Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: ankita2804
After this scene , I had to explain my mom that I am alright... nothing has happened to me...
Lolzzz... rathore sir... aise expression denge...aur aise hasayenge to ho gayi halat tight hamari... 🤣Meri mom ko laga ki meri tabiyat kharab ho gayi hai, isliye mai aise pet pe hath rakh k baithi thi aur ultrasound me hass rahi thi 🤣 🤣 🤣 🤣 🤣
Originally posted by: naughtykittyyy
kyun apki mom ko to ap kahe sakti thi naa ke unki damad 😉aysa dio's ko dlvry dega to ultrasound lghtr hi nilegi😆
Originally posted by: -sree13-
Lol RKD ultrasound ke saath smile kar rahi thi,aunty ji toh pakka soch raha hai tu pagal ho chuki hai,unhe kya pata ki tu unki damad pe drool karte karte mansik santulan kho chuki hai 🤣🤣🤣