Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Nany thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
Part=8 =its morning time and priya wake up from the sleep and find herself in bed and at that time ram come with tea .                   *Ram*=good morning madam.            *priya*=good morning mr. Kapoor and then she remamber last night,she sleep during counting stars so how she come at home .                    *ram*=oh madam kaha kho gayi?                          *priya*=vo me soch rahi thi ki me yaha kese ayi?                   *ram*=kese matalab ? Chalke ayi ho?                                    * priya*= are me so gayi thi na ,to kese chal ke aa sakti hu?                 *ram play with her more time*= tumhe nahi pata tumhe nind me chalane ki bimari he ?                             *priya now angry on him*=muje na koi nind me chalne valne ki bimari nahi he samje aap , aur muje jo janana tha vo mene jan liya he .                        *ram*=are yaar tum baat baat pe sab me chillati kyu ho?                                             *priya*=ohh kitna jooth bolte he aap ,me sab pe chillati hu kya? Me sirf aap pe chillati hu samje aap?               *ram come close to her *=ho to mujpe kyu chillati ho ? Me koi special hu kya?                        *priya now mad at him she know he is only jocking with her but cant control her self and come close to him*= because u r special for me ,aur u r my husband so me kuch bhi kar sakti hu samje aap.                                        *ram *=kuch bhi? And then make funny faces and act like as he is frighted of her and say koi meri biwi se bachao.              *and seeing this priya laugh*= mr. Kapoor aap chote bache jaisi harkate karte ho.                  *ram smile * =chalo isi bahane se tum hasi to sahi varna abhi muje kaccha chabane ke mood me thi, and give her tea and say tumhare chakkar me tea bhi thandi hogayi .                 *priya*=its ok .        *ram*=vese tumne muje ek baat nahi batai ,and priya ray =kya?    *ram*=why i m special 4 u?            *priya*=koi dusri baat kare.        *ram*=ok tumhari agali wish kya he?             *priya=kyu
Nany thumbnail
Continue=ram=kyu ,matlab ,tumhari wish puri karni he to janana to padega na.              *priya *=kyu puri karni he meri wish?                     *ram*=because tum ye chahti ho,aur aaj ye ajeeb se sawal kyu puch rahi ho ? Jaldi se ready ho jao aur niche aao.                      Priya feel sad becuse ram nothing say .she want to listen why ram is doing all thir for her .                    *ram turn and see priyas sad face and he smile*=priya...             And priya look at him and say =yes.                         *ram come close to her and hold her face with both hand and look in her eyes *= i do all this because u are so special to me ,aur jab tum khush hoti ho to tumhe dekh kar me khush hota hu , tumhari ek muskan se meri sari thakan dur ho jati he , tumhari hasi me ek jadu he aur uske liye me kuch bhi kar sakta hu.                          *priya is all happy to listen all this and have tears*=thank u .                     *ram wipe her tears*= are ab ro kyu rahi ho ,muje ye batao ki tumhari agali wish kya he?              
*priya*=muje orphanage jana he, kuch time baccho ke sath khelna he aur me unke liyf gifts bhi layi hu.                     *ram smile to listning his wife wish*=ok ,ham chalte he ,tum ready ho jao .and they both smile at eachother and ram leave .          Edited by Nany - 11 years ago
karamsekhon thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
wonderful effort keep updating
luvsakshi thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
hey another awesome update ..nany thanks for the PM...
too lovely
Nany thumbnail

Originally posted by: luvsakshi

[I][B]hey another awesome update ..nany thanks for the PM...
too lovely

i m happy that u like it .thanks
Nany thumbnail

Originally posted by: karamsekhon

wonderful effort keep updating

thanks
kaviya10 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Awesome update NANY dear...Mind blowing...fantastic...
you are the best...you are so good...

Loved it so much...

Thank you for the wonderful update & PM...will be waiting for the next part...😃
salsaly thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
awesome update... love it... 👏

thanks for the pm & sorry for late reply... continue soon... 😊
Nany thumbnail

Originally posted by: kaviya10

Awesome update NANY dear...Mind blowing...fantastic...

you are the best...you are so good...

Loved it so much...

Thank you for the wonderful update & PM...will be waiting for the next part...😃

thanks
Nany thumbnail

Originally posted by: salsaly

<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="2">awesome update... love it...👏</font>

<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="2">
</font>

<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="2">thanks for the pm & sorry for late reply...continuesoon...😊</font>

its ok saly ,thanks