Replies

Views

Users

Frequent Posters

iAmSphere thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Anniversary 8 Thumbnail + 4
Posted: 2 years ago

Originally posted by: mineforever

I hope Monami ko bhi thoda strong dikhaaye in this track..

woh kuch zyaada hi oblivious hoti jaa rahi hai..

I didnt really like how she followed Karan. 

Pyaar ek taraf hai but slight awareness honi chahiye..

I really want her to be able to identify that he is not Karan. I was hoping ki usse touch se realise ho,but pata nahi dikhayenge ya nahi..I want her to think ki uske touch se usse kuch feel kyun nahi ho raha..

It should not take her ages to come to conclusion ki its not Karan.

Want her to be active participant and fool Balli.

Mujhe waapis switch chahiye b/w Karan & Balli. 

Most importantly,village track ki tarah bas drag na karein..crisp rakhein..

I saw udti udti khabar ki monami will slap Balli when he will misbehave with her.

And Ek channel hai, jo Shaleen aur Kaveri ke interview leta hai, the reporter said ki use yeh news mili hai sets se ki iss track mei Monami ka character badhaya ja sakta hai. Ab I don't know character badhane se matlab screenspace badhana hai ya character growth dikhana.

NoeticLife thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Write The Bite Contest (Special Contribution) 0 Thumbnail + 5

I hope Monami ko bhi thoda strong dikhaaye in this track..

woh kuch zyaada hi oblivious hoti jaa rahi hai..

I didnt really like how she followed Karan. 

Pyaar ek taraf hai but slight awareness honi chahiye..

I really want her to be able to identify that he is not Karan. I was hoping ki usse touch se realise ho,but pata nahi dikhayenge ya nahi..I want her to think ki uske touch se usse kuch feel kyun nahi ho raha..

It should not take her ages to come to conclusion ki its not Karan.

Want her to be active participant and fool Balli.

Mujhe waapis switch chahiye b/w Karan & Balli. 

Most importantly,village track ki tarah bas drag na karein..crisp rakhein..

Abhi tak they showed it really well. Starting se lekar abhi tak kahin bhi thoda sa bhi drag nahi kara inhone, toh I am hopeful ki isko yeh nahi karenge.

This really has the potential to be as good as the organ trafficking track! A very smart villain, everyone involved in it. Already, Faizi ko bahut involve kara hua hai, and Faizi is Karan's closest friend, toh uska role bhi bahut hoga.

I didn't like how Monami followed Karan either, but theek hai, but aaj ke episode mein I liked how she didn't just thoughtlessly call him without thinking ki wo free hoga ya nahi.
She called him after he messaged her first, probably realizing ki ab wo free hai, toh bulaaya jaa sakta hai. Agar usne Karan ko planning ke beech se bulaaya hota, it would have really irked me. Not condoning doing this, par it's better than usko kaam ke beech se bulaana.

It'll take her some time to realize ki wo Karan nahi hai, I feel, because she wouldn't even begin to think ki aisa bhi ho sakta hai. I mean, agar koi insaan thoda strange behave kar raha hai, toh aapka first conclusion yeh nahi hoga ki yeh koi aur hai. And usko toh yeh idea bhi nahi hai ki Karan's life is in danger, and Dhanu kuchh plan kar rahi hai. Hota toh phir bhi ek baar ke liye banda yeh soch le.

I think the one way they'll be suspicious is if they see Balli talking to someone suspiciously. Obviously, Faizi-Monami dono ko pata hai ki Karan ke liye duty kitni important hai toh yeh toh bilkul nahi sochenge ki wo usse beimaani kar sakta hai toh that'll be their major red flag ki this is someone else.

mineforever thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail

Originally posted by: iAmSphere

I saw udti udti khabar ki monami will slap Balli when he will misbehave with her.

And Ek channel hai, jo Shaleen aur Kaveri ke interview leta hai, the reporter said ki use yeh news mili hai sets se ki iss track mei Monami ka character badhaya ja sakta hai. Ab I don't know character badhane se matlab screenspace badhana hai ya character growth dikhana.

Oh.Maybe they will try to generate hatred for Karan in Monami and similarly everyone else..Dhanno wants to destroy Karan completely.

I hope ki Monami ki character growth ki hi baat ho..usse civilian se progress karana hoga..she needs to face danger..

and couple hone ka matlab toh yeh bhi hota hai dono ek dusre ko protect karein..

I hope she realises that its not Karan and keep stopping/foiling fake Karan ke plans and Dhanno-Balli ko fluke lagein..before they catch her..

Balli ka I am still not sure ki kya samjhu..funny hi rahega ya change ho jaayega..

mineforever thumbnail

Originally posted by: NoeticLife

Abhi tak they showed it really well. Starting se lekar abhi tak kahin bhi thoda sa bhi drag nahi kara inhone, toh I am hopeful ki isko yeh nahi karenge.

This really has the potential to be as good as the organ trafficking track! A very smart villain, everyone involved in it. Already, Faizi ko bahut involve kara hua hai, and Faizi is Karan's closest friend, toh uska role bhi bahut hoga.

I didn't like how Monami followed Karan either, but theek hai, but aaj ke episode mein I liked how she didn't just thoughtlessly call him without thinking ki wo free hoga ya nahi.
She called him after he messaged her first, probably realizing ki ab wo free hai, toh bulaaya jaa sakta hai. Agar usne Karan ko planning ke beech se bulaaya hota, it would have really irked me. Not condoning doing this, par it's better than usko kaam ke beech se bulaana.

It'll take her some time to realize ki wo Karan nahi hai, I feel, because she wouldn't even begin to think ki aisa bhi ho sakta hai. I mean, agar koi insaan thoda strange behave kar raha hai, toh aapka first conclusion yeh nahi hoga ki yeh koi aur hai. And usko toh yeh idea bhi nahi hai ki Karan's life is in danger, and Dhanu kuchh plan kar rahi hai. Hota toh phir bhi ek baar ke liye banda yeh soch le.

I think the one way they'll be suspicious is if they see Balli talking to someone suspiciously. Obviously, Faizi-Monami dono ko pata hai ki Karan ke liye duty kitni important hai toh yeh toh bilkul nahi sochenge ki wo usse beimaani kar sakta hai toh that'll be their major red flag ki this is someone else.

Haan,Immediately toh nahi hoga realise but maybe 1-2 weeks main ho jaaye..

then MoZi can team up..

maybe trigger like Monami kuch past ka bolein and he ends up saying the wrong thing and phir ek-do aur instances notice karein and Faizi ko bolein..

and probably that contact lens will also play a role in this..

Bas mujhe unn dono ke romance/hugs nahi dekhne..that will be too much..

Abhi uski entry bhi nahi huyi hai and main uske reveal par pahuch gayi😁

mineforever thumbnail

Balli can copy everything except jo bhi feelings thi..

whether its friendship or love..he cant replicate that..

Wahi main chahti huin ki usse le doobe

Maybe Monami-Balli face-off where she says that he can have a face like Karan,act ,adopt his mannerisms but he will never be able to replicate Karan's heart and his feelings and woh hi uski sabse badi downfall hai..

i want that to be explored about KarMi..

Monami should be the first one to realise all this.

This time no emotional actions but fierce determination to get back her Karan and fight for him.

NoeticLife thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Write The Bite Contest (Special Contribution) 0 Thumbnail + 5

Haan,Immediately toh nahi hoga realise but maybe 1-2 weeks main ho jaaye..

then MoZi can team up..

maybe trigger like Monami kuch past ka bolein and he ends up saying the wrong thing and phir ek-do aur instances notice karein and Faizi ko bolein..

and probably that contact lens will also play a role in this..

Bas mujhe unn dono ke romance/hugs nahi dekhne..that will be too much..

Abhi uski entry bhi nahi huyi hai and main uske reveal par pahuch gayi😁

Monami- Papa milna chahte hain mujhse.

Balli- Haan, toh main bhi chalta hoon saath mein.

Monami- Tum chaloge?

Balli- Haan, kyun nahi?

Monami- Uh, okay.

Balli- Achha, Monami, mujhe jaana hai. Faizi bula raha tha.

Monami (after he's gone)- Karan ko Papa se milna hai? Last time maine kitni minnatein kari thi tab aaya tha. Aur last time ki meeting kitni bekaar gayi thi. Yeh khud kaise milna chahta hai? Aur aaj kal kuchh badla badla sa behave nahi kar raha? Kya ho raha hai?

Ayesha, tum toh reveal tak pahunchi ho. Hum usse chaar kadam aage, iska the end ya future tracks tak pahunch gaye the.

mineforever thumbnail

Monami- Papa milna chahte hain mujhse.

Balli- Haan, toh main bhi chalta hoon saath mein.

Monami- Tum chaloge?

Balli- Haan, kyun nahi?

Monami- Uh, okay.

Balli- Achha, Monami, mujhe jaana hai. Faizi bula raha tha.

Monami (after he's gone)- Karan ko Papa se milna hai? Last time maine kitni minnatein kari thi tab aaya tha. Aur last time ki meeting kitni bekaar gayi thi. Yeh khud kaise milna chahta hai? Aur aaj kal kuchh badla badla sa behave nahi kar raha? Kya ho raha hai?

Ayesha, tum toh reveal tak pahunchi ho. Hum usse chaar kadam aage, iska the end ya future tracks tak pahunch gaye the.

Isne toh iss scenario main KarMi ka breakup hi kara dena hai..😁

I was thinking ki aur test bhi ho sakta hai..reflexive action wala..Balli is left handed..woh conscious rahega hamesha but just like kuch sudden cheez se hum by reflex act karte hai ,waise hi woh bhi karein and its noticed by MoZi..

NoeticLife thumbnail

Isne toh iss scenario main KarMi ka breakup hi kara dena hai..😁

I was thinking ki aur test bhi ho sakta hai..reflexive action wala..Balli is left handed..woh conscious rahega hamesha but just like kuch sudden cheez se hum by reflex act karte hai ,waise hi woh bhi karein and its noticed by MoZi..

Wo, I think, confirmation ke liye hoga. Monami-Faizi would set up some thing that would test Karan and they'll catch that on.

Monami- Faizi, Karan right handed hai. Phir isne left hand kyun lift kiya?

Faizi- Monami, hume bhi kuchh gadhbadh lagti hai.

Monami- Faizi, yeh... Karan hi hai, na? Matlab... main kitne time se dekh rahi hoon, yeh itna ajeeb behave kar raha hai.

Faizi- Ajeeb toh kar raha hai. Tum thoda door raho abhi ke liye. Zyaada akele mat rehna iske saath.

mineforever thumbnail

Wo, I think, confirmation ke liye hoga. Monami-Faizi would set up some thing that would test Karan and they'll catch that on.

Monami- Faizi, Karan right handed hai. Phir isne left hand kyun lift kiya?

Faizi- Monami, hume bhi kuchh gadhbadh lagti hai.

Monami- Faizi, yeh... Karan hi hai, na? Matlab... main kitne time se dekh rahi hoon, yeh itna ajeeb behave kar raha hai.

Faizi- Ajeeb toh kar raha hai. Tum thoda door raho abhi ke liye. Zyaada akele mat rehna iske saath.

Monami would be like ,ki pehle woh Karan ke peeche peeche jaati thi to spend time with her and ab Karan ,glue ki tarah peeche ghoom raha hai..😁

Edited by mineforever - 2 years ago
mineforever thumbnail

Waise,I am confused ki Dhanno ka aim kya hai..

does she want Balli to act like Karan and destroy his credibility and leak all critical information or just use Balli to get all critical information as Karan ,then kuch bada dhamaka karein..maybe then Balli(Karan) ko court martial karwaye through act of terrorism..

Karan ko maar degi and then later Balli too..

abhi exactly samajh nahi aa raha.

Balli ke toh high chances lag rahe hai marne ke hi..