Replies

Views

Users

Frequent Posters

Shru_thebaadal thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Anniversary 2 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 1 years ago

Ik I'm not first but lets start with my gyaan ki ganga😉

(IF ek no. ka C** hai, Copy paste nahi kar paayi favourite lines😭. Isiliye aaj dil to dil ki baatein without my usual copy paste rant .)

So so so, I see Navratra and PS ka rishta jo hai humare liye humesha katne waala hi hota hai. But as I trust my Kaagzy as well As Anuwa and Nidhz so I'm sure its gonna be awesome. (TW NE DARA DIYA WOH ALAG BAAT HAI🤡)

chalo ab aage ka padhke comment karti hun.

-----------

Ok so Shiva my boi.
Apni Biwi ko item bolne ka talent sirf mere Seevaa ke paas hi hai.🤣

Kaash Apun hota. Apun ko ek baar kaddu item bolde. Mein swarg pohonchke waha se bhi marr jaungi🤪

(Bas ek kaddu dilado, aajkal expectation high ho raha hai ladko se.. Uhhhh)

Did I say that I love when both the gadheras hormones work properly. I love it

"Sab romance ke dushman hai iss ghar mein" Yk what, my boi, yeh khandan chodke bhaag jao. Ek sequel banao show ka 

SHIVA RAAVI KI PREM KAHAANI (SRKPK) 

Tab jaake sab sort out hoga. Tum khush, mein khush , saath mein naariyal phodenge🥳

Arnav!!! isko add hi kyun kiya?! iss chachundar ki shakkal dekhke mann karta hai sar phod dun. Abbey Disha se bhi zyaada gussa aata hai mereko. But Ik this is fiction yaha pe iss kambhakat ki shamat aayegi.😈

BRING IT ON ❤️‍🔥❤️‍🔥 

Raavi ko kidnap karr diya... OH NO. Arnav Chomu🤬

"Not one person looked the slightest bit worried about Raavi being missing, and this only fueled his rage."

Iss line ko apan pin karke top mein rakhega. *Selfish , Maahan , phamily. Gandu Kandyaas🤬*

What Raavi pregnant. 😭❤️😭❤️ Yeh bhi theek hai. Show mein nahu milega idhar hi imagine kar lete hai. Mereko pehle kyun nahi samajh aaya jab senitive touch ke baare mein likha tha. 

Tabhi doubt ho jaana chahiye tha. Hmmmmm

Meri phool si bacchi ko bachao pleej.🤪

Pleej Uss chomu ko stalker, Crazy, Darr ka SRK , jo banana hai banao. Aisa dikhao saare jagah bas Raavi ki picture lagake rakhi hai. Dimaag mein Raavi ghumti hai. Shiva aake bachaaye, kuch ho par karo. Mereko yeh chhaiye.

Warna SRKPK shuru karo. 😡

Mera Seevaa aagya..... Let me read now.   Hussshhh.

The best part I felt, and mere jalte dil ke angaron ko sukoon mila tha way Shiva consoled Raavi. Husshhh Shanti.

And pata nahi, Though I'm in those types of audience who least wish their leads to be pregnant but.. iss show ne jo kiya hai uske baad, kaise bhi bachha do, show khatam karo.

I want ShiVi baby😭.

Also saala chomu, mere Seevaa ke starter maar se aankh kaale karwa liye. Abhi toh main course and dessert baaki tha. 

Halkat khainka🤣 Chala tha Raavi ko harrass karne. Bhakk!!

"Teri baat maan leni chahiye thi"

Bas itna nahi, I want a freaking apology from Raavi's side for name calling Shiva . Yeh Fiction hai so I can expect, but what about show🤪 udhar kab Raavi ko realise hoga she is crossing the line of *Naiveness & Dobipanna* to a great extent.

Arghhhhhhh!!!!

"Par sab log acche nahi hote hai, Tujhe samajhna hoga" 

This This This ❤️‍🔥 

Mein kya bolun. Mere pass shabd nahi hai😭. Itna achaa. 

I bow down to u Satcheliya👏

Baadal loved it.

Edited by Shru_thebaadal - 1 years ago
Shru_thebaadal thumbnail

Originally posted by: Butterflybot

Shiva Pandya calling his biwi item and all...banda flirt bhi apne andaaz mein karta hai😉

Shanaya is just us fangirls most probably but Shiva baby toh Raavi madam ko taadne mein busy hai🤩

Makeout sessions and all...the tharki in me lovessss it🥵

Just because Rishita doesn't get anyaction doesn't meanshe interrupts other people's sessions...😡

Shiva blasting this good for nothing family...bring it onnnn🔥🔥🔥

Exactly Shiva agar Dhara bhabi ko ek cheenkh bbi aati hai toh pure somnath ko sar pe chada kar rakh dete hai yeh pagal log...won't bother about Rishita, that woman doesn't deserve words from me🙄

MERI CHIPKALI KA AUDHA KAM KYUN HAI ISS GHAR MEIN

This line...this line literally made me emotional..reminds me of Shiva's "Raavi, Raavi naam hai uska aur uska darja iss ghar mein wahi hai jo tumhara hai". The Shiva who has always stood up for her self respect, her dignity, her happiness. Their journey has been so beautiful. He has been her constant in every phase of life. Her friend, her companion, her HUMNAVA.

Arnav is an asshole man...but obsessive lovers/creeps like him do exist in life...especially in case of celebrities..

Mera Seeva aa gaya🥳🥳

Khopdi tod uss saale ki..himmat kaisi hui uski Raavi ko haath lagane ki..

Wowww so much dishoom dishoom🤩🤩🤩

The fact that Raavi is his strength as well as his weakness...he looses control whenever the thing is about Raavi but she is also the only one who can tame his anger. 

My poor Raavi baby.she js so scared...I love how Shiva cradles her head, giving her a cacoon of warmth...i have always felt that since childhood Raavi didn't have a person who would stroke her hair when she was asleep, pat her back when she achieved something, someone whom she could hug tighty after a bad day at work...I am not saying Mama, Mami were bad parental figures but i think they were too busy in their own lives to give Raavi the pampering, the love and affection she deserves.

But Shiva truly stood by his words when he had promised her he would be her one man family..

Glad that he took Raavi to the hospital...kya pata Dhara bolegi aaj kal mein bacchon ka medicines prescribe karti hu Raavi ka bhi checkup kar lungi...😬

Raavi's naivety is her good as well as bad quality..reminds me of when Kd said the same abt Alice ...but then Shivi balance each other...her naivety and his street smartness, his anger and her calmness, her cheerfulness and his grumpiness...🥺

Our Sunshine and Sunshine protecter😭😭

Megs this was definitely a beautiful work of writing and I enjoyed reading it...

Anu lovessssss youuuu😘😘😘😘

(Jitna bada comment likha hai utna bada update bbi nahi deti mein🤡)

AILA ANU.

Apan bhi itna bara comment nahi likh paaya aaj. Mujhe laga meine sabse bara likha hai🤪.

Socha Kaagzy khush hogi, shabaashi degi. Ab kya. Mera record tod diya. 🥺

chalo YEH BHI THEEK HAI🤡

Butterflybot thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Originally posted by: Shru_thebaadal

AILA ANU.

Apan bhi itna bara comment nahi likh paaya aaj. Mujhe laga meine sabse bara likha hai🤪.

Socha Kaagzy khush hogi, shabaashi degi. Ab kya. Mera record tod diya. 🥺

chalo YEH BHI THEEK HAI🤡

I think tera comment bada lekin I actually ended up writing a whole ass OS in the comment...i erased half of it and then updated it...maybe i was just too frustrated with the way things are going with Shivi...i miss the discussions where we can gush over how cutu Shivi are and how loving and supporting they are 🥺

I got way too carried away with the Audha dialogue and Shiva cradling her head like a baby...

Also how dare you put some senti msg and leave like that ....i returned from my tuitions and literally was crying in the taxi..you better stay active on atleast one app😡

Edited by Butterflybot - 1 years ago
Shru_thebaadal thumbnail

I think tera comment bada lekin I actually ended up writing a whole ass OS in the comment...i erased half of it and then updated it...maybe i was just too frustrated with the way things are going with Shivi...i miss the discussions where we can gush over how cutu Shivi are and how loving and supporting they are 🥺

I got way too carried away with the Audha dialogue and Shiva cradling her head like a baby...

Also how dare you put some senti msg and leave like that ....i returned from my tuitions and literally was crying in the taxi..you better stay active on atleast one app😡

Comment jiska bhi bara ho, Kaunsa chubey padhega. Lmao... Apan aur lamba likta. Aaj IF sasta nasha kiya tha line copy paste hi nahi ho raha tha🤪.

ShiVi, the cute, cuddly ones..... jisdin sab kuch constant hoga apan pehli fursat mein waapis aayega. Par ab BASS!! Mujhe SRKPK chahiye. warna mein nahi dekh rhi. For me ShiVi exist in ff 'only'.

Taxi mein kaun rota hai🤡. Mein aisa karungi log mereko pagal bolenge (Jo shayad mein hu XD) 

TT ki galiyaan, woh chorahe, unmein waapas na bulao.. Wattpad haina. Udhar baat kar lena mann hua toh😉

IshqKaRang thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 5

I’m back. I had to come back and read this to mend my poor broken heart after reading RitaSkeeter’s update. She took a hammer to my heart with her latest updated 😒

Ah! This Shiva and Raavi! How I wish we’d get to see this Shiva and Raavi on the show!! But show se tho ummeed lagana hi bekaar hai. I mean, WTH were the makers thinking bringing that bloody fool Arnav into the picture? There is a part of me that seriously hopes that this is ShiVi’s mili-bhagath. That they are conspiring to bring out Arnav’s truth. But I credit the writers with too much intellect. *sigh*

Coming back to the story, at the very first mention of hormones I suspected Puchku was on his way. 💃💃💃 But what I wouldn’t give to see an angry Shiva beating the crap out of Arnav. Megs yaar, please PS ke creative team mein chali jaa na? Please? Tujhe iss buzurg ki dua milegi!! 

sillysatchel thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 4

Shiva Pandya calling his biwi item and all...banda flirt bhi apne andaaz mein karta hai😉

Shanaya is just us fangirls most probably but Shiva baby toh Raavi madam ko taadne mein busy hai🤩

Makeout sessions and all...the tharki in me lovessss it🥵

Just because Rishita doesn't get anyaction doesn't meanshe interrupts other people's sessions...😡

Shiva blasting this good for nothing family...bring it onnnn🔥🔥🔥

Exactly Shiva agar Dhara bhabi ko ek cheenkh bbi aati hai toh pure somnath ko sar pe chada kar rakh dete hai yeh pagal log...won't bother about Rishita, that woman doesn't deserve words from me🙄

MERI CHIPKALI KA AUDHA KAM KYUN HAI ISS GHAR MEIN

This line...this line literally made me emotional..reminds me of Shiva's "Raavi, Raavi naam hai uska aur uska darja iss ghar mein wahi hai jo tumhara hai". The Shiva who has always stood up for her self respect, her dignity, her happiness. Their journey has been so beautiful. He has been her constant in every phase of life. Her friend, her companion, her HUMNAVA.

Arnav is an asshole man...but obsessive lovers/creeps like him do exist in life...especially in case of celebrities..

Mera Seeva aa gaya🥳🥳

Khopdi tod uss saale ki..himmat kaisi hui uski Raavi ko haath lagane ki..

Wowww so much dishoom dishoom🤩🤩🤩

The fact that Raavi is his strength as well as his weakness...he looses control whenever the thing is about Raavi but she is also the only one who can tame his anger. 

My poor Raavi baby.she js so scared...I love how Shiva cradles her head, giving her a cacoon of warmth...i have always felt that since childhood Raavi didn't have a person who would stroke her hair when she was asleep, pat her back when she achieved something, someone whom she could hug tighty after a bad day at work...I am not saying Mama, Mami were bad parental figures but i think they were too busy in their own lives to give Raavi the pampering, the love and affection she deserves.

But Shiva truly stood by his words when he had promised her he would be her one man family..

Glad that he took Raavi to the hospital...kya pata Dhara bolegi aaj kal mein bacchon ka medicines prescribe karti hu Raavi ka bhi checkup kar lungi...😬

Raavi's naivety is her good as well as bad quality..reminds me of when Kd said the same abt Alice ...but then Shivi balance each other...her naivety and his street smartness, his anger and her calmness, her cheerfulness and his grumpiness...🥺

Our Sunshine and Sunshine protecter😭😭

Megs this was definitely a beautiful work of writing and I enjoyed reading it...

Anu lovessssss youuuu😘😘😘😘

(Jitna bada comment likha hai utna bada update bbi nahi deti mein🤡)

*cries in lost potential*

I love what you've written about the head cradling, damn that hit me right in the feels 😭

Dhara has no soft corner in any of my ffs, never have never will :) 

Lobbbjuuuuuu! 

Update likh do na koi 🥺👉🏻👈🏻

sillysatchel thumbnail

Originally posted by: Shru_thebaadal

Ik I'm not first but lets start with my gyaan ki ganga😉

(IF ek no. ka C** hai, Copy paste nahi kar paayi favourite lines😭. Isiliye aaj dil to dil ki baatein without my usual copy paste rant .)

So so so, I see Navratra and PS ka rishta jo hai humare liye humesha katne waala hi hota hai. But as I trust my Kaagzy as well As Anuwa and Nidhz so I'm sure its gonna be awesome. (TW NE DARA DIYA WOH ALAG BAAT HAI🤡)

chalo ab aage ka padhke comment karti hun.

-----------

Ok so Shiva my boi.
Apni Biwi ko item bolne ka talent sirf mere Seevaa ke paas hi hai.🤣

Kaash Apun hota. Apun ko ek baar kaddu item bolde. Mein swarg pohonchke waha se bhi marr jaungi🤪

(Bas ek kaddu dilado, aajkal expectation high ho raha hai ladko se.. Uhhhh)

Did I say that I love when both the gadheras hormones work properly. I love it

"Sab romance ke dushman hai iss ghar mein" Yk what, my boi, yeh khandan chodke bhaag jao. Ek sequel banao show ka 

SHIVA RAAVI KI PREM KAHAANI (SRKPK) 

Tab jaake sab sort out hoga. Tum khush, mein khush , saath mein naariyal phodenge🥳

Arnav!!! isko add hi kyun kiya?! iss chachundar ki shakkal dekhke mann karta hai sar phod dun. Abbey Disha se bhi zyaada gussa aata hai mereko. But Ik this is fiction yaha pe iss kambhakat ki shamat aayegi.😈

BRING IT ON ❤️‍🔥❤️‍🔥 

Raavi ko kidnap karr diya... OH NO. Arnav Chomu🤬

"Not one person looked the slightest bit worried about Raavi being missing, and this only fueled his rage."

Iss line ko apan pin karke top mein rakhega. *Selfish , Maahan , phamily. Gandu Kandyaas🤬*

What Raavi pregnant. 😭❤️😭❤️ Yeh bhi theek hai. Show mein nahu milega idhar hi imagine kar lete hai. Mereko pehle kyun nahi samajh aaya jab senitive touch ke baare mein likha tha. 

Tabhi doubt ho jaana chahiye tha. Hmmmmm

Meri phool si bacchi ko bachao pleej.🤪

Pleej Uss chomu ko stalker, Crazy, Darr ka SRK , jo banana hai banao. Aisa dikhao saare jagah bas Raavi ki picture lagake rakhi hai. Dimaag mein Raavi ghumti hai. Shiva aake bachaaye, kuch ho par karo. Mereko yeh chhaiye.

Warna SRKPK shuru karo. 😡

Mera Seevaa aagya..... Let me read now.   Hussshhh.

The best part I felt, and mere jalte dil ke angaron ko sukoon mila tha way Shiva consoled Raavi. Husshhh Shanti.

And pata nahi, Though I'm in those types of audience who least wish their leads to be pregnant but.. iss show ne jo kiya hai uske baad, kaise bhi bachha do, show khatam karo.

I want ShiVi baby😭.

Also saala chomu, mere Seevaa ke starter maar se aankh kaale karwa liye. Abhi toh main course and dessert baaki tha. 

Halkat khainka🤣 Chala tha Raavi ko harrass karne. Bhakk!!

"Teri baat maan leni chahiye thi"

Bas itna nahi, I want a freaking apology from Raavi's side for name calling Shiva . Yeh Fiction hai so I can expect, but what about show🤪 udhar kab Raavi ko realise hoga she is crossing the line of *Naiveness & Dobipanna* to a great extent.

Arghhhhhhh!!!!

"Par sab log acche nahi hote hai, Tujhe samajhna hoga" 

This This This ❤️‍🔥 

Mein kya bolun. Mere pass shabd nahi hai😭. Itna achaa. 

I bow down to u Satcheliya👏

Baadal loved it.

That's because maine 'no copy' tag laga diya start mein, I usually do it after 3-4 days aaj instantly kar diya oopsie. 

Sabko ek Shiva chahiye, par har Shiva sirf Raavi ka hai 😭😂

Halkat sunke hasi aa jata hai 😂😂😂

Iska premise hi alag tha, I had started writing it last week so it's not related to any of the episode content haha! 

Thank you, shrutz ❤️

Masakalii thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail

Beautiful✨❤

Shiva calling raavi item 🤭Shiva Pandya stole the show🥺

Pandyas deserve shiva ka gussa biwi gayab hai uski aur yahan inko kuch padi hi nhi hai 

Shiva's dialogues uff goosebumps 🤯

Shiva in action is what I want 

I love this I love all your ffs 🤧💗 

PS se umeed uth chuki hai hai bas aapke ffs ka sahara hai 😞

Shivi written by kaagaz 🤌🏻this is so beautifully written. 

Lamba comment likhna is not my thing sowie 🥲

Edited by Masakalii - 1 years ago
sillysatchel thumbnail

Originally posted by: IshqKaRang

I’m back. I had to come back and read this to mend my poor broken heart after reading RitaSkeeter’s update. She took a hammer to my heart with her latest updated 😒

Ah! This Shiva and Raavi! How I wish we’d get to see this Shiva and Raavi on the show!! But show se tho ummeed lagana hi bekaar hai. I mean, WTH were the makers thinking bringing that bloody fool Arnav into the picture? There is a part of me that seriously hopes that this is ShiVi’s mili-bhagath. That they are conspiring to bring out Arnav’s truth. But I credit the writers with too much intellect. *sigh*

Coming back to the story, at the very first mention of hormones I suspected Puchku was on his way. 💃💃💃 But what I wouldn’t give to see an angry Shiva beating the crap out of Arnav. Megs yaar, please PS ke creative team mein chali jaa na? Please? Tujhe iss buzurg ki dua milegi!! 

The show is crap i have no hopes, and I like living in the imaginary version of ShiVi in my head. Officially so done with these writers and their tendency to favour a certain non-actress on set. Don't give the crew so much credit, they are utter fools and nothing else. 

How I wish I could be on the creative team, but alas!

Foxii thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail + 2

Beautiful, good Shiva followed his instincts and searched in the House first.❤️