OS: Tujh mein sab dikhta hain, yaara main kya kahu? Dil mange more!

Piya_Malik thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 10 years ago
Ok guy here is the ur OS. This is the collaboration with my idiot, stupid friend, lovely fool Miss Chirpy Devi and spamming queen 🤣 🤪 and me Piya. So have fun guys...let's credit goes to me for this bakwas idea and credit goes to Riya for writing work🤣,thoda bahut maine bhi likha hai, since 2 week se likh hi rahi hu, so ds tym Riya ko bakri banai maine😳 🤣

Dear diary,

Aaj to hadd hi ho gayi, sachi mein... uss samjhey ya samjhaoon ne itna kaam karwaya,😡ye bhi koi  baat hui...huh...aksar log raat ko apni wife, girl friend ke sath time spent karte hai aur ek main hu...jo inke sath laga rahta hu 😆...ab inke toh aage-piche kuch nahi hai...toh kya mujhe bi kuvara hi marne ka irada hain...uff,  i am so tired. man karta hain bhag jaoo iss sab se🥱...aur sirf mujhe hi nahi, Ri ko bhi daant diya. kash aisa ho jaye ki sir thode se soft ban jaye...unko dikhta nahi hain Riya kitna like karti hain unhe, aur kitna hurt hoti hain unki baaton se?🤢 ya phir kash Ri thodi dare devil ban jaye, maa kali types😆, ache se samjhay uss khadoos ko! mujhe puri raat-raat bhar apne sath baitha ke rakhte hain ,

good night diary, sona bhi hain, kal subah uss khadoos ko report bhi dena hain.🤢
shree, 14/9/13, 2.30 am

next day, morning 9.30 am, ETF office

all were sitting in conference room. shree was cross checking his file, that there is not a single mistake, or Mr. SYS won't spare him alive🤢. but where is he?

''Ri kahan hain?'' asked aisha. all looked at shree, chotu, liza, aisha and sameer too.🤔

shree- ''main kya uska secretary hoon?''😡

''humesha to ek saath hi rehte ho tum dono?'' said liza little jealous tone.🥺

''tu itne bhadak kyu raha hain? subah subah thik se huya nahi kya?'' teased chotu😉

''eww chotu!'' said both girls🤢😡

''chotu ke bachhe!!!!!'' glared shree😡😡😡.

at the same time, entered Arjun and Riya together, and all stopped talking. Riya was coming toward them, dressed in black jeans and white shirt, and arjun was in his same blue shirt with denim. both sat in their seat and discussion starts.

sam- ek laash milti hain, jiske paas kuch bhi nahi, na id proof, na address, na wallet na hi koi mobile phone.

aisha- shayad chori ka kaam ho.

shree- haan, shayad chor ne sab churaya aur bhag gaya ho.

chotu- par woh marega kyu? chori hi to karni thi...😕

in this discussion, entered the chai wala. he placed the black coffee to riya, and cutting chai to arjun. riya gave him a solid glare😡, in place of sweet smile of everyday...shayad kisi aur ka bhi din kharab hain.

''thank u kaka.'' said ARJUN !!!!! with a smile!!!! wth????😲😲

liza choked on water, and shree patted her back, still looking at arjun. riya rolled her eyes.🤢

''discussion suru kare?'' said sameer rather pissed. all came back to discussion. sam was about to say smthing when...

riya- rathore...mujhe lagta hain...

sam- excuse me!!!😡😲

riya looked at his face, face like "what???''😳 all had near heart attack😆. riya ignored sam.

''mujhe lagta hain ye kisi killer ka kaam hain, taki kisi ko shaq na ho...ab samjhey, ya samjhaooon???⭐️👏

chotu fell down from his seat in shock, and aisha's jaw nearly touched floor. sameer pulled his hair in head ache.😲😲😲

arjun got up from his seat in concern,, ''OMG chotu " (just imagine arjun saying OMG, jumping like school boy)🤣🤣

''are u ok?'' asked others chotu in rather dreamy voice. chotu's eyes were wide with shock.

''stastically speaking, 97% girne ke cases mein back pain hone ke chances hain...u should visit to a doctor.'' said arjun😊 riya rolled her eyes. others had enough.

shree- main muh dhoke ata hoon🥱

sameer- i need a hard drink...on the rocks.🤢

aisha- i will join u sir😳

liza- main dead body dekh ke ati hoon...shayad aram mil jaye...kuch chemicals ki smell se shayad dimag ghumna band ho jaye🤣

chotu- arre koi mujhe bhi uthao!!!😭🤢😡

all left for their respective works...and there were only 3 people in room...riya on chair, arjun looking around in "WTH " look, chotu helpless pleading  "koi to uthao"😆

to be continued...scroll down! next part in next post by Riya 😳 Taliya! 👏 😆 😳

Plz lovely reader jara niche vali post pe bhi like maarne ki try karna...😳 varna next time koi funny OS nahi, like mein bhi kanjoosi...nahi chalegi...nahi chalegi... 😆 😳

Edited by lizadavidmm - 10 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Phir_Mohabbat thumbnail

chotu- arre koi mujhe bhi uthao!!!

all left for their respective works...and there were only 3 people in room...riya on chair, arjun looking around in "WTH " look, chotu helpless pleading  "koi to uthao" 

sameer was not in a position to say anything, so riya (or arjun?😕) took matters in own hand. she and arjun ( riya? whatever🥱) along with other team members were going to some where for case.  they were near SUV.

arjun- ouch!

riya giving glares -kya hua? phoolan devi ki tarha kyu behave kar rahi ho? doll ho kya?😡

arjun- uff... lag gayi mujhe pairon pe.😭

riya- to koi najook kamshin kali hai aap?

arjun- nahi...vo main...😕

Riya: vo kya? agar yahi time kharab karna hai to mere paas bilkool vakt nahi hai aur na hi case suljhnae me time waste karna hai, samjhye ya samjhaun!! let's go!😡😡😡

Arjun: nodded in just yes

shree chotu liza heard this from behind and were about to expire. they all sat in SUV.

they come back, and the madness was going on and on. riya behaving like arjun, glaring to death others, drinking cutting chai and unhygienic vada pao. arjun, hanging out with chotu ,shree, liza aisha, excitingly talking like school boys, lyk a soft person , as lyk Riya.😲

again all went back to work. it was the time of discussion.

riya- rathore, mujhe lagta hain...

sameer had enough - ye kya mazak hain riya?

riya- tumhari himmat kaise huyi mujh pe chillane ki?

sam- subah se natak dekh raha hoon, chal kya raha hain? circus bana ke rakh diya

riya- apni hadd mein raho rathore!

sam- rathore??? seriously???  agar ye natak band nahi kiya to main tumhe goli mar dunga

sam took out his gun to shoot her. all were shocked.

aisha- sir gun neeche kijiye

riya- tumhari itni himmat???

arjun- OMG!!!! sir please shaant ho jaiyye.

sam looking at him -ye kya mazak hain rawte? tang achuka hoon main? aaj to main tum dono ko goli maar ke rahunga😡😡

riya- to main kya khadi khadi dekhti rahoon? i will also shoot!😡

sam had officially lost it. he threw away his gun, and about to strangle riya, but of course, how could he raise his hand on a girl? so instead he went to kill 
arjun...he hold his neck and strangled mercilessly.🤢🤢

sam- dimag kharab kar ke rakha hain subah se.

arjun- chodiye mujhe sir

sam- phir sir? aaj to teri khair nahi arjun ke bachhe!!!!

chotu hold sameer and shree hold arjun, and after many struggling, they were successful to free arjun from sam.

it was night. shree was in his room, looking sad.

Dear Diary,

ye kya ho gaya aaj? maine to sirf aise hi bol diya...aur sach mein riya -arjun sir exchange ho gaye! it was such a mess! i just don't want to think about...i want everything in old way.😭😭
shree. 15/9/13 10 pm

next day

''Morning guys" flashing her dimple smile, riya entered. all were looking at each other...kahin kal ki tarha...

''are u ok?'' asked shree. riya was like what the?

ri-- haan kyu nahi hongi main thik?

shree- kal to...

as he said kal to...all started to laugh. chotu was laughing like maniac, liza aisha hi5 each other. riya support on a chair and laughed. even sameer and arjun also laughed.

shree- what the hell guys? sab hass kyu rahe ho?

aisha- ye sirf ek joke tha shree! uss din tum humse keh rahe the na...ki sara din kaam-kaam ar uper se 2 khudus seniors ,  thats why a chotu sa prank...sorry yaar.

All said sorry, shree was blank in expression. suddenly he hugged riya.

''phir aisa mazak mat karna Ri, it was not funny at all. tu jaisi hain, waisi achi hain...samjhi, ya samjhaoon?''

riya nodded and all laughed more.

chalo sab confusion clear. Taliya.
👏👏👏 
Edited by riyasarkar007 - 10 years ago
Piya_Malik thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2

Originally posted by: devildiva21

iske aage ka kaha hai?🤣🤪

pata  ni kaha gai vo kameeni
sab set karke diya usse!!!
ar tu baad me bi to commt kar sakti thi😆