Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 3 years ago

Hello Buddies

here is the next part of story. 

hope you all will like it. 

PART: 6

NEXT MORNING

Like every morning Aisha and Sameer are practicing talwarbaazi. Arjun and Sakshi also join them. Aisha is helping Sakshi to learn it. In that by mistake Aisha gets injured on hand. Sakshi gets panic seeing cut on Aisha’s hand.

SAKSHI: I am sorry Di... galti se ho gaya

Sameer and Arjun see them and quickly come near Aisha.

AISHA: It’s ok Saki... zyada nahi laga

Sameer hold her hand see the wound.

SAMEER: Princess thoda dhyan rakhna chahiye tha

SAKSHI: I am really sorry... pata nahi kaise ho gaya... me dhyan se hi kar rahi thi phir bhi... I am sorry Di (she pouts)

AISHA: Aree tu aise roni jaisi shakal kyun bana rahi hai... zyada nahi laga hai mujhe...

SAMEER: choti choat bhi nahi hai Aisha...chalo me bandage kar deta hoon

AISHA: Nahi vo me room me jaake kar lungi

SAMEER: Me pooch nahi raha bata raha hoon... chalo mere saath

Saying this he make her walk with him.

SAKSHI: Meri wajah se Di ko choat aa gayi... mujhse yeh sab kabhi nahi hoga... mujhe ab nahi karna yeh talwarbaazi

ARJUN: sahi hai... tujhse kuch nahi hone wala...

Sakshi looked at him.

ARJUN: Nahi...wait...tu ek kaam bohat acche se karti hai

Sakshi narrowed her eyes.

ARJUN: Kumbhkaran ke tarah so sakti hai...so yes sone aur khane ka kaam tu ekdam perfect karti hai

Sakshi’s mouth gets open in perfect O shape and she is angry. Sakshi about to hit him but Arjun run out from room. Sakshi follow him.

SAMJUN ROOM

Sameer makes Aisha sit on bed.He pulled out first ad box from the drawer. He clean the wound and apply bandage on it very carefully. Aisha is looking him keenly.

SAMEER: Tumhe zyada dard toh nahi ho raha

Aisha nods in no. Sameer again looked at her wound.

AISHA: Tum kuch zyada hi pareshan ho rahe ho Sameer... normal choat lagi hai...

Sameer said nothing.

AISHA: Sameer...

Sameer hugged her. Aisha is bit surprised on his sudden action.

SAMEER: I know choat choti hai lakin phir bhi...

Aisha parted and looked at him.

AISHA: Phir bhi?

He holds her hand.

SAMEER: Mujhe accha nahi lagta jab tumhe kuch bhi hota hai... tumse judi hui har baat se mujhe fark padta hai chahe vo baat badi ho yaa choti...

AISHA: Sameer tum bhi naa... kuch zyada hi nahi soch rahe tum... normal si baat ko serious bana rahe ho...

SAMEER: Tumse judi hui har baat mere liye serious hi hai Aisha...

Sameer said it seriously and Aisha looked into his eyes which are showing care and love for her.

AISHA: Kyun?

SAMEER: Tum jaanti ho phir bhi puch rahi ho? Tum bhi toh yahi mehsoos karti ho naa?

AISHA: Me kuch nahi janti

Saying this she avert her gaze and got up to go. Sameer also got up and held her hand to stop her.

AISHA: Sameer late ho jaayega... 

SAMEER: Janta hoon...

He come in front of Aisha. His gaze is so intense that Aisha couldn’t raise her gaze. Sameer put a finger under her chin and make her looked at him.

SAMEER: Me jo kehna chahta hoon vo bohat special hai... aise achank se keh ke me uska maja kharab nahi karna chahta...taiyar rehna vo sunne ke liye jiska intezaar hum dono kar rahe hai... vo pal bohat jald aane wala hai

His eyes are showing that he is not joking. He is serious and his feeling is also true. Both share cute eyelock. Aisha is unable to bear his closeness and warm gaze so she quickly free her hand and went out. Sameer smile seeing her reaction.

SAMEER: Yes... yahi sahi waqut hai... mujhe Aisha ko apne dil ki baat bata deni chahiye... khud se aur jooth bolne ka koi matlab nahi hai...

He starts thinking how to propose her.

AISHI ROOM

Aisha enter in her room. Her heart is still racing. Her cheeks turn pink with shyness. Smile is playing on her lips. Her mind is completely occupied by sameer’s thoughts. Sameer’s words are ringing in her ears. she looked at bracelet sameer gifted last night. Her smile grew larger seeing that bracelet and remembering that moment. How they spend last night sitting close to each other.

Aisha’s phone beeped. Aisha check the message and give reply too. Sakshi enter in room see that Aisha is typing something with shy smile.

SAKSHI: Di...

Aisha locked her phone and looked at Aisha.

SAKSHI: Kya hua? Aap Itna sharma kyun rahi hai? aur kis ko message kar rahi thi?

AISHA: me kaha sharma rahi hoon? Tu bhi naa... waise kaha thi tu? Time dekha hai! hum late ho rahe hai... chalo nasta ready hi hoga

Saying this she went out. Sakshi gets confused by Aisha’s behaviour.

SAKSHI: Di ko kya ho gaya!

Sakshi come out from room. In middle way Samjun also join her.

SAMEER: Kya hua? Princess kya soch rahi ho?

SAKSHI: Di ke baare me soch rahi thi...

ARJUN: Kyun kya hua Di ko?

SAKSHI: me abhi room me gayi toh Di sharma rahi thi and jab maine reason pucha bataya hi nahi

Sameer smile hearing this. Sakshi looked at sameer and narrowed her eyes.

SAKSHI: Aap itna smile kyun kar rahe ho? (She think once) wait wait wait... (Looked at Sakshi with naughty smile) Kya scene hai bhai? Abhi aap Di ke saath the naa... aisa kya ho gaya ki Di aise sharma rahi rahi thi

ARJUN: Kya baat hai Bhai! Mujhe bhi toh batauo... Saki kya keh rahi hai! Apne bhabhi se aisa kya keh diya....

SAMEER: Kuch khass nahi... maine bas itna kaha ki me usse bohat jald apne dil ki baat dunga

SAKSHI: Oh okay...

She is about to go but stops realizing what sameer said. Sakshi and Arjun looked at each other to confirm they heard right and then looked at sameer with surprise. Sameer is standing there and smiling.

ARJUN: Kya bola apne?

SAKSHI: Aap Di ko apne dil ki baat batane wale ho matlab aap... (Excitedly) Aap di ko propose karne wale ho?

SAMEER: Dheere bolo saki.... pitvauogi kya!!!! Mummy papa yaa choti maa chote papa ne sun liya toh mere plan pe paani phir jaayega

SAKSHI: Sorry sorry sorry! But aap sacchi me Di ko propose karne wale ho?

Sameer nods in yes. Sakshi become so happy. She immediately hugged sameer.

SAKSHI: Awww Bhai I am so happy.... nahi I am so so so so so so so so happy....

She parted and looked sameer.

ARJUN: Lakin bhai yeh to batauo ki kaise aur kab propose karne wale ho?

SAMEER: Uske liye I need your help... maine socha hai ki me usse kal raat propose karunga

SAKSHI: Tension not Bhai... Me hoon naa...aap bas bolo ki karna kya hai

ARJUN: yeh bhai... me aur saki apko poori help karenge... kal toh Bhabhi ko poori tarah impress kar ke rahenge...

Arakshi are so happy and so Sameer. Badi maa call everyone for breakfast so they decided to discuss it later. They all had their breakfast. Aisha and sameer are stealing glances and Arakshi are enjoying the scene with naughty smile on their face. After breakfast they headed to their school. Sameer, Sakshi and Arjun spent whole Day in planning and preparation. Sameer is on cloud nine and want to propose Aisha in simple yet beautiful way. Arakshi not missed any chance to tease Sameer and Aisha. In evening Aisha went to Rishi’s house due to some work so Sameer and Arakshi get proper opportunity to discuss their plan. Sameer is unable to sleep due to excitement. In night he is practicing how to propose.

This side Aisha is also unable to sleep. She have doubt that Arakshi and sameer are planning something secretly. Arakshi are very happy for Samyesha and doing their best to help sameer.

NEXT DAY

EVENING

Sameer and Arakshi complete all the preparations. After that they all went for shopping. Sameer bought one dress for Aisha. To propose Aisha he bought one beautiful ring too. Arakshi help him to select dress and ring. After shopping they reached home.

BADI MAA: Kaha chale gaye the tum tino?

SAMEER: Vo Mummy actually hum...

SAKSHI: Shopping... shopping pe gaye the

BADI MAA: Iss waqut kiss baat ka shopping? Naa koi festival hai aur naa hi birthday...

SAKSHI: Vo...vo... haan vo kya hai naa humare school me ek play hone wala hai aur maine decide kiya hai ki me uss play me hissa lungi... Bhai ne mujhe promise kiya tha ki vo mujhe ek dress leke denge so maine socha ki kyun naa play ke liye dress le loon

BADI MAA: Accha theek hai... chalo jaauo jaake fresh ho jaauo

Trio nods. Badi maa went to kitchen and trio took sigh of relief.

SAMEER: Thanks princess... tune bacha liya... Mummy ko dekh ke meri toh band hi baj gayi thi

SAKSHI: Kaha tha naa bhai aap tension mat lo... waise bhi ab toh aap mere Jiju banne wale ho... double relation ho jayega humara... itna karna toh banta hai naa

Sameer smiles.

ARJUN: Ab aap jaauo aur bhabhi ko yeh deke aauo...

SAKSHI: Haan... Di pakka room me hi hogi

Sameer nods and went upstairs towards Aishi’s room. Aisha is busy with phone. Sameer knocks and enter in room. Seeing sameer, Aisha disconnect the call.

AISHA: Sameer tum...

SAMEER: Haan vo...

AISHA: Kaha chale gaye the tum tino...pata hai Badi maa dundh rahi thi

SAMEER: Haan hum mile unse.... actually ek zaroori kaam se gaya tha...

Saying this sameer forward bag.

AISHA: Yeh kya hai?

SAMEER: Khud dekh lo...

Aisha took the bag from him.there is one box in that bag. She pulled out the box and open it. It’s beautiful silver colour dress. Aisha see the dress with amusement.

AISHA: Sameer yeh...

SAMEER: Yeh tumhare liye hai...

Aisha looked at him with surprise.

SAMEER: Aaj raat 10 baje pass wale seasite pe milenge... yahi dress pehen ke aana... I want to see you in this dress

AISHA: Lakin sameer...

SAMEER: Ahaan... koi bahane nahi... me wait karunga Aisha...

He said it lovingly. He looked at Aisha once and then went out. Aisha looked at dress. It’s a silver colour frock with short sleeve. She starts thinking.

DINNER TIME

All are at dining table and having dinner. Aisha looked at sameer and Arakshi who are talking through eyes.Aisha nods in negative. She looked at mummy and said,

AISHA: Mummy vo aaj meri dost neha ka birthday hai so dinner ke baad mujhe waha jaana hoga...

Sameer and Arakshi looked at her and raised their eyebrows.

SAKSHI (Slowly to Aisha): Kya baat hai Di... aap ko toh badi jaldi hai... bahana bhi soch rakha hai... waah kya pyaar hai

Aisha glared at her and Sakshi give teasing look.

MUMMY: Accha theek hai chali jaana lakin jaldi aa jaana... late mat karna

AISHA: Ji mummy...

Arakshi and Sameer exchange look. Arjun signal Sameer to speak. Sameer nods. Sometime later he clear his throat and said,

SAMEER: Mummy aaj maine aur Arjun ne decide kiya hai ki hum dono walk pe jaayenge dinner ke baad

BADE PAPA: Aaj achank se yeh khayal kaise aa gaya...

ARJUN: Vo bas aise hi... hum kaafi din se soch rahe the lakin moka nahi mil raha tha... aaj toh jaake hi rahenge... hai naa Bhai?

SAMEER: haan

BADI MAA: Chalo accha hai... waise bhi walk pe jaana health ke liye bhi accha hota hai... chale jaana

Sameer and Arjun become happy. Sameer looked at Aisha and winks. Aisha avert her gaze.

SAKSHI: Me bhi aaungi...

MUMMY: Koi zaroorat nahi hai... Tera homework poora kar pehle

SAKSHI: Ohho mumma... saara homework maine kar liya

MUMMY: Jooth mat bol

SAKSHI: Jooth nahi bol rahi mumma... chaho toh aap Rj se pooch lo.... bol naa Rj...

ARJUN: Haan choti maa... aaj maine aur saki ne saath me hi homework kiya tha... saara homework ho chuka hai...

PAPA: Tum dono ne saath me homework finish kiya!!! Yeh chamatkar kaise ho gaya bhai

All starts laughing. Arakshi exchange look. All complete their dinner. After dinner as per the plan Arakshi and Sameer went for walk. Sometime later Aisha gets ready in that silver frock.She applied minimal makeup. She applied Red lipstick, slight blush, kajal and eyeliner that’s it. In one hand she is wearing bracelet gifted by sameer and in other hand she wear white watch. With that she wear small diamond earing. She is looking like an angle. she check herself in mirror and smiles.

AT SEA SITE

Sameer, Arjun and Sakshi reached at sea site. They headed towards the place they decorated for proposal. Sakshi become stunned seeing the beauty of that place. Arjun and Sameer also smile seeing the place.

Beach - DAP

SAKSHI: Wow yeh toh humne socha tha usse bhi zyada beautiful lag raha hai... bohat beautiful hai

SAMEER: I just hope ki Aisha ko bhi pasand aaye

SAKSHI: Pasand!!! Di ko bohat pasand aayega... in fact vo toh khushi se pagal ho jayegi...

ARJUN: Saki is right! Bhabhi toh yeh sab dekh ke hi apko haan keh degi dekhna...

SAMEER: Hmm bhagwan kare tum dono jo keh rahe ho waisa hi ho

SAKSHI: Aisa hi hone wala hai...Aap ekdam relax ho jaauo...

ARJUN: Waise bhai apne taiyari ki hai naa ki kaise propose karna hai!

SAMEER: Waise to ki hai lakin... me bohat nervous hoon... itna nervous me aaj se pehle kabhi nahi hua

ARJUN: Ohho Bhai aap bhi naa... Hum toh jante hi hai ki Bhabhi apse kitna pyaar karti hai... sirf aaj vo accept karna hai simple

SAMEER: Haan tujhe toh simple hi lagega...jab teri baari ayegi tab dekh na

ARJUN: Oh hello... me yeh sab natak nahi karne wala... kabhi bhi nahi...

SAKSHI: Kya matlab! Aur tumhe yeh sab natak lag raha hai! isse natak nahi pyaar kehte hai

ARJUN: Pyaar ka P bhi pata hai! (Making face and imitating her) isse pyaar kehte hai...

SAKSHI: Tumse better pata hai ok... aur phir dekhna jab mera hero aayega naa tab vo kaise mujhe propose karega... tum toh dekhte reh jaauoge...

ARJUN: Me kyun dekhne laga! Aur by the way.... me aauga hi kyun tere saath...

SAKSHI: Hooo.... Matlab jab mera hero mujhe propose karega to utne special moment pe tum mere saath nahi rahoge?

ARJUN: tera hero tu jaane... me kyun yeh sab natak dekhu

Sakshi pouts while Arjun gave a look to her. Sameer nods in negative. He check the watch. It’s 10:30 PM.

SAMEER: Yeh Aisha abhi tak aayi kyun nahi?

SAKSHI: Di naa ready ho rahi hogi... itna special moment hai... taiyar hona toh banta hai naa

Sameer nods. They all start waiting for Aisha. Its 11 PM now.

ARJUN: 11 baj gaye... Ayu Di abhi tak nahi aayi... ab tak to aa jaana chahiye tha...

SAKSHI: Bhai aap call karo na Di ko ki kaha reh gayi vo

Sameer pulled out the phone and call Aisha but no one received it.

SAMEER: Phone ki ring jaa rahi hai lakin vo receive nahi kar rahi

ARJUN: Ek baar aur try kar ke dekho

Sameer again dial the number but same happen again. Sameer keep dialling for 5-6 times but in vein which makes them worried.

SAMEER: Me ghar pe pooch leta hoon ki vo nikali yaa nahi...

Sameer dial the number and mummy received the call.

SAMEER: hello

MUMMY: Haan Sameer bolo...

SAMEER: Vo choti maa Aisha party ke liye nikal gayi kya?

MUMMY: Haan vo toh 9:30 ke baad hi nikal chuki thi... ab tak to aati bhi hogi... kyun? Aur tum tino kaha ho? Abhi tak aaye kyun nahi?

SAMEER: Vo choti maa hum naa chalte chalte sea site aa gaye hai... socha kuch aur waqut bita lete hai...

MUMMY: Theek hai lakin jaldi aa jaauo warna Papa ki daant padegi phir...

SAMEER: Ji choti maa hum bas yaha se nikal hi rahe hai lakin princess ice cream khana chahti hai so thoda late hoga... aap sab please so jaana

MUMMY: tum bacche bhi na! Theek hai lakin zyada late nahi ok

SAMEER: Ji choti maa

Sameer disconnect the call. He is worried now.

SAKSHI: Kya hua bhai?

SAMEER: Choti maa keh rahi hai ki Ayu kab ki nikal chuki hai

SAKSHI: Phir Di aayi kyun nahi? Kaha chali gayi hogi vo!

SAMEER: Hume ghar ki aur chalna chahiye...shayad raste me mil jaaye...

SAKSHI: Lakin bhai yeh sab...

SAMEER: Yeh sab kisi aur din bhi ho sakta hai... abhi Ayu ko dhundhna hoga

Arakshi nods. Sameer looked at decoration once and then all starts walking towards house. On the way they looked at each and every place carefully but there is no hint of Aisha. They keep calling Aisha too but no one answers. By each passing moment Arakshi and Sameer are getting worried.

SAKSHI: Bhai Di kahi dikh nahi rahi... Di kaha chali gayi...

Sameer and Arjun looked at each other. Sameer give side hug to Sakshi and make her walk with him.

SAMEER: Yahi kahi hogi... kaha jaayegi...tu tension mat le

Sakshi slightly nods. After few minutes they finally reached at home.

ARJUN: Bhai ghar aa gaya lakin Di nahi mili... humne poore raaste acche se dekha hai lakin Di kahi nahi thi...

Sameer is unable to answer because he himself is very worried.

SAMEER (Thought): Kaha chali gayi tum Ayu! Ab kaha dundhu me aur phir ghar pe kya kahunga...

SAKSHI: Kuch bolo naa bhai...

SAMEER: hume ghar pe batana chahiye... aise akele sochne ka aur pareshan hone ka koi matlab nahi hai

Arakshi nods. They enter in garden area and starts walking on driveway. Suddenly they heard some voice from backyard. They immediately recognised voice. Its Aisha’s voice. Arakshi and Sameer exchange look. Sameer run towards backyard. Arakshi follow him.

BACKYARD

Aisha is standing with big smile on her face. Rishi is sitting on his knees in front of Aisha holding one red rose in his hand.

RISHI: I love you Aisha... I really love you so much!!!!

AISHA: I love you too Rishi

Saying this Aisha took red rose from his hand. Rishi become so happy. He got up and hugged Aisha with lot of happiness. Aisha also hugged him back with equal happiness. After sometime they parted.

RISHI: Thank you very much Aisha

AISHA: Aisi baat ke liye koi thank you kehta hai? Thank you to mujhe kehna chahiye ki tum mujhse itna pyaar karte ho and please call me Ayu... tumhare muh se Ayu sunna mujhe bohat pasand hai...

RISHI: Ok then aaj se tumhe Ayu hi kahunga... Meri Ayu... meri Sweetheart...

AISHA: Aww Rishi you are so sweet

Saying this she again hugged Rishi. Rishi’s phone starts ringing so they parted. Rishi see the name and smiles. He received the phone and put it on speaker.

RISHI: Hi

FRIENDS: Hi

RISHI: Sab hai kya?

GIRL: Haan hum sab hai... chal bata bola yaa nahi...

RISHI: Bol diya aur abhi phone speaker pe hi hai... hum dono sun rahe hai

BOY: oyyee hooyyee kya baat hai mere bhai...

FRIENDS: Congratulations both of you

RISHI/AISHA: Thank you guys

GIRL: Waise Ayu bolo naa kaise propose kiya rishi ne?

AISHA: Vo me kal milke bataungi... bohat sweet proposal tha... he is so cute

GIRL: Awww cute haan!! Abhi se badi tariff ho rahi hai Rishi ki...

AISHA: Vo hai hi aisa...

GIRL: Waise mujhe abhi bhi yakin nahi ho raha hai ki Rishi aur tum... I mean maine humesha tumhe Sameer ke saath dekha hai aur vo tumhe kaafi acche se samjta bhi hai so I thought...

AISHA: Tum bhi naa Neha... kuch bhi sochne lag jaati ho... Me aur sameer sirf acche dost hai usse zyada kuch nahi... aur vo mujhe iss liye samjta hai kyun ki hum ek hi ghar me rehte hai... ab saath rehte hai toh ekdusre ki pasand aur naa pasand jante hai... iss me kon si badi baat hai... samjne se aur saath rehne se pyaar thodi ho jaata hai...

RISHI: Exactly... sach yeh hai ki Me aur Aisha ekdsure se bohat pyaar karte hai aur ab hum dono saath hai... hai naa sweetheart?

AISHA: Yup

RISHI: Ok buddies kal milenge... Hum dono kuch waqut saath me bitana chahte hai

FRIENDS: Ok guys... bye

Rishi disconnect the call. Aisha and Rishi exchange look and smiles. Aisha looked at her phone and found 50 missed calls of sameer.

AISHA: OMG sameer ke itne saare missed calls... maine phone silent kar diya tha toh pata nahi chala... me usse abhi call karti hoon

She dials the sameer’s number.Soon phone starts ringing. Aisha heard ringtone and looked at that direction. Sameer and Arakshi are standing there and stunned seeing scene in front of them. They can’t believe on their eyes. Their heart is saying “No, this is not true... This is must be a nightmare” but they know it’s not a nightmare. It’s true. Sameer is standing numb with blank face. His phone is ringing but he is not even aware about that. His eyes are stopped on Aisha only.

-----------------------------------

That's it for now.

hope you all like it.

Thank you for comments buddies.

Keep loving

Take care

Bye.

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

riduu thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

Super duper excellent update👏

Loved the update ❤️

Going extraordinary awesome 👍🏼

Thank you for update and pm 

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: sakijun

Super duper excellent update👏

Loved the update ❤️

Going extraordinary awesome 👍🏼

Thank you for update and pm 

Hey dear

Very glad you like the update very much 🥰

Thank you very much for comment dear ❤

Keep loving and keep commenting🥰

Gold.Abrol thumbnail

Loved it dear 

Awesome part

Hmm so it's all big golmaal 😉😉 I really thought sub itna seedha kaise hai

Sam decided to propose Aisha & even Aisha reaction was obvious

But beech main ye Rishi twist amazing tha that was good👍 

To ab Aisha ke dil main kya hai ye dekhna hai 

Thanks for the PM

Continue soon🙂

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: golden_aura

Loved it dear 

Awesome part

Hmm so it's all big golmaal 😉😉 I really thought sub itna seedha kaise hai

Sam decided to propose Aisha & even Aisha reaction was obvious

But beech main ye Rishi twist amazing tha that was good👍 

To ab Aisha ke dil main kya hai ye dekhna hai 

Thanks for the PM

Continue soon🙂

Hey dear!!!

Glad you liked the update.

yeah it's a big golmaal. Nothing is simple here. 

hahaha... Rishi toh poora khel palat diya😆

Aisha already told everything about her feelings...

It's a truly like a nightmare for sameer. 😒

thank for comment dear🤗

keep loving & keep commenting❤️

mariawester002 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

Hi dear 💕😊

It's awesome update

Bachara Sameer kitni preparation ki thi Aysha ko propose karne ki sab paani m chala gaya

Arakshi is cute nok-jhok

Thanks for the PM

Continue soon 😊😊

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: mariawester002

Hi dear 💕😊

It's awesome update

Bachara Sameer kitni preparation ki thi Aysha ko propose karne ki sab paani m chala gaya

Arakshi is cute nok-jhok

Thanks for the PM

Continue soon 😊😊

Hey dear

Glad you like it!!! 

Yeah poor sameer...☹️☹️☹️

Arakshi toh hai hi cute... Sab se cute 💕

Thank you Very much for comment dear 🥰

Keep loving and keep commenting ❤

Tukey123 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail