MisHaan OS : Bandage Love 😉😂😍 (Banner updated)

swaasp thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Posted: 4 years ago

Hey guysπŸ€—

I'm 1st time writing an OS (actually a scene) on MisHaanπŸ˜ƒ

I got this idea after watching Friday's episode...

I'm not good at English grammar and vocabulary and even in Hindi

So plz bear with me πŸ™ˆ

It's my first ever writing so koyi bhool chook hogayi tho maaf kardena plzπŸ™

So here goes...

Ruhaan was sitting on his bed resting his head on headrest. His eyes were closed and a small smile was playing on his lips. 

Ruhaan's trance broke when ansh enters his room shouting "Ruhaan bhaiyya" 

Ansh : Hi Ruhaan bhaiyya kaise hai ab aap?

Ruhaan : Hi I'm perfectly alright par tum thodi dher pehle khane ke time pe pucha tha na ab phir kyun? (seeing a first aid box in his hand) aur ye First Aid box kiske liye? mere liye? πŸ˜•

Ansh : haan bhaiyya ye Pari didi ne bheji hai aur mujhe bhi, aapko bandage lagane ke liye , chaliye main aapko bandage lagatha hun baad me aap sojayiyega

Ruhaan : thanks Ansh par uski koyi jaroorat nahi hai main already bandage lagaya hai

Ansh : Already Bandage lagadiye matlab, aapne khud lagaye?

Ruhaan nods in agreement 

Ansh : but aap khud kaise laga sakte hai? I'm sure aap jhoot bol rahe hai...  Ek min aap dar tho nahi rahe hai na Ruhaan bhaiyya?

Listening to Ansh Ruhaan thinks "Dono bhai behan ek jaise hai" and smiles..

Ruhaan comes out of his thought when Ansh asks Ruhaan bhaiyya aap smile kyun rahe ho ab?

Ruhaan : umm aa vo kuch kuch nahi ansh main sach keh raha hun maine sach me bandage lagaye hai 

Ansh : nahi mujhe yakin nahi ho raha hai ek kaam kijiye mujhe bandage dikhayiye aap come on and he tries to pull his shirt up 

Ruhaan : Anshh stop it... okayyy oakayy main khud dikhata hun ruk