Replies

Views

Users

Frequent Posters

Aish_21 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 12 years ago

Originally posted by: lucky.m

Daksh; ye jagah mere liye iss liye itni special hain.kyuki mujhe mere zinadgi ki sabse badi khusi mere pehla aur aakhri pyar..yahi mila...holds naina's hand kisses it and says; tum naina..ILU nainaโค๏ธ

Naina; Luv u too daksh.aur sach darjeeling hamare liye bahut khaas hain aur hamesha rahega...puts a hand on his hand..both lost as usual.๐Ÿ˜...

@red...๐Ÿ˜๐Ÿ˜๐Ÿ˜...lucky...kya kahu me yar...  ilu my dear๐Ÿค—๐Ÿค—๐Ÿค—sooo badly needed this...thnku thnku thnku thnku๐Ÿค—๐Ÿค—๐Ÿค—๐Ÿค—

ps : loved d whol thing dear...lekin red one๐Ÿ˜ณ...takes d crown ajka๐Ÿ˜Š...

Edited by sweetaish - 12 years ago
DakshnaFan thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
That was really sweet and cute scene lucky yaar ๐Ÿ˜› loved each and every dialogue ๐Ÿค— each and every... This is our Dakshna ๐Ÿ˜Š Thank u thank u dear ๐Ÿค— ๐Ÿค— ๐Ÿค— loved it ๐Ÿค— a chintu hug for this one dear ๐Ÿค— ๐Ÿค—
lucky.m thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
@aish & rupu

Thanks buds..๐Ÿค—๐Ÿค—

Kitne din hogaye aise kuch dekh kar SSBN main..Hope aisa kuch dekhne ko mile hume jaldi๐Ÿ˜›
Edited by lucky.m - 12 years ago
Aish_21 thumbnail

Originally posted by: lucky.m

@aish & rupu

Thanks buds..๐Ÿค—๐Ÿค—

Kitne din hogaye aish kuch dekh kar SSBN main..Hope aisa kuch dekhne ko mile hume jaldi๐Ÿ˜›

lucky edit kar darlin tuje "e" ke jagah kuch aur๐Ÿ˜ณ typ karne ki adat lag gayi hai๐Ÿ˜†...oh...ilu 4 dis jaan๐Ÿค—๐Ÿค—๐Ÿค—
lucky.m thumbnail

Originally posted by: sweetaish

lucky edit kar darlin tuje "e" ke jagah kuch aur๐Ÿ˜ณ typ karne ki adat lag gayi hai๐Ÿ˜†...oh...ilu 4 dis jaan๐Ÿค—๐Ÿค—๐Ÿค—

Haan ji Mam kar liya edit..๐Ÿ˜‰
Aish_21 thumbnail
hey guys๐Ÿค—๐Ÿค—๐Ÿค—long time no see right๐Ÿ˜›...here's anodr one...first half๐Ÿ˜‰

Daksh comes home from office, finds there's something different with the ghar ka layout...Subtle. He frowns at the sofa. Were the cushions new...? Of course not, but the covers seem different... And why did there seem to be a few more vases around than there were normally...? And candles on the dining table, long red ones... The table is set, too...He smiles, knowing she's up to something again.

"Naina...?" he calls out to her.

"Kitchen me hu Daksh," she shouts back.

He walks in to find the kitchen all neat, tidy (usuali dono saath me mess up...i mean mess clear karte hai na๐Ÿ˜›) nd udhar bhi vases nd flowers...Zyada nai hai bt still, noticabl...

Naina is getting a chair near the shelf, getting on top f it. She turns beech me, ache se melt karane wali ek cute smile deti hai nd says... "Idhar aao," to him, all bright nd chirpy.

Dakshu walks up (alredi melt ho raha haiTongue), thoda sa lost.

She leans down, kisses him on the cheek, straightens up again.

Daksh (half lost now๐Ÿ˜†) : kya hai ye sab...?

N : (no-big-deal tone) Batati hu. Ab ye chair pakdo... (reaches up, shelf ke upar)

D : (holding onto the chair for her) Naina kya kar rahi ho tum...utaro neeche, me leta hu. Kya dhoodh rahi ho?

N : (looks down at him) KP...ab chair ke upar tum ho ya me, kya farak padta hai...

She reaches up again, upar box me searchin 4 sumthin...Chair is wobbling thoda sa...

N : (triumphant) Aha...mil gaya...

D : ๐Ÿ˜ฒNaina sambhal ke!!

Of cours she falls, but don wori, right in2 his arms๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†...

http://us.123rf.com/400wm/400/400/imagerymajestic/imagerymajestic0909/imagerymajestic090900085/5503738-jeune-femme-un-homme-tenant-dans-ses-bras-et-souriant.jpg

Dakshu manages to keep his balance, and looks at her, who's laughing now, both arms about his neck. Btw she has yet andr flower vase securely in one hand.

D : (amused) Meri koi bhi bat nai manogi na tum...Kaha tha mene.

N : tumhari har bat me manu tho kya maza haiTongue...

D : Acha. Ye baat hai... Aur batao mujhe, me nahi ata tho tum kya karti...

N : Ab tum aa gaye na, mene gadi ki awaz bhi suni thi...nd tumhe isiliye tho yaha chair ke paas khada kiya mene๐Ÿ˜‰...

D : Of cours, ma'm...ap jo chahe. Ham apki seva me hai...Ab neeche utaru...?

N : Rehne do na...(cuddles closer) Me aisi hi theek huTongue...

He shakes his head smiling, and takes her to the dining room, sits down in a chair and settles her in his lap. She puts the vase on the table, forgetting it the next moment, and cuddles up to him.

N : Kya laye ho aaj mere liye...?

D : (looks at her, naughty smile)... MainTongue

N : (brows raised) Aur...?

D : (opens his arms wide) Itnaaa sara pyaar๐Ÿ˜Š...

N : (cheeky smile) aur...?

D : (pretends ki he's outta answers, holds her to him) Aur kya...? (cute smile) Gulab jamun...Chalega?

N : (hugs him) Daudega. Ab khana khaye...? Mene bhi kuch...spl rakha hai tumhare liye.

D : (cute smile again๐Ÿ˜Š) Really...? kya...

She smiles, gets up and ek dish ka cover uthati hai...no big guesses, Puran poli...with lots nd lots f gheeTongue...

Ab tho Dakshu ke chehre pe ekdam million watt smile aa jata hai๐Ÿ˜ƒ...

N : Tum fresh hoke aa jao, me abhi aati hu...

She goes back to the kitchen, and Dakshu goes to put his stuff away. He notices the bedroom s set, too, like the covers are all white and gold, and there are candles put up in a lot of places, and he smiles again cos he knos what all this leads to๐Ÿ˜‰...

N : (kitchen se) Daksh waha ki lights off kar do...

D : (yells back) Kyu...?

N : Bas...off kar do...aur aa jao, khana laga diya...

He turns the lights off and goes. She's turned the lights off in there too, and candles laga diye...Fultu romantic mode๐Ÿ˜...

He smiles and sits down next to her.

N : Are...opposite wali chair thi...

D : Mujhe tumse door rehne ki adat nahi hai๐Ÿ˜...

She's thodi si struck๐Ÿ˜, lekin as usual recovers first, takes up a piece of the poli nd feeds him, smiling.

He smiles back, and use bhi khilata hai...

So they're done with baki sara khana, and he gets the jamuns for her. Naina ke smile ka wattage badhta hai, she takes out one and pehle use deti hai... then she gets one for herself...

... contd ...
Edited by sweetaish - 12 years ago
DakshnaFan thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Too sweet and cute scene hai Aish... I loved the fall... Aaisa kuch tho SSBN main bhi nahi hua hai... Loved the dialogues... ๐Ÿ‘ Thank u thank u ๐Ÿค— ๐Ÿค— loved it till infinity ๐Ÿค—๐Ÿค— good atleast Tere FF main naina ne dakshu ko puran poli tho accha se banake khilayi... ๐Ÿ˜‰
Aish_21 thumbnail
ohk so here s wat comes afte d candle-light dinner...

So dinner done, dishes done...and aa gaye dono bedrm me๐Ÿ˜‰

Naina s lighting up the scented candles she had set about the room.

Dakshu comes afte changing into his PJs, nd for a few minutes he's rooted to the spot, watching her do the candles, and the soft golden light playing on her features...

Naina looks up, notices he's half lost and smiles.

N : Waha khade khade kya dekh rahe ho...? Sona nai hai kya...

He walks up to her, takes her face in his hands and kisses her, short and sweet.

D : (low tone) tumhe sach me neend aa rahi hai...?

N : Ha... (arms about his neck) kyu tumhe nahi aa rahi...?

D : Mujhe... (kisses her again) ha, thodi si...

N : Me ek bat kahu... (pulls him back for another one) Mujhe utni bhi neend nahi aa rahi...

D : Tho... (little kisses on her forehead, cheeks) kya karne ka irada hai tumhara...

N : (eyes dancing) Tumhe aur clues chahiye kya...

He looks around, frowning. "Clues...? Kya clues...?" Lets her go, (Naina s like WTH, aise kaise chod diya) bed ki taraf jata hai. "Naina dekho so jate hai, mujhe subhe late nahi hona hai..."

N : (hands on her hips) KP...

He lays down, pillows adjust karta hai. "Ake so jao na Naina... bahot nakhre karti ho tum. Ab ajka quota ho gaya, aa jao tum."

She gets on the bed, kneels down next to him.

N : Daksh...(shakes him) Nakhre me kar rahi hu? Utho tum...(shakes him again) Aaj tumhe sone nahi dungi.

D : (half irritated tone) Naina pls...tumhe nahi sona hai, theek hai. Mene kya kiya ab...

N : (hits him with a cushion) Tum kuch kar nahi rahe ho, wahi tho problem hai...

D : (still doesn't open his eyes, pampered voice) Naina pls sone do na...

Naina s like confused now, and lays down beside him, starts thinking ki if he's really tired...Then something clicks, and she turns to him.

"Tho tumhe lagta hai tum jeet gaye?" she says thoughtfully, raising herself on one arm to look at his face, and sees his smug smile.

D : (opening one eye) Ha, kyu...

"Agar ye baat hai tho," she leans in for a good long kiss, her fingers tracing the planes of his face, playing with his hair. He returns the favour happily.

Halfway through, she pulls back.

"Naina," he protests, all baby face. "Kaha jaa rahi ho tum..."

N : Tumhe kal late nahi hona hai na, baki ham kal bhi continue kar sakte hai๐Ÿ˜›, (she rolls over to the edge of the bed, laughing) Pata nai ye bed chota kyu lag raha hai, Me couch pe so jati hu aaj๐Ÿ˜†.

She starts to swing her feet down, and he yanks her back. "Uh-huh. Me tumhe jaane du tab na..."

Laughing, struggling she goes with him. "Daksh...ab man bhi jao. Me jeeti, aur tum haare" she says, pinning him down with the pillow.

"Ha...Haar gaya tha tumhare pyaar me kab se," he says quietly, staring into her eyes. She stares back, forgetting the rest. Then he pushes her back down(smartie), and she wriggles free, laughing. The fight is back on.

"I love you, Daksh," she says somewhere between the pushes, pulls and the kisses, "Aur me tumhe chod ke kahi nahi jaa rahi hu."

He rolls over, pinning her down with his weight. "Bed choti hai to bhi?"

N : Haan.

D : Me pillow bhi nahi dunga tumhe.

N : Chahiye bhi nahi...

She pushes him to the side and cuddles up on her fav "pillow", and he holds her close. "Janta hu," he says smugly, cupping her face in his hand. "I love you, too," leans in for a kiss... Soft, teasing at first... But after a minute or so, they both forget who was teasing whom... and then...censored, censored (socha for a change sharif ban jati hu๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†)...

lucky.m thumbnail

Originally posted by: DakshnaFan

Too sweet and cute scene hai Aish... I loved the fall... Aaisa kuch tho SSBN main bhi nahi hua hai... Loved the dialogues... ๐Ÿ‘ Thank u thank u ๐Ÿค— ๐Ÿค— loved it till infinity ๐Ÿค—๐Ÿค— good atleast Tere FF main naina ne dakshu ko puran poli tho accha se banake khilayi... ๐Ÿ˜‰

Ditto yaar...hope SSBN main dakshna ke beech main aisa hi kuch ho. hamara FF main itne saare cute secnes se kuch tho dekhne ko  mile..atleast one or two cute moments

Aisk ki FF tarah Fall.๐Ÿ˜ณ.awww kitna cute hoga dekhne main๐Ÿ˜.Gr8 job yaar..lved it๐Ÿ‘๐Ÿ‘ Thanks bud
lucky.m thumbnail

N : (hits him with a cushion) Tum kuch kar nahi rahe ho, wahi tho problem hai..

@ bold

Aish..this lline..aww..so naughty and cute๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ aur naina ki mooh se aisi lines๐Ÿ˜†.๐Ÿ˜†.Naina dakshu ko.๐Ÿ˜ณ..Sirf FF main ho sakta hain๐Ÿ˜‰..too sweet and cute and romantic..lved each and every dialogue and whole secne ke liye" taaliya taaliya"๐Ÿ‘๐Ÿ‘

Thanks bud..for such sweet scene..๐Ÿค—

Edited by lucky.m - 12 years ago