Karan went from 'do minute mein pakda jayega' to 'do din mein pakda jayega.' I hope it doesn't progress to 'do hafte' or 'do mahine.'
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Karan went from 'do minute mein pakda jayega' to 'do din mein pakda jayega.' I hope it doesn't progress to 'do hafte' or 'do mahine.'
Originally posted by: iAmSphere
Is new AT up for commenting?
Yes,lets go there..
https://twitter.com/QueSeraSera___x/status/1501967895848718336?s=20&t=BTCbakxPCt1rloycbaXtrA
I swear jis karan yeh balli inna phudak phudak ka mission main aaya😂😂, usi karan yeh pakdabhi jayega.😂😂
Hi has no idea how crazy monami is yeh uska picha aisa gediya lagaigi gol gol ki band baj jayegi.😂😂😂
Aur ab toh baaki sab ko bhi shak ho raha hain.😂😂😂😂
Toh balli naam ki bala jald hi talegi.😂😂😂😂
Originally posted by: Not_James_bond
https://twitter.com/QueSeraSera___x/status/1501967895848718336?s=20&t=BTCbakxPCt1rloycbaXtrA
I swear jis karan yeh balli inna phudak phudak ka mission main aaya😂😂, usi karan yeh pakdabhi jayega.😂😂
Hi has no idea how crazy monami is yeh uska picha aisa gediya lagaigi gol gol ki band baj jayegi.😂😂😂
Aur ab toh baaki sab ko bhi shak ho raha hain.😂😂😂😂
Toh balli naam ki bala jald hi talegi.😂😂😂😂
Monami ko handle karna sabke bas ki baat nahi hai. Balli se toh katayi nahi ho rahi aur naa kabhi hogi. Jab Karan hi darr jaata hai in madam se toh yeh Balli toh hai hi Khaali Dimaag.
Originally posted by: NoeticLife
Monami ko handle karna sabke bas ki baat nahi hai. Balli se toh katayi nahi ho rahi aur naa kabhi hogi. Jab Karan hi darr jaata hai in madam se toh yeh Balli toh hai hi Khaali Dimaag.
Aur nahi.toh kya.😂😂
Only person who can handel her is SidG.😂😂😂
Cause uss Tsunami namak sika ka duja pehlu yeh namuna toofan hain.😂😂😂😂