Replies

Views

Users

Frequent Posters

fosla thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
Posted: 11 years ago

Originally posted by: ravichitra

Angie, mann ki shaanthi ke liya Baba Ramdev kyon? Hamari new meditator hain na! Natasha.
But I loved the precap. And the way Priya made her mum shut her mouth.

Natasha Kapoor ke pass jayegi toh sab parishani keliye ek hi advice : Soocuide!😆 So I don't want our dear PK to go there! Priya ki kaam aajkal sab ki mouth ko shut up kar na hi hogaya naah..😆
fosla thumbnail

But I still have a feeling that we are in for a surprise.
And Angie, I disagree with u one thing. Jab PK ki negativity hotji hain toh u say PK haye haye.
Lekin jab RK ki negativity hothi hain u say CVs haye haye. This is partiality yeah. Tum teacher ho aur ek student ko zyada marks dethi ho. 😉

Because CVs have successfully assasinated his character so much that its even hard to imagine. They have nevver done that to PK just to prove a point. They have never made PK sit and call everyone but not act for 3 weeks now. When they do that, I will surely pass on the blame more!
Main partial teacher hoon aur isme koi shaq hona bhi nahi chahiye.. AB meri fav student RK hai toh kya kar sakte hain just like you have reverse prefernces!😉
chitloner thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Originally posted by: fosla

<font color="#660000">Because CVs have successfully assasinated his character so much that its even hard to imagine. They have nevver done that to PK just to prove a point. They have never made PK sit and call everyone but not act for 3 weeks now. When they do that, I will surely pass on the blame more!</font>
<font color="#660000">Main partial teacher hoon aur isme koi shaq hona bhi nahi chahiye.. AB meri fav student RK hai toh kya kar sakte hain just like you have reverse prefernces!😉</font>

Arey wah teacher ko toh intelligent student pe partiality ho.a hain lekin tum toh weak student pe partiality dikhati ho
fosla thumbnail

Arey wah teacher ko toh intelligent student pe partiality ho.a hain lekin tum toh weak student pe partiality dikhati ho

Kyunki yahan pe students main farak nahi. Ek koh intelligent dikane keliye doosre ko weak dikha te hain..That's the teacher's verdict!
chitloner thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Originally posted by: fosla

<font color="#660000">Kyunki yahan pe students main farak nahi. Ek koh intelligent dikane keliye doosre ko weak dikha te hain..That's the teacher's verdict!</font>

😆