tich.1990mg thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 5
Posted: 12 years ago

LAST GIFT

i have posted this os in fanfiction forum but wanted to try here in geet forum as well...and m new here so pardon for my mistakes,,,, pathetic in writting still i have tried,, plss tell howz it? basically its in hindi as i like the diolouges in that...

CHARACTER SKECTH

Maan singh Khurana;  rude arrogant selfish for the world,,, but a total sweetheart for his MISHTY

Geet handa: sweet bubly a total chatterbox and an pricess of khuranas, orphan... her parents died on a car accident... khuranas n handas r frnds from generation to generation so dadima brought her in khurana mansion...

Dev singh khurana; younger brother of Maan an, loves his bro MAAN GEET & DADIMA, they r his life

Dadima; sweetheart loves her all children equaly

12 o'clock geet's room

a beautifull girl wearing a silky smooth night gown was standing at the edge of the balcony talking with her babaji

geet: yeh kya babaji wo nahi aaye... sayad mera bday vul gaye... bada pyar ka daawa karte the but dekho ye hain unka pyar... apni ek louti fiance ka bday vul gaye...

there was a knock geet turn and saw dev standing there

geet: tum??? is waqt yaha kya kar rahe ho??

dev: apni hone wali bhabhi ko apne bhai ko koshte huye dekh raha hu... waise main yaha tumhe yaad dilane aaya tha k (dev saw something over her shoulder and smirk) k k actually main vul gaya main q aaya tha... ok gdni8 Geet... 

dev turn n leave from there smirking geet frown,,,

geet goes to her convo with her babaji but she saw a shAdow a AAA

CHUP...BILKUL CHUP...

there  was a , just like a Greek god handsome man standing infront of her

geet; Maan????  aap yaha is waqt aise pipe chadke q aaye?

maan: ufff geet tum kitna bolti ho... ek to main nahi aayu to apne babaji se meri shikayat karti ho aur ab aaya to v itne sawal...

geet; lekin maan aap aise q aaye door se v to asakte the na... agar kuch hojata to... aapko pata hain na aap meri zindegi hain aur agar aap ko kuch hogaya to mai...but maan didn't let her complete the sentence by closing her lips with his...in a beautiful kiss

maan;with a smirking face mishty tum aise hi bolti raho aur main tumhe aise hi chup karata rahunga...

geet; aap v na maan bilkul dust danav ho while her face is full of red due to  blushing...but maan apne bataya nahi aap yaha kaise aur is tarha q aaye?

maan; itne time se mujhe kosh rahi thi aur khud hi wajah vul gayi?? geet aaj tumhara birthday hain tumne socha v kaise main apni mishty ka birthday vul jayunga aur rahi baat aise aane ki wo iss liye q k tumne hi ekbaar kaha tha pyar me chup k milne ka maza hi alag hain... dev ko mere plan pata tha so usne meri madad ki aur issi liye usne tumhe pehle wish nahi kiya take main kar saku...

geet; maan aap mujhe surprise dene k liye itna risk leke yaha aaye jab k hum ek hi ghar k do alag kone me rehte hain... but kabhi aapne ye socha agar yaha aate waqt aapko kuch ho jata to mera kya hota... aap meri zindegi meri jeene ka maqsad hain agar aap ko kuch hoga to main v mar jayungi maan...mar jaungii

maan; khabardar geet aise baate kabhi mat lana apne zubaan pe, jaise main tumhara zindegi hu waise tum meri,,, main rahu ya na rahu main hamesha tumhare sath rahunga tumhare dil me... tumhare dhadkan me tumhari saanse banke... jab tak tumhari saans rahegi tab tak main zinda rahunga...promise me geet main jaha v rahu tum mujhe apni dhadkano me sama k rakkhogi promise me...

geet; teary eyes i promise u maan...

maan; accha chalo niche dadima dev celebration k liye baithe hain aur tumhara gift v

geet; but aapne mujhe pucha hi nahi mujhe kya chahiye,, ha janti hu har baar aap wohi chese laate hain jo mujhe chahiye but

maan: accha tumhe kya chahiye?

geet; isbaar main aapse aisa kuch chahti hu k wo mere sath zindegi var rahe,,, surprise hi chahiye but jo mujhe zindegi se v pyara ho..kuch aisa jo sirf mera ho...

maan; thinking and then said thik hain mishty aisa hi hoga

they goes down n happly celebrate geet's bday... dev gifted her a teddy with a new iphone and dadima gave her a khandani jwellery..and then they went to their respective room  with a hope of a new life new sunshine but least they know what is store in future for them...

6o'clock khurana mansion...

geet comes down stairs but the hall  was pitch black,, suddenly the light goes on and geet saw a beautifull arangement of some kind of ...WEDDING

Geet was on full confusion so she went to dadima 

geet; what is this dadima she asked in confusion,,maine socha aaj mera bday hain lekin yaha to kisika wedding hain... haayyee babajii mujhe to pata hi nahi tha, naahi koi shopping ki maine saari jwellery.... she was in full panick and blabbering

dadima; kya huya geet bete aap itna confuse aur panick q lag rahi hain?? apke saare shooping maan ne kar liye the aur sab aapke room me hain... pata hain hume jab aap aayi tab waha kuch nahi tha but jab aap yaha aayi tab dev aur nakul ne sab rakh diya...

geet is still on confusion

dadima; aap yehi soch rahi hain na ye sab kab huya aur shaadi kiski hain but bete aapko dekh k to lag raha hain aap abhi tak aapna surprise samjhi nahi jo apne maan se manga tha,,,,

that is enough for geet to understand what is her surprise for her bday,,, maan knew her exactly...he knew she want to remember this bday her whole life... she has tears in her eyes to think about how much maan loves her...

Geet; but daadima maan kaha hain?

dadima; bete wo aapke liye aapka gift aur pandit ji ko lene gaye hain kuch problm agayi unke aane me to maan khud gae hain unhe aane q k wo har chese apne hatho se karna chahte the to ye v khud karne gaye hain...pyar me aapne unhe deewana kar diya hain... hum bohot khus hain bete,, aaj bohoto ka sapna pura hoga,, hamare pati bete bahu aur aapke mummy papa ka...

geet has tears in her eyes to remeber all the words of dadi,she went to her room to get ready while her mind thinking 'abb aur ka surprise uff chaddo geet, ready hoja'

tring tring 

dev; hello... hum abhi aate hain...

dev was on the floor on his knees and he start crying bitterly damima saw this and come forward to dev but dev couldn't utter a single word properly,,

dadima got fed up and hold the phone but dev stop  her

dev; hume abhi hospital nikal na hain

dadima; but huya kya bete,, aap hume kuch bolte q nahi

dev; dadima BRO KA ACCIDENT HOGAYA HAIN HE IS IN ICU... HUME HOSPITAL JANA HOGA...

They heard a thud,,they turn and saw geet lying on the floor unconcious

hospital 9pm

geet saw dev ; where is maan,, kya huya unhe dev kaha hain mere maan? pls mujhe unke pass le chalo

dev; geet bro wo bro

geet; kuch batayoge v?

dev; geet bro is in ICU doc ne kaha hain unke pass jaida time nahi hain..

geet; stop it dev.. mujhe maan k pass jana hain abhi...

ICU

she saw a lifeless body of maan lying on the bed with lots of string,, geet goes to near him

geet; maan aapne kaha tha aap hamesha mere sath rahoge aap aise kaise so sakte ho aaj mera bday hain nahi aaj to hamari shaadi hain na... aap yaha...

but maan interupt her 

maan; aaj to mujhe kuch kehne do... doc ne kaha mere pass time kam hain

but geet snap

geet; doc ko kuch nahi pata wo aise kaise bol sakte hain

maan; to tumhe pata hain?

geet ha mujhe pata hain... aap bilkul thik ho jaoge aur ghar lout k hamari shaadi hogi...

maan; wishper GEET,,,, mishty mujhe tumse kuch kehna hain,,

geet; ha maan kahiye she is controlling her tear thet is threating to fall

maan; geet tumhe tumhari promise yaad hain na? geet shook her head in negetive...

geet tumne promise kiya tha mera har sapna pura karogi.. mujhe apne dhadkan me basa k rakkhogi... mere adhure sapne abb main tumhare ankho se dekhunga...

geet; promise to aapne v kiya tha but apne apna promise tod diya na,, apne kaha tha aap hamesha mere sath rahoge mera pass,,par abb aap apna wada tod rahe ho... now she can't control her tears and burst in tears.. her life her soul is maan and now he is going but for never return...

maan; geet maine ye din yaadgar bana ne k liye ye arrangements kiye the aur pandit but geet didn't let him finish by sealing his lips with her...thank u geet this is the best good bye kiss anybody can give...promise me geet u'll live ur life and will fullfill my wishes...geet mere pass kuch hain jo main tumhe gift matlab surprise dena chahta tha,,he gave her a mangalsutra

a smal tear escape from maan's eyes

geet just noded everything that maan said and then she said MAAN THIS IS MY LAST GIFT IN MY LIFE... MAIN JEEUNGI AAPKE LIYE Q K MAIN APNE DHADKAN KO APNE SE DUR KAISE RAKH PAU,,,,aapka har sapna pura hoga...

maan; geet main tumhare god me sar rakkh ke sona chahta hu dogi mujhe sone

geet noded and maan fall asleep to never ever awake...

20yrs later

mom. mom,,, mooommm

geet; uffo armaan kya hain pura ghar q sar pe le rahe ho

amy;d mom main kya pehnu  aaj itna special day hain aur mere pass kuch nahi hain pahenno ko

geet; 17yrs k ho fir v sab kaam k liye mujhe q pareshan karte ho jao apne dad se kaho

amy;daddd

there came a handsome gentleman in suit with a lady...

DAD MAMMA...

GEET TURN TO SEE DEV AND NAINTARA OVER THE STAIR CASE...

Geet; ye kya dev aaj maine kaha tha kurta pajama pahenne ko fir ye kya mujhe laga beta baccha hain lekin baap v ufff

naintara; sahi kaha bhabhi aapne ye baap bete hamari jaan leke chodenge,,,

then dev come behind of naintara and whisper baap ne abhi kuch kiya kaha hai???

Geet; enough,,, ye ho kya raha hain sab jaldi se ready ho hume jana hain abhi funtion suru hone wala hain,,aur usse pehle mandir v jaana hain..aaj barsi ki puja hain aur ye more  important hain wo function se v jyada,, tum baad me change kar lena...

dev; geet tumne bro k liye kita kuch kiya puri zindegi unke liye unke family k liye kurbaan kar di,, bro n dadima must be proud of u...

geet; bas karo dev; ye meri v family hain aur meri zindegi to sirf maan the,, unke sath jee nahi saki magar unke yaado k sath to jee sakti hu na...now common lets go...

BEST BUISNESSMAN AWARD FOR THE YEAR GOES TO OOPS ITS A WOMAN,

MRS GEET MAAN SINGH KHURANA...

Amy came and bend down to bow her and said u made this year also BADI MAA,, PAPA WILL BE SO HAPPY...

Geet had tears but not for armaan's words fot the angel standing far way in white kurta pajama givinfg a sweet smile and whispering GEET MAINE TO TUMHE APNE DHADKANO ME BASANE KO KAHA THA TUMNE TO APNI ZINDEGI HI MERE NAAM KAR DI... 

geet in her heart; MAAN MERI ZINDEGI  KAL V AAP THE AAJ V AAP HAIN AUR KAL V AAP HI RAHENGE,, TO KYA HUYA HUMARI SHAADI NA HUYI SUHAGAN TO MAIN PEHLE SE HI AAPKI HU... US DIN SE JAB AAPNE MUJHE PEHLE BAAR DEKHA AUR MUSKURAYA JO INSAN KABHI KISIKE AAGE NAHI JHUKA WO SIRF MERE LIYE HAR TAQLEEF JHELTA GAYA SIRF MERE KHUSI K LIYE... AAP NE KAHA THA AAPKO DHADHKAN BANA K SATH RAKKHU LEKIN AAP TO MERI HAR EK SAANS HAR DHADKAN ME THE HO AUR RAHIGE... MERI ROOH ME MERE SAANS ME MERE DHADKAN ME AAP THE AUR HAMESHA RAHOGE... AAPNE MUJHE HAR WAQT PE SPECIAL GIFT DIYA YE MERA AAPKE LIYE LAST GIFT THA...

9PM

armaan runs to her badi maa. MOM oops sorry janta hu apne badi maa kehne ko kaha hain... sorry.. chaliye niche dinner serve hogaya... aaj to celebration hoga...

but geet apne jagah me baithi rahi... amy shook her but BADI MAAA

THEY MET IN HEAVEN,,, MAAN NE APNE GEET APNI MISHTY KA BAHE PEHLA K SWAGAT KIYA...

TRUE LOVE STORY NEVER DIES THEY R ETERNAL...

Extreamly sorry for all the gramatical and spelling mistake...

Edited by tich.1990mg - 11 years ago

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Break.The.Code thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
Posted: 12 years ago
Itna saddy story???!!!