plz update next part soon

You will get today

stay tuned

Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 3 years ago

Hey Guys

back with update.

thanks for all the wonderful comments buddies and also for loving my work.... 

about this update I really don't know ki aap sab ko pasand aayega yaa nahi!!! šŸ¤”

RFL banner- by butterfly

REVENGE FOR LOVE

CHAPTER 3: TIME OF REVELATION

PART::: 10

Ganesh Chatruthi

ETF team had decided to meet in early morning. Aisha and Sakshi decided to go at ETF to do some final things to welcome bappa. Arjun is showing least interest so he decided to stay away from all this. Riya and Liza decided to go with Sameer, Shree and Chotu to the place where they final the idol of bappa.

Arjunā€™s House

Arjun is almost ready for ETF. He heard the dhol sound. Hearing this he looked at roshniā€™s photo. He starts remembering how much Roshni was excited to bring bappa at home. Sadness covered his face. He took a sigh and then left for ETF. Whole way he is thinking about Roshni. How she celebrated ganesh chaturthi, how she was excited with the pooja, how she prepare different type of dishes for prashad etc etc.

He reached at ETF and enter in office. He saw SIF team and all other ETF workers standing there. Arjun see the place ETF girls decorated for Bappa. He really impressed with the decoration. He saw the sameer who is placing the bappaā€™s idol on the place. After placing the bappaā€™s idol that place is looking more beautiful.

But Slight smile comes on his lips when he saw his team who are looking very different. Sameer is wearing cream colour kurta pajama. Shree is wearing light yellow colour kurta pajama while Chotu is in Marathi attire. Girls are wearing different outfits but colour of dress is same. Aisha is wearing red colour anarkali dress. Liza is wearing red colour long kurti while Riya is wearing simple red colour suit.

His expression changed when he realise Sakshi is not there. His eyes start searching for her. He check each and every corner but didnā€™t find her.

This side Aisha found Arjun. She excuse others and went near Arjun.

AISHA: Sir aap yaha kyun khade hai aaiiye naa...hum sab aap ka hi wait kar rahe the

ARJUN: Aisha mujhe inn sab me koi interest nahi hai

AISHA: I know sir aap believe nahi karte lakin aap humare saath khade toh reh hi sakte hai naa... please sir

Arjun think once and nods. He goes with Aisha and join others. All greet him with smile. He stand at some distance in corner. His eyes are still looking for Sakshi. He himself stunned as his heart is badly want to see her. He never feel this kind of excitement before for Sakshi. His chain of thoughts broken by sameer who asked the question which he want to ask.

SAMEER: Yeh Sakshi kaha hai? Bappa aa gaye lakin uska koi ata pata nahi haiā€¦

LIZA: Sir vo pooja ke liye thaali taiyar karne gayi thi... aa rahi hogi

Sameer nods.

SAKSHI: Aa rahi hogi nahi aa gayi

All looked at her with smile but Arjunā€™s heart skipped the beat seeing Sakshi. She is looking damn beautiful in complete Marathi attire. Arjun notice her from head to toe in detail and amazed to see the beauty in front of his eyes. He is completely lost seeing Sakshi.

Sakshi comes in front.

RANDEEP: Sakshi already deewana bana chuki ho apna ab aise ready hoke jaan logi kya? Aree apne deewane pe thoda toh rehem kar lo...

Sakshi laughs on this. Arjun whose trance break due to Randeepā€™s comment and felt anger on his comment but he again get lost while Sakshi laughs. Her laugh makes her more pretty.

SAMEER: Ok guys sab ready hai?

Team nods. Sameer remove the cloth from bappaā€™s face.         

ganesha - ETF - RFL

They starts performing pooja of ganpati sthapna. Team give this opportunity to sameer so sameer perform all the pooja. Arjun is standing in his usual style and looking at sameer and his team who are happily enjoying the pooja. Sakshi is his main attention. Sakshi makes him remind Roshni. His sight is not leaving Sakshi.  He silently watching and noticing everything. with that this all things reminding him Roshni.

After pooja, now its Aarti time. Girls starts singing while Sameer starts doing Aarti.

Sukhkarta Dukhharta Varta Vighnachi

Nurvi Purvi Prem Kripa Jayachi

Sarvangi Sundara Uti Shendurachi

Kanthi Jhalake Maala Muktaphalanchi

Jai Dev Jai Dev Jai Mangalamurti o shrimangalmurti 

Darshanamatre Manakamana Purti

jai dev jai dev

--------

Ratnakhachita Phara Tuja Gaurikumara 

Chandanachi Uti Kumkumkeshara 

Hire Jadita Mukuta Shobhato Bara 

Runjhunati Nupure Charni Ghagaria 

Jai Dev Jai Dev 

jai dev jai dev jai Mangalamurti 

jai dev jai dev

During this all do Aarti one by one. Last Sakshi took the thaali and continue the aarti. 

Lambodara Pitambara Phanivara Bandhana 

Sarala Sonda Vakratunda Trinayana

Daasa Ramacha Vaata Pahe Sadana 

Sankati Pavave Nirvani Rakshave Suravaravandana 

Jai Dev Jai Dev 

jai dev jai dev jai Mangalamurti o srimangalmurti 

jai dev jai dev

After that Sakshi and radhika gave Prasad to all. After completing all the things ETF and SIF team enter in conference room.

RIYA: Bappa ke aane se mahol kitna change ho jaata hai naa!

SHREE: haan aisa lagta hai jaise sab accha accha hoga

SAKSHI: yahi toh kamal hai mere gannu bappa ka... aate hi sab ke chehre pe khushi le aate hai

RADHIKA: Arjun sir ek question puch sakti hoon?

ARJUN: I know what you want to askā€¦

Radhika narrowed her eyes.

ARJUN: yahi puchna chahti ho na ki maine pooja me participate kyun nahi kiya? naa hi aarti ki aur naa hi jab tum Prasad de rahi thi tab prashad liya

RADHIKA (with amusement): Yahi toh puchna chahti thi meā€¦ aap ko kaise pata chala!!!!!

Etf team smile seeing Radhikaā€™s face. Arjun nods in negative and then reply,

ARJUN: First, I donā€™t believe in all this things and second thing jab se maine tumhe prashad ke liye mana kiya hai tum har 1 minute me yeh question puchne ki koshish kar rahi hoā€¦ I am really happy ki tumne aaj hi yeh question puchne ki himmat juta li warna I was afraid ki shayad agli ganesh chaturthi aa jayegi

ETF team exchange look and smiles. Radhika is looking at Arjun with blank face. She couldnā€™t understand how to react on this. ETT can understand her situation so Chotu said slowly,

CHOTU (To radhika): Itā€™s okā€¦ inka aisa hi haiā€¦ Abhi toh bas shuruaat haiā€¦ thode din kaam karogi toh sab samj jauogi

Radhika nods.

SAMEER: Ok guys ab kuch kaam ki baat kar lete hai... (To randeep) shamsher ne kuch kaha?

RANDEEP: Hum apni aur se poori koshish kar rahe hai Sameer lakin vo kuch bata hi nahi raha... saare tarike istemaal kar liye lakin pata nahi usse koi farak nahi padta

AISHA: Hmm itā€™s a bad news for us

ARJUN: Usse poora yakin hai ki humare paas abhi koi saboot nahi hai iss liye vo apna muh nahi kholegaā€¦ hume pehle saboot dhundhna hogaā€¦

CHOTU: Sir mera khabri mujhe aaj milne wala hai...ho sakta hai usse kuch pata chal jaaye

SIMRAN: Aur me bhi apna network use kar ke dekhti hoonā€¦ kya pata Shiva and shamsher ka koi link mil jaaye

SAMEER: Agar Shamsher aur Shiva ka connection mil jaata hai toh humare liye Shamsher ko interrogate karna aasan ho jayega

RASHMI: Ok phir wait karte hai ki chotu ko kya information milti hai and dekhte hai ki aur kya pata chal sakta haiā€¦

SAMEER: One more thing ETF ko iske saath saath baaki case bhi solve karne haiā€¦ hume baaki ke case ke saath iss case pe dhyan dena haiā€¦ Team apka work load badh jaayega so prepare yourself for extra work

AISHA: Thatā€™s not an issue sirā€¦ team pehle se prepared hai inn sab ke liyeā€¦

All discuss some other things and then SIF left for SIF headquarters. ETF team change into their regular outfits and then starts their work. They have a new case so they all starts working on that case. Serial killer is involved in case and itā€™s quiet though. In evening Chotu went to meet his informer. Though he didnā€™t find solid information but still it will be useful for both the team. Chotu shared the details with both team and according to that they continue the investigation.

After 5 days

After 5 days 0f hard work finally Chotu and Simran find out a proper link which is proving the connection between Shamsher and Shiva Menon. Itā€™s nearly 9 PM and team is in conference room.

AISHA: Ab shamsher jooth nahi bol payega

SAKSHI: haan ab toh usse sach batana hi hogaā€¦ ab jooth bolne ka koi matlab hi nahi hai

SHREE: Waah mere bheemā€¦ maan gaye tujheā€¦ kya kaam kiya hai tune

CHOTU: Maine akele kahaā€¦ Vo Simmi ne bhi bohat help ki

RIYA: Hmm Simmi ke paas bhi accha khass network hai haanā€¦ you know uss mission pe hum jaha ruke the vo waha ki maid ban ke aayi thiā€¦ uska look and all dekh ke koi soch bhi nahi sakta ki vo cop ho sakti hai

AISHA: Afterall SIF haiā€¦ I am very impressed with themā€¦ sab apne apne field me best haiā€¦

LIZA: Jaise Dr. Krishā€¦ He is so smart and kitne acche insaan haiā€¦

SHREE: Kya baat hai Liza Dā€™Cruzā€¦ Dr. Krish ki kuch zyada hi tareef nahi ho rahiā€¦

LIZA: Jo tareef ke kaabil hote hai unki tareef toh karni chahiye naaā€¦ kuch log aise bhi hote hai jinki tareef karne ka matlab nahi haiā€¦ jaise tum apne aap ko dekh loā€¦ tumhari tareef karne ka koi angle hi nahi haiā€¦

Shree glared at her and other smile on this.

RIYA: Waise Sakshi tumne abhi bhi theek se nahi bataya

SAKSHI: Kya?

RIYA: Wahi mission director wali baatā€¦

SAKSHI: Aisa kuch khass hai hi nahi batane ke liye toh kya batau

SAMEER: Tum mission director ho yeh baat khass hi toh haiā€¦

With that Sameer and Arjun enter in room. All looked at them.

SAMEER: tumne mujhe bhi pata nahi chalne diyaā€¦

SAKSHI: Me kisi ko nahi batana chahti thi lakin yeh randeep ka bacchaā€¦ apna muh bandh nahi rakh saktaā€¦ (Then she thought) Milne do usseā€¦ chodna nahi hai maine usseā€¦

AISHA: lakin tum kyun nahi batana chahti thi?

SAKSHI: bas aise hiā€¦ yeh koi aisi baat toh hai nahi jo sab ko batana zaroori haiā€¦ I mean kya fark padta hai ki kisne, kab, kaise aur kya plan sochaā€¦ important hai ki uska outcome kya haiā€¦

RIYA: Sakshi agar tum SIF ki mission director ho toh ETF me kaise kaam kar sakti ho?

SAKSHI: Maine uss din bhi bola tha I am not official member of SIFā€¦ I am official member of ETFā€¦ Me bas SIF ke saath iss mission ke liye judi hoonā€¦

ARJUN: So you are working unofficiallyā€¦

Sakshi looked at him and nods in No.

SAKSHI: I have legal permissionā€¦

ARJUN: How? I still didnā€™t get ki tumhe itni aasani se sab legal permission milti kaise haiā€¦

SAKSHI: What do you mean by this!!! Mujhe bhi aasani se kuch nahi milta haiā€¦ maine apna best diya hai uske baad mujhe permission mila haiā€¦

Arakshi are looking at each other. Arjun has ā€œI will soon find out your mysteryā€ look while Sakshi has ā€œitā€™s not an easy taskā€ look. Sameer notice this and decided to stop the matter here.

SAMEER: Ok guysā€¦ Itā€™s too lateā€¦ hume nikalna chahiyeā€¦

Team nods. Aisha and Liza left with Sameer. Chotu and shree left on shreeā€™s bike. Riya and Sakshi are going with Arjun. Sakshi took her bag from cubical. Riya and Sakshi stop near bappa and took blessing from him.

SAKSHI: hee ganu bappaā€¦ Thank you very muchā€¦ Apke aate hi hume ek nayi lead mili haiā€¦ aap aise hi humari aage ki problem bhi solve kar denaā€¦

RIYA: Haan bappaā€¦ hume aap pe poora vishwas haiā€¦ Aap apne bhakton ko kabhi nirash nahi karte haiā€¦

Arjun is looking at girls with some distance. He nods in negative hearing what they said. After that girls turns and came near Arjun who gave unbelievable look to both.

RIYA: Kya hua sir? Aap aise kyun dekh rahe haiā€¦

ARJUN: yahi dekh raha tha ki jiss ke liye Simmi and Chotu ne itni mehnat ki uska credit tum dono ek murti ko de rahe hoā€¦

SAKSHI: Arjunā€¦

ARJUN: Ab wapas yeh mat kehna ki yeh sab tumhare bhagwaan ne kiya haiā€¦ Batauo kab dhundhne gaye tumhare bhagwaan vo saare saboot?

Sakshi and Riya exchange look.

ARJUN: Nahi hai naa jawab!

RIYA: Aur kuch toh nahi pata sir lakin yeh zaroor pata hai ki jo kuch hota hai uss me inki marzi zaroor hoti haiā€¦

Arjun nods in negative.

SAKSHI: Mehnat toh hume hi karni hoti hai Arjun lakin mehnat karne ki Shakti vo dete haiā€¦ vo hume rasta dikhate haiā€¦uss pe kaise chalna hai, kya karna hai vo humare hath me haiā€¦ (Before Arjun can say anything) I know tumhe yakin nahi hai lakin there is a power beyond our imaginationā€¦ jo hume sochne samjne ki Shakti deta hai, sahi galat ka ehsaas karwata hai...

RIYA: Sakshi ekdam sahi keh rahi hai Sirā€¦

ARJUN: Agar tum dono ka ho gaya ho toh chale ab?

He went out. Sakshi and Riya follow him. Arjun first drop riya and now on the way of Sakshiā€™s house. Sakshi is leaning on window and in deep thought. Arjun notice her.

ARJUN: Sakshiā€¦

Sakshiā€™s chain of thought broken and she looked at Arjun.

ARJUN: Kya hua? I mean koi problem hai?

SAKSHI: Nahi nahiā€¦ problem nahi haiā€¦me bas soch rahi thi ki yeh lead hume naa jaane kaha tak leke jayegiā€¦ Mujhe pathan ke waqut hope mili thi ki shayad usse kuch pata chale but usne zeher kha liya aur hume kuch puchne ka moka nahi milaā€¦ shamsher se sach bulwana bohat zaroori hai iss case ke liyeā€¦

Arjun applied breaks and looked at Sakshi.

ARJUN: Yeh sab kyun Sakshi?

Sakshi looked at him with confusion.

ARJUN: Roshni ka case reopen karna, apne aap ko itne risky case ka hissa bana lena... kyun?

SAKSHI: Kyun ka kya matlab hai!!! Maine yeh sab apne liye kiya, Meri Jiji ke liye kiyaā€¦ Me chahti hoon ki meri Jiji ko insaaf mileā€¦ unn sab officers ko insaaf mile jinho ne iss case ke liye jaan di haiā€¦ har ek admi aur uske parivaar ko insaaf mile jinki zindagi sikandar ki wajah se barbaad hui haiā€¦

ARJUN: Aur Billa and vikas ko pakdna and allā€¦

Sakshi looked at him with surprise.

ARJUN: Vo sab kyun?

SAKSHI: Tā€¦tumhe kisne bataya?

ARJUN: Maine SIF ki cell me unhe dekha thaā€¦

SAKSHI: Voā€¦ unka pakde jaana zaroori thaā€¦ agar unn tak nahi pohchte toh Shamsher ke baare me information kaise milta!!

ARJUN: Toh yeh sab tumne sirf case ke liye kiya!

SAKSHI: haan aur nahi toh kya

Arjun gave a look and avert his gaze. Sakshi narrowed her eyes with confusion. Arjun start the car and headed towards sakshiā€™s house.

ARJUN (Thought): Huhā€¦. Apne aap ko samjti kya hai yehā€¦ bohat sokh hai isse social work karne kaā€¦ bol kaise rahi thi officers ke liye, victims ke liye kiya, Apni jiji ke liye kiyaā€¦

ARJUN (Mind): Yeh toh acchi baat haiā€¦ Khush hona chahiye mujhe toh ki vo waisi nahi hai jaisa maine usse samja thaā€¦ she is very understanding, smart and mature as well

ARJUN (heart): Vo sab theek hai lakin attitude toh dekho iskaā€¦ sab ka naam liya lakin mera naam toh liya nahiā€¦ ek baar mera naam nahi le sakti thiā€¦ ek baar nahi keh sakti thi ki yeh sab usne mere liye kiyaā€¦

ARJUN (Mind): Me bhi yeh kya faltu ki baatein soch raha hoonā€¦ waise bhi mere liye koi kuch kare mujhe pasand nahi haiā€¦ me yeh sab kab se sochne lag gayaā€¦ yeh sab iss miss publicist ki galti haiā€¦ itni bakwaas karti rehti hai ki mere dimag me bhi aisi bakwaas baatein aane lagi haiā€¦

Sakshi is observing him. His irritation is visble on his face but she didnā€™t understand the reason behind this irritation.

SAKSHI (Thought): Ajeeb insaan hai yaar! Ab maine kya kar diyaā€¦ bina baat ke hi gussa hota rehta haiā€¦ iska kuch nahi hone wala haiā€¦ Mujhe naa iske gusse pe ek kitab likhna chahiye... he is 8th wonder of the worldā€¦ The Arjun Rawte iss duniya ka ek lauta insaan jo bina baat ke bhi gussa ho sakta haiā€¦  

She make a face and nods in disbelief. Soon they reached at Sakshiā€™s house.

SAKSHI: Thanksā€¦ good nightā€¦ kal office me milte hai

Arjun nods.

SAKSHI: Aree haan kal toh tum aur Sameer SIF jaa rahe ho naa!! Aane wale din bohat ahem hone wale haiā€¦ (looking up) ganu bappa sab sambhal lena

ARJUN: Kabhi toh chod do unheā€¦ unhe aur bhi bohat kaam hote honge

SAKSHI: Tum har baar itna chidhte kyun ho unse?  Me toh chod dungi lakin tum unhe apne gusse se azad kyun nahi kar deteā€¦ bichare tumhare bina baat ke gusse se kitna pareshan hote honge

Arjunglared at her.

SAKSHI: aur nahi toh kya! Problem kya hai? Unho ne toh tumhe humesha hi help kiya hai naaā€¦

ARJUN: Excuse me!!!

SAKSHI: bano mat samjeā€¦ Tum toh humesha se apne aap ko khatre me dalte aaye hoā€¦ yaad hai naa vo coin jiski wajah se tumhe goli lagte lagte reh gayi thi! Agar vo coin naa hota toh pata nahi kya hota! Jo bhi ho ganu bappa ke naam ka coin tha naa voā€¦ tum maano yaa naa maano uss coin ne tumhari jaan toh bachayi thi naa!!! Kuch toh aisa hai naa jo humare haath me nahi haiā€¦ jaise ki yeh case hi le loā€¦ mera Jiji se milna, unse itna gehra rishta banna, case ke baare me mujhe pata chalna, hum dono ka aise milna and all....koi toh aisa power hai naa jo hum dono ko aaj yaha tak leke aaya hai! Tum kehte ho ki tumne unse maangna chod diya aur unho ne tumhe dena lakin agar dil ki nazron se dekhoge toh samjoge ki unho ne toh kabhi tumhara saath choda hi nahi haiā€¦ vo toh humesha tumhare sath hai... sab baaton ka explantion nahi hota hai Arjunā€¦ baat yaha vishwas ki haiā€¦ shradha ki haiā€¦ Jiji ko toh ganu bappa pe bohat bharosa thaā€¦ mujhe bhi hai and I am sure tumhe bhi ek din zaroor hogaā€¦ ā€œsachhe dil se maang ke dekho shayad mil jaayeā€ ā€“ yahi kaha tha naa uss din tumne! Khud ek baar try kar ke dekho Arjunā€¦shayad tum jo chahte ho vo mil jaayeā€¦ kya pata hume sikandar tak pohchne ka raasta mil jaaye....

Saying this she come out from SUV and went into her building. Arjun think once and then left for his house. Whole way sakshiā€™s words are echoing in his ears.

After 3 days

This 3 days are very hectic for the ETF team as well as SIF team.  After working on that lead Randeep, Sameer and Arjun very strictly and thoroughly investigate shamsher. Seeing proofs now shamsher become weak. He try his best to hide the details but due to proofs he is facing difficulty. After 3 days of strict investigation Shamsher open his mouth.

Its 6 in evening. ETF team is busy in paperwork of last case. Suddenly Aishaā€™s phone starts ringing. Aisha went out to recived the call. After few minutes of talk she came back in conference room. She is looking worried. Other team member notice this.

CHOTU: Kya hua Aisha?

SHREE: Kis ka phone tha! Pareshan lag rahi hai tu

AISHA: Nahi kuch khass baat nahi haiā€¦

SAKSHI: Jooth mat bolā€¦ humse toh bilkul nahiā€¦ tumhare chehre pe dikh raha hai ki koi baat hai

AISHA: Vo ghar se phone thaā€¦ Papa ki health kuch theek nahi hai soā€¦

LIZA: Kyun kya hua unko?

Same time Riya enter in room in hurry.

RIYA: Guysā€¦

AISHA: Kya hua Ri?

RIYA: Rathod sir ka phone aaya tha ki ek urgent meeting haiā€¦ SIF team bhi yaha aa rahi hai

SAKSHI: But suddenly meeting? I mean vo log toh shamsher ke interrogation me busy hai naaā€¦

RIYA: I donā€™t knowā€¦ sirf itna kaha hi team ko bolo ki ready raheā€¦ meeting hai

Team gets worried. In few minutes SIF team also reached there.

SAKSHI: Guys kya hua?

KRISH: We donā€™t know anything maā€™amā€¦ sir ne kuch bataya nahi haiā€¦

SIMRAN: Hume laga tha ki yaha aake pata chalega but aap toh khud humse puch rahi hai...

VISHAL: Aisi kon si baat hai jo Sakshi ma'am ko bhi nahi batayi hai Randeep sir ne... koi tension wala baat toh nahi hai

Both team starts waiting for their bosses. Soon Sameer, Arjun and randeep enter in room. Sameer and randeep stand near Sameerā€™s chair. Arjun took his place.

AISHA: Sir kya baat hai? apne achanak se sab ko yaha kyun bulaya?

Samjun and randeep exchange the look. Sameer nods in yes and said,

SAMEER: Team We have a good news for all of youā€¦ hume shiva menon ki information mil Chuki hai and the most important news is Shamsher apna sikandar ke saath connection hone ki baat bhi maan chuka hai

Team smiles hearing this. 

SAKSHI: What! Really?

RANDEEP: Haanā€¦ Shamsher ne khud ne qubool kiya hai ki vo sikandar ke liye kaam karta haiā€¦ usne yeh bhi kaha ki pathan bhi sikandar ke liye hi kaam karta haiā€¦

After hearing this happiness is visible on everyoneā€™s face.

VISHAL: aur kya information mili hai sir?

SHREE: kaha milega hume Sikandar?

SAMEER: Actually shamsher nahi janta ki Sikandar kaha hai...

Hearing this everyoneā€™s face fall all of sudden but whatever Arjun said next makes them happy again.

ARJUN: Lakin usne kaha hai ki vo Shiva tak hume pohcha sakta hai... Shamsher ke according Shiva uss insaan se direct touch me hai jo Sikandar ko personally janta hai

KRISH: Matlab agar Shiva tak pohche toh hum uss insaan tak pohch sakte hai jo hume Sikandar ka pata bata sakta hai

SAMEER: Excatly

RADHIKA: Thatā€™s great but hume shiva milega kaha?

SAMEER: Riya ke mission ke successful hone ke baad Shiva ne Shamsher ko phone kiya tha aur bataya tha ki vo yeh state chod ke Gujarat jaa raha hai...

SIMRAN: Gujaratā€¦ but itne bade state me kaha dhundhenge usse? Any other clue?

SAMEER: Shamsher ko exact toh nahi pata lakin Shamsher keh raha tha ki Shiva ka humesha border pe connection raha hai so vo hume aise hi kisi area me milega

RANDEEP: Usne do jagah ke naam bataye hai... ek ā€œDholaviraā€ and dusra hai ā€œSuigamā€

SHREE: Me abhi check karta hoon sir

Before shree can search Aisha said,

AISHA: Mujhe lagta hai vo hume dholavira me milega

LIZA: Tumhe kaise pata?

AISHA: Because Suigam is the nearest village from the Indo-Pak border of Gujarat... uss area me BSF ka kada pehra hota hai and suigam is very small village jaha uska pakde jaana aasan hai

SHREE: But see Aisha Dholavira bhi zyada bada area nahi hai

AISHA: I know lakin Dholavira ek archaeological site hai iss liye kaafi tourist jaate hai... tourist ke bich me chhupna aasan ho jaata hai and dholavira is very close to rann of Kutch too... agar uska kisi group ke saath connection hoga toh they can meet easily at this kind of place

ARJUN: Aisha is right

AISHA: Shree ek kaam karo tum kal sham ki Ahmadabad ki flight book kar do...

SHREE: Lakin Ahmadabad kyun? Hume toh dholavira jaana hai naa?

AISHA: Dholavira ke liye direct flight nahi milegaā€¦ Ahmadabad is best option... Hum Ahmadabad se by road chale jaayenge...

SHREE: theek hai lakin kya hum sab jaa rahe hai?

RANDEEP: Sab ki zaroorat nahi hai...SIF se Me aur Rashmi aa rahe hai

SAMEER: Aisha, Chotu, Liza and Riya tum bhi yahi rukoge aur ETF ka kaam dekhoge... Me Coelho sir se baat karta hoon ki mera aur Arjun dono ka jaana zaroori hai

AISHA: Sir Me bhi chalti hoon kyun ki I know about place and apko help hogi

ARJUN: Ok toh phir Riya, Chotu aur Liza yahi rukenge... Shree ki waha zaroorat hai so Shree, Sameer, Aisha, Sakshi, Randeep, Rashmi aur me... 7 tickets book kar do shree

SAKSHI: Ticket shaam ki book karna shree... Kal bappa ka visarjan hai... visarjan ke baad hi jayenge

Shree nods. After some more discussion they did aarti as itā€™s already 8 PM. After aarti, SIF left from there.

AISHA: Sir mere kuch contacts hai... me unhe use karti hoon taaki hume waha pe case related zyada problem naa hoā€¦

SAMEER: Theek hai Aisha... abhi ghar jaa rahi ho yaa...

AISHA: Ghar hi jaa rahi hoon sir

SAMEER: Ok then chalo me tumhe drop kar dunga

Aisha nods.

SAKSHI: Aap sab nikalo mujhe report complete karni hai aur phir kal jaana bhi hai toh I want to finish all pending works

SHREE: Sir me bhi ruk raha hoon kyun ki softwares update karna hai... vo hote hi chala jaunga

SAMEER: Theek hai

With that Sameer, Aisha, Chotu, Riya and Liza left for home. Shree went to his workstation and Sakshi went to her cubical.

At 11 pm

Shree comes at Sakshiā€™s cubical.

SHREE: hey Sakshi... kaam ho gaya?

SAKSHI: Nahi thoda aur waqut lagega... tumhara kaam ho gaya?

SHREE: Nahi ek software abhi baaki hai... me coffee lene jaa raha tha so socha tujhe bhi puch leta hoon

SAKSHI: Hmm mere liye bhi le aana

SHREE: theek hai me abhi leke aata hoon

Shree went to bring coffee. Sakshi is very busy with report.

This side Arjun come out from his cabin and looked at Sakshi. After 3 days he got a chance to see her properly. Last 3 days were very hectic and stressful for him. He didnā€™t have enough time to think anything else but in deep down at his heart, he was missing Sakshi. He was very stressed and upset. He want to share this with Sakshi, he badly want to talk with her but didnā€™t get enough time for this. He keep looking at her and is amazed that Sakshi has a huge impact on him. How much he is addicted to her. Smile automatically comes on his lips when he noticed cute antics of Sakshi. She holds pen between her lips. She is looking beautiful making faces on mistakes and blabbering something. He nods in negative on her antics. He starts walking towards her in trance. Soon he reached at her. He is standing beside her. He hold the pen. Sakshi with a jerk turn towards him and looked at him with big eyes. Arjun pulled out the pen and put it aside. He looked into her beautiful eyes. Both share one cute eyelock. Sakshi snapped but Arjun is still lost in her.

SAKSHI (slowly): Arjunā€¦

Arjun come out from trance. He smacked himself. ā€œWhat the hell!!!!ā€ he thought.

SAKSHI: Aā€¦k...kuch kaam tha?

ARJUN: Voā€¦

He starts looking here and there to find some reason. Sakshi thought he came here for report so she said,

SAKSHI: Me bas report likh hi rahi thi... me tumhe adhe ghante ke andar submit kar dungi

ARJUN: Nahi vo report ke liye nahi aaya tha...

SAKSHI: Ohh toh kuch aur kaam hai?

ARJUN: A...nahi...vo...

Well he donā€™t know the answer.

SAKSHI: Kuch chahiye tha?

ARJUN: Haan vo... Chai... Chai mil sakti hai??

SAKSHI: haan tum cabin me jaauo meleke aati hoon

Arjun nods and quickly went to his cabin. Sakshi gets puzzled on his behaviour but ignore it. She went to conference room for tea.

Arjunā€™s cabin

Arjun closed the door behind and sits on couch thinking ā€œwhatā€™s wrong with me?ā€

ARJUN: Kya ho jaata hai mujhe... why I canā€™t stop myself? Rokne ki poori koshish karta hoon lakin phir bhi nahi rok paataā€¦

He heard door opening sound. Sakshi enter in cabin with his cutting chai. Arjun took the cup of tea.

SAKSHI: Arjun tum theek ho?

ARJUN: Mujhe kya hoga!!!

SAKSHI: nahi vo tum kuch pareshan lag rahe ho

ARJUN: Koi khass baat nahi hai... case ke baare me hi soch raha tha

SAKSHI: hmm lakin pareshan hone ki zaroorat nahi hai jo hoga accha hi hogaā€¦ anyways me report poori kar ke aati hoonā€¦

Arjun nods. Sakshi went out. Here Arjun sits on his chair and starts sipping his tea thinking about Sakshi. Whatever happen in last few weeks is shocking for him. Revaltion made him thinking about Sakshi and her superb skills. He remember the moment when he accused her for being careless and threw out her from ETF. He was wrong. ACP ARJUN RAWTE is wrong for the first time. He judge her wrong. She is entirely different personality. Though she is caring, loving and childhish, on other hand she is smart, strict and rude about somethings. She is something he never thought about her. His mind is fully occupied by Sakshi.

This side Shree is waiting for Sakshi. Sakshi reached at her cubical and found shree with cup of coffee.

SHREE: Sakshi kaha thi?

SAKSHI: Arjun ko chai chahiye thi...

SHREE: Oh ok... yeh le teri coffee... jaise hi report complete hota hai mujhe bata dena... hum saath me chale jayenge

Sakshi nods. After few minutes Sakshi complete her reports and went to Arjunā€™s cabin. Arjun check the report.

ARJUN: Theek hai... chalo me tumhe drop kar deta hoon

SAKSHI: Actually Shree bhi ruka hua hai so me uske saath chali jaungi...

Arjun nods.

SAKSHI (Cheekily): Waise mujhe tumhara ek secrete pata haiā€¦

Arjun raised his eyebrows.

SAKSHI: Ab toh khush ho naa ganu bappa se! Tumne jo maanga tha vo mil gaya tumheā€¦ Hume sikandar ke khilaf ek official lead mil chuka haiā€¦ Hum Jiji ko insaaf dilane ke safar me ek kadam aage aa chuke haiā€¦.

ARJUN: Haan toh!!! Tumhe kisne keh diya ki maine kuch maanga hai and allā€¦

SAKSHI: Kaha naa I knowā€¦ Ab tum mere samne nahi manna chahte toh koi baat nahi haiā€¦

ARJUN (irritatedly): Tum itni bekar ki baatein sochti kaise ho haan? Koi special course kiya hai kya? Yaa phir yeh special skill tumne sirf mujhe pareshan kar ne ke liye sikha hai?

Sakshi is having good time seeing him irrated.

ARJUN: Agar itna dhyan apne kaam me lagauogi toh tumhare liye accha hoga...

Sakshi nods in yes with smile on face which make him more irritate.

ARJUN: Ab itni hasi kis baat pe aa rahi hai apko Miss. Aanand!

SAKSHI: Kuch bhi toh nahi SIR! Good Night

Saying this she went out from cabin. Sakshi and Shree left for their house. Arjun is in deep thoughts. He come out from cabin and went near bappa. He poured some oil in diya and then looked at bappaā€™s idol. Roshni and Sakshiā€™s words about bappa starts echoing his ears. He stands there for long time.

Next Morning

ETF reached at office at nearly 10 AM. Boys are wearing purple colour kurta pajama and girls are wearing purple colour saree, they specially buy for visarjan. Sakshi is in Marathi attire while others are wearing saree in normal way.

SAMEER: Aarti kar ke jaldi nikalte hai.... aaj bohat bheed hogi kahi hume late na ho jaaye... hume Ahmadabad ke liye bhi nikalna hai...

SAKSHI: Sammy humne decide kiya tha naa ki hum visarjan acche se karenge... nachte gaate hue...

SAMEER: haan toh maine kab mana kiya!!

SAKSHI: Phir jaldi mat karvauo...flight toh 7:30 ki hai naa... utne waqut tak toh hum free ho jayenge

SAMEER: fine...

They all gather near bappa.

RIYA: Arjun sir kaha hai?

SHREE: haan dikh nahi rahe...

NEHA: Sir vo Arjun sir subah subah chale gaye...maine pucha bhi tha lakin kuch bataya nahi

SAKSHI: Aaj visarjan hai aur vo chalagaya...

SAMEER: vo nahi manta yeh sab aur shayad manega bhi nahi...(took a deep breathe and then said) well vo bhi sahi hai apni jagah... kaafi kuch khoya hai usne shayad me hota toh me bhi aisa hi kuch react karta

Sakshi and other nods in agreement.

AISHA: Koi baat nahi hum Aarti start karte hai...

They all start Aarti. Lastly Sakshi took the dish from Aisha and continue the Aarti. She is looking at bappa lovingly. Suddenly she feel hold on her hand. She look besides and her eyes get wide open seeing Arjun. He is looking at bappa holding dish with Sakshi. She canā€™t believe on her eyes. He looked at Arjun from head to toe. He is looking handsome in simple purple colour kurta and pajama. Arjun looked at Sakshi and raised his eyebrows which break sakshiā€™s trance. Sakshi snapped and realise Arjun is holding her hand. Sakshi try to pull her hand back but Arjun tighten his grip. Sakshi gave a look to Arjun but he ignores completely.

Other side Chotu and shreeā€™s eyes popped out in amazement. Riya and Aisha exchange look and Sameer has smile on face seeing the scene.

Arakshi together complete the Aarti. Arjun leave her hand and smirks seeing her expression. Sakshi just nods in disbelief and then give aarti to all and then turn to her ganu bappa.

SAKSHI: Apko kya lagta hai!! log baar baar apko pudhchya varshi laukariya keh ke pareshan karna chahte hai?

She nods in negative with her signature smile.

SAKSHI: Nahi ganu bappa... actually hum sab aap se bohat zyada pyaar karte hai iss liye aap ko har saal bulate hai aur apke favourite modak bhi to mangate hai...

She put modak near bappa saying,

SAKSHI: Yeh raha aapka modak

After that she gave prashad to others.

SAMEER: Arjun tum aise... I mean...

ARJUN: Yeh sab chodo Sam... Ab visarjan ki taiyari kare? Late ho raha hai...

He nods.

Soon whole environment changed and filled with voice of ā€œGanpati bappa moryaā€ &ā€œpudhchya varshi laukariyaā€. Loud voice of dhol is making it more cheerful. Air is filled with gulal. Sakshi, Shree, chotu and Liza are enjoying dancing on dhol while Aisha, Riya, Sameer and Arjun are seeing them at distance. SIF team join them too. Krish, Simran and Vishal joins Sakshi in dancing while other joins Sameer. Krish, Vishal and Shree discuss something and pulled other members in dancing. Sameer and randeep looked at each other and then glared at their team. Shree and Krish gulped but next moment smile when Sameer and Randeep starts singing.

Music

Deva shree ganesha (x4)

(Sameer starts singing)

Jwala Si Jalti Hai Aankhon Mein Jiske Bhi
Dil Mein Tera Naam Hai
Parwah Hi Kya Uska Aarambh Kaisa Hai Aur Kaisa Parinaam Hai

(Randeep continues)

Dharti Ambar Sitare
Usski Nazare Utaare
Darr Bhi Uss Se Dara Re
Jiski Rakhwaliya Re
Karta Saaya Tera

Deva shree ganesha

Arjun is enjoying watching dance of his team and singing of his buddy. His team is very happy which making him happy too. This side,

(Randeep continue)

Ho Teri Bhakti Ka Vardaan Hai
Jo Kamaaye Woh Dhanvaan Hai
Bin Kinare Ki Kashti Hai Woh
Deva Tujhse Jo Anjaan Hai

(Sameer sings next lines)

Yun Toh Mushak Savari Teri
Sab Pe Hai Pheredaari Teri
Paap Ki Aandhiyan lakh ho
Kabhi Jyoti Na Haari Teri

(Sameer-randeep together)

Apni Takdeer Ka Woh, Khud Sikander Hua Re
Bhul Ke Yeh Jahaan Re, Kiski ne yaha re
Saath Paaya Tera Hey

Deva Shree Ganesha

All members stand in front of Bappa and join their palms in front of bappa. Randeep and Sameer together continue the song,

Ho Teri Dhuli Ka Teeka Kiye
Deva Jo Bhakt Tera Jiye
Usse Amrit Ka Hai Moh Hai Kya
Hass Ke Vish Ka Woh Pyaala Piye
Teri Mahima Ke Chaaya Tale
Kaal Ke Rath Ka Pahiya Chale
Ek Chingaari Pratishodh Se
Khadi Ravaan Ki Lanka Jale
Shatruon Ki Katare, Ik Akele Se Haare
Kar Bhi Parvat Hua Re, Shlok Bann Ke Jahaan Re
Naam Aaya Tera Hey
Deva Shree Ganesha.

Sameer and Randeep stop their song here and looked at their team who are very happy.

SAMEER: Ab to nahi kahoge naa ki maja nahi karne diya?

SHREE: Bilkul nahi sir... aaj toh maja aa gaya

KRISH: haan sir aur aap dono ki singing ko bhi maan gaye

Randeep and Sameer smile.

SAMEER: chalo ab SUV me betho... raaste me bohat traffic ho jayegaā€¦ hum risk nahi le sakteā€¦

Girls become upset and looked at Bappa.

AISHA: Bappa ko jaane dene ka mann hi nahi karta

SAKSHI: Ekdam theek kaha Aisha... (looking at idol) Aap aake wapas kyun chale jaate ho ganu bappa... Hum sab apse kitna pyaar karte hai, apka kitna dhyan rakhte hai phir bhi aap chale jaate ho

RANDEEP: Bappa jaayenge nahi toh aayenge kaise

RADHIKA: Vo bhi hai lakin jab bappa jaate hai toh bilkul accha nahi lagta... naa chahte hue bhi aansu toh aa hi jaate hai

Girls nods in agreement while boys see them in disbelief thinking ā€œtypical girls!!!ā€

SAKSHI: Agle saal jaldi aana bappa... hum aapka besabri se intezaar karengeā€¦

Arjun comes near them and said,

ARJUN: Zaroor aayenge aur inhe aana hi hogaā€¦

All looked at Arjun. Arjun smile seeing their expression. He change his sight to bappa and for everyoneā€™s surprise their every angry, akdu boss starts singing. ( I suggest you all to listen the song while reading this. it will help you to feel the scene)

Mere Saare Palchin, Saare Din Tarsenge
Sunle Tere Bin

Tujhko Phir Se Jalwa Dikhana Hi Hoga
Agle Baras Aana Hai, Aana Hi Hoga

After singing this he looked at team. Each and every member have expression like they are seeing any alien. Arjun nods in negative. Sameer is the one who snapped first. He nods and smile. Arjun continue his song,

Tujhko Phir SeJalwa Dikhana Hi Hoga
Agle Baras Aana Hai, Aana Hi Hoga

(He looked at bappa and sings as if he is requesting him)

Dekhengi Teri Raahein, Pyasi Pyasi Nigahein
Toh Maanle Tu Maan Bhi Le Kehna Mera
Laut Ke Tujhko Aana Hai, Sunle Kehta Deewana Hai
Jab Tera Darshan Paayenge Chain Tab Humko Paana Hai

(Team join him in singing)

Oh Morya Moriya Morya Re
Bappa Morya Morya Morya Re
Morya Moriya Morya Re
Bappa Morya Morya Morya Re

He stands between Sameer and Sakshi and continue his song exchanging look between Sameer-sakshi and Bappa

Ho, Khushiyon Ke Din Ho, Ke Gham Ka Zamana
Dil Bas Leta Hai Naam Tera
Tere Hi Kaaran Hai Jeevan Suhana
Tu Hi Toh Mann Mein Tann-Mann Mein Basa
Har Ghadi Dhyaan Rahe Tera
Main Hoon Tera Chahne waala
Japta Hoon Teri Maala
Laut Ke Tujhko Aana Hai Sunle Kehta Deewana Hai

Oh Moriya Moriya Moriya Re
Bappa Moriya Moriya Moriya Re
Moriya Moriya Moriya Re

(Now songā€™s music is in background)

During music they all sits into SUV and left for beach. After reaching beach they do some final pooja placing an idol at beach. All are taking blessing from bappa. Lastly Arjun goes near Bappa and sits in front of him. He join his palm and this time he did with his whole heart.

Tu Hi Toh Karta Hai Poori Har Aasha
Tu Hi Toh Beda Paar Kare
Tu Hi Toh Samjhe Jo Mann Ki Hai Bhasha
Tu Hi Toh Dhadkan Dilon Ki Sune
Tujhse Hai Duniya Mein Kya Chhupa
Ab Main Tujhse Kya Mangoon
Tu Mera Main Tera Hoon
Laut Ke Tujhko Aana Hai Sunle Kehta Deewana Hai

Sakshi and sameer passed smile hearing this words from Arjun

Oh Moriya Moriya Moriya Re
Moriya Moriya Moriya Re

Hey Tujhko Phir Se Jalwa Dikhana Hi Hoga
Agle Baras Aana Hai, Aana Hi Hoga!

Finally they do the visarjan with heavy heart but smiley face. After visarjan they all headed to their house and starts packing.

-----------------------------------------------------------------------

Ufff!!!! Finally done!

ok guys tell me kaisa hai!!! 

extremly sorry for any types of mistake. 

will try update soon 

take care buddies.

bye

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

sweetpari4u97 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2

Awesome update

Thankx for this long update

cont soon

riduu thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

Awesome update šŸ¤—

Its getting very interestingšŸ˜ƒ

I think Arjun is getting to his normal self šŸ˜‰

Arakshi is Just fantasticšŸ¤Ŗ

Thanks for long update and pm 

Can't wait for the next update 

devikadevthosh thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5

Awesome update 

Loved each and every bit of the update 

Finally Team got a official lead against sikandar 

Sakshi's effect on arjun is amazing 

Loved Ganesh visarjan pooja 

Arakshi did arthi together 

Arjun started believing in God ganesha 

Loved both the songs

Waiting for the next update 

Continue soon 

Gold.Abrol thumbnail

Loved it dear 

Awesome partšŸ™‚

Hmm so finally Chaturthi se Chaturdashi ka poora varnan kar diya aapne šŸ™‚šŸ™‚ 

I really enjoy how Arjun is loosing himself easily near Sakshi & also getting irritated because of this šŸ˜‚ 

So finally Bappa ne kripa ke or Siki ke lead mill gayi  I am loving small case details 

Visarjan was beautifulšŸ˜āœØā¤ I loved how all sang & dance along to bid bye to Lord Ganesha šŸ™‚šŸ™‚ 

Let's see what happens next

Thanks for the PM

Continue soonšŸ™‚

Tukey123 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Super update

Continue soon 

Thanks for the pm

mariawester002 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

Hi dear šŸ’•šŸ’•

That was extremely mindblowing update

Will be waiting for next update

Arakshi is so awesome

I think Sakshi ne sirf Roshni ka sach bola hai, lakin apna Sach abhi nahi bola, I am sure sikander ne Sakshi ki family ke saath bhi kuch kiya hai, I think Sakshi ke Father se  kuch related hai, uske father shayed koi high posting main honge I think Father SIF se related hai.

Aur jab Sakshi ka sach samne ayega toh Arjun usse aur pyaar karne lag jayega.

Sakshi Arjun ki love story bohut slow chal rahi thodi si speed dikhani chaiye

Ganesh chaturthi  celebration showing fantastic

Ganpati Bappa ki Arati aachi dikhai

And Arjun and Sakshi ne Arati ek saath ki  awesome 

I just loved it

SIF and ETF sab ne ek saath fastival celebrate ki just fantastic.

Going great with the story

Thank you for fabulous update and pm 

Its was awesome and entertaining 

Arakshi was excellent

Continue soon šŸ˜ŠšŸ˜Š

Edited by mariawester002 - 3 years ago
Khushikeepsmile thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Commentator 1 Thumbnail

Nice update.. Bappa ke aagaman se leke visarjan ke tak tumne bahut achhe se likha haii..šŸ‘šŸ¼šŸ‘

All were excited.. But arjun was least intrested..

Sakshi in marathi avatar.. Arjun ke hosh hee udgaye.. He lost himself..Arjun got angry on Randeep comment tho Kya kare Arjun sahab aap tho kuch kehte nahi ho tho dusre uski tareef kar dete haii.. Isliye abh sudar jaayiye.. 

Arjun ne Radhika ke man ki baath samaj bhi liya aur usase achhe se samja bhi diya..

Finally they found lead..

Shamsher ne sach boldiya..

They are going to Ahemdabad..Aisha is worried..

Sakshi mystery ka kya?? She must bhi hiding .. arjun abh uski phol kol dega..

Loved their cute moments..Arjun still confused abt his feelings for sakshii

Arjun fighting with mind nd heart talks..vry well written..Arjun wanted to hear she doing this for him.. But sakshi tho sakshi haii.. Itni aasani se todi na bol degii

Arjun is changing.. The reason behind that change is SAKSHIII

Arjun did Aarati wth sakshii..OMG that was cute..

Loved the selection of songs.. Totally matched ti situation..

Arjun aur singing... Sakshi ka jalwa kaam kar raha haii upar se bappa ka Asar haii..

Tqs for update nd pmšŸ¤—

Pls continue soon.. Waiting for upcoming updates

IshqShakshi thumbnail

Hey

Beautiful story 

I love it