Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Athena90 thumbnail
Posted: 18 years ago
fireworks launched...... they seem to be going very far.... plz continue... i think the fightclub is gonna b entertaining! plz continue.... 
imemyself thumbnail

hey nitica....this is great....

now i am waiting to c the sparks in the coming episode.

i was not sure if i wud like to c such scenes agian.but now after ur fanfic ...i think i will like it .....i also appreciate ur optimism.

keep writing

mE

bips thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 8
ya same here..... i wasn't looking forward to their fights but like i said before, if the actual fights are anything like what u have written, i am going to absolutely love it......just too good nits
OmNaMaSteOm thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
😛that was just gr8 and wonderful with my due permission you may continue just continue😉
TheBlackJaguar thumbnail

CONTINUED.........

Kripa walks out of Khanna House and before taking an auto, she stares at the palatial house and still looking at it, she calls Prithvi from her cellphone.

PRITHVI(happy to see Kripa's number):"Hey Kripa....kaisi ho yaar? Mumbai kab pahonchi tum? Angad se baat ki tumne...usee keh diya hai na ki main sab theek kar doonga...tum use lekar isi waqt yahan aa jaao, main mom aur Mishty se baat karta hoon..bas tum dono ka intezaar hai...hello?...Kripa are you there?"

KRIPA(clenching her fists):"Hmmm....isi waqt Angad ki Dadi ke ghar pahoncho...bahot zaroori kaam hai."

She cuts the call and prithvi is at a loss of words......

PRITHVI(worried):"Is ladki ko hua kya hai?Lagta hai Angad ko lekar pareshaan hai."

DADI'S HOUSE

Kripa enters the house and sees Prithvi and Dadi talking to each other in the hall...the look on Prithvi's face tells her that Dadi has told Prithvi everything (Dadi has also told Prithvi about the reason behind Angad's desertion of Kripa which Kripa doesn't know)....

KRIPA(walking towards them):"Good that you are here, Prithvi...tum yahi soch rahe hoge ki maine tumhe yahaan kyun bulaaya hai."

PRITHVI(softly):"Dekho Kripa...tum aur Angad..."

Kripa cuts him off rudely and Prithvi is taken aback by this colour of Kripa....

KRIPA(shaking her finger in his face):"No! Main aur Angad kabhi nahiin...suna tumne? Main aur Angad kabhi nahiin! Maine aaj ek bahot bada faisla kiya hai...aur jaana chaahti hoon ki aap dono...jin par apne ma-baap ke baad main sabse zyaada bharosa karti hoon...mera saath denge ya nahiin."

Prithvi and Dadi look at each other in confusion......

DADI(calmly):"Faisla?Kaisa faisla?"

KRIPA(a tear rolls down her angry face):" Dadi....main aapse yahi kehne aayee hoon...ki woh insaan jo aapko jaan se zyada pyaara hai....woh Angad jiski ek muskaan par aap saari duniya luta sakti hain.......main use ....(chokes for a second)....main use barbaad karne jaa rahi hoon........usse uska sab kucch chheenne ja rahi hoon."

Prithvi is shell-shocked while Dadi is sad but not surprised.....as if she knew this was coming....Prithvi tries explaining to Kripa that Angad is just a victim of his mother's game but.........

KRIPA(angrily):"Galatfehmi ka shikaar?Angad itna bewakoof lagta hai tumhe? Jis insaan ne mujhse yeh keh diya ki usne sirf mera istemaal kiya aur phenk diya...jisne mujhe ye kehkar apni zindagi se nikaal diya ki wo sirf mujhe sabak sikhana chahta tha...tum uska saath de rahe ho?Tum bahot acche ho Prithvi...isliye Angad ka sahi rang nahiin dekh sakte............ab main kisi ki nahiin soonungi...kisi ki baaton mein nahiin aayoongi...mera sirf ek hi lakshya hai.............ANGAD KHANNA KI BARBAADI! Main usse woh har cheez chheen loongi jo use pyaari hai."

Dadi walks upto Kripa and gently puts her hand on her shoulder.............

DADI(quietly):"Keh to diya Kripa...lekin kya tum ye sab kar sakogi? Tum us insaan ko barbaad karna chaahti ho jise kucch ghante pehle tak tum dil aur jaan se chaahti thi...jiski pal bhar ki judaai tumhaari saansein rok deti thi....kamzor pad gayi to?"

KRIPA(calmly and coldly):"Mera pyaar use maaf kar sakta hai...lekin mera aatm-sammaan nahiin...........sazaa to use milegi hi.....chaahe use takleef dene ki aag mein main khud hi kyun na jal jaaaoon...kya aap mera saath dengi?"

She looks at Prithvi as well...who inspite of himself nods his head...

DADI(tearfully):"Apne hi bacchon ki barbaadiyon mein kaun Maa hissedaar ban sakti hai, Kripa? Theek hai...agar yehi tumhara faisla hai...aur yahi tumhaara lakshya...to tum har kadam par mujhe apne saath paaogi."

Kripa wants to say something about Angad but is too overwhelmed...she runs to her room while Dadi and Prithvi look at each other helplessly..........

PRITHVI(sadly):"Toofaan aa raha hai Dadi....."

DADI:"Haan...aur is sailab mein Angad aur Kripa na jaane kya-kya baha le jaayenge...aur hum ise rokne ke liye kucch nahiin kar saenge...kucch bhi nahiin."

TO BE CONTINUED....................

Edited by nitica_82 - 18 years ago
OmNaMaSteOm thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
please continue that was too good 
Kaj! thumbnail
Kaisa faisla?  Bataao naa pls.
TheBlackJaguar thumbnail

Originally posted by: Kaj!

Kaisa faisla?  Bataao naa pls.

Bata diya...the story has been updated.😛

Kaj! thumbnail
oh thanx.  Mujhe us toofan ka intezaar hai. 😛
SRK Addict thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Love your fanfics, definately one of the reasons i joined this forum.

Please continue soon!