Views

Users

Frequent Posters

Sadika1011 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3
Posted: 1 years ago

Originally posted by: kali420

rating...

Behen theek ho..kal se jo shayari chalu kiya.. khatam nahi ho raha hai. 

Kali mali ko bhi nahi choda  

Tho mujhe zoro short se lag raha hai ki Aru mali ka parda fash plan kar raha hai.. thaki he can have cheeni all to himself 

Hehe my optimistic heart ❤️ 

Main thik ho kya? 🤔 lagat hai last week ke episodes mujhe itna trauma diya ki main bhaura gaye….Toh isiliye shayari hai meri side effects 🤣

haan kyuki Aru ki sirf cheeni hi milegi….Kyuki Imlie ka per aur uski phool toh milne se raha……Isiliye extra sugar hi sahi 🤣

rosie123 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2

Originally posted by: Sadika1011

Main thik ho kya? 🤔 lagat hai last week ke episodes mujhe itna trauma diya ki main bhaura gaye….Toh isiliye shayari hai meri side effects 🤣

haan kyuki Aru ki sirf cheeni hi milegi….Kyuki Imlie ka per aur uski phool toh milne se raha……Isiliye extra sugar hi sahi 🤣

Arey behna yeh bata...Aru junior aane wala hai ya Imlie Jr? 

Sadika1011 thumbnail

Originally posted by: rosie123

Actually Sumbul ko uchal te kudte hue dekha RWSP mein, bas..uska bhoot Sadika pe char gayi hai... contagious uchal khud bimari hai yeh. 🤣

Haa main bolti hoon na ke Fahmmy aur main same same ☺️

Hum dono hi Sumsum ke sanghat mein bhaura gaye……kabhi muh nahi band rehta, kabhi zaroorat se zyada bol deti, toh kabhi kuch zyada hi uchalte rehte hai 🤣

Sadika1011 thumbnail

Arey behna yeh bata...Aru junior aane wala hai ya Imlie Jr? 

Ek Aru kaam hain kya?! Ek ko nahi sambhal pa rahi hain gulmal ne…Dusri afford nahi kar payenge 🤣

Toh lagta hain rone dhone wala Imlie jr hi honge 💅🤷🏻‍♀️

Shivi.forever thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Koi mujhe batyega ye sab kya bakw AA s hai. 

Ok imlie didn't stop him for cheeni as she could feel cheeni was threatened, i applaud her for her motherly instincts. 

She told her mom that she won't be able to take it if Aryan refuses to accept d baby this time. 

She s tired of fighting with malini agreed i really don't expect her to do all that immediately after waking up from a coma n also in d fragile condition that she s . 

Just when I thought imlie made sense to me she s back to going to Delhi in an auto with a 9 month pregnant belly to stop her husband's marriage couldn't she call him. What's wrong with her. N why didn't she leave with him when he was asking her to come. Even if he didn't know she knew d baby was his. 

Did she really need some one else to tell her she needs to give her child the rights it deserves. 

Like really she ain't a small girl anymore. 

I ll post my view on Aryan in a while. Thoughts r way too jumbled up right now... 

Ye dono karna kya chahte hai i m not understanding.. kuch to clarity dedo Bhai. 🤷🤷🤷🤷 

Dimag phat jayega Mera. 🤔🤔🤔🤔🤷🤷🤷

rosie123 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2

Originally posted by: Sadika1011

Haa main bolti hoon na ke Fahmmy aur main same same ☺️

Hum dono hi Sumsum ke sanghat mein bhaura gaye……kabhi muh nahi band rehta, kabhi zaroorat se zyada bol deti, toh kabhi kuch zyada hi uchalte rehte hai 🤣

Phir se shuru mat ho jana..pleaj🤣

Shivi.forever thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Arey aisa bhi nahin hoga. Namumkin. Aisa hota to Australia na chali jati. Lekin usko to Imlie ke dukh, dard, aur peeda ka kaaran banna hai, dharti ho ya aasmaan. Upar jake aasmaan ko bhi kaale rang se rang dengi. 🤣

Ab aise lag raha hai Khali Mali s obsessed with imlie not with AKT

kali420 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

Originally posted by: Shivi.forever

Koi mujhe batyega ye sab kya bakw AA s hai. 

Ok imlie didn't stop him for cheeni as she could feel cheeni was threatened, i applaud her for her motherly instincts. 

She told her mom that she won't be able to take it if Aryan refuses to accept d baby this time. 

She s tired of fighting with malini agreed i really don't expect her to do all that immediately after waking up from a coma n also in d fragile condition that she s . 

Just when I thought imlie made sense to me she s back to going to Delhi in an auto with a 9 month pregnant belly to stop her husband's marriage couldn't she call him. What's wrong with her. N why didn't she leave with him when he was asking her to come. Even if he didn't know she knew d baby was his. 

Did she really need some one else to tell her she needs to give her child the rights it deserves. 

Like really she ain't a small girl anymore. 

I ll post my view on Aryan in a while. Thoughts r way too jumbled up right now... 

Ye dono karna kya chahte hai i m not understanding.. kuch to clarity dedo Bhai. 🤷🤷🤷🤷 

Dimag phat jayega Mera. 🤔🤔🤔🤔🤷🤷🤷

Shanti vaths..

Hum FD lakh soch le...wahi hoga jo manjure Gul Hoga.. 

Tho kahe grey matter ko use karath ho...

Clarity ..chahiye..aapko..wahi tho nahi hai...

Creative ko khud Clarity nahi na hai..tho hum log ka ukhaad lenge.  

Dekho simple hai bhai. Subha coffee Pete Pete Jon man mein aja likh dalthe hai...

Tha ki able 2 din humara  mooh ka swap bigde.

Pehle in creative ko ek acha coffee machine and coffee bhejo Taki neend se uthe or thoda story dhang se likhe

Sadika1011 thumbnail

Phir se shuru mat ho jana..pleaj🤣

Thik hain Anupamaaaaaa Aunty 😉

Anuj uncle ko bolona hume godh le le 😂

Sadika1011 thumbnail

Originally posted by: kali420

Shanti vaths..

Hum FD lakh soch le...wahi hoga jo manjure Gul Hoga.. 

Tho kahe grey matter ko use karath ho...

Clarity ..chahiye..aapko..wahi tho nahi hai...

Creative ko khud Clarity nahi na hai..tho hum log ka ukhaad lenge.  

Dekho simple hai bhai. Subha coffee Pete Pete Jon man mein aja likh dalthe hai...

Tha ki able 2 din humara  mooh ka swap bigde.

Pehle in creative ko ek acha coffee machine and coffee bhejo Taki neend se uthe or thoda story dhang se likhe

Yaar coffee machine nahi!!! Hangover juice chahiye unko……pata nahi kya kya peeke aur phongke yeh log next day write karna shuru kar dete hai….🤣

Toh unko subah subah hangover ke dabah chahiye 😆