Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Sutapasima thumbnail
Posted: 2 years ago

Originally posted by: sushups

trust me yaar though I like this show...anu's ideologies makes me scratch my brain....the amount of damage it does to mental health ...the show is liked by so many people and many learn from it n will take example of Anupama show to force pseudo family values down other family members throat

N what kind of assholes r Shah family...u know the lady is sick lekin sabko apne pasand ki beverage pini hai...woh mana thodi karegi but aap mein toh akal honi chahiye....entire internet has been talking about mental health ,how to stay away from toxic people ,how to love urself  but Anupama show ...yes it's a step up from other regressive shows but it's not enough... not at all

Koi mana nahi kar raha bado ko izzat mat do but they don't have a right to harm ur self esteem as well 

Another problem I have with this show is baa...oh my god I can write an essay on how crap this lady is...tell me one good thing about this lady....usko Anupama bhaang ke nashe mein apne greviances share kar rahi thi woh bhi tameez se but she took it like mujhe sunaya.....bade hai toh license hai kya kuch bhi karne ka (I have heard this in my life...woh bade hai woh change nahi ho sakte tumhe change hona padega....I call bullshit)

I loved the scene were anupams mom gave a good reply to baa....n baa had the audacity to say damad ki toh arti utarte hai ðŸ¤¢

N my next future concern is kavya ...abe tune shaadi karli na toh kyun tujhe Anupama ko kuch bhi kehna hai... concentrate on ur happiness na but nahi ....even in sreemoyee June aka kavya used to point on sreemoyees charachter jabki usne extra maratial affair kiya par sree ka toh divorce ho chuka woh jo bhi kare tujhe kya n who r u to question...n I see the same future happening with Anupama n kavya once Anuj comes in picture 

The only saving grace of this show right now is kinju baby...her characters aura is positive n amazing I have a smile when I see her onscreen....n I hate when she is lectured by any when she questions the wrong happening in house

Anupama is slogging like a bonded laborer...  why cant Pakhi help her mummy , why Nandini is siting and enjoying instead of giving a helping hand to the lady who has cancer . I can understand Kinjal has just landed up .

sushups thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5

Originally posted by: Sutapasima

Anupama is slogging like a bonded laborer...  why cant Pakhi help her mummy , why Nandini is siting and enjoying instead of giving a helping hand to the lady who has cancer . I can understand Kinjal has just landed up .

Nandini kuch karegi toh baa taane degi... sweety nalayak hai....I m sure Kinjal hoti toh woh khud kehti mummy needs rest n would have done things on anu's behalf(jo rakhi ko raas nahi ata)....I was disappointed in samar....khaali rone se kya hota hai...khyaal rakhna zaroori hai..samar is like mummy ko thik kardijiye...aise hi thik nahi hoti mummy she needs less burden ...are hum period ke excess flow mein bhi rest lete hai yaha toh ovarian cancer hua hai..I have never seen any cancer patient being treated like this ki sabki pasand ke hisaab se akele kaam kar rahi hai....yes chalna phirna allowed hota hai but ghadha majdoori nahi...just imagine kya sikha rahe hai yeh young audience ko......I m not saying ki anu ko mahaan na dikhao anu ka pariwar ke liye pyaar naa dikhao..u can show whatever u want (though I will scratch my head when some scenes will trigger me) because that's a story but also show the consequences or someone atleast showing audience she is in this state because of the families negligence

Edited by sushups - 2 years ago
surabhi01 thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 7

Please write essay of baa i would love to read it 

sweet_tania thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3

Originally posted by: sushups

Nandini kuch karegi toh baa taane degi... sweety nalayak hai....I m sure Kinjal hoti toh woh khud kehti mummy needs rest n would have done things on anu's behalf(jo rakhi ko raas nahi ata)....I was disappointed in samar....khaali rone se kya hota hai...khyaal rakhna zaroori hai..samar is like mummy ko thik kardijiye...aise hi thik nahi hoti mummy she needs less burden ...are hum period ke excess flow mein bhi rest lete hai yaha toh ovarian cancer hua hai..I have never seen any cancer patient being treated like this ki sabki pasand ke hisaab se akele kaam kar rahi hai....yes chalna phirna allowed hota hai but ghadha majdoori nahi...just imagine kya sikha rahe hai yeh young audience ko......I m not saying ki anu ko mahaan na dikhao anu ka pariwar ke liye pyaar naa dikhao..u can show whatever u want (though I will scratch my head when some scenes will trigger me) because that's a story but also show the consequences or someone atleast showing audience she is in this state because of the families negligence

Samar is goody 2 shoes useless guy who has no knowledge of how to react when ðŸ¤¢ 

How can someone allow anupama for aggressive dancing with ovarian cancer? Lol doctors doesn’t allow to do little jump when something is related to ovary or uterus , yaha to anupama dance par dance kiye ja rahi thi , kabhi divorce ke previous day and kabhi next day and Samar was encouraging her in place of stopping her mother’s jumping japaangs because that was totally wrong time to do dances being ovarian cancer patient who need to go to surgery as soon as possible.

Senseless guy was cheering her mother’s wrong timing. Encouragement is good but extreme encouragement for extreme sever disease is not at all good. 

Anupama and Samar both are extremely careless when it comes to Anupama’s health. Money is need but that doesn’t mean you play with your health. One time she is dancing rigorously and other time she is completely ignoring her own internal bleeding and never choose to call her doctor about what should be the next step for internal bleeding. She ignored her own health just because that was vanya marriage day with full of drama.

Goody 2 shoes characters are full of dumbness and then blame others for their deteriorating condition.

neo7 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Originally posted by: sweet_tania

Samar is goody 2 shoes useless guy who has no knowledge of how to react when ðŸ¤¢ 

How can someone allow anupama for aggressive dancing with ovarian cancer? Lol doctors doesn’t allow to do little jump when something is related to ovary or uterus , yaha to anupama dance par dance kiye ja rahi thi , kabhi divorce ke previous day and kabhi next day and Samar was encouraging her in place of stopping her mother’s jumping japaangs because that was totally wrong time to do dances being ovarian cancer patient who need to go to surgery as soon as possible.

Senseless guy was cheering her mother’s wrong timing. Encouragement is good but extreme encouragement for extreme sever disease is not at all good. 

Anupama and Samar both are extremely careless when it comes to Anupama’s health. Money is need but that doesn’t mean you play with your health. One time she is dancing rigorously and other time she is completely ignoring her own internal bleeding and never choose to call her doctor about what should be the next step for internal bleeding. She ignored her own health just because that was vanya marriage day with full of drama.

Goody 2 shoes characters are full of dumbness and then blame others for their deteriorating condition.

Exactly, the first and foremost responsibility of taking of your health is yours own. And if you are yourself so careless about your health, you have no right to blame others for not taking your care.

And samar sach main sirf bol bacchan hai. Money ka intezaam karna tha toh khud extra classes le leta, lekin nahi woh tih karna nahi hai.

sweet_tania thumbnail

Originally posted by: neo7

Exactly, the first and foremost responsibility of taking of your health is yours own. And if you are yourself so careless about your health, you have no right to blame others for not taking your care.

And samar sach main sirf bol bacchan hai. Money ka intezaam karna tha toh khud extra classes le leta, lekin nahi woh tih karna nahi hai.

Samar ko sirf mummy mummy karna aata hai but mummy ki ek financial responsibility utha nahi sakta ðŸ˜¡

Sirf bade bade ideas deta firta hai but implementation ke naam par bigggggg 0 . Bol bacchan kahi ka !! ðŸ˜¡

neo7 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Originally posted by: sweet_tania

Samar ko sirf mummy mummy karna aata hai but mummy ki ek financial responsibility utha nahi sakta ðŸ˜¡

Sirf bade bade ideas deta firta hai but implementation ke naam par bigggggg 0 . Bol bacchan kahi ka !! ðŸ˜¡

Usko lagta hai pehli kamai 8000 ki mummy ke haath main de di toh khatam ho gayi responsibility.

sweet_tania thumbnail

Originally posted by: neo7

Usko lagta hai pehli kamai 8000 ki mummy ke haath main de di toh khatam ho gayi responsibility.

8000 mai resort ka ek room bhi nahi hota hai and 8000 mai cancer ka operation bhi nahi hota hai. 

Useless guy ðŸ˜¡

Toshu at least resort and surgery ka bill toh pay kar raha hai , sirf kitchen mai kaam nahi karta hai. 

Samar toh ek coffee bhi nahi banata and career bhi nahi banata ðŸ˜¡

Sirf mummy mummy kar k useless ghumta rehta hai . Mummy ko na he dance karne se roka or na he mummy ke liye extra dance class lena start kiya.

Ulta bimar mummy ko zyada se zyada dance karne ke liye senseless encouragement diya . 

surabhi01 thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 7

Toshu to par parsai thaali mil gayi. Rakhi ne to toshu ko aise hi  coaching centre mein job de diya woh  bina interview ke  . Toshu to ek baar bhi interview dene nahin gaya   . Toshu ne to mana kar diya ki main interview nahin dene jaaonga

Apne aap ko topper bolta hai.

Samar to atleast mehnat kar raha hai struggle kar raha hai aur anupama ko  samar ne pehli salary di 

Jub  anupama  akele reh kar  jub ghar ka kharcha uthana ki koshish kar rahi  online class lekar 

Tub ek baar bhi toshu ne anupama ke haath mein paise nahin pakdaaye

Atleast samar ne anupama ko pehi salary pakdayi. Toshu ne to pehle doori  teesri ek bhi salary anupama ko nahin di

Woh to bus aaj kinjal ne bola isliye diya 

Warna itne din tuk jo toshu jo capable hai usne tuk ab tuk ek baar bhi anupama ke  haath mein paisa nahin rakha

Samar to at least performance de raha hai  hard work kar raha hai 

Toshu ki tarah parsi parsai thaali se kaam nahin chala rahe hai 

Edited by surabhi01 - 2 years ago
sweet_tania thumbnail

Originally posted by: surabhi01

Toshu to par parsai thaali mil gayi. Rakhi ne to toshu ko aise hi  coaching centre mein job de diya woh  bina interview ke  . Toshu to ek baar bhi interview dene nahin gaya   . Toshu ne to mana kar diya ki main interview nahin dene jaaonga

Apne aap ko topper bolta hai.

Samar to atleast mehnat kar raha hai struggle kar raha hai aur anupama ko  samar ne pehli salary di 

Jub  anupama  akele reh kar  jub ghar ka kharcha uthana ki koshish kar rahi  online class lekar 

Tub ek baar bhi toshu ne anupama ke haath mein paise nahin pakdaaye

Atleast samar ne anupama ko pehi salary pakdayi. Toshu ne to pehle doori  teesri ek bhi salary anupama ko nahin di

Woh to bus aaj kinjal ne bola isliye diya 

Warna itne din tuk jo toshu jo capable hai usne tuk ab tuk ek baar bhi anupama ke  haath mein paisa nahin rakha

Samar to at least performance de raha hai  hard work kar raha hai 

Toshu ki tarah parsi parsai thaali se kaam nahin chala rahe hai 

Story lines ke hisab se toshu is working hard in the coaching class and as per writes, toshu dubai bhi gaya tha coaching class ko expand karne ke liye. The way toshu is paying everyone's bill, it is clear he is earning money and kinjal is also earning. 

Chahe business ho yah job, interview diya ho yah na diya ho, it's all about how much you are dedicated to the work you are doing.

Writers ne time to time toshu business ko le kar kitna dedicated hai yeh humko dikhaya hai but samar ko to to kabhi uske dance class ke liye woh online coaching de raha hai or paisa kama raha hai aisa dikhaya nahi hai.

Samar ko sirf planning karte hue he dikhaya hai. Resort mai bhi anupama bichari online classes le rahi thi laptop par but maine kabhi samar ko online classes lete hue dekha nahi hai.

Anupama, kinjal, toshu yeh sab dedicated hai apne work ke liye, yeh writers ne characters ke liye hamesha dikhaya hai. Samar ka kabhi apne earning ko le kar dedication dekha he nahi hai.

Toshu and kinjal ne jaise he college ka final exam diya, dusre he din se paisa kamane ke liye try karna start ka diya. Kinjal ko job karna tha usne job le kar paisa kamana start kiya. Toshu ko rakhi ne offer diya, toshu ne coaching class mai dedication se paisa kamana start kiya.

toshu hamesha se padhai mai bahot accha tha and dedicated bhi dikhaya hai

Samar toh pata nahi padha likha bhi hai ki nahi! Graduate bhi hai ki nahi!! 

Samar nah to dedication se paisa kamata hai or na he ghar mai koi kaam karta hai. Sirf mummy mummy karte rehne se responsibilities nahi uthaya jata hai. 

Dedication se paisa bhi kamana padta hai jaise anupama, toshu and kinjal kamate hai.

Toshu as an elder son apna financial responsibility acche utha raha hai. he is strong headed personality agar usko kisi ka kharcha nahi uthana hota toh woh kinjal ko bhi mana kar sakta tha ki hum kyun de sabke expenses! but he was happy that kinjal is thinking about her mother and everyone which proves that woh apne khushi se apni financial responsibilities utha raha hai so credit goes to only this guy for being happy and showing satisfied smile on wife's suggestion.

Good to see toshu is not perfect in ghar ka kam kaj but he is happily taking financial responsibilies and dedicated to his work.