Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

scorp1AN thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
OMG! Yay! arjun and riya got married! awesome! now i really hope arjun would not regret abt marrying riya later! that will definitely hurt riya if she were to know abt it! hope all goes well! haha! can't wait to read more! please update soon! i am so excited!
ll_megha_ll thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
So arjun and riya got married so nice.
Now arjun would not regreat to marrying riya it would really heart her.
Plss do continue soon.
ariyabestfan thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

Arjun's Home:-

Arjun open the door of his home & is about to enter in his house..

Rathod & sonali :-stop ..stop..

Arjun look back..

Sonali:-wait..ruko muze andar jane do..

Arjun:-kya?lekin..

Sonali:-are ..shaadi ke bad apne ghar me pehali bar aise nahi jate..

She enter in the house..go inside ..& whitin a minute she come again..she has a thali in her hand..she make tika of kumkum to Arjun & Riya..& again go inside kitchen..back  with a 'Kalash of Rice'

Sonali:-Riya,kick this kalash by ur right foot..& come inside..

Riya who is slightly relaxed due to presence of Rathod & sonali..does as sonali said to her.

The newly married couple enter in house..

Sonali:-oh Riya..sit here(she make Riya to sit on sofa in hall)

Riya..forget all now ..whatever happened ..how your marriage with Abhijeet get break..now just concentrate on your present..forget whatever happened in past..(she smile)but don't forget ki tumhari shadi Arjun se ho gayi he..

Riya try to smile..

Shree enter who is carrying 2 big bags with him..

Shree:-OMG..Ritz..teri bags kitani heavy he..meri kamar me ab bas moch ani hi baki he..iss kaha rakhu..?

Sonali:-come with me..

Rathod :Arjun,muze tumse baat karani he..

They walked to balcony..

Chotu comes in

Chotu:-Sonali mam kaha he..?

She pointed to a room..he hurrily walked towards the room carrying some bags..

Riya who has come out somewhat of the shock..try to not to think whatever happened..how this happened..how Arjun sir married to her..

After some time..,

Sonali:-Riya,(put her hand on Riya's shoulder),ab iss tarah pareshan mat raho..sab kuch thik hi hoga..ok..(she calls Rathod who was talking to Arjun)..Sam..hume chalana hoga..

Rathod(looking eagerly to Arjun):-ok Arjun,maine jo kaha usake bareme sochna jarur..bye.

Arjun nodded..

Sonali:-ok bye Arjun,bye Riya..

Shree & Chotu:-bye Riya(giving a worried look to Riya 'how she is going to manage with Arjun sir')

Riya(mutter):-bye..

Arjun close the door of his house..thinking " iss Sam ka kahne me kya jata he ki nayi tarah se zindgi suru karo..fir se jina siko..usse acche se pata he ki mein Roshni se kitna pyar karta hu..he walked towards to his room & close the door harshly..

The sound of closing door,made riya bring back to present..

She realize now she & Arjun is lonely in the house..she also realized that she has carrying the wedding outfit..she has to take a shower so she can cool down..

She think "uff  ye shree ne mere bags kaha rakh diye.. zarur Arjun sir ke room me rakha hoga..oh god..kis situation me dal diya muzko.."

She knock the door of his bedroom..

Arjun:come in..

She entered in the room..the room is all decorated..with some candles..& flowers petals are spread on whole bed..("OMG")

Arjun:-Riya..?

She look to Arjun who has just take a shower & drying his hair by towel..Riya looked lost in her thoughts..

Arjun:-are you fine?

Riya:-yaa..i m ok..(in mind- aur ye room jarur sonali mam ne decorate ki hogi)

Arjun:- come here..

Riya:-("oh ..ye muze apne pass kyo bula rahe he?.")

She slowly comes near to him..

Arjun:-let me clear one thing riya,I love only Roshni..no ne can take her place in my life'& don't ever try for it..meine tumse shadi sirf issliye ki kyo ki mein unn logo ka muh hamesha ke liye band karana chahta tha...maine wahi kiya jo muze karana chahiye tha..I know you also don't love me.. so kuch dino bad hum divorce le lenge..ok..ab ye rahi tumhari bags..isse dusare bedroom me shift karo..aur so jao..muze bhi nind aa ahi he..usase pehle muze yeh 'kachara' saf karna hoga(throws the rose petals from his bed,look back at her)ab tum kya dekh rahi ho..?

Riya:nothing..

She shifted her bags..

She take the shower & now she is infront of mirror..she is making up her mind for her would be future..

She plays the guitar..until she get tired of it..then take sleeping pills & throw herself on her bed..

Next morning,when she wake up..she realized it's 8:30 already..

Riya:-OMG,aaj fir se late ho jayegi tu,Ritz..

Suddenly she realize it's not her old room..oh it's her room in Arjun's house.."OMG,Arjun sir..tu kitani der soyi rahi..kahi woh chale to nahi gaye office.."

She ran towards hall..but he was still in house..taking breakfast..& his cutting chai..suddenly he turn back..

Arjun:-Riya(look his watch),jaldi karo...muze tumhari tarah office late jane ki aadat nahi..aur mein nahi chahta ki aaj hum dono alag-alag jaye..mein Sam ko lecture dene ka koi mauka nahi dena chahta..ab jao..

She runs to her room..get ready fastly & come to hall..

Riya:-sir..I m ready..(suddenly she put her hand on her neck..& realize that she had not ware her mangalsutra.)bas ek minute abhi aati hu..

Arjun:-koi zarurat nahi he..magalsutra aur sindoor pehnene ki koi zarurat nahi he..

He walked to door..& she follow him..

He is driving & Riya has lost in her thoughts..

" thik he unhone sirf lodo ka muh band karane ki liye muzse shadi ki ho..par muze unko thanks bolna hi hoga"

Riya:-Sir..Thank You..

Arjun:-kisliye?

Riya:-Sir woh itani difficult situation me aapne mera sath diya..muzse shadi ki..

Arjun Suddenly stop his car & before she could complete her sentence he hold her hand near shoulder so tightly..that she get hurt..

Arjun:-Ek baat kaan khol kar sun lo..muze koi tumse shadi karane ka shok nahi he..meine sirf unn logo ko chup karane ke liye tumse shadi ki he..but I guess ki meine apni zindgi ki sabse badi bhul ki he..ab tum aise hi iss baat ko lekar muzse thank you bolkar muze irrited karati rahogi..fir baad me iss shadi ko mera favour samaz kar,uss favor ko chukane ke liye..meri care lena suru karogi..aur fir dheere dheere Roshni ki jaga lene ki koshish karogi..

Riya:-no sir..mein toh bas ..

Arjun:-mere jyada karib aane ki koshish bhi mat karana..muzse dur raho..samazi..

He leave her..& start car again..

ETF Office:-

The newly wed couple reached..They both try to behave normally..

Shree:-Ritz..tu thik he na?

She just nodded..

Rathod  call them to join in conference room..

Rathod:-guys..intelligent agency se hame khabar mili he ki Mumbai ka famous gangster jo ki inn dino Dubai me tha..wapas Mumbai me aa gaya he..aur iss baar ye case ETF ke pass he..iss baar woh hame chakama nahi de sakta..hume usse pakadana hi hoga..Dead aur Alive..ok.

Chotu:-sir ..uss gangster ka kya naam he..?

Rathod:-"Sikandar".

Arjun suddenly get up..

Rathod:-what happened ,Rawte?

Arjun just nodded & sits abruptly.

Rathod:-toh..Shree..tumhe kisi tarah se usake bank details collect karane hoge..jisse hum uske khass logo ki information le sakhe..aur fir unse Sikandar ki..

Aur Riya aur chotu..tum dono humari khabariyo ko activate kardo..hume usaki sab information nikalani hogi..aur fir ek well plan se hum usse arrest karege..

They all start the work..but Arjun seems to lost in his thoughts..

It was about 11:00 pm when the couple reached home..They have not speak to each other a word in Office..she feeling hungry..she is about to ask him about food..but before that he went to his room & shut the door.. She make sandwitch for her ..eat it..& back to her room..The day after marriage was too bad for her..

Next 3 days were too bad to..

Arjun seems to be in his worst mood..He was not talking to anyone..Shouting to the trio(Shree,Chotu & Riya)..Scold Chotu & Riya that they are not working..& wasting time..why they don't bring up any information..They are not eligible to be in ETF,Argue with Rathod ..Scold Shree that still he is not able to crack his bank detail & how he can say that he is technical expert..

& this make Riya more feel bad..as she thinks he is behaving like this because of her..

But the next day comes with some hope with the case..

They got information about Sikandar's hiding place..

Rathod:- Are you sure ..about this information,chotu?

Chotu:-yes sir,I m 110% sure sir..

Arjun:Gr8..& rushed to door..

Rathod:-Rawte kaha ja raho ho..?kahi ye akela hi waha..

Riya:-oh no..

Rathod:-Don't worry,Riya..chalo hum sab bhi nikalte he..

But before they reached..the shootout has already done..Sikandar has escaped..but they got his Right hand.."Babu"in their hand..

ETF Conference Room:-

Rathod is scolding Arjun..

Rathod:-Arjun,don't you know .. tumne kitani badi galati kar di he..agar hum plan ke sath waha jate toh usse aasani se pakad sakte the..ab toh Sikandar alert ho gaya hoga..ab woh aisi jaga jakar chupega ki hume usse pakadana mushkil ho jayega..kahi agar woh fir se Dubai bhaag gaya toh..Ab kya tum hume batane ka kasht karoge ki tumne kya sochkar akele jane ka faisala kiya?

Arjun(Burst out):He killed her..He killed Roshni..

& leave from there..They all get shocked..mostly Riya..

Riya(in mind):-"oh isliye woh itane dino se pareshan he..isliye unka khane-peene pe bhi dyan nahi he..issliye woh sab gussa hum logo par nikal rahe the.."

Rathod(looking worried to riya):-mein usse baat karta hu..don't worry..

Rathod:-Arjun..kya tum thik ho..?

Arjun:-nahi..bilcul nahi..

Rathod:-please Arjun..hear me..mein janta hu ki Roshni ke sath jo hua bahot bura hua..He murdered her cruely..hum sab bhi yahi chahte he ki Sikandar ko uske kiye ki saja mile..aur issme hum sab tumhara sath dena chahte he..Tum ye kaam akele nahi kar sakte.. aur ab to bilcul bhi nahi kyo ki sikandar ab alert ho gaya he..

Arjun leaves from there..

Rathod(take a deep sigh):-I hope ye apna gussa ghar jake Riya par na nikale..

Arjun's Home:-

Riya enter to the house..Arjun already had come..she has taken some food from hotel..she is feeling hungry too..she think to call Arjun for taking dinner..

She knock his room..

Arjun(Shout from inside):-Don't you dare to disturb me,Riya?

The next day thay all discussing the plan..Arjun is just hearing it..

Chotu:-Sir..ek important news mili he..kal humne "Babu" ko pakada tha na usse..

Rathod:-kya?

Chotu:-Sir,ek dance bar he jaha par uske khass aadmi hamesha jate he..aur sir muze aisa bhi pata chala he ki..Sikandar ke liye wahase ladkiyan bhi supply ki jati he..

Riya gives disgusting look..

Rathod:-gr8..toh hum isse hi apne plan ka hissa banayege..Riya I guess tumhe pata chal hi gaya hoga ki tumhe kya karana he..

Riya:-yes sir..I m ready..

Arjun:-nahi..usase nahi hoga..woh jaha bhi jati he musibat me fas jati he..hame kisi aur ko..

Rathod:-Rawte,tum bahot acche se janate ho ki humare pass koi aur ledies officer nahi jo yeh kaam kar sakhe..

Arjun:-so hire new one..

Rathod:-we don't have that much time..

Arjun:-woh zarur musibat me fas jayegi aur handle nahi kar payegi..

Arjun's this word hurts her..

Riya:-I will do it..aur me apni har musibat ko handle kar sakti hu..

Rathod:-ok,rawte..it's done..I am confident about her..

So now Riya's work is to go to the dance bar..perform there in such a way that no one can understand that she is ETF member..

She ware a hot red ,short dress,have done all makeup..

They all waiting for her outside of office..

She walked toward them..

Shree:-is she really Ritz..?

Chotu:-unbelivable..

Riya:-oh..how I am looking ,guys?

Rathod:-gr8..nice job Riya

Chotu:-Tera makeup bilcul perfect he..

Arjun staring at her..

Rathod:-ok..Riya..tum niklo..aur haa Shree tumahare aas pass hi rahega..

Arjun:-Shree?lekin shree ..

Rathod:-Rawte..tum ,mein,ya chotu..inn me se koi bhi usake sath nahi hona chahiye..woh hame pehchan lenge..Shree jayega toh aisa lagega ki koi college student hi he..ok..

Riya,best luck..

Riya:-Thank You..sir..

She glanced to Arjun..who also looking at her..

She took a taxi..& go..Shree goes behind that taxi..

Rathod:-tum chotu..uss bar pe nazar rakho..aur jaise hi Riya bahar nikale usaka picha karana..

Chotu:-Yes sir..

He goes..

Rathod:-don't worry rawte ..Riya will be fine..

Arjun:-I m not worrying about her..

Rathod (smrik..):-par tumhe dekhakar aisa lag toh nahi raha..

In Bar.. All girls are performing..

Riya thinks " chal Riya..tuze ek dam stunning perform karna he.. iss Sikandar ka kaam jald se jald tamam karna he.."

She start performing..

Shree is keeping eye on her as well as other people in bar..

When they finished dancing after almost 30 minutes..

Two people is seems to approach to her..

Shree:-Rathod sir,do log Riya ki taraf jaa rahe he..

Rathod:-ok..me Riya ko diya hua mike on karta hu..

The two people call Riya to come with them ..they want to talk her..Rathod & Arjun hears them as they were in Van near to bar..

Riya to one of them:-kya he re?kyo bulaya apun ko..?dekh apun ka time khoti mat kar..kam ka samay he..

One man:-hum bhi tere liye kaam hi leke aaya he..

Riya:-chal jaldi bol..apun ke pass time nahi he..

Second man:-humare sath chal..bahot paisa milega..

Riya:-chal ..hat..apun aise bhi kisi ke sath nahi jati..tere ko dekhake toh lagta bhi nahi ke tere pass kuch paise honge..

First man:-dekh..tuze dhikata tu..

He shows her 6 bundles of notes..

Second:-dekh agar apun ka boss khush ho gaya na..toh isse bhi jyada milege..

Riya:-sachhi me..(she looking at that money such a way that she never seen that much money before this)

Second:-haa..bilcul.

Riya:-aisa he toh chal fir..

She start walking with them..

Shree recognize this..make call to chotu..

Shree:-chotu..Riya bahar nikal rahi he..

Chotu:-ok..

She come outside with them..they make her sit in their car..

Chotu is behind their car..

Riya to first man:-apun kis hotel me ja rahe he..?

First:tere ko pata chal hi jayega..

Rathod & Arjun are also on their way..but they miss the car..

Rathod make call to Chotu..

"chotu tum kaha ho..usane hame chakma de diya he.."

Chotu:-sir..pata nahi woh gadi kaha chali gayi..

Rathod:-what the hell..You also miss the car..damm..it..

Arjun make call shree:-Shree..Riya ki location jaldi se trace karo..fast..

Shree:-yes sir..mil gayi he location..me aapko batata hu..aap waise aage badiye..me bhi aa raha hu..

They come in a big "godam "..Riya Realize she has reached to her destiny..

First:-ruk yahi..boss ko bulata hu..

He goes..

Riya to second:-ye itani bheed kyo he yaar?

Second:-fikar mat kar..sab humare hi aadmi he..

The first man come with someone..when he come into light..She know who is he..He is "Sikandar"

Sikandar who is staring at her..moves around her stares her in all angle..

Sikandar:-Aaj toh tum logo ne bahot achha kam kiya he..

Riya:-toh ye he tera boss..haan?

Second:-haan

Sikandar:-toh tera naam kya he..?

Riya:-mona..

Sikandar:-Mona darling..

They all start laugh..

In van:-

Rathod(who was hearing their conversation):-gr8 matlab woh Sikandar hi he..usane kaha tha ki agar usane naam "mona" bataya isska matlab ke wahi Sikandar he..

Arjun:-chalo jaldi karo..

They reached to the place..Arjun,Rathod,starts taking the position..Chotu & Shree are following the both..

They kill two people who is standing at gate without making noise..They slowly enters in..& take postion behind the big boxes & wall..

Riya(in mind):-oh god..ye log abhi tak kyo nahi aaye..chotu toh car ke piche hi tha..

Sikandar(to Riya):-are kya soch rahi he?paise ke bareme sochna chod de..bahot paisa milega..chal abhi..

She starts walking behind him..Suddenly..firing get started..

There was almost 15 man from Sikandar's side..

Sikandar(angrily):-yeh zarur uss Rawte ki hi karni he..aaj me isko nahi choduga..iss ladki ko leke ja..(& he take a position behind a wall & start firing)

Riya kills the person to whom he told to take away her..

She also strart firing at the men from Sikandar's side..The men can't understand who is friring to them from there side..they were definitely not ready for this kind of battle..almost all his men get died the only 3 remains Sikandar with other 2..

Sikandar becomes very angry..he can't understand..how his all men fallen..but he realize that Riya is shooting his men..

He move towards her..

Before she can realize she has covered from 3 direction..her left side-Sikandar,Right side & from front 2 mens..

Sikandar:-chal..gun niche rakh..jaldi..

She kept her gun down..

Sikandar(loudly):-ETF..tumhari team member mere kabze me he..chalo bahar niklo..

All of them come into his sight..now the distance between them is upto 20 feet..Arjun is standing straight in front of Riya & Sikandar..

Sikandar:-chalo..apani apni gun niche rakho..abhi..warna..ye ladki..

The all ETF team is shocked to see that Riya has caught..but still they holding there guns..

Rathod(loudly):-no..no..hum guns niche karege ..par Riya ko kuch mat karna..

First man:-kya Riya..iska naam Riya he..toh boss yeh toh Rawte ki biwi he..

Sikandar(gives a big evil smile):-bahot ache..tum sab apni gun niche rako..aur muze aaram se yaha se jane do.. warna..Rawte tumhe apni tisari shadi ki tayari karani padegi..😈😈😈

Edited by ariyabestfan - 11 years ago
devildiva21 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
heyy just read the last two parts
superb updates...
those people arghh how could they talk like that about riya and her sis...
thank god jeet talked to riya at the right time... wow finally ariya married...
omg arjun behaved rudely with riya in the beginning... but looks like he is starting to care for her but himself doesn't know that... the way he tried to stop riya from going undercover in the club ... looked like he masked his concern with his words...
finally they got to sik... but he caught riya... :( aise point pe cliffhanger... :o
hope she is safe...
jaldi jaldi update karna... eagerly waiting for the next part...
nice update :)
arjun told riya he will divorce her after few days
he was so harsh on riya in the car :(
omg sikander is back
and he was the one who killed roshni
omg sik caught riya
hope nothing happens to riya
continue soon
scorp1AN thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
something tells me that arjun is going to be angry at riya... hope nothing of that sort happens... i am sure, riya is not so weak! hope she does not fall weak and does something to prevent arjun from getting angry at her... please update soon! it is getting even more interesting... just can't wait for the next update... what is riya and arjun going to do? is SIK going to escape again? i hope not... if he escape, riya will be blamed and arjun can't move on in his life! please update soon!
Aks13 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
waaooo dr bth th updates r fabulous.

continue soon.
Mrs.JamesBarne thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Nice update . Really you rocked. And i hate arjun for behaving with her like this . And please save riya from sikander :-)
ariyabestfan thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

Rathod:-no..Sikandar..meine kaha na tum aisa kuch nahi karoge..hum apne hathiyaar niche rakh rahe he..boys all put your guns down..

They all put their guns down but not Arjun'who still pointing his gun to Sikandar..

Sikandar:-ACP Rawte..tumne suna nahi mene kya kaha?lekin agar tum apni iss biwi ko bhi marate hue dekhna chahte ho toh muze koi problem nahi he..waise sach kahu toh tum ho bade hi lucky..dono bhi biwi kamal ki khubasurat he..aur ye(moving his gun to riya's cheek)toh ..isse toh nazar hi nahi hatati..par lagta he..tum isse marte hue dekhana chahte ho..

Arjun:-Sikandar..surrender kardo..mein aaj tumhe nahi choduga..

Sikandar:-thik he..toh tum apni pehali biwi ka badla lene ke liye..dusari ko mar sakte ho..(pointing to Riya)dekho ye to tumse bilcul pyar nahi karata..

Arjun:-usse chod do..mein tumhe last warning de raha hu..

Sikandar:-mein bhi tumhe aakhri baar bata raha hu..soch lo tum apni kis biwi se jyad pyar karte ho..

Rathod:-Rawte..don't be silly..put your gun down..

Sikandar:-man le uski baat..warna..iski jaan le lunga..

Arjun(thinking):-no..mein iss tarah Riya ki jaan ko khatare me nahi dal sakta..par agar ye aaj mere haat se nikal gaya toh fir se kabhi aisa chance nahi milega..

Riya staring at Arjun..he is thinking something..

Riya(in her mind):-"Ritz nahi..lagta he Arjun Sir bhi usaki baat maan lene ke baare me soch rahe he..ab tuze hi kuch karana hoga..(she look the 3 who has still pointing their gun to her)..ok I have decided..Plz..Arjun sir look at me..look at me.."

Arjun is about to lower his gun..Suddenly look at Riya as if he hear her voice..She winked at him..😉😉😉

Arjun:-What ?What she mean by this..?

Before anyone can realize she kick the man's hand who is standing in front of her by which his gun downs on ground..& she kick the man right to him..& before the first man stands & point her..she get her gun & shoot him & also shoot the man at right..

Sikandar realize this..& he is about to shoot Riya..but Before that Arjun shoot him at his head..

The all ETF member ran toward Riya..before them Arjun Reach to her..hugged her ..she hugged him back..

"are you ok.." Arjun muttered in her ears..

"yaa.." she replied smoothly..

Shree,check Sikandar & said:-"Dead.."🤢🤢

This make Riya & Arjun to broke off..Rathod comes to Riya..

Rathod:-tum thik ho na Riya..?

Riya:-yes sir..

Shree & chotu also hugged her..

Arjun is staring at Sikandar's body..his is remembering the Roshni's death..

He leaves from there harshly..

Riya:-sir..Arjun Sir..

Rathod:-Riya..leave him lonely for some time..

Riya just nodded..

Rathod:-chalo tum log aage ki procedure suru karo..aur iss pure "Godam ko seal karo"..

The trio start doing the work..within some time "commissioner"also come to visit the site..

It was about to 2:30 when Riya reached at home..

She look to Arjun's room..the lights of his room are still on..means he has not slept yet..she decide to talk to him..

She is about to knock the door..but she remembered what he has said in car ,a day after her marriage'she take a deep sigh & walked towards her room..

She try to sit relax..but her mind don't want to be relax.."kaash sir aap apana gam kisise baat pate'kaash aap muzse apna gam keh pate.."

She take a guitar & starts playing & singing a song..

Kuch iss tarah teri palake

Meri palako se milade..

Aasu tere sare

Meri palako pe sajade

'..

(Arjun Hears her voice..he come out of his room ..& turn toward to her room which has it's door open ..he enter in the room..He see Riya  ..who is playing the song..&  has closed her eyes..)

Meri palako se milade..

Aasu tere sare

Meri palako pe sajade..

( He walked towards her..& sit on her bed..but she still has closed her eyes & not recognize that Arjun is sitting next to her..)

Tu har ghadi,har waqt

Mere sath raha he..

Haan,ye jism

Kabhi dur, kabhi paas

Raha he..

Jo bhi gam he ye tere

Unhe tu mera pata de..

(tears slightly comes down from her eyes..still she don't open eyes)

Meri palako se milade..

Aasu tere sare

Meri palako pe sajade

(Arjun hearing her song with all his mind)

Muzko to tere chehare pe

yeh gum nahi jachata..

Jayas nahi lagata

muze gam se tera rishta..

Sun merri ye guzarish ..

Isse chehare se hata de..

sun meri ye guzarish..

isse chehare se hata de.. 

Meri palako se milade..

Aasu tere sare

Meri palako pe sajade'

Meri palako se milade..

She slightly open her eyes & realize Arjun is sitting next to her..looking down..

Riya:-Sir..

He look to her ..His eyes are teary..

Riya:-Sir..

He hugged her..his sudden reaction make her surprised..but she hugged him back..

Riya:-sir'he is finished..he is dead..aapko toh aaj khush hona chahiye..aapne Roshni ji ke katil ko saza de di he sir'You must be happy ..jis din ka aap itane dino se intzaar kar rahe the..woh aaj ka din he sir..usse usake gunah ki saza mil gayi he..

He broke off..

Arjun:-whats the matter..if he is finished..Roshni will never come back to me again..

Riya:-I know..It's the fact..but sir..just think..How she is feeling today..She will feel proud of you sir..that You have punished her killer..But..she will not be happy if you are not..

Riya hold his hand.

Riya:-agar aap unki jagah hote aur woh aapki..toh kya aap unhe sad hote hue dekh pate..kya aap unhe rote hue dekhte sir..?

Nahi na..aap ko bhi unhe dukhi dekhakar dukh hota..waise..unhe bhi ho raha hoga sir..

Jo humse pyar karate he..woh chahe kahi bhi ho..par hame rote hue dekhkar woh kush nahi reh sakhte..

Sir..I can't understand how to consol you..

She realize he is rubbing his head..

Riya:-sir aap thik toh he na..?

Arjun(slowly):-mere head me dard ho raha he..

Riya:-Oh..wait..aap yaha par so jayiye..

She make him sleep on bed..she hurrily bring a medicine

Riya:-you will feel ok..take this medicine..

Arjun(still struggling with his headache) :-no..I don't' want..

Riya:-Please sir..please..

He take the pill ..she give him water..

Riya:-aap so jaeye sir..me abhi aati hu..

She come with a cream..& starts massage to his forehead..

When she finished..she is about to get up..but she realize he has hold her hand..

She remains there..After some time when he move to his left side..she realize that he has slept now..she smoothly & carefully remove her hand from his..& go out of room..

In morning,8:00 am:-

Arjun get up..soon he realize that it's not his room..he is in Riya's room..he looking to her room..She had kept photo of "her & her sister" on the side table..& on a wall a big photo of her in which she is looking too cute..a guitar in a corner..& all her other things are kept very neatly..He is observing her room first time..It was the first time when he come to her room..He remembered about the last night..But where is Riya..He get up..

Arjun:-Riya..(walked towards bathroom & knock)..Riya are you there..

Arjun:-kaha gayi ye..ohh..mein isske kamre me hu..toh kahi ye mere kamre me jakar toh nahi so gayi..

He hurrily walked to his room..but he don't find her there..

He come to hall then..

& find her lying uncomfortably on sofa'

(as when he slept last night..she come out..but thinks how can she sleep in his room what if he not like that & get angry to her..so she decide to sleep in hall)

He smrik..goto his room & get ready..he comes again to hall & still she is sleeping..before he could awake her..someone knock on door..

Riya get disturbed by some voice..Arjun is talking to someone..suddenly she realize she is sleeping in hall.."koi aa to nahi gaya..muze yaha sote dekh kya sochega'"

Before she get up..Arjun come..& look her

Arjun(as if he realized her thoughts):-woh society ke maintainance ki receipt dene aaye the..

Riya:-oh'(she take sigh of relif & again fall on sofa)..

Arjun:-Riya..it's 9:00 already..

Riya(she get up hurrily):-oh my god..11 baje meeting he..yeh to had ho gayi Ritz..

She run towards her room..Arjun get smirk..

ETF Office:-

They all discussing the new case which has arrived this morning..Rathod is explain them the work they have to do..

Rathod:-so guys..kaam suru karo..

Shree:-but sir..muze aur Riya ko.. woh Sikandar ke case ke papers bhi aaj hi tayar karne he..kya hum woh kal nahi kar sakhte..?

Rathod:-Shree,meine kaha na..tum logo ko dono kaam karne honge..papers bhi tayar karo..aur iss case ki enquiry me bhi help karo..

Riya:-Please sir..kya hum..

Rathod:-no Riya..please try to understand me..I have work pressure..commisioner has said he wants these papers immegiately..kyo ki unko media ko jawab dena he..media bhi iss Sikandar case ke piche pagal ho gayi he..aur tum logo ko ye kaam aaj hi finish karana he..kisi bhi halat me muze kal subah tak file mere table par chahiye..

Rathod & chotu goes to their work..Arjun is reading the case file..

Shree:-kitna bhi kaam karo yaar..inko toh dikhta hi nahi..

Riya:-ab toh badi buri tarike se fas gaye he hum..

Shree:-mere dimag me toh ghantiya bajane lagi he..aisa lag raha he chod du ETF..

Riya(make act):-nahi..nahi..ye sunane se pehale ye aasman phat kyo nahi gaya..iss dharti ne muze nigal kyo nahi liya..he bhagwan..👏👏👏👏👏

They both started laughing..but realize Arjun is staring at them..

Arjun take a deep sigh("inn logo ka kuch nahi ho sakta") & again start reading file..

Riya:-bach gaye..muze toh laga tha..ki ab ham gaye..

Shree:-muze bhi..

They all keep busy in work..atmost midnight..all except Shree & Riya leave then..Shree & Riya had not complete the case papers yet..so they have to stay..

In morning:-

It's Arjun who come first in office..he entered in conference hall..he see Shree is sleeping in Rathod's chair..& Riya in her own usual one..he move toward Shree

Arjun:-Shree,Shree..

Shree suddenly get wake up..

Shree(hesitedly):-sir,aap..oh..woh mein..

Arjun:-don't you know ye Rathod ki chair he..

Shree(worriedly):-I know..i know..par sir woh toh nahi he yaha..aur fir meine socha ki ye chair baki chairs se jyada comfortable he isliye..mein bas todi der hi..

Arjun:-tumhari soch badi hi kamal ki he Shree..

Shree:-sorry sir..

Arjun:-abhi aur bhi sona he tumhe ..nahi na..toh jao jake fresh ho jao..aur kaam suru karo..

Shree:mein abhi aata hu..

Shree try to awake Riya but before he can..

Arjun:-Tum jao..usse mein dekhta hu..

Arjun starts walking to Riya..she is sleeping so inoocently..her hairs slightly coming on her eyes..He palced his hand on her shoulder

Arjun:-Riya..

Riya (who is in deep sleep):-so jao..koi nahi aayega..(she thinks it's Shree)

Arjun smrik.😊

Arjun:-Riya..Riya..

Riya:-Thodi der toh sone de yar..

Arjun(shake her):-Riya..

Riya get up suddenly..

Riya:-Oh my god..sir aap..itani jaldi subah ho bhi gayi..oh no..

Arjun:-subah ke 9:00 baj rahe he..

Riya:-oh no..ok ok..mein ne kaam finish kar hi liya he..bas 5 minutes more..

She open up the file'starts looking over it & try to neat her hair..

Arjun:-pahale jao..fresh ho jao..warna fir se so jaogi..

She leaves hurrily..

The day goes hectic too..

It's almost 1:00 of night when they leave..

She is waiting for taxi(After the marriage..he never drop her to home..the both go separately except the first day..)

Arjun stop car infront of her..

Arjun:-Chalo..(she looking surprised )jaldi..

She don't want to refuse as she is so much tired & just wanted to do only one thing..to sleep..

As she sit in car..fallen in sleep..when they reached to home..Arjun try to wake her up but she don't respond..

Arjun touches her cheek & try to wake her up..

He never find before this,that her skin is so smooth..he is just moving his hand on her cheek slowly & tenderly..

Arjun(in a deep voice):-Riya..

Riya who sences his hand..suddenly wake up..

Riya:-(hurrily & worried)What happened..?what happened?

Arjun:-nothing..chalo ghar aa gaya..

Riya:-oh thank god..muze laga ke fir se muze kuch kaam karna he..

Arjun smiles..😊😊😊

Edited by ariyabestfan - 11 years ago
Mrs.JamesBarne thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Me first dear.Nice part dear . Loved ariya movements . Finally sikander was dead . Continue soon:)Edited by Scarlettkevin - 11 years ago