Love guru is back;)- Page 3

Created

Last reply

Replies

21

Views

1.4k

Users

7

Likes

38

Frequent Posters

Aaliya_Fizz thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 13 years ago
#21

Originally posted by: -sree13-

hayee Aliya teri yeh title dekhke na mujhe itna hasi aaraha hai kyun ki kaal main aapni dost ko bol rahi thi jab woh law yar pyar wala dialogue diya ki dekh abhi pakka Arjun pyar par ek dialogue jhadega 🤣 & sahi me jab usne bola itna cute lag raha tha by god main toh mar hi gayi 😆 i agree with u & Mithu gal khichne ki kya bohut kuch karne ka mann kar raha tha 🤣 🤣

line bane raho,tumhara number humare baad aayega
Piya_Malik thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 13 years ago
#22
arjun ne to iss baar pure cracky type me dialg mara yaar
tum to mishal ho pyar karne walo ke liye
bahut hasi aa rahi thi🤣

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".