Frequent Posters

Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 1 years ago

Originally posted by: sweetpari4u97

superb update 

loved it

cont soon

I am really glad that you like the update. 

Thank you so much for like and comment dear. 

I will do my best to update as soos as possible

Keep loving and keep supporting ❤

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: Golden_Ginni

Loved it dear

Awesome and beautiful part👏✊👍

Well so finally it all has started between Arjun & Sakshi & their families also trip was planned by Rawtes to meet Sakshi

I loved how Arjun is bit excited with all this & he really involved himself in no time ... Sakshi too felt the same thing when she checked his profile picture

Well I don't know about Pawan & Sakshi why they are so insecure but sharply opposite their families are quite close & after reading their parents will I think Pawan & Sakshi are making a grave mistake

If not parents Sakshi & Pawan should give hint about their will to their Di & Jeju at least otherwise things would really be a great mess

I really loved the night out of Champawat songs and masti was amazing and they got the good news that Rawtes are coming tomorrow

So finally they depart for the meeting and some business tricks are also involved hopefully nothing wrong will happen 

Thanks for the PM

Continue soon🤗🤗

Hey Dear

I am really very happy to know that you liked it. 

Yes dono families ko rishta accha laga and now milne ki taiyaariyan shuru ho gayi hai. Rawtes are really very excited about it and Sakshi's parents are also excited but nervous too...har parents ki tarah hi... 

Yes Arjun is the most excited person right now...  He actually never involved with any girl before and everything is new for him... And on top of that he felt an instant connection with Sakshi so everything makes him restless, nervous, confuse and happy at a same time. 

Exactly, no doubt Pawan and Sakshi are making mistake right now but as Sakshi said she is afraid to lose the friendship. Dono families itni close hai, ek dusre ki itni respect karte hai, they are like a family so usko lag raha hai ki uske parents mana karenge yaa phir dono families ke bich uski wajah se problem aa jaayegi.... Usko pehle career bhi banana hai... Uske dimaag mein abhi bohat kuch chal raha hai aur vo abhi sab kuch uljhana nahi chahti lakin usko yeh nahi pata hai ki naa bata kar vo kitni badi mistake karne jaa rahi hai... Unke faisle ki unhe aage jaake bohat badi kimat chukani padegi

I am glad to know that you like the musical night scene... 

Rawtes nikale toh hai ab dekhte hai yaha aake aur kya kya hota hai... I will try to update soon. 

Thank you so much for likes and comment buddy. 

Bodhianveshika thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

Sach kahu toh mujhe Rawtes and Anands ke contrast se darr lagta hain.

Donon families ke zindagi dekhne ke tareeqe me bahut zyaada antar hain.

I know pyaar har mushkil ko aasaan karne ki kshamata rakhta hain magar usme bahut se samjhaute, badlaav aate hain jo kahi pyaar par bhaari na pad jaaye.

🤞🏼

Pawan aur Sakshi ko darr hain families ka. Hogi bhi Pakhi ke sasural se aaya hain rishta. But I hope they realise unki yeh ek galati kahi bahut se Rushton me khataas na ghol de.

Rahiman phaate doodh ko mathe na maakhan hoy||

Edited by Bodhianveshika - 1 years ago
Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: Bodhianveshika

Sach kahu toh mujhe Rawtes and Anands ke contrast se darr lagta hain.

Donon families ke zindagi dekhne ke tareeqe me bahut zyaada antar hain.

I know pyaar har mushkil ko aasaan karne ki kshamata rakhta hain magar usme bahut se samjhaute, badlaav aate hain jo kahi pyaar par bhaari na pad jaaye.

🤞🏼

Pawan aur Sakshi ko darr hain families ka. Hogi bhi Pakhi ke sasural se aaya hain rishta. But I hope they realise unki yeh ek galati kahi bahut se Rushton me khataas na ghol de.

Rahiman phaate doodh ko mathe na maakhan hoy||

Aap ka darr galat nahi hai... Dono families ki life style mein zameen aasaman ka farq hai lakin ek cheez hai jo dono rishton mein common hai vo hai zindagi aur rishton ko dekhne ka nazariyan... Rawtes ne apni glamorous life style ko apne values aur apne traditions pe haavi nahi hone diya hai... Dil se aur soch se dono families common hai 😊

Aur jaisa ki aap ne kaha pyaar mein bohat takat hoti hai... har padav ko paar kar ke dil ek ho hi jaate hai🤗

Yes Pawan-Sakshi ko yaa yeh kahe ki Sakshi ko darr hain ki pyaar ke chakkar mein dosti naa toot jaaye aur yeh rishta Paakhi ke sasuraal waalon ne rakha hai toh vo chahke bhi iss ko reject nahi kar sakte... Uppar se Arjun hai bhi toh ek kaabil ladka... Naa kare toh kare kaise?! 😑

Yeh galati bhaari toh padne hi waali hai...😕

Thank you so much for comment and like buddy. 

I will update soon and uss update mein Arakshi milne waale hai👍 

devikadevthosh thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5

Superb updates

Loved both sakshi's and arjun's family 

You have described family bonding very nicely

Arjun is very eager to meet sakshi 

Loved how rawtes were teasing arjun

Thank god sakshi didn't tell her parents about her and pawan .Now atleast sakshi and arjun will meet

Very excited for arakshi first meet

Continue soon dear

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: devikadevthosh

Superb updates

Loved both sakshi's and arjun's family 

You have described family bonding very nicely

Arjun is very eager to meet sakshi 

Loved how rawtes were teasing arjun

Thank god sakshi didn't tell her parents about her and pawan .Now atleast sakshi and arjun will meet

Very excited for arakshi first meet

Continue soon dear

Hey Buddy :) 

Very very glad that you like the update😊

"You have described family bonding very nicely" – Thank you🤗

Yes Arjun is very much excited to meet Sakshi as he felt an instant connection with her so he want to know her, to talk with her... 

Rawtes toh full on teasing mode pe chale gaye hai aur kyun naa ho Arjun sab ke laadle jo hai and ab unke chhote janab shaadi jaisa bada faisla lene jaa rahe hai... Excitement level high hona toh banta hai

"Thank god sakshi didn't tell her parents about her and pawan .Now atleast sakshi and arjun will meet" – so true🤣😁 ab Sakshi ko kon samjhaye ki jiska chapter khatam karne ki planning kar rahi hai uska chapter toh ab poori zindagi ke liye khul chuka hai😉

Next update me Arakshi meet hi hoga and I will update very soon ✌

Thank you so much for comment and likes🤗

Keep loving and keep supporting❤

Navyasree08 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 1 Thumbnail

Hi di , 

Once again sorry for the late comment 

Totally in love with your writing , the way you concentrate on every minute was really awesome , especially Arjun's insta I'd and insta posts 

Coming to the story hamare arjun kitna cute hai he is really so excited to meet sakshi , loved the way arjun reacted when he came to know about their trip 😍, bechara arjun ko   pura pariwar nee aur shriza ne kitna tease kar raha hai  🤣, samyeesha romance was 🙈, bhabi aur devar ka bond bee bhuth cute hai , arjun vivah movie dekhne lage uthen raath ko 🤣 , video call scene was also awesome ❤️❤️ , photo may dekar hee sakshi is  feeling something for arjun Milne ke baadh kya hoga , Pawan bahut acha insaan lag raha hai , hamare arakshi tho jaroor milega  tab bechara Pawan ka  kya hoga 🧐, eagerly waiting for arakshi first meet and  to know how they fall for each other 💗, waiting for the update , continue soon 

Edited by Navyasree08 - 1 years ago
Butterfly09 thumbnail

Hello Buddies. 🤗

I am back with the update. 

Sorry for any kind of mistake in advance.

Hope you will like it. 

Butterfly's DHKMN - Banner

*** Part - 5 ***

Inside Plane

Butterfly's DHKMN - Rawte's Private Jet 1- Sitting

Nandita is sitting on a sofa and watching TV. Arjun is lying on sofa resting his head in Nandita’s lap. Suryakant, Sameer and Ayesha are sitting on chair and playing Ludo in tablet. Trio having fun. Nandita look down at Arjun. He is sleeping cutely like a child. Nandita caresses his hairs.

NANDITA: Ayesha kal Arjun ghar kab aaya tha?

AYESHA: Vo 2 baje ke ass pass aa gaya tha…

SURYAKANT: Itni late?! Maine usko kaha tha ki jaldi aa jaaye

AYESHA: Dad vo keh raha tha ki friends ke saath time nikal gaya… aap toh jaante hai uske doston ko… jab bhi milte hai inki baatein khatam nahi hoti hai

SAMEER (Whispers lowly): Shuru ho gaye chhote janab ke lawyer

Ayesha heard it and gave him a look and whispers,

AYESHA: Suna maine…

Sameer rolled his eyes and tap on a dice as it’s his turn.  Sameer move his cookies and now its Ayesha’s turn. Ayesha tap on a dice too and then move her cookies. She think once and asked,

AYESHA: Mom aap ne achanak se yeh sawal kyun kiya? kya hua?

NANDITA: Iss liye ki yeh abhi so gaya hai… aur itni gehri neend mein hai…shayad iski neend poori nahi hui raat ko iss liye pooch rahi thi

They trio look at them. Seeing Arjun sleeping Ayesha thought,

AYESHA (Mind): Kaise poori hogi?! Janab movie dekhne mein jo busy the…

She smiles and nods in negative. Sameer notice it.

SAMEER: Tum aise smile kyun kar rahi ho?

AYESHA: Ab mein smile bhi naa karu?

SAMEER: Mera vo matlab nahi tha lakin yeh smile… (He thought once and asked narrowing his eyes) Tum Bhabhi Dever kuch chhupa rahe ho kya humse?

AYESHA: bilkul nahi aur agar aisa kuch hai bhi toh yeh humari baat hai… aap ko kyun batau?!

Suryakant and Nandita smirks seeing Sameer’s puppy face. Then news caught their attention. They are on news. Reporter is showing the footage of them at hangar and talking about the trip. Suryakant’s small interview clip is playing on loop.

AYESHA: Media waale samjhte kyun nahi hai ki humari bhi personal life hai…hume bhi apne hisab se kuch bhi sochne ka yaa karne ka haq hai… unko humare uthaye har ek kadam ki explanation kyun chahiye hoti hai?!!!

Ayesha said getting irritate. Nandita sighs and reply her,

NANDITA: Ab kya kare… yeh humari zindagi ka vo pehlu hai jo hum laakh chahne par bhi badal nahi sakte aur naa hi meeta sakte hai… hume humesha inko saath leke hi chalna hai… hum inhe apni zindagi se sideline nahi kar sakte...

Ayesha nods in yes in helplessness.

SURYAKANT: Pata hai Ayesha… Tumhari aur Sameer ki shaadi ke waqut mujhe bohat darr lag raha tha kyun ki me aur Nandu toh media se kaafi lambe waqut se jud chuke the but tum dono ke liye sab kuch naya tha… Sameer Cambridge mein inn sab se durr tha aur tumhare papa bhi tumhe media ko zyada face nahi karne dete the…toh achanak se tum dono yeh sab kaise sambhaloge yeh soch ke hum bohat pareshan the…

Nandita continue with sweet smile,

NANDITA: Lakin tum dono ne bohat hi maturity ke saath yeh sab sambhala…

AYESHA: But Mom the way you and Dad answer them, I and Sameer will never be able to do it… nervousness aa hi jaati hai

SAMEER: Ayesha is right… kuch waqut ke liye toh dimaag hi ghum jaata hai ki kya bole aur kya nahi kyun ki aap toh jaante hai ki ek chhoti si galati aur saalon ki reputation pe daag lag jaata hai

NANDITA: Hmmm…. (Looking at Arjun lovingly) tum dono toh phir bhi yeh sab handle kar lete ho but ab mujhe Arjun ke liye chinta ho rahi hai… vo bhi Cambridge se pichhle saal hi aaya hai… abhi abhi business world mein kadam rakha hai aur ab shaadi ki baat chal rahi hai and Sakshi… vo toh iss duniya se hi anjaan hai… agar yeh rishta pakka ho jaata hai toh Sakshi aur Arjun pata nahi kaise handle karenge?!

SURYAKANT: Nandu… tum tension kyun le rahi ho?! Jaise humare Sameer aur Ayesha ne yeh sab handle kar liya waise hi mujhe poora yakeen hai ki humara Arjun bhi sab sambhal lega

SAMEER: Haan Mom… aur business conferences ke doraan Arjun media ko face karne mein ab pehle se kaafi behtar ho gaya hai… vo khud unke saamne jaata hai and question bhi face karta hai aur phir ekdam soch samjh ke answer karta hai…

AYESHA: Aur baat hai Sakshi ki toh uske liye hum sab hai naa… hum usse bhi humari iss duniya ka hissa bana lenge…. phele pehle thoda problem hoga lakin dekhte dekhte waqut ke saath vo bhi used to ho jaayegi

Same time one of the crew member come there and inform that they are landing in few minutes.  

SURYAKANT: Sameer land karte hi pehle security ko phone karna… hum VIP lane se hi bahar nikal jaayenge… me nahi chahta ki airport pe humara time waste ho

SAMEER: Ji Dad

Nandita called Arjun softly on which his sleep get disturb. He got up and stretch his hands. He is looking damn sleepy and tired.

NANDITA: Are you ok?

ARJUN: Yes Mom… (He yawns and asked in sleepy tone) Hum Delhi pohch gaye?

NANDITA: Haan bas pohchne hi waale hai… go wash your face…

Arjun nods and went into Plane’s washroom. This side Sameer put the tablet into bag and Ayesha too put her phone and charger into her purse. Arjun come out from washroom and now he is looking bit fresh. He goes near Ayesha and said,

ARJUN: Bhabhi my water bottle please

Ayesha nods and give him bottle. Arjun starts drinking water. Arjun move his neck left and right to release tensed muscles. Ayesha smiles and whispers in naughty tone while poking her elbow on his hand,

AYESHA: Vivah ka asar acche se dikh raha hai Dever ji

Arjun see her and makes face. Ayesha continue and whispers,

AYESHA: Itna hi zyada pain ho raha hai aur agar aap chahte hai toh aap ki Poonam se keh ke koi dawai vagera mangwa loon?! I am sure aap ki Poonam le aayegi afterall unhi ke liye toh aap vo movie dekh rahe the…

ARJUN: Bhabhi please…

He too whispers. Ayesha continue in same tone,

AYESHA: Aree ab aap raat bhar jaag ke movie dekh sakte hai toh hum kya aap ko itna sa (she guesture using her finger🤏) chhed bhi nahi sakte?!

Arjun nods in negative and again sip his water.

AYESHA: waise sach sach bataiiye Dever Ji… Movie dekhte waqut aap ne khud ko aur Sakshi ko saath mein kitni baar imagine kiya?!

Arjun see her but avoid to answer her question.

AYESHA: Don’t tell me ki poori movie mein aap ko Shahid aur Amirta ki jagah Aap aur Sakshi hi nazar aa rahe the

ARJUN (Making puppy frustrated face): Bhabhi stop it

Ayesha laughs seeing his face which caught everyone’s attention.

SURYAKANT: What happen?

Ayesha and Arjun both change their facial expression. Ayesha clear her throat and answer in normal way,

AYESHA: Nothing Dad…

Sameer see Arjun and Ayesha with narrowed eyes. Arjun and Ayesha notice it but avoid to say anything. They get landed on Delhi International Airport. As soon as they come out from the plane, Sameer called security. In few minutes, their security team come there. They cover all of them and they headed towards VIP lane. They come out from the airport and their SUV get parked in front of them.

Butterfly09's - DHKMN - Rawtes Ranger Rover

It’s a bronze colour latest Range Rover SUV. They get into SUV and driver starts engine. When they come in front of the main gate of Airport they found lot of paparazzi.

ARJUN: Thank god hum VIP lane se aa gaye warna hume yaha se nikal ne mein hi 1 hour se zyada lag jaata… waise bhi 9:15 toh ho gaye hai…

All nods. Driver turn left and soon they come on main road. Now they are on the way to their villa in Delhi.

Champawat

Market

Butterfly09's - DHKMN - Champawat Market

Champawat's market has a lot of shops and some lodges and hotels. Market is very crowdy right now. Tej come out from one of the shop holding some bag. He is on the way to second shop when Suresh join him.

TEJ: Aree Aap yaha? Aap toh school jaane waale the naa?

SURESH: Jaana toh tha lakin maine socha ki aaj chhuti le lete hai… waise bhi Saturday hai toh half day hi tha aur kal humari gudiya ko dekh ne ladke waale aa rahe hai issi khayal se kaam mein mann nahi lag raha…  

They both starts walking and continue their conversation.

TEJ: Yeh toh theek kaha aap ne… mera bhi kisi cheez mein mann nahi lag raha… ek taraf dil prathna kar raha hai ki meri bacchi Arjun ko pasand kar le aur uska ghar bas jaaye toh doosri taraf Sakshi ki shaadi ke khayal se hi dil betha jaa raha hai…

SURESH: Me aap ke mann ko acche se samjh sakta hoon aur yakeen maaniye me wahi mehsoos kar raha hoon jo aap mehsoos kar rahe hai… Sakshi meri pehli beti hai Tej… Chandni aur Jyoti se pehle Sakshi ne hi mujhe ek beti ke pita hone ki khushi se rubaru karwaya tha

Tej smiles sweetly.

SURESH: Waise aap ne socha ki hume kin kin cheezon ki zaroorat pad sakti hai?! Mere khayal se toh ab vo yaha tak aa rahe hai toh chahe rishta jude yaa naa jude hume unko koi naa koi tofa toh dena hi chahiye… aur vo humare Anshuman ke khass kareebi logon mein se ek hai… Paakhi beti ke sasural waalon ke barabar hai Rawtes bhi... ussi naate humara farz banta hai ki hum unhe khaali haath naa lotaye aur agar bhgawaan ki kripa rahi toh kya pata rishta pakka ho jaaye toh aise mein humari taraf se Arjun ko dene ke liye bhi toh kuch hona chahiye

TEJ: Maine bhi iss baare mein socha hai... me aap se jooth nahi kahunga…mujhe issi baat ka thoda tension hai… vo itne bade log hai… unke samne toh hum kuch nahi hai… aise mein unhe kya denge?! unke status ke hisaab se kuch bhi dena humare bas mein nahi hai… (Lines of worry appear on his forehead and he continue in nervous tone) Suresh hum itne bade logon se rishta jodne ki koshish toh kar rahe hai lakin kya hum unki barabari mein khade ho paayenge?

SURESH: Tej aap pareshan kyun ho rahe hai… aaj kal waqut ke saath zamana badal gaya hai… itne bade log hai unhe kya kami ho sakti hai kisi cheez ki aur phir hum unhe humari ladli… humari zindagi… humari sab se kitmi cheez… humari Sakshi dene ke liye taiyaar hai… mujhe nahi lagta unko usse zyada kimti hum kuch aur de sakte hai… iss liye hume humare hisab se jo best hai wahi Arjun ko aur uske parivaar ko dena chahiye…

Tej think about it and nods.

TEJ: Haan sahi keh rahe hai Aap… rishton mein paardarshita hona bohat zaroori hai… hume wahi karna chahiye jo humare bas mein hai jisse aage chal ke koi problem naa ho…

SURESH: Ekdam theek…

TEJ: Chaliye unke liye kuch suits dekh lete hai aur saath hi hum Zaveri bhai sahab ki shop pe bhi jaake aate hai… rishta agar pakka hua toh hume kuch gehno ki bhi zaroorat padegi… abhi se kuch dekh ke prize nikalwayenge toh waqut rehte hume kharid ne mein aasani hogi

SURESH: Hmmm… chaliye phir dekh lete hai hum

Tej and Suresh get busy with their shopping.  

In Mean time

At Pawan’s Guest House

Butterfly09's - DHKMN - Guest House

It is a simple two storey house stone house. It is a combination of modern and traditional pahadi home architecture.

Radhika, Paakhi and Saroj are in living room. It’s a small cosy living room with proper sitting arrangements. 

Butterfly09's - DHKMN - Guest House - Living Room

Radhika is changing the covers of pillows while Saroj is busy in cleaning the coffee table and chairs. Paakhi is changing the curtains.

RADHIKA: Paakhi Anushman pe call aaya tha kya Rawtes ka? Vo nikal gaye kya?

PAAKHI: Aisa toh kuch kaha nahi unho ne…

SAROJ: Unhe shaam toh ho hi jaayegi… Delhi se by road jo aa rahe hai

RADHIKA: Hmmm… waise Bhabhi aap ne apna guest house use karne ke liye diya iss liye bohat bohat dhanyawad…

SAROJ: Aap yeh keh ke hume paraya kar rahi hai Bhabhi… hum toh ek hi parivaar ke log hai… humare bich tera mera aaj tak kabhi hua hai kya jo aap aisi baatein kar rahi hai

RADHIKA: Aisa nahi hai lakin…. Ab kaise samjaun aap ko ki Sakshi ke rishtey ki baat mere liye bohat badi baat hai…

SAROJ: Samjhane ki koi zaroorat nahi hai… meri ek nahi chaar betiyan hai… (Hearing this Radhika and Paakhi smiles sweetly) aur meri badi beti (Looking at Paakhi) uski shaadi ke waqut bohat kuch naya sikha aur jaana hai iss liye samjh sakti hoon me aur aap ke dil mein jo chal raha hai vo hi mere dil mein bhi chal raha hai…

Radhika nods.

RADHIKA: Hum toh bas bhagwan se prathna kar sakte hai ki jo bhi ho accha ho

SAROJ: Mujhe poora yakin hai ki sab theek hi hoga… Sakshi ek suljhi hui samjdaar aur pyaari ladki hai… jab poora champawat usko itna pyaar karta hai toh unko bhi humari gudiya pasand aa hi jaayegi

RADHIKA: Umeed toh yahi hai

As they done in living room,

RADHIKA: Yaha toh sab ho gaya…

SAROJ: Hmm chaliye kitchen dekh lete hai… waise toh kitchen mein sab saman hai hi lakin agar kuch nahi hoga toh hume bazar se laana padega… vo log ek hafte tak rukne waale hai aise mein basic cheezon ki unhe zaroorat padegi

Radhika nods in yes. There’s a way to inside at corner of living room beside sofa. Radhika, Paakhi and Saroj goes in and enter in dining area. 

Butterfly09's - DHKMN - Dining area - Guest House

From dining room there’s two ways. One headed towards the bedroom at ground floor while another one is for kitchen.

RADHIKA: Dining area bhi toh clean karna padega… ek kaam karte hai… aap kitchen dekh lijiye me yaha safai kar deti hoon

PAAKHI: Aur mein vo bedroom saaf kar deti hoon

SAROJ: Haan yeh theek rahega…

Saying Saroj went into kitchen while Radhika starts cleaning dining table and Paakhi headed to bedroom.

In kitchen Saroj starts cleaning utensils and platform.

Butterfly09's - DHKMN - Kitchen - Guest House

Paakhi enter in room and starts changing bedsheet and curtains.

Butterfly's DHKMN - Guest House - SuryaNandita's Room

At upstairs there are two doors for bedrooms. In one of the bedroom, Chandni and Jyoti are almost done with cleaning. 

Butterfly's DHKMN - Guest House - Sayesha's Room

Butterfly's DHKMN - Guest House - Sayesha's Bedroom Balcony

It’s a simple yet elegant bedroom with small balcony. Chandni keep talking but Jyoti is looking lost in thought. As they done in this room they went into other room.

This room is same as the previous room. Its also has a small balcony. 

Butterfly's DHKMN - Guest House - Arjun's Room

Butterfly's DHKMN - Guest House - Arjun's Bedroom Balcony

They both starts cleaning. Jyoti clean the tables while Chandni starts changing curtains. In last Chandni change the bedsheet and then look around.

CHANDNI: Sab theek hi lag raha hai naa Jyoti?

Jyoti didn’t react but Chandni continue,

CHANDNI: Aage toh jab vo log aayenge tab pata chalega… agar unhe kuch chahiye rahega toh hum le aayenge

She again didn’t get any response from Jyoti so she looked at her. Seeing her in deep thought Chandni asked placing hand on her shoulder,

CHANDNI: Jyoti kab se dekh rahi hoon tujhe…. Kisi baat ka jawab hi nahi de rahi…. kya baat hai? aisa kya soch rahi hai jo itna khoyi khoyi si hai…

This break Jyoti’s chain of thought. She think once and then said in quiet sad and angry tone.

JYOTI: Yeh achanak se Sakshi Di ki shaadi ki baat kaha se aa gayi? Abhi abhi toh Paakhi Didi ki shaadi hui hai aur ab Sakshi Di ki shaadi

CHANDNI: Iss mein itna sochne waali kya baat hai?! Itna accha rishta hai iss liye shaadi ke baare mein soch rahe hai… agar tum yeh soch rahi ho ki Sakshi Di bhi hume chhod ke chali jaayegi toh don’t worry kyun ki sab final hone mein abhi waqut lagega… vo abhi sirf Di ko dekhne aa rahe hai

JYOTI: Lakin dekhne bhi kyun aa rahe hai… iss sab ki zaroorat hi kya hai?

CHANDNI: Aisa kyun keh rahi hai?

Jyoti looked at her and said,

JYOTI: Sahi bol rahi hoon Didi… agar Sakshi Di ki shaadi ho gayi toh Bhai kya karega?! Uska kya hoga?!

Chandni narrowed her eyes. Seeing her confused Jyoti nods in negative and said,

JYOTI: Ab yeh mat kehna ki tumhe kabhi aisa nahi laga ki Bhai Sakshi Di se pyaar karta hai

CHANDNI: Jyoti!!!

Chandni exclaim in surprise. Jyoti continue,

JYOTI: I know Bhai ne kabhi bola nahi lakin mujhe lagta hai ki Bhai Sakshi Di se bohat pyaar karta hai aur Sakshi Di bhi Bhai ko pasand karti hai… mujhe Bhai ke saath Sakshi Di ko dekhna accha lagta hai… dono saath mein kitne perfect dikhte hai… ekdam perfect match… perfect jodi

Chandni looked at door and then said slowly,

CHANDNI: Dheere bol Jyoti… agar Radhika aunty ne sun liya toh gadbad ho jaayegi…aur tu yeh kya bol rahi hai? Bhai ne kabhi aisi kisi baat ka zikr nahi kiya hai… Tu aise hi itni badi baat kaise bol sakti hai

JYOTI: Zikr karne ki kya zaroorat hai Didi?! Aise hi saaf saaf nazar aata hai… mujhe samjh nahi aata baaki sab ko yeh kyun nahi dikh raha hai

CHANDNI: Kisi ko nahi dikh raha toh iska matlab toh yeh hua naa ki aisa nahi hai

JYOTI: Didi please… Tum toh aise mat bolo… tumhe Bhai ki khushi nahi chahiye kya?! Didi… Bhai sirf Sakshi Di ke saath khush reh sakta hai… Bhai ki jaan basti hai Sakshi Di mein… vo khud ko barbaad kar sakta hai sirf Sakshi Di ko khush dekhne ke liye… ghar ke bado ko nahi pata lakin hum toh jaante hai naa ki pichhle saal kya hua tha? yaa tum bhool gayi ho ki kya hua tha

CHANDNI: Me kuch nahi bhooli…. Mujhe acche se yaad hai

JYOTI: Toh phir… Tum hi socho ki Bhai jisko ladai jaghde se sakhth nafarat hai, jo humesha baat ko shanti se niptaane mein vishwaas karta hai vo Bhai unn ladko ke bich akele ladne chala gaya tha vo bhi sirf iss liye taaki unho ne Sakshi Di pe comment pass kiya tha… usne yeh bhi parwah nahi ki thi ki vo akela hai aur unn ladko ka 10 log ka group vo bhi hockey sticks and cricket bat jaise hathiyar ke saath… unn logon ke saath akele lad pada tha aur kitni choat aayi thi… yeh sab Bhai sirf dost ke liye nahi kar sakta… uss din Bhai ne Sakshi Di ke liye uski jaan ki baazi laga di thi

Chandni think about it and let out a sigh then said,

CHANDNI: Accha chal maan lete hai ki tu sahi keh rahi hai… agar aisa hi hai toh Bhai chup kyun betha hai? Sakshi Di bhi Arjun se milne ke liye taiyaar hai…agar aisa hai toh vo bata kyun nahi rahe hai hume?!

JYOTI: Bhai apni feelings ko khul ke express nahi kar paata hai shayad iss liye chup hai… (She nods in negative and continue) mujhe nahi pata ki kya reason hai lakin mujhe iss baat ka poora yakeen hai ki Sakshi Di humare Bhai ki zindagi hai… Mujhe Bhai ke liye sirf aur sirf Sakshi Di hi acchi lagti hai aur Sakshi Di ke liye Bhai

Before Chandni say something, her gaze falls on entrance of room. Radhika and Saroj are standing there. Chandni gulped. Jyoti too looked at them and her face covered with fear. Radhika and Saroj enter in room. Chandni and Jyoti exchange look.

SAROJ: Tum dono kya baatein kar rahi thi? Yaha kaam karne aayi ho yaa baatein karne?

Chandni and Jyoti take sigh of relief.

CHANDNI: Mummy saara kaam ho gaya hai… pass waala bedroom bhi saaf kar diya hai aur yeh bhi saaf ho gaya… hum yahi soch rahe the ki ab aage kya kare

RADHIKA: Aage kuch karne ki zaroorat nahi hai… humne kitchen aur living room saaf kar diya hai aur Paakhi niche ka bedroom dekh rahi hai…

Chandni nods with smile.

SAROJ: Accha suno dono… Me aur Radhika bhabhi bazar jaa rahe hai… kitchen mein shakkar, coffee aur chai patti nahi hai aur saath hi thoda aur saaman laana hai… tum dono ghar jaauo aur Chandni beta tum khana bana dena…

RADHIKA: Paakhi ko bhi apne saath hi le jaana… Anshuman uska wait kar rahe honge…

CHANDNI: Theek hai… (Holding Jyoti’s hand) chal chalte hai Jyoti

Jyoti nods.

JYOTI: Bye Aunty

RADHIKA: Bye beta

Jyoti and Chandni left from there. Saroj and Radhika keep looking at their retreating form. As soon as they left, Radhika and Saroj looked at each other.

SAROJ: Radhika Bhabhi maaf kijiyega… Jyoti ne jo kuch bola vo….

RADHIKA: Iss mein maafi ki kya zaroorat hai… mujhe toh Pawan ka ehsaan manna chahiye ki usne meri beti ke liye yeh sab kiya aur sab se badi baat toh yeh hai ki humare baccho ne hume iss baat ki bhanak tak nahi padne di… Pawan ne kaha tha ki uska accident hua hai jab ki asli wajah toh yeh thi… vo meri beti ke liye apni jaan pe khel gaya… me uska yeh ehsaan zindagibhar nahi bhoolungi… sach Bhabhi humare bacche kitne bade ho gaye hai... naa jaane aur kya kya chhupaye bethe honge

Saroj nods.

SAROJ: Phir bhi Bhabhi…. Jyoti jo kuch soch rahi hai vo… mera matlab hai ki vo abhi chhoti hai iss liye….

RADHIKA (With Slight Smile): Mujhe Jyoti ki iss soch pe koi aitraaz nahi hai… usne apne Bhai aur Sakshi Di ko humesha saath dekha hai iss liye aisa kuch uske mann mein hona bohat common si baat hai... aur phir jab mein aur Tej yeh soch bethe the toh Jyoti toh abhi bacchi hai… 

Saroj looked at her with surprise.

RADHIKA: Maaf kijiyega lakin kya karu… Pawan itna accha ladka hai aur meri beti ko itna khush rakhta hai ki Maa ke Dil ne umeed laga li thi ki meri beti ke liye Pawan hi sahi saathi hai… 

SAROJ: Aap ne bhi!!!!!

Radhika nods.

RADHIKA: Iss soch ke liye mein apse dil se maafi mangti hoon

SAROJ: Aap mere kehne ka matlab samjhi nahi… “Aap ne bhi” se mera matlab tha ki maine aur Pawan ke papa ne bhi yahi socha tha ki humare Pawan ke liye Sakshi hi sahi jeevansathi hai

Now this makes Radhika shock.

SAROJ: Lakin ab jab Sakshi ki kahin aur shaadi ki baat sochi jaa rahi hai toh mujhe yeh baat bolna sahi nahi laga

RADHIKA: Sab theek hi kehte hai ki maaien ek jaisi hi hoti hai… ab hume hi dekh lijiye… dono ne ek hi baat sochi thi lakin kya kare (She smiles sadly and continue) jab Pawan Sakshi ke bich hi kuch nahi hai toh humara yeh sab sochna bematlab hai…Tej se maine aaj subah hi iss baare mein baat ki thi

Radhika narrates everything she discuss with Tej. After hearing everything Saroj nods in yes.

SAROJ: Tej Bhai sahab ki baat ekdam theek hai Bhabhi… baccho ne kuch bataya nahi hai toh humara yeh sochna unke rishte pe boora asar daal sakta hai… ho sakta hai dono ki dosti toot jaaye humari wajah se… aur aisa kuch hota toh rishtey ki baat ke baad toh vo bata hi dete... naa hi Sakshi Arjun se milne ke liye haan kehti aur naa hi Pawan apni feelings chhupaye betha hota... aakhir ab nahi bolenge toh kab bolenge

Radhika nods in yes.

RADHIKA: Wahi toh.... hume naa sahi Anshuman, Paakhi, Jyoti yaa Chandni se toh bol hi sakte hai naa vo lakin unho ne kabhi kuch nahi bola... (She let out sigh and continue) phir bhi Bhabhi agar Sakshi ne Arjun ko reject kiya yaa phir Arjun ko yeh rishta pasand nahi aaya toh hum inse baat kar ke Pawan aur Sakshi se iss baare mein baat karne ke liye kahenge… 

SAROJ (With big smile): Zaroor… agar aisa hota hai toh Pawan-Sakshi ke rishtey ki thodi umeed rahegi… 

Saroj and Radhika smile widely and share hug on this. After sometime,

SAROJ: Ab aage jo hoga vo hum bhagwan ki marzi samjhenge… jodiyan toh waha se banke aati hai… abhi toh hume humara farz nibhana hai…

RADHIKA: Ji ekdam theek keh rahi hai Aap… chaliye hum bazar chalte hai… waqut toh hath se ret ki tarah fislta jaa raha hai… dekhiye 10 bajne waale hai aur shaam tak toh vo yaha pohch jaayenge

Saroj nods. They come down and last time check all the rooms. After that both locked the guest house and left for market.

10 PM

At Delhi

Rawtes are about to reach at their villa. The guards who are in front car, call Suryakant.  

GUARD: Sir Villa pe bhi kuch reporters khade hai… kya karna hai?

SURYAKANT: How many are there?

GUARD: Around 15-20

SURYAKANT: Ok we will handle it…

He disconnect the call.

SAMEER: What happened?

SURYAKANT: Some reporters are there in front of Villa…

NANDITA: You want to attend them?

SURYAKANT: Hmmm

NANDITA: Are you sure? 

SURYAKANT: Yaa… only 15-20 people are there so I don’t think it will take lot of time… we give them a photo opportunity and then we will leave…

ARJUN: But what if they starts asking about our Champawat trip?

SURYAKANT: I will answer because if we avoid them completely, they will doubt that something must be going on and then they will keep assuming things or may be someone will follow our steps in Champawat which is not good

AYESHA: Dad is right…

All get agreed with Suryakant and they reached at Villa. Driver stop the SUV in front of gate. 

Butterfly's DHKMN - Delhi Villa - Main Gate

Rawtes come out from the Villa. Suryakant attend the reporters and answer some of the questions. Some reporters click photos of them. After spending around 15 minutes with them Rawtes again get into the SUV. As soon as SUV enter in the villa, watchman closed the door. It’s a luxury villa covering 15,000 sqft land. House has a short driveway so in few seconds, Driver stop the SUV in front of main door.

Butterfly's DHKMN - Delhi Villa Full View

Butterfly's DHKMN - Delhi Villa - Entrance

They come out from SUV and enter in inside through the majestic door with golden leaf handles. 

Butterfly's DHKMN - Delhi Villa - Open Door

Butterfly's DHKMN - Delhi Villa - Entrance Corridor

At left side of entrance there a waiting area. 

Butterfly's DHKMN - Delhi Villa - Waiting Room

At right side there's huge living room with modern amd classym  fruniture. One can see the outdoor swimming pool from the huge glass windows of the living room.

Butterfly's DHKMN - Delhi Villa - Living Room 1

Butterfly's DHKMN - Delhi Villa - Living Room 2

Butterfly's DHKMN - Delhi Villa - Living Room 3

Rawtes notice everything keenly and they praise their staff members for maintaning their house amazingly.  Soon number of servants come and greet them. Rawtes greet them back.

NANDITA: I must have to appreciate all of you… you all have done a fabulous job… Everything is exactly the way we left it... Perfect

SERVANT: Thank you Ma’am

SAMEER: Did you like it Ayesha? You came here for a first time

AYESHA: Its mind blowing Sameer… I love it

SAMEER: I told you naa tumhe Delhi wala ghar bohat pasand aayega… yeh ekdam tumhare style ka hai…

AYESHA: That’s true… Mom can I take a quick house tour?

NANDITA: Ayesha tumhe permission ki zaroorat nahi hai… tumhara hi ghar hai jo chahe karo…

SURYAKANT: And sirf dekhna mat... sab kuch acche se observe bhi karna… agar kuch change yaa improvement karne ki zaroorat lage toh let us know… we will do it as soon as possible

AYESHA: Sure Dad…

Ayesha, Sameer and Arjun went inside to take a house tour.

SERVANT: Sir aap ke bags room mein shift kar dein?

SURYAKANT: No no… isse yahi rehne dijiye… hum yaha bas thodi der ke liye hi aaye hai…  

CHEF: Aap lunch karenge?

NANDITA: Waise toh saade 10 bhi nahi hue lakin raaste mein kuch khane se accha hai yahin kha lete hai… (Looking at Suryakant) aap kya kehte hai?

Suryakant nods in yes so Nandita look at Chef and said,

NANDITA: Aap please ekdam simple sa kuch bana dijiye… jo zyada heavy naa ho

CHEF: What about carbonara?

NANDITA: Hmm it’s good… it will take around 30 minutes… go with it but please make healthier veggie carbonara… we don’t want to have nonveg today

CHEF: Ok ma’am

Saying chef went into kitchen. Suryakant and Nandita went to their room to get fresh. 

Butterfly's DHKMN - Delhi Villa - SuryaNandita's Bedroom

This side Ayesha and Sameer are at upstairs and seeing the bedrooms. They enter in Arjun’s room.

Butterfly's DHKMN - Delhi Villa - Arjun's Bedroom

AYESHA: Wow good one…

ARJUN: Hai naa? aur hoga bhi kyun nahi… mera room jo hai…

AYESHA: Hmmm… but tum toh yaha aane ka moka milta hi nahi hoga… last year tak toh tum abroad the

ARJUN: Haan… sirf ek hi baar raat ruka hoon yaha… aur iska kaam bhi 2020 end mein hi khatam hua tha

Same time servant knock on the door which caught their attention.

SERVANT: Ma’am ne kaha hai ki khana khane ke baad nikalenge aur yeh bhi kaha hai ki aap utne waqut mein fresh ho jaaye

SAMEER: Ok thank you

Servent left from there.

SAMEER: Arjun tu fresh ho jaa hum bhi fresh ho jaate hai phir milte hai

ARJUN: Ok Bhaiya

Sameer and Ayesha come out from his room and headed towards their room. Sameer open the door and said,

SAMEER: Welcome to our room Mrs Rawte

Ayesha smile sweetly and enter inside. 

Butterfly's DHKMN - Delhi Villa - Sayesha's Room

Ayesha starts seeing the room with excitement.

AYESHA: OMG Sameer…Its so beautiful

Sameer hug her from back and rested his chin on her shoulder.

AYESHA: Aap mujhe yaha pehle leke kyun nahi aaye? I love this place… ab aap promise kijiye ki jab bhi waqut hoga hum yaha aayenge…

SAMEER: I promise

He whispers placing kiss on her shoulder and near her earlob. Ayesha moved and free herself from his hold. She turn towards him and see him with raised eyerbows.

SAMEER: What?

He asked innocently.

AYESHA: Really?!

Ayesha asked with “You know what I mean so don’t be so innocent” look. He hold her hand and pulled her towards him. He whispers huskily,

SAMEER: Its your fault… you are looking breath taking beautiful that’s why I am having difficulty to control myself…

Ayesha remove his hand from her waist and said,

AYESHA: But you have to control yourself Mr. Rawte…

Sameer again hold her hand and said,

SAMEER: Just one kiss?

AYESHA: No

SAMEER: Please

Ayesha nods in negative and Sameer makes cute puppy please face.

AYESHA: Only one

SAMEER: Enough for now

Ayesha move closer to him. Sameer smiles and starts waiting for her lips to seal his. Ayesha see him with sweet smile and move towards his lips. Sameer close his eyes feeling her breath on his lips. Ayesha see him and give quick kiss on his cheeks on which Sameer open his eyes.

AYESHA: Ho gaya… ab mein fresh hoke aati hoon

She said naughtily and run towards washroom. Sameer try to follow her saying,

SAMEER: Yeh cheating hai… baat lip kiss ki hui thi

Before Sameer can catch her Ayesha close the door and said,

AYESHA: Baat sirf kiss ki hui thi Mr. Rawte… you didn't specify…

Sameer makes face and then slumped himself on bed.

Champawat

Dream House

Its 11 PM. Tej enter in house holding some shopping bags. Anshuman is already in living room. Tej take a sit on sofa and called Radhika. Radhika come out with glass of water and give it to Tej. Tej sipped the water and asked,  

TEJ: Anshuman... Rawtes ne kuch bataya?

ANSHUMAN: Nahi unka phone toh nahi aaya hai lakin maine news dekhi… vo log Delhi pohch gaye hai… unke Villa ke bahar ki kuch photos viral hui hai…

Tej nods.

TEJ: Actually maine aur Suresh ji ne socha hai ki hum unhe Tanakpur lene chale jaaye… humne aaj subah market mein suna ki kal shaam ko Tanakpur ke aage landslide hua tha…I am sure raaste mein diversions honge aise mein unhe akele aane mein dikkat hogi

RADHIKA: Haan yeh aap ne theek socha… unho ne pehle aise pahadi raaston pe shayad drive nahi kiya hoga… aap chale jaayenge toh bohat accha hoga

Same time Sakshi come downstairs.

TEJ: Kya baat hai aaj toh humari gudiya raani jaldi aa gayi aur ready bhi ho gayi?!

SAKSHI: Aayi nahi Papa aana pada…  Di aur Maa ki wajah se

She said making face. Same time Paakhi too come out from her room.

PAAKHI: Maa hum shopping pe jaa rahe hai… Jyoti aur Chandni bhi aa rahe hai humare saath toh shayad der ho jaayegi… aap please humari tension mat lena aur wait mat karna

RADHIKA: Theek hai lakin samay ka dhyaan rakhna… hume shaam ko guest house bhi jaana hai Rawtes ko welcome karne ke liye…

PAAKHI: Anshuman aap agar bore ho rahe hai toh aap bhi chaliye… hum Pawan ko bhi saath le lenge…

ANSHUMAN: Nahi actually Papa keh rahe the ki hum Rawtes ko lene ke liye Tanakpur jaayenge

SAKSHI: Kyun?

TEJ: Waha se aage landslide hua tha kal shaam ko iss liye diversion hoga…

Sakshi nods.

SAKSHI: Lakin please dhyaan se travel kijiyega... agar landslide hua hai toh raasta kaafi risky hoga

ANSHUMAN: Tension mat lo... Hum aap ke hone waale patidev ko acche se leke aayenge

This makes Sakshi irriatate.

SAKSHI: Kuch bhi Jiju... me sirf aap ke aur Papa ke liye keh rahi thi and haan vo mere patidev nahi hai

ANSHUMAN: Nahi hai toh ho jaayenge

SAKSHI: Di late nahi ho raha hai kya ab? Waise toh jab se aayi hoon chilla rahi ho ki jaldi karo jaldi karo aur ab aap khud yaha khade hoke time waste kar rahe ho

Anshuman smirks seeing Sakshi's frustrated face.

PAAKHI: Vo Delhi se nikal gaye?

ANSHUMAN: Abhi unko phone karne ki soch raha hoon…

TEJ: Tum phone karo… me khud unse baat karta hoon…

PAAKHI: Hum chalte hai late ho raha hai

Saying Paakhi and Sakshi bid bye to them and left from there. Anshuman pulled out phone and dial Suryakant’s number.

Delhi

Rawte Villa

They all are at dining area and having food. 

Butterfly's DHKMN - Delhi Villa - Dining Area

Butterfly's DHKMN - Delhi Villa - Dining Area 2

Same time Suryakant’s phone starts ringing. He check the Id and its Anshuman. He recived the call with smile.

SURYAKANT: Good morning Anshuman

Anshuman reply with same smile,

ANSHUMAN: Good morning uncle… umeed hai ki aap ko disturb nahi kiya

SURYAKANT: Bilkul nahi… in fact hum toh khud aap ko phone karne ke baare mein soch rahe the… aap sab ko yeh batane ke liye ki hum bas abhi 15-20 minute mein Champawat ke liye nikal rahe hai…

ANSHUMAN: That’s great…

Anshuman look at Tej and Tej nods in yes.

ANSHUMAN: Uncle vo papa aap se baat karna chahte hai… wait me unhe phone deta hoon

SURYAKANT: Haan haan sure

Anshuman hand over phone to Tej.

TEJ: Namste Suryakant Ji

SURYAKANT: Namste Tej Bhai sahab

Hearing Tej’s name Arjun, Sameer, Ayesha and Nandita looked at Suryakant.

SURYAKANT: Kaise hai Aap?

TEJ: Hum theek hai… Aap sab kaise hai?

SURYAKANT: Hum bhi theek hai infact aap sab se milne ke liye kaafi excited hai

TEJ: Hum sab bhi aap se aur apke parivaar se milne ke liye utne hi betaab hai

SURYAKANT: Ji… aap ko kuch kaam tha?

TEJ: Haan vo me yeh keh raha tha ki pahadi raaston se aane mein shayad apko pareshani ho sakti hai toh hum soch rahe the ki aap ko tanakpur pe hi lene aa jaaye… humari gaadi aap ke saath rahegi toh apke driver ke liye rasta samjhna aasan ho jaayega

SURYAKANT: Ji yeh toh aap ne bohat accha socha lakin aap kyun takleef le rahe hai… Tanakpur se Champawat 2 ghante ka raasta hai… aap ko sirf humari wajah se itni durr aana padega… hum aa jaayenge…

TEJ: Iss mein takleef kaisi? Aur phir kal shaam ko Tanakpur ke aage landslide ho gaya tha aise mein raaste mein bohat jagah pe diversion honge… aap ko raasta samjh nahi aayega… landslide ke waqut raaste kaafi risky ho jaate hai…aise mein humara aap ke saath hona safe rahega…

Suryakant think about it and said with smile,

SURYAKANT: Accha theek hai… hum aap ka Tanakpur mein intezaar karenge… issi bahane se aap se thoda jaldi mil lenge…

Tej too smile widely as he can hear happiness and excitement in Suryakant’s voice.

TEJ: Bas toh phir final raha…Delhi se almost 4 ghante durr Rudrapur aayega…aap jaise hi waha pohchte hai hume phone kar dijiyega hum yaha Champawat se nikal jaayenge… Rudrapur se Tanakpur ka distance aur Tanakpur se Chamapwat ka distance same hi hai toh hum shayad saath saath hi Tanakpur pohchenge…

SURYAKANT: Theek hai… hum Rudrapur pohchte hi Anshuman ko inform kar denge…

TEJ: Accha phir milte hai kuch waqut mein…

SURYAKANT: Ji zaroor…

With that they disconnect the call.

NANDITA: Tej Ji the phone pe?

SURYAKANT: Haan vo bol rahe the ki vo hume Tanakpur receive karne aayenge

ARJUN (Excitedly): Wow

All looked at him. Arjun clear his throat and see everyone’s face one by one. Ayesha and Sameer control their laugh and Arjun said,

ARJUN: Mera matlab tha…. Acchi baat hai…

Nandita and Suryakant nods in negative and smile. Arjun smack himself in mind and starts having lunch.

SAMEER: Ek aur se dekha jaaye toh accha hi hai… hume kisi se raasta nahi poochna padega aur time bhi waste nahi hoga…

SURYAKANT: Haan aur bol rahe the ki pahadi raasta hai aur Tanakpur ke aage landslide hua hai aise mein unka humare saath hona hi theek hoga

Arjun think something and again clear his throat and asked being nervous,

ARJUN: Waise kon kon aa raha hai hume receive karne?

SURYAKANT: Mr. Aanand aayenge aur Anshuman

ARJUN: Bas vo dono hi aayenge?

SURYAKANT: Haan kyun?

ARJUN: Nahi kuch nahi…

SAMEER: Baat ghuma kyun raha hai? Direct poochhna ki Sakshi bhi aa rahi hai kya?

ARJUN: A..a…aisa kuch nahi hai… me aisa nahi pooch raha tha

AYESHA: Accha!!! Toh phir kya pooch rahe the aap?

Arjun scretch his forehead in nervousness.

SURYAKANT: Simple si baat hai… Itni durr Sakshi ko leke thodi aayenge vo! (In teasing way) Ab tum kuch bhi kaho Arjun… Sakshi se tumhari mulaqat toh kal hi hogi

All laughs and Arjun makes face. They quickly finish their lunch. After lunch they didn’t waste much time. They all gather in living room.

SAMEER: Dad mein soch raha tha ki kyun naa mein hi drive kar loon… maine kaafi waqut se aise long route pe drive nahi kiya hai aur pahadon ke bich drive karna… it will be a thrilling experience…

SURYAKANT: Agar tumhara mann hai toh theek hai… hume kya problem ho sakti hai

NANDITA: But tum itne saare hours continue drive kaise karoge? Thak jaauoge Sam aur waha landslide bhi hua hai… risky hoga

SAMEER: Kuch nahi hoga Mom… I will manage

ARJUN: Aur me bhi hoon naa… thodi der Bhaiya drive karenge toh thodi der mein… kyun Bhaiya?

Sameer nods with smile.

NANDITA: Ok agar tum dono ko lagta hai ki tum drive kar loge then go ahead…

Sameer and Arjun both almost jumped in joy.

ARJUN: After such a long time… Bhaiya which one?

SAMEER: Hmm Delhi mein toh bohat kam option available hai… Mercedes benz GLA model?

ARJUN: No… vo bohat simple hai Bhaiya… regular use ke liye chalta hai… abhi ke liye nahi… (Thinking about another one) BMW X7?

SAMEER: Unhmmm… mujhe BMW drive karne ka mann nahi hai toh kuch aur…

Suryakant, Nandita and Ayesha exchange “Like seriously?! Are they out of mind?” look.

SAMEER: Tesla X model?

ARJUN: That one is ok ok…

Both again starts thinking about it. As the thought hits their mind, they both see each other and said with excitement,

SAMEER/ARJUN: Rolls Royce

Both laughs and share hifived.

ARJUN: Perfect… Ghost model?

SAMEER: No… What about Wraith?

ARJUN: Vo humne last time drive kiya tha naa Mumbai to Pune… vo nahi… Bhaiya Cullinan model

SAMEER: I was thinking about its Phantom model but SUV will be comfortable sook Cullinan done…  

Suryakant, Nandita and Ayesha are seeing the brothers with unbelievable expression. SamJun see them.

SAMEER: What?

AYESHA: 12 minutes… gaadi ka model final karne mein aap dono ko 12 minute lage… mujhe toh darr tha ki kahin aap dono yeh naa kahe ki showroom se nayi car buy karte hai aur phir jaate hai…  

Both brothers makes face.

SURYAKANT: now stop making face… it’s already 11:25 so go and get the car out of the parking lot

SAMEER: Yes Dad…

Sameer quickly went out and soon they heard the horn. Suryakant, Nandita, Ayesha and Arjun come out from the house. It’s a red Cullinan.

Butterfly's DHKMN - Rawte's Red Rolls Royce

Butterfly's DHKMN - Rawte's Red Rolls Royce 2

Arjun excitedly run towards the SUV and take a sit on passenger seat. Servants load the bags in trunk. Ayesha, Nandita and Suryakant sit respectively in back seat. Sameer set the direction in satnav. After that without wasting time, they left for Champawat.

Time starts passing. They keep enjoying songs around 1 hour then Arjun falls asleep on a front seat. Sameer is focusing in driving. Ayesha is working on her new dress designs in tablet while Nandita and Suryakant are get busy in their talks. As they are using National Highway (NH 9) they didn’t faced much traffic and SUV is going smooth on high speed so they reached at Uttrakhand state border in 3 hour. They see the toll naka and there is a board of “Welcome to devbhoomi Uttarakhand” and “Devbhoomi Uttarakhand mein aap ka hardik swagat hai”. After paying tax, they enter in Uttarakhand state. In next 15 minutes they reached Rudrapur. Due to 3 hours of continuous drive, they decided to take break. Suryakant asked Sameer to call Anshuman and inform him about it. Sameer called Anshuman and inform him that they have reached at Rudrapur.

Here in Champawat… Tej and Anshuman are ready to leave. Anshuman decided to drive and Tej is on passenger seat.

After short break Rawtes continue their journey. This time Arjun decided to drive. Suryakant sit on passenger seat so that Ayesha and Sameer can spend some time together. After Rudrapur, everything starts getting changed. Weather is cloudy and roads become two way. They can see lot of greenery around them. As they moving ahead towards Tanakpur, with each passing second they are feeling like as if they have enter in some other world. From Sitarganj, NH 125 get started and they continue their journey on it.

Butterfly's DHKMN - Way To Tanakpur

Butterfly's DHKMN - Way To Tanakpur

Time Passed

Rawtes

They just enter in Tanakpur and decided to wait for them at small tea stall. Sameer pulled out his phone and dial Anshuman’s Number. Anshuman pick the call in couple of rings.

SAMEER:  Hello Anshuman

ANSHUMAN: Hi… Aap pohch gaye?

SAMEER: Ji hum yaha entrance pe hi khade hai… ek tea stall hai waha pe… Aap kaha hai?

ANSHUMAN: Hum bas abhi 10 minute mein pohch rahe hai… aa hi gaye hai… aap sab wahi rahiyega… kon se colour ki car hai aap ki?

SAMEER: Red Cullinan…

ANSHUMAN: Ok see you soon

They disconnect the call and look at his family.

SAMEER: 10 minute mein pohch rahe hai

SURYAKANT: Ok

Hearing it all of sudden Arjun starts feeling nervousness. His hand and forehead become sweaty and he starts moving his feet in nervousness. Nandita notice him and asked worriedly,

NANDITA: Arjun kya hua? AC full hai phir bhi tumhe garmi lag rahi hai… all ok?

ARJUN: Yes mom…

Suryakant is beside him so he hold his hand and asked,

SURYAKANT: Nervous?

Arjun nods in yes.

SURYAKANT: I can understand… aisi nervousness hona normal hai but relax… be yourself and everything will be ok… agar tum vo pretend karoge jo tum ho hi nahi toh tum kabhi unse dil se connect nahi kar paauoge…

SAMEER: Dad is right Arjun… behave the way you are… be real and leave the rest to Kanha Ji…

Arjun think about it and then nods in yes with smile. They all come out from the car and starts waiting for them.

This side… Anshuman and Tej are about to reach. Anshuman see the red Cullinan and stop the car. Anshuman see the Rawtes.

ANSHUMAN: Vo log hi hai…

They remove the seatbelt and come out from the car.

Here Rawtes see car get stop at other side of road. Anshuman and Tej come out from the car. Suryakant and family smiles seeing them. Anshuman and Tej goes near Rawtes. Suryakant greet them joining palms.

SURYAKANT: Namste

TEJ: Namste Bhai sahab

Tej too greet them joining his palms then they share warm brotherly hug. Anshuman takes blessing of Suryakant and Nandita.

ANSHUMAN: Kaise hai aap?

SURYAKANT: We are fine… how are you?

ANSHUMAN: Good

SURYAKANT: Aur Vardhmaan ji aur Niyati Ji kaise hai?

ANSHUMAN: Dad aur Mom bhi ekdam theek hai… vo aane hi waale the lakin end time pe Dad ko New York jaana pada toh vo aa nahi paaye

SURYAKANT: Humara milne ka mann toh bohat tha lakin koi baat nahi… humara toh milna chalta hi rehta hai… phir kabhi mil lenge…

Anshuman nods with smile. Suryakant looked at Nandita first.

SURYAKANT(To Tej): Tej ji yeh meri wife Nandita…

NANDITA: Namste bhai sahab

TEJ: Ji Namste…

They exchange greeting joining palms. After that Suryakant looked at Sameer, Arjun and Ayesha.

SURYAKANT: Yeh mera bada beta Sameer aur uski wife Ayesha

Sameer and Ayesha come forward and take blessing of Tej. Tej smile and give blessings to both.

SURYAKANT (Looking at Arjun): Aur yeh hai Arjun

Tej looked at Arjun. Arjun with smile come near Tej.

ARJUN: Namste

He said and take blessings. Tej with smile blessed him.

ANSHUMAN: Chaliye zyada waqut zaaya nahi karte aur nikalte hai… pone 5 baj rahe hai… 7 baje ke baad toh andhera hone lagega iss liye jaldi pohche utna accha hai…

All nods.

SAMEER: Anshuman me hi drive kar raha hoon

ANSHUMAN: Ohh Ok… Don’t worry mujhe follow karte rehna… thoda aage jaate hi pahadon pe chadhai ka raasta shuru hoga… waise toh humne check kiya hai…bich bich ka raasta thoda kharab hai toh waha thoda careful rehna padega baaki sab theek hai

SAMEER: Ok don’t worry… me drive kar lunga

Anshuman nods. Anshuman and Tej went to their car and get into it. Here Sameer take a driver seat and Suryakant settle himself on passenger seat. At back seat Arjun, Ayesha and Nandita sit respectively. Anshuman starts his car and look behind from side mirror. Sameer show him the light signalling that they are ready and with that they starts their journey towards Champawat.

As soon as they drive for few minutes, the road get merge to NH 9 again. Then the view starts getting beautiful and mesmerising. Rawtes get excited and mesmerised by the view. Arjun without wasting time pulled out his handycam and starts recording the amazing view. 

Butterfly's DHKMN - Tanakpur To Champawat - Part 1

Wind is chilly and one can feel the fragrance of soil. Nature’s voice is soothing the ears. Rawte Family is enjoying the view and having amazing time. Arjun is capturing some of the beautiful places and roads in his handycam. As Anshuman said after sometime the path of climbing the mountains begins. 

Butterfly's DHKMN - Tanakpur To Champawat - Part 2

Due to the landslide they face some difficulties too. There is a heavy traffic jam at some part of route and some roads are completely damaged and very dangerous too. Sameer is really driving very well on such a risky roads. One can say he is focused and well trained in driving as driving such kind of hilly roads is not an easy task.

Butterfly's DHKMN - Tanakpur To Champawat - Part 3  

Butterfly's DHKMN - Tanakpur To Champawat - Part 4

After some more minutes of drive the road get better and they continue their journey without any trouble. Time passed quickly and they saw the board indicating that they have reached Champawat.

Butterfly's DHKMN - Tanakpur To Chamapwat - Part 5

Anshuman send a text message to Paakhi that they have reached at Champawat. They continue their journey and soon reached at market area. 

Butterfly's DHKMN - Tanakpur To Champawat - Part 6

After crossing the market, they turn left towards the Pawan’s guest house. Road to guest house is surrounded by the trees. Road is narrow and one way but very eyecatching. 

Butterfly's DHKMN - Way To Pawan's Guest House

As they go straight from the circle, they reached at guest house. Anshuman stop the car outside the house so Sameer applied breaks too. Tej and Anshuman come out from car. This side Rawtes too come out from SUV. They goes near Anshuman and Tej. Looking at the house,  

SURYAKANT: Tej ji yeh…

TEJ: Actually humne apke liye koi hotel book nahi kiya hai

Suryakant looked at him with confusion.

TEJ: Yeh humare bohat hi khass dost ka guest house hai… humne apke rehne ka intezaam yahin pe kiya hai… aap yaha ek hafte tak rukne wale hai toh maine socha ki agar ghar jaisa mahol milega toh aap ko bhi accha lagega…

Same time Suresh, Saroj, Radhika and Paakhi come out from guest house. They all smile seeing Rawtes. Tej goes near Radhika and said,

TEJ: Yeh hai Radhika My wife and Radhika yeh hai Suryakant ji aur Nandita Ji

Suryakant and Nandita both join palms and said namste to her and Radhika greet them back in same way. Sameer and Ayesha come forward and take blessing from Radhika.

NANDITA: Yeh mera bada beta Sameer aur uski wife Ayesha

Radhika smile and blessed them. Suryakant signal Arjun to come forward. Arjun stand beside Suryakant.

SURYAKANT: Aur yeh mera beta Arjun

Radhika see him with smile. Arjun goes near her and first say namste and then touched her feet. Radhika happily give blessings to him. Arjun looked at Paakhi and said,

ARJUN: Hello

PAAKHI: Hi

Ayesha too goes near Paakhi and share hug with her.

AYESHA: Nice to meet you again

PAAKHI: Same to you… kaisi hai aap?

AYESHA: I am fine and you?

PAAKHI: Me bhi theek hoon

Here Arjun feel as if someone is watching him so he look around but there’s no one. Tej goes near Suresh and Saroj and said,

TEJ: Suryakant Ji yeh hai Suresh Bhai sahab aur unki wife Saroj Bhabhi… Yeh inhi ka guest house hai… agar hum inhe sirf apna dost kahenge toh shayad sahi nahi hoga kyun ki yeh humare parivaar ka ek bohat hi ahem hissa hai

Rajan and Rawte family exchange the greetings.

RADHIKA: Jab se hum yaha shift hue hai tab se hum inhe jaante hai… bohat saalon ka rishta hai humara… yaha pe settle hone mein inho ne humari bohat madad ki thi… humara parivaar inke saath ke bina poora ho hi nahi sakta

SURYAKANT (To Suresh): Aap se milke bohat khushi hui…

SURESH: Hume bhi aap se milke utna hi accha laga… umeed hai aap ko yaha aane mein koi takleef nahi hui hogi…

SURYAKANT: Bilkul nahi… par yeh zaroor kahunga ki accha hua ki Tej Bhai sahab hume lene aa gaye the… shayad vo naa aate toh raasta mushqil ho jaata

RADHIKA: Aap please andar aaiiye naa…

Radhika takes them inside the house. Arjun stops at the main gate and look around as he is still feeling someone’s gaze on him.

SAMEER: Arjun kya hua?

ARJUN: Kuch nahi Bhaiya

SAMEER: Chal phir

Arjun nods. Sameer went inside. Before entering in gate, Arjun once again glance at everywhere but still he didn’t see anyone so he brushed up the thoughts and enter inside.

This side at the corner of the street, Sakshi take a sigh of relief.

SAKSHI: Isko shaq ho gaya hai ki koi uspe nazar rakh raha hai… Kuch zyada hi smart hai

PAWAN: Sab tere jaise buddhu thodi naa hote hai

Sakshi glared at him.

PAWAN: Ab aankhein dikhana bandh kar… dekh liya naa Arjun ko? Ab chal… agar hume kisi ne yaha dekh liya toh shamat aa jaayegi…

SAKSHI: Thodi der rukte hai naa… chalo waha jaake dekhte hai ki andar kya baatein ho rahi hai

PAWAN: Pagal hai kya?! Nahi nahi… yaad hai naa Radhika Aunty ne strictly kaha tha ki Arjun se teri mulaqat kal hi ho sakti hai iss liye aaj guest house ke ass pass bhi nahi aana hai…  

SAKSHI: Kisi ko kuch pata nahi chalega… chupke se sun lenge

PAWAN: Nahi aur phir tujhe vo parlour mein kya kehte hai vo... kuch faicial vacial karwana tha naa… late nahi ho raha hai?

SAKSHI: Ohho tum kitna darte ho Partner…

PAWAN: Really?! Me darta hoon?

Sakshi makes face remembering how she is scared to inform her family about her love story.

PAWAN: Tu nahi chahti iss liye me Arjun se milne nahi gaya warna agar me chahun naa toh abhi uss Arjun ke saamne jaake uske muh se uski poori janam kundali nikalwa sakta hoon… mujhe koi nahi hai rokne waala

SAKSHI: Aaj kal mujhe kuch zyada hi daantne lage ho tum

Sakshi said glaring at him.

PAWAN: Aaj kal teri harqatein bhi daant khane waali ho rakhi hai

Pawan said in same tone. Sakshi pouts and said,

SAKSHI: Chalo naa please…

Pawan nods in negative. Sakshi makes puppy requesting face and said,

SAKSHI: Mere liye

Pawan glared at her while Sakshi keep flattering her eyes cutely with puppy face. Pawan shook his head in disbelief and said,

PAWAN: Theek hai lakin sirf 1 minute ke liye

Sakshi give her signature smile. They both starts walking towards guest house. They enter inside and stand by the wall near the swing. They starts hearing their conversation.

In living room, Paakhi come with glass of water and offer it to Rawtes.

TEJ: Umeed hai aap ko ghar pasand aayega

NANDITA: Bohat hi khubsoorat hai

AYESHA: Haan uncle… kitni shanti lag rahi hai aur ekdam sukoon mehsoos ho raha hai… uppar se weather bhi itna accha hai toh bohat accha lag raha hai

Tej nods with smile.

SURYAKANT: Aisa sukoon hume hotel mein kabhi nahi milta… Thank you so much… Aap ne humare liye itna socha aur humare rehne ke liye itna accha intezaam kiya

TEJ: Iss mein thank you ki baat kaha se aa gayi… Aap humare mehmaan hai aur humara farz banta hai ki aap ko yaha koi takleef naa ho… waise toh Radhika ne saare intezaam kar hi diye hai phir bhi agar aap ko kisi bhi cheez ki kami lage toh aap bejijak humse keh sakte hai

NANDITA: Hume poora yakin hai ki Radhika ji ne koi kami nahi chhodi hogi… hume yaha rehne mein bohat khushi hogi

SURESH: Mujhe bohat khushi hai ki aap ko humara yeh chhota sa ghar itna pasand aaya hai

SURYAKANT: Suresh ji ghar square fts aur rooms se nahi banta… ghar toh apno ke saath se banta hai… jaha poora parivaar ek saath sukoon aur khushi se reh sakta ho wahi humara ghar hai…chahe phir vo ek chhota sa hall hi kyun naa ho… bade bade mansions bematlab reh jaate hai agar uss mein apno ka saath aur pyaar naa ho

It makes everyone smile sweetly. Pawan and Sakshi see each other with smile.

TEJ: Yeh toh aap ne laakho ki baat kahi hai Suryakant ji… sab se kimti toh apne hi hote hai… unke bina toh zindagi hi nahi hai

Suryakant nods in yes with big smile.

SAMEER: A... Dad hum car se bags nikal dete hai

Hearing it Sakshi and Pawan get startled.

SURYAKANT: Haan

ARJUN: Bhaiya me bhi help karta hoon

Sakshi hide her face into her palm muttering,

SAKSHI: Idiot

PAWAN: Soch kya rahi hai chal yaha se

Sakshi nods. Pawan and Sakshi run towards the main gate. Pawan cross the gate but Sakshi’s sandal broke before she cross the main gate. Sakshi sit down to remove her sandal. Pawan hide at outside by leaning on wall and signal her to do fast. Same time SamJun come out from the house and notice a girl at the main gate. She is wearing a pink colour anarkali dress and she has cover her head with dupatta.

SAMEER: Ji Aap kon?

Sameer asked while Arjun keep looking at her. Pawan hear Sameer’s voice and get startled. Pawan is about to come out from the hiding but Sakshi nods in no. Sameer and Arjun starts walking towards her. Arjun is feeling different when he is taking step towards her. Sameer and Arjun stop behind her. Sakshi stand up quickly and cover her face properly with duppta.  

SAMEER: Aap ne bataya nahi ki aap kon hai?

Sakshi didn’t move and not even turn back. Arjun keep observing her and then whispers holding his breath,

ARJUN: Sakshi

This makes Sakshi surprise. She couldn’t stop herself to turn towards him. Arjun felt as if his heart stop beating when she turn towards him. Sakshi has hide her face with dupatta so only her eyes are visible. Sakshi’s dark black eyes met with Arjun’s deep black eyes and world get faded around them. They both lost into each other’s eyes. Music starts in background.

Dil Hai Ki Maanta Nahi

Dil Hai Ki Maanta Nahi

Mushqil Badi Hai Rasam-E-Mohabbat

Yeh Jaanta Hi Nahi

Dil Hai Ki Maanta Nahi

Dil Hai Ki Maanta Nahi

Yeh Beqaraari Kyun Ho Rahi Hai

Yeh Jaanta Hi Nahi

Dil Hai Ki Maanta Nahi

Dil Hai Ki Maanta Nahi

Same time,

TEJ: Kya hua? Kon Hai?

Tej’s voice breaks Arakshi’s eyelock. Sakshi immediately turns and run outside without wasting single second. Tej goes near Arjun and Sameer.

TEJ: Vo kon tha?

SAMEER: Uncle vo Sa…

Before Sameer can complete Arjun said quickly,

ARJUN: Koi ladki thi uncle…Humse raasta poochh rahi thi lakin hum toh khud yaha naye hai…

Sameer see him with surprise and confusion.

TEJ: Accha… aap logon ko bag nikalne mein koi help chahiye?

SAMEER: Aree nahi nahi… hum bas abhi leke aate hai… aap andar sab ke saath bethiye

TEJ: Theek hai

Tej smiles and went inside. As soon as Tej went inside Arjun come out from main gate and look around. He look at the street end and found Sakshi there. Sakshi see him for a moment and then run away. Arjun keep looking at the place where Sakshi is standing moment ago. Sameer place hand on his shoulder so Arjun turn towards him.

SAMEER: Kya chhote janab? Kya chal raha hai? aur tumhe kaise pata chala ki vo Sakshi hai? aur…

ARJUN: Bhaiya saare sawal yahi khade khade kar loge kya? Abhi andar chale? Sab wait kar rahe

SAMEER: Hmm abhi ke liye jaane de rahe hai… baad mein aaram se baat karte hai aap se

Sameer said teasingly. Sameer open the trunk and pulled out their bags. They grab the bags and went inside. Arjun look at the end of the street before entering inside. Smile comes on his lips.

This side Sakshi and Pawan reached at Parlour and stop at the parlour’s entrance. They both are panting heavily.

SAKSHI: Uff bach gaye…

PAWAN: Bach nahi gaye… Arjun ne bacha liya aisa bol…

Sakshi remember Arjun and she is very much surprised. The way he recognized her and then lie to her father is make her awestruck.

SAKSHI: Yaar Partner usne mujhe kaise pehchaan liya? Agar mera chehra dekha hota toh me samjhti ki usne mera photo dekha hai iss liye lakin maine toh apna chehra bhi cover kar ke rakha tha aur uski taraf dekha bhi nahi tha phir bhi usne mujhe pehchaan liya… Hum toh aaj se pehle kabhi mile nahi phir bhi… kaise?!

PAWAN: Mujhe bhi yakeen nahi hua ki usne tujhe pehchaan liya aur toh aur usne Tej uncle se jooth bhi bola...

SAKSHI: Haan yaar… Yeh Arjun Rawte toh aate hi paheli ban gaya…

Sakshi starts thinking about him.

PAWAN: Anyways ab tu yeh parlour ka kaam khatam kar le… Mujhe bhi market se kuch samaan laana hai vo leke aata hoon… free ho jaaye toh bol dena… saath me ghar chalenge

Sakshi nod in yes. Pawan went for market and Sakshi enter in parlour. Whole time she is thinking about Arjun. 

At Guest House

All are in living room and are busy in chitchat. Arjun is thinking about Sakshi and he is lost in his own world. Same time Chandni come there holding a bag. Chandni greet everyone.

SURESH: Yeh meri beti Chandni hai

CHANDNI: Vo me khana leke aayi thi…

SAROJ: Haan kitchen mein rakh de

Chandni nods and went into kitchen.

NANDITA: Aap ne kyun takleef li? Hum kuch naa kuch bana dete

SAROJ: Itna lamba safar tay kar ke aaye hai aap sab… thak gaye honge aur phir kuch heavy khana bhi nahi hai…

Chandni come out in living room.

CHANDNI: Maa me chalti hoon…Jyoti ghar pe akeli hai

Saroj Aunty nods.

RADHIKA: Aur Sakshi?

Arjun quickly see her on mention of Sakshi.

CHANDNI: Vo toh parlour gayi hai… Bhai uske saath hai unko kuch kaam tha naa market mein toh unho ne kaha ki vo apna kaam nipta lenge aur Sakshi Di apna parlour ka kaam khatam kar legi

Radhika nods in yes.

ARJUN (Thought): Iska matlab maine jo kiya vo sahi kiya… agar Tej uncle ko pata chal jaata toh Sakshi ko daant padti… pakka sab ne kaha hoga ki me aur Sakshi kal hi mil sakte hai lakin phir bhi Sakshi risk leke sab se chhup ke yaha aayi thi… shayad especially mere liye

Smile comes on his lips.

TEJ: Chandni beta hum bhi aa hi rahe hai… chalo saath hi chalte hai… (To Suryakant) aap sab bhi thak gaye honge toh aap bhi khana kha lijiye aur aaram kijiye…

SURYAKANT: Ji… Kal subah milte hai

ANSHUMAN: Aap bas bata dena…me aap ko lene aa jaaunga

SURYAKANT: Ok

They all bid bye and left from there.

Time Passed

Guest House

Rawte family is done with dinner. They all changed into their night suits and now all are resting in their room. Suryakant and Nandita select the room at downstairs while Arjun, Ayesha and Sameer decided to stay upstairs. 

Arjun’s Room

Butterfly's DHKMN - Guest House - Arjun's Room

Arjun is lying on bed as he is very tired. His mind is remembering the moment when Sakshi is standing in front of him. Though he has wasn't see her face completely but her beautiful eyes are flashing in front of his eyes. Hearing knock on door he get up and open the door.

ARJUN: Bhaiya… Bhabhi…

He give them space to enter in room. Sameer and Ayesha enter in room. Arjun locked the door. 

AYESHA: Kya kar rahe the?

ARJUN: Kuch nahi Bhabhi… bas soya hua tha… aaj ka din kuch zyada hi ghumna ho gaya hai… bethe bethe hi thakan ho gayi

With that they all sit on bed. Sameer said,

SAMEER: Haan yaar… mujhe bhi body pain ho raha hai… kaafi time ke baad by road travel kiya naa…

Arjun nods.

ARJUN: Same here Bhaiya… aur phir Tanakpur se aage kuch kuch jagah pe toh kitna risky raasta tha…

AYESHA: Aur nahi toh kya… Kuch kuch jagah toh heart fail hone jitna darr laga mujhe… accha hua ki Tej uncle aur Anshuman hume lene aaye the…

Arjun and Sameer both nods in agreement.

AYESHA: Anyways Arjun tum abhi hi apne liye kal ke kapde final kar do… kal subah phir jaldi jaldi me maza nahi aayega

ARJUN: Ok Bhabhi

Arjun got up and take his bag. He put the bag on bed near Sameer-Ayesha and open it. He starts checking his clothes.

ARJUN: Bhabhi black suit pehnu yaa purple… yaa brown? Waise yeh grey bhi accha hai… hai naa? 

Arjun makes face as he get confused. Ayesha smile on his antics and said,

AYESHA: Naa hi black, naa hi purple, naa hi grey aur naa hi brown…

ARJUN: Toh phir kon sa pehnu?

AYESHA: White

ARJUN: White?

AYESHA: Haan white… peter England ka black shirt and uss pe white coat pehen lena jo humne last week buy liya tha…

ARJUN (With smile): Ohh haan… wow Bhabhi… what an amazing choice… simple bhi aur classy bhi

SAMEER: Fashion designer hai meri wife… aise hi thodi international level famous hai

ARJUN: True

Ayesha smile widely hearing praise.

ARJUN: Bhaiya aap kya pehn rahe ho?

SAMEER: Vo humne banvaya tha naa suit pink and white combination… wahi pehn raha hoon…

ARJUN: And Bhabhi aap?

AYESHA: Pink saree… me kal hi sabyasachi se leke aayi hoon

ARJUN: Oooo… so kal mere Bhaiya Bhabhi twining karne waale hai… waah kya jodi hai… too good

He said in teasing way. It bring smile on Sameer and Ayesha’s face.

AYESHA: Thoda aur wait kar lijiye Dever ji… bohat jald apke saath twining karne waali bhi aa jaayegi

ARJUN: Bhabhi aap ne phir mujhe tease karna shuru kar diya?

AYESHA: Aree abhi toh humne shuru kiya hi kaha hai

Sameer remember the evening incident and look at Arjun with naughty smrik and said,

SAMEER: Waise ab toh koi wait nahi kar raha toh ab hum shanti se baat kar sakte hai

AYESHA: Kis baare mein?

SAMEER: Arjun kya kehte ho bata de tumhari sweetheart ko?

ARJUN: Jaise ki ab nahi batayenge toh Bhabhi sawal hi nahi karegi?!

Arjun said glaring at him.

SAMEER: Me toh waise bhi apni biwi ko bata hi deta

AYESHA: Ohho ab bataiiye toh kya baat hai?

Arjun sit on bed and Sameer put hand around his neck.

SAMEER: Humare chhote janab aaj Sakshi se mile

AYESHA: What?! Kab kaha? Aap ne mujhe kyun bataya? Kaisi thi Sakshi? Kuch kaha usne?

Ayesha excitedly asked so many questions in one breath.

SAMEER: Relax Jaan… saare sawal ek saath?!

AYESHA: Relax nahi… aap mujhe bataiiye naa kya hua? Kaise mile Sakshi se?

SAMEER: Aaj hum jab bahar bags lene gaye the toh humne ek ladki ko main gate pe khade hue dekha… maine puchha ki aap kon hai toh usne jawab nahi diya lakin humare pyaare chhote janab ne usko bina dekha bhi pehchaan liya…

AYESHA: Ohho Dever Ji kya baat hai?! Aap ko kaise pata chala ki Sakshi hai?

Arjun smile sweetly and said,

ARJUN: Pata nahi Bhabhi lakin bas dil ne kaha ki yeh Sakshi hai

AYESHA: Oyye Hoye

Ayesha teased him and pulled his cheeks which makes Arjun smile bit shyly.

AYESHA: Haaye Dever Ji… aap jab aise shamara jaate hai toh aur bhi cute lagte hai… Sakshi ne aap se kuch kaha?

ARJUN: Baat kaise hoti Bhabhi jab maine toh uska chehra bhi nahi dekha theek se… usne chehra apne dupatte se cover kar ke rakha tha… phir Tej uncle aa gaye aur Sakshi waha se chali gayi

SAMEER: Lakin tune Tej uncle se jooth kyun bola? Unko bataya kyun nahi ki vo Sakshi thi?

ARJUN: Aap ne dekha nahi vo kaise apna chehra chhupa ke aayi thi?! Shayad sab ne kaha hoga ki aaj nahi mil sakte iss liye kisi ko bina bataye aayi thi waha…agar Tej uncle ko pata chal jaata toh shayad usko daant padti iss liye maine socha...

SAMEER: Ki unko daant khane se bacha lete hai

Arjun nods with smile.

SAMEER: Abhi se itni chinta?

ARJUN: Maine bas wahi kiya jo mere dil ne kaha

Sameer and Ayesha smile widely seeing him as he is looking very happy. Arjun think something and then sleep resting his head on Ayesha’s lap. Though he smiling, they can see the nervousness and fear behind his smile.

SAMEER: Kya hua Arjun? Kisi baat se pareshan hai?

ARJUN: Pareshan nahi hoon Bhaiya… bas kal ke baare mein soch raha hoon… mujhe sacchi mein bohat darr lag raha hai

Ayesha caresses his hairs lovingly and said,

AYESHA: Mere Dever ji aaj tak kisi se nahi dare toh phir iss baat pe itna darr kyun?

ARJUN: Yeh baat baaki sab se alag hai Bhabhi…

AYESHA: Daro mat Arjun… kal sab theek hoga…

SAMEER: Haan… Aur tumne dekha naa ki Tej uncle aur Radhika aunty kitne acche hai… kitne sweet aur understanding… ekdam humare jaise khule khayalon waale… aur Suresh uncle aur Saroj aunty bhi kitne sweet hai… aaj jab unse mile toh laga hi nahi ki jaise hum pehli baar mil rahe hai… jiss tarah se vo humse pesh aa rahe the, humare comfort ke baare mein soch rahe the, humare liye khana bhi laaya aur hume khule dil se welcome kiya… iss sab se aisa mehsoos ho raha tha jaise saalon se rishta ho humara… aur dekh naa Sakshi bhi waha aayi thi… vo bhi sab se chhupker sirf iss liye taaki vo tujhe dekhna chahti thi… iska matlab vo bhi iss rishtey ke liye kaafi excited hai phir darr kaisa?

ARJUN: Vo sab toh theek hai Bhaiya lakin ek hi sawal hai jo mujhe bohat pareshan kar raha hai…

SAMEER: Kya?

ARJUN: Yahi ki kal jab mein Sakshi se milunga toh kya baat karunga? Kaise baat karunga? Mera koi sawal agar usko pasand nahi aaya toh? Aaj shayad usne nahi socha hoga ki hum yun aamne saamne aa jaayenge... ho sakta hai iss wajah se kal vo mujhse milne mein uncomfortable feel kare… aur phir shaadi jaise rishtey ke liye baat karni hai… kya hoga aur kaise hoga sab?

Arjun think something and looked at Sameer.

ARJUN: Bhaiya apne kya baat ki thi Bhabhi se?

Ayesha laughs and said,

AYESHA: Galat insaan se sawal kar rahe ho

ARJUN: Kya matlab?

AYESHA: Matlab yeh ki saare sawal inho ne nahi maine kiye the… yeh toh bhigi billi banke bethe the… sirf haan yaa naa mein jawab de rahe the

Arjun laughs and Sameer makes face.

SAMEER: Aisa nahi hai ok… maine bhi pooche the sawal

AYESHA: Accha!!! Kya poocha tha?

SAMEER: Maine poocha tha ki…

Sameer starts remembering and fumbling with words.

ARJUN: Bolo Bhaiya

SAMEER: Haan vo yaad nahi aa raha abhi

AYESHA: Rehne dijiye Aap… Arjun me bol rahi hoon naa… inho ne kuch nahi poocha tha… haan 4 baar yeh zaroor poocha tha ki ek cup coffee mil sakti hai?

Arjun burst out in laughter. Ayesha too laughs while Sameer glared at them.

ARJUN: Wow Bhai!! Kya sawal poocha tha apne

AYESHA: Me toh darr gayi thi…. Yeh soch bethi thi ki yeh mujhse shaadi karne ke liye milne aaye hai yaa humare ghar ki coffee se milne aaye hai

This again makes Arjun laugh.

SAMEER: Haan haan theek hai…

Ayesha smile seeing his cute irritate face.

SAMEER: Ab tab maine kuch poocha ho yaa naa ho… important baat toh yeh hai naa ki mein tumhe phir bhi pasand aa gaya

Sameer said with naughty grin which makes Ayesha blush. Arjun whistle on this. Then he remember the movie and said,

ARJUN: Aree bhabhi yeh toh Vivah movie waala scene ho gaya naa… uss mein bhi aisa hi tha… Prem ke Bhai itne shy the ki puchho mat

Sameer see him with confusion.

SAMEER: Vivah movie?!

AYESHA: Apne nahi dekha?

SAMEER: Nahi

ARJUN: Same pinch Bhaiya… maine bhi kal tak nahi dekha tha lakin ab dekh liya

He said in excitement but then bite his tounge as he spill his little secrete.

SAMEER: Wait wait… kab dekha tune?

Arjun and Ayesha see each other.

AYESHA: Kal raat ko

SAMEER: Raat ko? Lakin yeh toh night club gaya tha naa?

AYESHA: Waha se aane ke baad

SAMEER: Arjun!!!

He said looking at him with surprise.

ARJUN: Vo Liza ne bola ki mera situation uss movie jaisa hai toh me itna curious ho gaya ki khud ko rok hi nahi paaya

SAMEER: Accha toh iss liye aaj poore din aap Mr. Sleepy Rawte ban ke ghum rahe the… aur iss liye aaj Bhabhi Dever gusur-pusur kar rahe the…

Sameer look at Arjun naughtily and Arjun in negative.

ARJUN: No Bhaiya... tease karne ka sochna bhi mat… aaj ke liye teasing ka quota khatam ho chuka hai... 

SAMEER: Aree abhi toh janab haath mein aaye hai… yeh moka aise hi thodi jaane dunga…  Waise aap toh sab se ekdam aage nikale… Sakshi ke liye movie bhi dekhne lag gaye… aaj usko ekdam se pehchaan liya… uske liye jooth bhi bolne lage hai… scene kya hai haan?

ARJUN: Koi scene nahi hai… yeh toh bas aise hi…

SAMEER: Aise hi?!!! Aise hi raat raat jaag ke movie dekha aur usko bacha ne ke liye jooth bhi bola?! Aur usko dekh ke jo aap kho gaye the uska toh maine abhi mention hi nahi kiya

ARJUN: Bhaiya

Arjun said in almost crying like tone and makes pouty face and throw pillow on Sameer's face.

Dream House

Sakshi’s Room

Sakshi, Radhika and Paakhi are in Sakshi’s room and taking a look of dresses they bought today.

PAAKHI: Sakshi tum pe yeh light green colour ka dress bohat accha lagega

RADHIKA: Me bhi yahi kehne waali thi ki kal yahi pehn lena

Sakshi looked at dress. It’s a sleeveless dress. It has stripes on shoulder, knee length dress with light green colour pent style pajama with odhani. Sakshi think something and said,

SAKSHI: Nahi nahi… yeh nahi… koi aur

PAAKHI: Aree itna accha dress hai… tum bohat khoobsurat dikhogi iss mein aur tum toh aise dresses pehnti hi rehti ho

SAKSHI: Haan wahi toh… aise dresses toh mein pehnti rehti hoon… kuch naya try kar lungi naa

Sakshi look at clothes and pick white colour full length dress.

SAKSHI: Maa mein yeh white dress pehen lungi…

RADHIKA: lakin beta yeh thoda zyada heavy nahi ho jaayega?

SAKSHI: Ab ladke wale bhi simple thodi aayenge… ban than ke hi aayenge naa… dekha nahi aaj kitni hifi car leke aaye hai vo... Rolls royce ka model hai... crodo ki kimat ka... ab sochiye car hi aisi laaye hai toh apne liye toh naa jaane kaise kaise branded clothes leke aaye honge

Radhika and Paakhi both narrowed their eyes.

PAAKHI: Tujhe kaise pata ki vo kon si model ki gaadi laaye hai?

Sakshi get startled on her question. She think quickly and said,

SAKSHI: Chandni

She look at Radhika and Paakhi then continue,

SAKSHI: Chandni ka phone aaya tha naa toh vo bata rahi thi... 

Radhika & Paakhi nods in yes and Sakshi let out sigh of relief then continue,

SAKSHI: Maa mujhe toh yeh white dress hi sahi lag raha hai

PAAKHI: Haan waise yeh baat bhi sahi hai… Aaj bhi vo log kitne classy outfits mein aaye the…

RADHIKA: Hmmm accha chal theek hai… yeh final karte hai…

Sakshi nods with smile but this is not a normal smile. Sakshi is planning something and after selecting the dress she has a naughty and evil smile. Radhika hold Sakshi’s hand which bring her back to reality.

RADHIKA: Waise beta sach mein vo log bohat hi acche hai… Suryakant Ji aur Nandita Ji ka nature toh itna sweet hai ki puchho mat… sirf vo hi nahi Sameer aur Ayesha bhi bohat hi acche hai…aur sach kahun toh Arjun ne toh bas ek hi nazar mein dil khush kar diya…

It makes Sakshi rememeber her meet with him. Arjun’s eyes flashed in front of her eyes. The way he recognise her and the way he lie for her, the way he come out and see her when she is standing at corner of the street, the whole scene is running in front of her eyes.

RADHIKA: Bas ab aap dono ekdusre ko pasand kar lo toh baat ban jaaye

It brings her back in reality.

PAAKHI: Maa humari gudiya raani ko Arjun pasand aa jaayega… I am sure… aur Arjun bhi humari Sakshi ko pasand kar lega… mujhe lagta hai ki yeh rishta ho hi jaayega…

Sakshi smile slightly.

SAKSHI (Thought): Yeh rishta kabhi nahi hoga Di… chahe vo kitna bhi accha kyun naa ho lakin mera life partner nahi ban sakta kyun ki mujhe mera life partner mil chuka hai…

Guest House

Arjun’s Room

Ayesha, Arjun and Sameer are still talking. Ayesha is sharing her thoughts with Arjun and make him understand how he can talk with Sakshi on his first meeting.

AYESHA: Be nice and gentle with her… tumhare dil mein usko leke jo bhi confusion ho just ask her… tumhe jo bhi jaanna ho uske baare mein vo sab jaanne ki koshish karna… uski hobbies, uske favourites, vo apni life se kya chahti hai, usko aage kya karna hai… usne apne future ke liye kya plans banaye hai…

SAMEER: But don’t forget it’s not just about you… you should have make her feel that what kind of person you are… be frank and don’t hide anything… whatever comes to your mind, share with her so she can understand your personality, your point of views… and with that try to understand her point of view too…

AYESHA: Exactly… ab dekho do insaan kabhi poori tarah se same nahi ho sakte… she must have different thoughts… different point of view… ho sakta hai koi baat tumhare hisaab se sahi naa ho… tumhe sahi naa lage toh direct iss conclusion pe mat pohch jaana ki no she is not your type… uske thought ke pichhe uske kya intention hai vo bhi samjhne ki koshish karna… kabhi kabhi insaan ki niyat sahi hoti hai sirf shabdo ka fark bich mein aa jaata hai

Arjun nods.

ARJUN: Yes Bhabhi… ab mujhe samjh aa raha hai ki mujhe kya karna hai…

AYESHA: Iss baat ko leke itna bhi pareshan hone ki zaroorat nahi hai… I am sure Sakshi bhi abhi yahi sab soch rahi hogi… uske dil mein bhi yahi darr hoga… vo bhi bohat bechain ho rahi hogi… mujhe bhi darr laga tha jab Sameer mujhse milne aane waale the… vo pal hi aisa hota hai ki hume kuch samjh nahi aata but apne experience se me bas itna keh sakti hoon ki be yourself… that’s it… koi show off nahi… koi jooth nahi… jo dil mein hai vo bolo aur wahi puchho

Arjun again nods with smile.

ARJUN: Ab mujhe sach mein thoda kam darr lag raha hai… thanks Bhaiya Bhabhi…aap ne toh meri aadhi tension hi durr kar di

SAMEER: Hum teri har problem mein tere saath hai… you know that right?

ARJUN: I know Bhaiya

SAMEER: Aaj bohat travel kiya hai toh kaafi thak gaya hoga… aur kal raat bhi neend poori nahi hui thi toh ab shanti se bina kisi darr yaa tension ke so jaa… kal tere liye bohat bada din hai… you need to be look fresh…

With that Sameer and Ayesha get up from bed.

ARJUN: Good Night Bhaiya… Good Night Sweetheart

AYESHA: Good Night Honey Bear

SAMEER: Good Night

After that Ayesha and Sameer left from there. Arjun closed the door and sit on bed. He open phone gallery and look at Sakshi’s photo.

ARJUN: Bas kuch ghante aur phir tum ek baar phir mere saamne hogi Sakshi… Me poore raaste yeh sochta raha ki kaash me tumhe aaj hi dekh paata aur tumne toh Champawat aate hi meri tumse milne ki wish poori kar di… maanta hoon ki yeh mulaqat bas kuch pal ki thi lakin I felt special… anyways kal toh tumse dher saari baatein karni hi hai toh see you tomorrow… Good Night Sakshi

He keep looking at her photo for sometime then he locked the phone, turn off the lights and lay down to catch some sleep.

Dream House

Sakshi’s Room

Sakshi is sitting on swing in her room’s balcony.

SAKSHI: Bas kuch ghante aur phir iss Arjun Rawte ka chapter humesha ke liye khatam ho jaayega… kal subah bohat maza aayega Partner

PAWAN: Sakshi hum sahi toh karenge naa? Mujhe accha nahi lag raha hai… I mean jab se Maa Papa ghar aaye hai Arjun aur uske parivaar ki tareef kiye jaa rahe hai aur phir Arjun ne tujhe jiss tarah se pehchaan liya… mujhe Arjun iss rishtey mein kaafi invested lag raha hai… Partner shayad hum uski feelings ke saath khel rahe hai…

SAKSHI: But sab kehte hai naa everything is fair in love and war… phir me kaha Arjun ki pitai karne waali hoon… me toh bas pyaar se shanti se usse baat karne waali hoon aur agar vo invested hai toh vo uski galati hai… bina mile vo kaise umeed kar sakta hai ki me usko haan keh dungi aur usse shaadi kar loongi… aur phir waise bhi kal mujhse milne ke baad uska saara interest hawa hone waala hai so don’t worry…

Pawan let out a sigh and said,

PAWAN: Hmm chal theek hai… tere liye yeh bhi sahi… tu khush hai toh me bhi khush… now so jaa… kal subah jaldi uthna hoga naa

SAKSHI: Haan… aur tum kal jaldi aa jaana… me wait karungi

PAWAN: Ok… Good night partner

SAKSHI: Good night

Sakshi disconnect the phone call with smile.

SAKSHI: Aaj acche se so jaana Arjun Rawte kyun ki kal mujhse milne ke baad tumhe pakka neend nahi aane waali hai…

She said with smirk and then went inside. She is about to turn off the lights but her phone beeped. She check the phone and open the chat. She read the message and almost jumped in joy. She is about to call Pawan but stop in last moment.

SAKSHI: Kal Arjun se milne ke baad baat karungi… pehle yeh tension khatam ho jaaye phir iss baare mein sochenge…

She again look at message and smile widely. She reply to that message, locked her phone then put it on side table. She turn off the lights and cover herself with blanket. Smile is adoring her lips all the time. Soon she drift into sleep.  

-----------------------------------------------------

Uff that's it for now.

I really hope you enjoyed whole journey.

Way to champawat contains so many beautiful places so I decided to make this journey bit more detailed and real. 

Itne saare vlogs dekh liye Delhi to Champawat or Tanakpur to Champawat ke ki jab future mein kabhi jaaungi toh raasta naya nahi lagega😆... videos ke liye bohat saare vlogs hai jisko me poora credit dena chahungi... 

Anyway upcoming update will be the entertaining one so I will try to update soon.

Take care

Bye

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

devikadevthosh thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5

Nice update 

Loving arjun sameer ayesha bonding 

Arjun is totally smitten by sakshi

If he comes to know about sakshi and pawan, arjun will be shattered 

Loved arakshi meet and how arjun saved sakshi

What is cooking in sakshi's mind? I really hope her plans won't work