Get Ready for Round 2: Anuj Kapadia, back to being Deviji's bhakt!

•  
  • Page of 1 Go
  •  
Posted: 1 years ago

And here we go! 

We are back to SH kaand. Deviji pretending NOT to care about her Raja Beta and then bhakt Anuj jumping in to save the day, to ease his guilt.

Bhakt Anuj: Nahin Anu! Hamein jaana chahiye, hamein Toshu ki madat karni chahiye. I am sorry! Meri hi galti hai. Meri Anu kabhi galat nahin ho sakti!! Kabhi bhi nahin! Maine tumhe badalna chaha. Maine aise kaise kar diya! Laanat hai mujhpar ki maine ek Maa ko uske bacchon se alag karne ki koshish kari! I deserve all the gaalis that you can give me! Main abhi jaakar saare paise Jayantibhai ko de dunga and phir Bapuji, Baa, Vanraj aur tumhaare bacchon ke pair par gir kar maafi bhi maang lunga! Abse mera saara kuch tumhaare bachon ka hi toh hai! Toshu ko luxury gaadi chahiye toh use kaam klarne ki koi zaroorat nahin hai! Main abhi use dilwaa dunga. 

Deviji: I love you, Anuj! Main bas isi mein khush hun ki aap apne aap samajh gaye! Aaj ke baad, please, mere parivaar ko kuch mat kahiyega. Nahin toh main toot jaaungi, mar jaaungi!

Bhakt Anuj: Nahin Anu! Aisa kabhi mat kehna, aaj ke baad! Main apni galti ab sudhar lunga. Starting with Toshu ne jitne paise kharch kiye hain, woh sab lautaake. Agar chahiye toh main Jayanti Bhai ko yeh bhi boldunga that saari galti meri hi thi! Par tumhaare bachon ko kuch nahin hone dunga. Mere liye tumhaari khushi hi sabse zyada zaroori hai. Aur uske liye main kuch bhi kar sakta hun!

Something along these lines............

No sympathies for this totally useless couple!

Poore char din chale inke ruthne manane aur 90's ke cringe wale gaane (kyunki achhe to ye sare use kar chuke hain already) ki album ke baad agar itni jaldi in dono ne phir se palti maari hai to they definitely deserve each other. 

Inse acchi to kavya nikli ab tak gusse pe kayam to hai.

But Dil hai ki manta nahi....aisa to nahi ho sakta ki ye dono phir shah house seva karne na jaye lekin kam se kam kuch din tashan banake rakhe aur jaye bhi to is bar unke charno mein na gir jaye.

Edited by Bechain_Bulbul - 1 years ago

Ab tak yeh bhi samajh nhi aaya ki Anupama kahe ro rahi thi, bhai? Kis baat par Panic attack aaya? Itne me Anuj ka guilt trip, Anupama ke andar ki ghutan bhar ke chalak na, really?

No hope no redemption, only kaand ki bharmaar.

Ek saal se trailer dekha phir bhi itna ummeed kaha se laate ho? Mereko thoda dedo. I am a certified pessimist 🤣

Originally posted by strancho

Ek saal se trailer dekha phir bhi itna ummeed kaha se laate ho? Mereko thoda dedo. I am a certified pessimist 🤣

I used to think the same. But I realised that we are not pessimist, we are realist😆

Funny thing is Is AnupaMaa ke paas duniya bar ka gyan hai.. saari duniya ko Gyan, bhaashan,  sahi galat ka seek sab kuch Dena hai.. .par jab uski 3 adult bache aur SH ke baath aathi tho sab morality hawa me udkar mitt jaathi hai.. chahe wo kidnapping kare,fraud kare, lakhon ka jwellery kareede , saari logon ko emotionally blackmail kare,gaslighting kare, jitne bhi abusive ho,adultery kare kuch bhi kare..... Mein maa hoo kehkar sab kuch maaf .. maaf... Bache hai.. gussa hai.. na samaj hai..  parivaar ka maamla hai etc etc Baa has blindfolds on when it comes to her son and grandchildren....

Anupamaa acts just like Baa in a lot of the ways. Oh, she points out her kid's mistakes, aakir mein aakar thappad thak maarti hai... Par in the end guma phirakar mein maa hoo kehkar she gets her kids off of any problem without any repercussions or sabak (except maybe a token wellness center jaana hai for closures sake)

It's just frustrating knowing that this woman will always, in the end run after her adult kids and ex sasural  as if they are doodh peeta bachha who cannot do anything unless she takes care of everything for them and not just provides them with guidance... You know like any sane person will do....

With all of these is it any wonder that the entire SH is just a bunch of entitled brats...

Even now with Toshu ka kaand loading Jo bhi precao mein dikayi issme bhi bharosa nahi kar sakti....

Makers nai titular character ka Aisa haal bana diya ki , kisi bhi cheez par hope bhi nahi hai... Sirf yeh pata hai ki who sab kuch chokr pakka SH ke drama mein baagti paunch jayengi 😒.....

anuj character has fallen very low after vanraj mukku kaand and has been falling very badly 

i thought he will be strict and mature after marraige 

But hes become jhoru ka ghulam only 

Hes making his family whose mostly right in front of his wife anupama and shahs who are wrong always 

Hes not bothered about safety or respect of his sister Mukku and now daughter CA 

No father will please wife over a daughter safety and respect ever in life when wife and her so called mayka are wrong 

A brother may go against sister and let her lose to please wife and her mayka even when wife mayka is wrong like in vanraj kaand 

But never a father will bend to wifes wrong doings over his daughters welfare ever

But this anuj kapadiya is so worst hes busy pleasing wife and shahs her mayka over his 6 year old daughter whose helpless 

Thats why Mukku ran away to USa may be she knew how anuj will turn out after marraige so for her safety and sanity she left