Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: nabeela99
Pata nahi kyun aaj ke episode ke baad mein sochti rehgaye ki aaj riya ke flashbacks, child trafficking, aur Mujkho ye zindagi ke wapas ane ke baad I thought ki jaise sab kuch equal ho gaye u know.
Ye show shuru hua the human trafficking se with romantic moments with Ariya and of course can't forget Mujko ye zindagi!!! Aaaj wise alga ki ye saab jaise waapas agaye. Bas aaj ek pal ke life alga ki say much pehle ki tharha tha...Bas ek pal ke liye laga ki jaise Riya wahi thi, jaise kahin gaye hi nahinBas ek pal ke liye laga ki maybe just maybe Riya wapas aa jaygiJab Mujko ye zindagi last scene pe aya toh aisa laga ki Vo Arjun lot aaye vo purane pal lot aye.Bas ek hi kwaish rehgaye ki kash Riya wapas aa jaye.I know ki I am sounding like a maniac right now but I don't know. I couldn't stop myself from posting this. Aaj ka episode that hi kuch aisa. It just leveled out everything!!(Although I still wish Riya could come back)😊