Users

Frequent Posters

Don_theEvil thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
Posted: 11 years ago

Originally posted by: piya_anshian

HILLARIOUS 🤣 🤣 🤣 i just died laughing !! Plzzz kuch karo patu dii! 🤣 🤣

Love you diii for this Awesome OS 🤗 😆

oye tu margayi to ye koun hai tera bhoot..😉 😆, ...love you too stupid baccha.. chal ab hasna band kar.. 😆
itsRitzi thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 7
🤣🤣🤣🤣lolz  maaza  aagaya anjie ka sofa lolz towel romanc kya shart rakhi hain cockroach ne 🤣🤣 and ansh sirf eye  lock kar sakte hain CM mein jawaani ka booth 🤣🤣

too good 

hw i missed this
payalibm thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
teray cocroach kou kab samjh aygaa garjtaya badal barsaty nahee... itnee mahnat kee and stil bass eye lock pai...hahahahah 😆  😆😆  😆 😆  😆😆  😆 😆😆 😆  😆
at walou khulam khulaa pyaar karenagay hum donooo... 
anjee kaa sofe much beter hai bed kai necahy karnay sai... deakh EX-DON bahar nikall lai jaldee sai(towel) warna i will post what i send you...soch lai

🤣  🤣  🤣  🤣  Cm expression 🤣  🤣  🤣 your cocroach will get to see what he wants to seee for shureee 🤣  🤣  🤣  🤣  if he went on this rate... 🤣  🤣 thoudree aur mahant karwane padregee 😆  😆  😆  😆  

don di..i cant understand most of what you wrote as mom said not for me to read atm about all this but whateva you wrote it might have been too good because mom was laughing like a silly girl... and making her smile is like a too big a deal and here tou she was laughing so much...whateva you wrote one day i will read for shure i had it saved in my word story line...thanx for send her this message and she read..she was kinda sad and crying...dadima i think has made her cry..dont know for shure..just now came from skul and saw she is sad..thnxx for making maa smile again ...love you di... 🤗
tv_princess thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Amazing prati
Towel romance vdout towel shiv mai aisa ni karunga 🤣 kash usne cockroach ki baat maan li hoti.. 🤪
dixie123 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
🤣🤣🤣🤣
Was laughing the whole time ! Awesome !!
monamie111 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
OMG prati!! 😆 😆...this is so sweet and so funny..LOL...😆

i don like cockroach...but u made it sweet...really nice imagination and all i can say..it was brilliant!  👏...pls do Pm me when u will update this...
Don_theEvil thumbnail

last part..

shiv is worried running here and there..ek cockroach ne aaj hamari kya halat kar ke rakh di hai.. are mai to us het singh se bhi nahi dara tha par ye cokroach hamse deal karne nikal pada hai aur sorry nahi bola to.. if mai video publish kar dega

anandi to worried over thinking same.. She said. Main us garui sambhal liya par ye cockroach. us se bhi jyada chipku nikal.. wo to chilla chilla ke chali jati thi.. par ye hai ghamdi ki jata hi nahi.. Maine sahi kaha tha ye cockorach ghamndi hai...

Cockroach comes forward to greet them with maggy noodles ansh are drooling over his noodles

Cockroach look at them agrily.. and put one aside and throw it dustbin...

and said man mai

thank god ab inki najar nahi lagegi...

chalo jaldi soccho sorry bolo fir agle 6 hafto mai ek bhi cockorahc nahi aayega.. milne tumse..

shiv. ye kahi suna huva hai na..

anandi to thought same

cockroach wo hamari advertize hai cockroach ki duniiya ki.. wo hit wale ki against hamne ye add banayi hai.. unko thodi si galatfehmi hogayi hai ki ham unke hit se darkar nahi milte... jane do bacche hai. tum apni batao kya karu.. kar du publish... mera laptop sath hai mere... don ne kharidkar diya hai... abhi kar deta hu..ya vedo ko pm karu.. vm ke sath mil jayega'

anandi and shiv ;rush to his  side and shout nahi.. please baksh do hame,,ham sorry bolne ko tayira hai..

cockroach think ye nahi sudhrege .. Romance karne ko taiyar hai aisa nahi bol sakte they.. par chalo koi baat nahi sorry to mil rahi hai. Pocket mai dalwa hi deta hu...

ha to bolo sorry.. taiyar hone se kuch nahi hota

ji.. anandi and shiv said at the one time

"ab kya sorry ka crash course karne ka irada hai.. jo wait kar rahe ho ..say sorry.."

Suddenly ansh heard knock on door.. shiv go and open the door of his room..

He saw embarrassed daddu is standing there'

"shiv beta'. Muje aise aana to nahi chahiye tha.. par beta. Ham aagese.. itna majak nahi karege tum dono ke sath par aavaje jara kam karna jo tumhare kamre se aarahi hai.. varna..ghar mai sab ko ajib lagega.. mai chalta hu' ""sare family mai se koi tumhe ab nahi chahiydega.. ab' jyada prove karne ki jaurat nahi hai.."

(don personal note "ab is mai kisko.. kuch galat najar aaya to wo unki najro ka dhoka hai meri nahi..) Disclaimer khatam..: continue

Daddu.. Before shiv anything can said dadu left

Anandi to listen everything.. Cockroach look at smirk..

Wah.. tumhare bhagda dance ki publicity horahi hai.. pehle se hai. .very good very good.. chalo ab acchie jaitsarivasi bankar.. sorry bolo.."

Cockroach said twisting his neck while eating noodle

shiv and anandi look at him angrily..

"ye sab tumhare vajah se huva.. hai.. are kisi ghotale mai fasta to bhi itni badnami n'ahi hoti jitni tu kar raha hai hamri.. kya milega ye sab karke tuje.. par nahi'tuje to hamri jan khani hai..

Shiv said in angry tone

Cockroach looked shocked. And said

"itni dramatic line.. madhubala dekhkar to nahi aagaya' jo radhi ji ki tarah aasu baha raha hai.. kam se kam rk se romance hi sikh leta.." "tuje pata hai RK cokroach ko bhi kitni importance deta hai.. shan se kehta hai ki ham uske ghar mai rehte hai.. aur tu bhagne par tula hai'"

Anandi look helplessly at shiv'

She called him and asked.

What to do know.. ab ye cockroach to hamse mafi mangwakar hi rahega..

They both go and stand in front of cockroach and said sorry together..

We are sorry.. both said at the same time..

Cockroach look up and said welcome. my pleasure'

Sorry pai koi aise bolta hai kya. Its ok bolna chahiye' ansh shouted..

Cockroach look irritated.. meri marji jo kahu.. tum logo ne English invent kiya tha kya.. jo mai kuch bola nahi sakta aur jis par tum logo ko copyright hai' chalo sona hai muje.. hato baju mai'ek to 2 paise ka romance nahi aata aur kehte hao romantic couple'

Anandi look at agrily to him now' how darre you called us unromantic.. aaj tuje dekhavungi romance kya hota hai'

What shiv said horrified.. he didn't know.. what definition in her book as romance now.. that to with anger..omg mai to gaya.. he thought to himself

Nahi muje ;;;;

Bus shiv ab aap kuch nahi bolege.. isne aapka apman kiya hia..

What again shiv thought.. mera apman' wo kab huva'

Cockroach look at shiv.. give him.. you gone look' and do action of fasi ka fanda..

Finally anandi to  initiative... and shiv go back with fear.. he don't know where to hide poor thing try to run in bathroom to get himself looked in.. but anandi pai romance ka bhoot sawar.. he is to scare to face her.. he run and hind under bed'

"shiv bahar nikalye.. niche kya kar rahe hai'"

"mai nahi aanewala' shiv said and try to more hide..

"nahi aayege to halwa nahi milega.."

Nahi kahvungi bhuka marjavung.. par bahar nahi aavunga'

"Cockroach ke samne aise behave mat kijiye.. aaj dikhane ka mouka aaye hai.. use bata denge ki ham bhi kuch kam nahi.."

Cockroach jump in tabel.. near by..and seat and watch drama unfold in front of his eyes.. he is intersted is now kuch masala dekhne ko milega.. neha ki os ki tarah.. lets see'

But all vain.. shiv refuse budega. And come out' anandi pull him out finally forcefully'

And she put forward and and cockroach look at both of them.. with all emotional.. and they hug' and the same time cockroach faint'

Shiv and anandi look at cockroach in victory smily

Anandi saidd to shiv..: kaha tha na aapse ye cockroach don ka hai' apnek abhi don ko roamantic likhte huve dekha hai.. ya to wo evil likhte hai ya funny' isliye muje pata tha.. ye romance dekhakar faint ho jayega at member ki tarah.. chaliye.. is ko bahar fekakr aate hai.. they both go and throw him outside..

Both come back in to room and shiv goes to sleep in floor.. but anandi asked him to share same bed'but for much shiv surprise. .she grab his kurta and sleep in his arms peaccuflly with the smile aand "blush on her face..

"shiv thougt cokcorach is not much bad.. atleast because if they cross one more step too.. they are muc'

h closer more then now.. good start of perfect wedding.. and he goes to slip.. peacefully smile on his face..

family to sleep to' with have roller coaster ride with this adventure.. but not being actual part of it..

End'.'

Edited by DonIsback - 11 years ago
Don_theEvil thumbnail
mistake ko ignore karo.. jaldbaji mai update diya hai.. 🤣
Vips_ thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Fascinator 1 Thumbnail
Hilarious post...Bahut Khoob👏

At least cockroach Ki vajah se hi AnSh hugged 😊
khusi_* thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
.: kaha tha na aapse ye cockroach don ka hai' apnek abhi don ko roamantic likhte huve dekha hai.. ya to wo evil likhte hai ya funny' isliye muje pata tha.. ye romance dekhakar faint ho jayega at member ki tarah.. chaliye.. is ko bahar fekakr aate hai.
kya mast line hai...🤣🤣
so congo on the successful finish of this ff...😆