Arjun is back
Continue Soon
Waiting eagerly for next part
Laddoo.Phaddoo thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Posted: 8 years ago

Part 4

Keyss?kaha hai?

His husky voice broke her trance and She shivered...she was still not in sync to the fact that he is back after 4 years and no1 even flt like telling her..she has the right to know na...why they did this..He is back after a long time and she is acting like a complete dumb..what will he think abt her..

riya-wwwoh... keys mere bag mein hai...

Saying that she left the room in such a speed that he was left with a haww expression in his face

arjun-pata nai mere kismat mein kya hai yaar...ab iska purse kahan hai..chalo yeh raha

He opened her purse and took the keys but noticed something which scared the hell outta him...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Dinner time-all were very happy specially Naina..she made Arjun's fav dishes and also strictly advised the cooks not to do anything today.

aisha-wow lagta hai aaj se humara patta cut... ab to mom saari attention kisi aur ko hee dene wali hai...

naina-acha...ab bas bhi karo...tumhare fav dishes bhi hai...

aisha-yess... dad kahan hai 

naina-unka phone aya tha kuch busy hai late ho jayenge

anjali-thats not done mom itne dinon baad I thought sab saath mein dinner karenge..aur dad ne humse bhai ke aney ki baat bhi chupai...aney do uneh..

rathod-aisha...ab to arjun agaya hai...bechare dad ke peeche parhke kya fayeda...

naina-Sameer sai keh raha hai mujhe to yakeen hee nahi ho raha hai ke 

arjun-to yakeen kar lo na mommmy..

He was looking very  hot and sexy in a three quarter pants and black tshirt his long hair and light beard can make any woman fell head over heels for him.

arjun-ab jise jealous hona hai ho jaoo but main to yaheen rahunga aur mom is only mine now

aisha-yeah yeah whatever...ab tumhari daal yahan nahi galne wali bhai..coz your wife is here to take care of you now.. kyun mom 

His face hardened after thinking about her ...

naina-acha ab khana kha lo ya phir yehin pe sab discussion karni hai 

arjun-yah 

naina-riya kahan reh gayi itni der ho gayi 

rathod- Rawte... kahan hai woh... tu use chorke a gaya..

arjun-abeyy...to kya apne saath leke ghoomu... choop chaap khana kha 

riya-aaa woh sorry der ho gayi...

naina-koi baat nai beta chalo khana kha lo 

Both of them were stealing eachothers glances and feeling uncomfortable 

aisha-so bhai.. maza aya london mein itne dinon tak humse dur rehke miss to nai kiya hoga 

rathod-apna ghar aur apne loug koi bhool sakta hai kya.. Iam sure arjun ne roz humein yaad kiya hoga wahanpe...kyunn? (with a light smirk on his face)

arjun-haan Rathod sahi keh raha hai.. u knw wahan pe sab kuch hoke bhi kuch nahi hai...I cant tell you kitna miss kiya aap sab ko dad ki baatein,luck ki shaitaaniya aur mom ki haat ke aloo ke parathe yummy,wahan ka khana to mujhe bilkul acha nahi lagta tha (stuffing paratha in his mouth)...

aisha-aur kis kisko miss kiya mujhe 

arjunn-mm actually sochna parega 

aisha-koi zarurat nahi I knw it 

arjun-cammon aisha.. ek hee to famous aur sophisticated behen hai meri so kaise bhul sakta hun main..

All were having good time after long having dinner together...while others were engaged in some conversation or other..he noticed something...
He was happy that she was successful in making place for her in his family and now it looked as if he was a stranger and she- a family... 

rathod-acha chalo bhai mera to ho gaya saale sahab thora walk shalk ho jaye thoosa to kum nahi hai 

aisha-sameer no abhi tumhe mere saath medicines leni hai chalo 

arjun-kya tu kaunse medicines leta hai 

naina-yeh roz ka hai medicines tumhari behen ko leni parti hai aur shaheed bechara hota hai 

aisha-momm plzzz...chale ?

rathod-haan ek min ...(to arjun)sorry yaar samjha kar pregnant lady ko no bolna aur sher ke agey dahaare maarna ek baat hai theek hai chal bye 

arjun-okbyee... 

riya-mumma lao main plates rakh deti hun 

naina-bilkul nahi ab jao aur araam karo subah se kaam pe lagi ho thak gayi ho na...vishnu kaka hai sambhaal lenge 

She was in a fix what to do... 

riya-kya karun upar jaun ya neeche rahun...lekin raat ho gayi hai sona to parega na per unke saath ek kamre mein kaise... 

On the other hand situation was different... yet feeling same... 

arjun-yaar kaise poochun Rathod se koi suggestion le leta lekin woh to...ab to ek hee chees baki hai direct boldeta hun lekin kya jawaab degi.. goshhh 

Both of them tried to open the door together and their hands collided..Riya removed her hands at once and arjunn was not able to register it 

She got in and was getting tensed playing with the hem of her dupatta 

arjun-aa wohhh mujhe tumse kuch poochna hai 

riya-haan mujhe bhi 

arjun-fine go ahead 

shilpa-naiii pehle aap pooch lo uske baad main 

arjun-kya fark parta hai waise bhi main jo poochne wala hun uske baad aur koi baat hee nahi bachti 

riya-haan ?

arjun-kuch nahi poocho na 

riya-woh aaj hum... I mean aap raat ko soyenge na?

arjun-haan normal insaan to yehii karte hai raat ko ?

riya-nahi mera matlab ke main bhi hun yahan to kya hum ek saath ...nahi main couch pe adjust kar lungi 

arjun-dekho yeh sab bekaar ki baatein choro ab main jo tumse poochne ja raha hun uska jawaab do 

riya-kya 

arjun-woh tumhare bag mein woh..woh chees kaise ayi 

riya-kyaa kaise ayi woh to main roz le jati hun yahan pe rakhna is not safe na 

arjun-wahttt u mean tum usey roz apne bag mein leke ghoomti ho 

riya-haan to...normally sab aise hee karte hai 

arjun-see are you like nrormal? I mean tumhe kya kaam ussey... 

riya-kya kaam matlabh?aap pagal ho gaye ho kya.. meri cheesen wardrobe pe rehti hai to kya keys mere saath hongi na ...

arjun-what the hell main...main keys ki baat thori kar raha hun 

riya-keys nahi to kya 

arjun-wohhh woh kya kar raha hai tumhare purse mein 

riya-kya kya kar raha hai 

arjun-ahh wait let me get it 

He got hold of her purse and take that thing out in his hand and showed it on her face 

arjun-may I know what the hell are thse contraceptive pills doing in your purse ?

riya-haan yeh to... 

He was not getting what her actual reaction was...she was almost  going to fl down whn he caught her 

arjun-wait wait agr girna hai to jawaab deke giro... 

riya-yeh yeh kahan se aya 

arjun-main laya... tumhare paas hai mujhe kya pata woh to maine keys lete waqt dekh liya 

riya-per yeh main.. 

arjun-kahin yeh...mmm tumhara 

riyaa-arrey...main kya karungi inka.aaap kya soch rahe ho 

arjn-wahii jo ek normal insaan sochega yeh sab dekhke..tumhe pata hai yeh pills kab liye jaate hai jab 

riya-bas bas pata hai mujhe main ek doctor hun per yeh mere purse mein kahan se aye 

arjun-bhoot chorke gaya hoga...

riya-aaap..aap itna gussa kyun hore hai...yeh shayad..Lii ka kaam hai...usey to main...

arjun-whatt tumhari dost ki shaadi ho gayi aur woh aisi cheese tumhe rakhne ko deti hai 

riya-nai uski shaadi hone wali hai 

arjun- phir to  sahii hai poori ki ulti hui hai woh now Iam gonna deal with her mujhe do 

ria-arey hud hai meri dost hai na woh main baat kar lungi 

arjun-achaa... tumhe pata ai agr koi aur ineh dekh leta to kya ho jata ek aisi larki ke bag mein yeh mila hai jiska pati uske saath rehta heee nahi hai I mean its like 

ria-ahh theek hai...dedungi kal usey main..shayad galti se agaya mere bag mein...

arjun-haan aur thori bohot privacy naam ki chees bhi sikha dena usey...weirdo hogi... 

ria-yeh Liza bhi na kal khaer nahi uski 

arjun-anyways aaj ke liye itna tamasha kaafi tha I guess so chalo so jaate hai Iam sleepy 

ria-kya hum kyun soyenge ek saat.wohhh  aaap alag aur main.

arjun-haa haa...riya ji mera matlab tha ke aap alag so jayiye aur main alag...iam adjusting in couch 

ria-nahii aap bed pe so jayiye main yahan theek hun 

arjun-fine if you are ok with it goodnight ...

Night was not easy for Riya...thinking about his presence.. was rising weird feelings inside her and specially after that pills incident she was highly embarrassed.

riya-pata nahi kya soch rahe honge mere baare mein...yeh Liza na chorungi nai main usey ..lekin...agar usey bataya ke arjun wapas a gaye hai to woh to meri jaan hee le legi uski woh yucky advices chii main unse dur heee rahun to theek hai:( bhagwaanji kalka din bohot ache se guzaarna plzzz ..

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

It was 8 in morning when he came out from his private gym in the house... looking all fresh and he was all wet due to sweat...

Carrying his protein milkshake he entered his room when his eyes caught her sleeping like an angel.He came closer to her and kept staring at her angelic face

arjun-sach mein jab soyi hui hoti hai na to kitni innocent lagti hai lekin uthne ke baad pata nahi kyun daurey parne shuru ho jate hai... lagta hai itne saal doctor bantey bantey kuch screw dheela ho gaya hai... koi baat nai ab main a gaya hun na to aapke liye main hee kafi... hun Mrs Rawte..

Seeing her moving a bit he left for shower ...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~'''

Naina and Arnav were sitting in the breakfast table 

arnav-bachche uthe nahi ab tak 

naina-aisha to ab uthne se rahi,sameer jog pe gaya hoga aur riya ati hogi 

arnav-aur humare sahaab zaade kahan hai 

naina-woh aur kya atey heee gym shuru...pata hai kitna dubla hoke aya hai ab main aur ek nahi sunungi kisi ki... itna kum khayega to health achi thori hogi 

arjun-exactly ab har koi mom jaisa extra healthy thori ho sakta hai 

naina-acha ruk abhi batati hun 

arjun-aww momm... 

arnav-acha bas basss naina mujhe chae milegi ya nahi 

arjun-daddd 

He gave a tight hug to his father and felt his eyes getting moist 

arjun-I missed you dad 

arnav-ahaan I missed you more son..u know kabhi kabhi lagta tha ke ab wapas bula hee lun tumhe kyunke tumhara yeh jo baap hai na burah ho gaya hai akele responsibilities manage nahi hoti 

arjun-dont worry ab main a gaya hun so no need to have any fear aajse office ki saari responsibilites meri 

naina-koi kahin nahi ja raha hai..arnav..arjun ko kuch dinon ke liye ghar pe rehne dije abhi abhi to aya hai phirse kaam 

arjun-but mom main ghar pe rehke karunga kya 

rathod-wahii jo ab tak main karta aya hun... inki rakhwali 

Wooof woooff  Luck comes running excitedly to him 

arjun-Luckkk... come give me a hug 

Wooof wooof wowooo 

Seems that he was also in mood and who wont be after 4 long years he will get some time with him...

naina-sameer beta tum ise yahan kyun leke a gaye bahaar rakhna tha na 

arjun-kyun aaj se main a gaya hun to yeh yehin pe rahega har waqt mere saath..

rathod-bilkul...ab wapas agaye ho to sambhalo apni tension... 

naina-chalo ab tum dono fresh hoke a jao phir sab saath mein breakfast karenge tab tak main aisha ko uthati hun 

arnav-ok then main bhi chalta hun have a great day...

After  along time he thought he can be with his darling pet.. as he was staying at home so he will enjoy fully today...he took luck along with him in his room without even thinking what would be the consequences...he was done taking shower when... 

ahaaa aaa shooo shooo u how dare u to get in niklooo 

arjun-shut up just shut uppp chuppp 

He was standing in his knee length shorts with water droplets dripping from his body and wet hair...

She was standing there and shouting like a maniac giving the most horrible glare to the dog whereas the poor soul was left with no choice but hiding himself behind his buddy 

arjun-tumhari problem kya hai din raat aise cheekti kyun rehti ho u know mujhe kal doubt tha ke tum mein koi to problem hai but aaj confirm ho gaya hun itne zor se chillata hai kya koi dekho is bichare ko bhi daraa diya 

ria-bichara..yeh apko bichara lagta hai aur... jo isne kiya iski himmat kaise hui yahan ane ki aur woh bhi jab main yahan pe hun ..yehh...kitna darawni hai yeh kutta...

arjun-whattt...kya kaha tumne abhi 

ria-wahii jo suna. bahaar nikaliye isey plzz..mmujhe dar lag raha hai

arjun-tumhari himmat kaise hui Luck ko kutta kehne ki ? 

In the mean time hearing all this cammotion Naina,sameer and aisha makes their way to the room 

naina-yeh sab kya hai beta tum loug.. 

riaa-mumma dekhiye na yeh yeh kutta...yeh phir agaya yahanpe..

arjun-I swear mom..agr isne ek baar phir isey kutta kaha na to main...

Riya hid herself behind Naina...

naina-shaant ho jao tum dono ...arjun poore ghar pe tumdono ki awaazein a rahi hai baaki sab kya sochenge think about the servants kal hee to laute ho ...

arjun-but mom...

naina-enough...riya tum jao hospital ke liye nikalna hai...aur arjun aaj se Luck outhouse mein hee rahega..tum wahinpe milogey usey...bass..

Riya left getting a hard glare from arjun...while sameer and aisha were mere spectators of the scene...

arjun-yeh sab kya hai mom thas not fair...yeh mera room hai na...phir main isey...

naina-arjun baat ko samjho...usey dar lagta hai beta..aur Luck...ab tak to usey bhi riya kia dat nahi pari...kal ko kuch ho gaya to?time do thora..adjust ho jayenge sab...ab chalo khatam karo yeh sab...

arjunn...beta main janti hu...tum kya soch rahe hoge..lekin tum dono agar ek dusre ko samjhogey nahi..ek dusre ke pasand na pasand ka khyal nahi rakhoge to...sab kuch kaise theek hoga...itna kiya hai tumne ab jaakey patience mat lose karo hmm...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

In evening riya was waiting for car outside hospital.. 

ria-Liza mujhe teri koi baat nahi sunni..do you even knw how he was eyeing me...I mean main kitna embarrass feel kar rahi thi ..

Liza-ohoo meri ma kaha na galti ho gayi...woh mere nahi thay..woh to galti se..khaer.. tu bata kya uney sach mein lag raha tha ke tu yeh pills leti hai I mean ke tera kisike saath 

ria-Lii... 

Li-ok ok sorry kya yaar tu bhi ek namoona hai 4 saal baad pati ghar lauta hai aur uske saath romantic moments spend karne ki jagah.. tu boring kaam kar rai hai..Riya ji aap mahan ho...

ria-tu ja yaha se...yeh driver ab tak kyun nahi aye...late ho raha hai

Li-oye woh dekh but yeh to teri car nahi lagti na ..waaah kya car hai boss zaroor isme se ek handsome banda niklega 

He came out of the car looking dashing in a faded jeans and white shirt and the shades making him look more sexy...the first two buttons were open revealing his chest...

Li-arey sach mein nikal gaya dekh...shitt...yeh to...

At first she was not even looking at the sight...avoiding Liza's constant praises..but the moment she spared a look..she was rooted to the spot..that was HIM...but what was he doing there?He came for HER?

He removed his shades and looked at her...her lashes were down..like everytime she was stealing eyes from him...Liza was equally dazzled seeing him...

Li-aise hee kharey rehne ka irada hai kya...dekh kitne pyar se tujhe lene aye hai...

Ri-chup kar tu...

He coughed twice to get attention from the girls...when Liza jumped with excitement..

Li-aa namaste jijaji...ahh...sorry woh time lag gaya thora...

arjun-well..on that note sorry tabhi accept kar paunga agr yeh word dubara repeat na ho to...JIJAJI?dont u think its too old for me...ab itni bhi umr nahi hai meri...

Li-ahh sorry...main bhi na kuch bhi bol deti hu waise main Liza..i mean Latika..riya ki friend...

Arjun-I know..itni kamzor yaadasht nahi hai meri...aur tumhe to bhool hee nahi sakta...

He can really not forget the PILLS incident from last night...

Riya-aa Li der ho rahi hai main chalti hu bye...

arjun-ok...see you...

Li-byee...

The due left leaving a smiley Liza behind..who was happy for her friend...

The journey was quite and both were busy in avoiding saying something to eachother...he stared at her few times...she was busy looking outside the window...it was first time she was sitting beside him..while he was driving...

riya-woh..aap yahan...I mean..achanak...

arjun-tumhe bura laga mujhe dekhkar?

riya-nai...aisi baat nahi hai

arjun-to phir..acha laga?

riya-haa...wohh...

His goofy grin made her finally smile and she not being able to hold herself shifted her eyes to the outside view...New things..she has to experience now...its just the beginning of THEM..!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Coming up- Arnav's birthday party..Ariya scenes!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

I will update next part only if I get good comments or minimum likes or its painful to post such a long part and get only 16 or 18 likes :( I will try to send pms but cant promise :(
-Laddoo

shah10 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
wow..lovely update
love it 
zubiya92 thumbnail
Wow
Awesome update
Love it
Cont soon
Mdmadona thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
aww ariya still same like 4 years ago
lol pills scene was haha
awesome update
cont soon
kaveriw2008 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Omg this is so funny

But I feel bad for lucky kya riya ab tak usse itna kun darti hai ...he is so so so cute...
ariyabestfan thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
Omg the pill scene is quite funny..
Let's see how ariya come closer..
Plz continue soon
N sorry like button is not working..
_Tabassum_ thumbnail
Awwwsssmmm Update
Loved It
Superbbb