo mar jaega to uske soul ka kya hoga🀣and Akshat k soul ka kya hua🀣

khud kab tak bachega nehi pata billi ko bacha raha tha of all things🀣

i feel his mother is human toh shayad mukti mil jaye πŸ˜‚ ya phir he will be back as another villain πŸ˜‚

firewings_diya thumbnail

Originally posted by: NINALOGY

I was just laughing on this scene. 

Billi ky bachy ko pakad ky side py kardeta, itna over dramatic honey ki kya zaroorat thi πŸ˜‚

πŸ’― πŸ˜†

Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 6

i like him in negative role. Bhai positive usko suite nahi kartha he looks good as bad rakshas πŸ˜† that billi baccha scene i don't lnow what he was doing with that truck. Woh bhi asaktha tha na car main truck main kya gaay aur bhens le ja raha tha college ke andar πŸ˜‚

mein woh scene ff kiya hoga ..Mein bas mona ke saath scene dekhne usse ache acting usne bb mein kiye the.. 

Ekta itane ache actress/actor ko lete hai par ek decent writer nahi rakh sakte...

firewings_diya thumbnail

Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y

mein woh scene ff kiya hoga ..Mein bas mona ke saath scene dekhne usse ache acting usne bb mein kiye the.. 

Ekta itane ache actress/actor ko lete hai par ek decent writer nahi rakh sakte...

decent writers sirf wattpad main milthe hai and foreign dramas mainπŸ˜† 

Itv ka writer ka requirements ye haiπŸ˜‚ 

1. Jo kaun budget main sautan le aye. Sare shows main behan hi sautan hai πŸ˜‚ 

2. Jo tracks ithna thod marod de ke log khud confuse hojaye ki kya ye aadmi aisa tha ya main imagine kar rahi thi πŸ˜‚ 

3. Writer should have capability to come back to same point where he was 1 year back πŸ˜† jo karna hai karo lekar aao leads ko ussi mod pe. πŸ˜‚ 

4.writer should be capable enough to write crap with some comedy so that woh dekhne wala bhi usse comedy samajh ke haseπŸ˜‚ and bhool jaye ki ye crap tha πŸ˜‚ 

5. Writes should keep ml only to romance open door for fl aur yearly ek baar fl ko aisa sunaye ki abuser dikhe πŸ˜‚ phir leap πŸ˜‚ 

I happy that in this show ml will get equal importance that's why i liked n5 too.patha nahi kya karenge iska. πŸ˜‚

NINALOGY thumbnail

Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y

Kya tha episode...logic  side mein rakh be ye episode dekha nahi ja Raha tha..πŸ˜†

Shalin ka ye bola char ye ek he episode mein tolerate karana padega ?right..

Good to see you here 

Ekta ky supernatural shows dekhty hoye logic ko tata bolna padhta hai aur brain side py rakh ky dekhna hota hai. 

Haha right yeh masoom shalu bus 1-2 episodes ky liye hi hai πŸ˜‚

Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 6

Originally posted by: NINALOGY

Good to see you here 

Ekta ky supernatural shows dekhty hoye logic ko tata bolna padhta hai aur brain side py rakh ky dekhna hota hai. 

Haha right yeh masoom shalu bus 1-2 episodes ky liye hi hai πŸ˜‚

Good to see you tooπŸ€—

Tata byee Bola logic ko  par chicken boy ke  Oscar acting dekh  kar Mera brain active ho jaata hai..🀣🀣

Ke mein kya dekh rahe ho aur kyu dekh rahe Hua.. 

Vismaya03 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2

they were jumping in different years i really did not understand kiss year main kya kar rahe the πŸ˜†

The comedy in that they don't match their outfits with timelines....Three brothers are wearing as if they are in After 20s But their sister are in 90s outfit....Parilok me dola re dola πŸ€£πŸ˜‚πŸ˜‚...

Vismaya03 thumbnail

they will take another way like n5. Bela will soon remember her past as they did this with n5 too. She will hate him and later she realize he is better than some one . That some one is either pratham's brother or her to be husband in her previous birth. By looking at the story it's going to be similar to n5. Hate turned love. The onlu difference there veer was madly in love with bani here he madly hates her for ruining his fathers tapas.😁

There is an open end with Karan 's character...What was happen to him was not revealed and in flashback he say he wants to be with Pratham always.... currently it was shown Ranav was the son of Karan's character right...

Vismaya03 thumbnail

re incarnation  kaise dikhathe πŸ˜‚ mythology ka kachumbar kardethe reincarnation dikhathe toh πŸ˜‚ as per mythology the ppl who does very bad in current life they will be born as rakshas in next life agar rakshas ko phir se jeevandan diya toh usko sufferring kaise milegi πŸ˜‚ somewhere they have to show him really paap ka ghada bhara hua insaan types so that his next destination should be narak πŸ˜‚πŸ€£

Maybe in a some point of story they will make entry of Zain as pratham to confuse Bela.

Edited by Vismaya03 - 1 years ago