Originally posted by: beautiful16
speed nahi baba kahi baby track aa gaya toh break lag jaayega na gaddi mein... agra aaram se pohochenge... apni gaddi toh itni slow hai k bailgaadi ko bhi sharam aayegi 😆
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: beautiful16
speed nahi baba kahi baby track aa gaya toh break lag jaayega na gaddi mein... agra aaram se pohochenge... apni gaddi toh itni slow hai k bailgaadi ko bhi sharam aayegi 😆
Mujhe lene toh tum 2012 tak hi pahuchoge fir 🤣
Originally posted by: beautiful16
🤣 ek kaam karo tum mumbai aa jao... pure safar ka mazaa uthana fir 😆

Tum mehndi bana k rakho... shubh safar ki shuruat mehndi lagwake karungi tumse 🤣
Oh ho toh pagal khane pahuchte pahuchte toh mehndi nikal jaegi sab 🤣Originally posted by: beautiful16
kaajal bhai mehndi nahi lagata.. thoda apne character mein raho 😆😆😆
Oh ho toh pagal khane pahuchte pahuchte toh mehndi nikal jaegi sab 🤣
Originally posted by: beautiful16
yaar koi sochega yeh thread bohot discuss hua hai... padega toh sard dard ho jaayega 😆
wat is ther in ths 28pages???? 😆
aur padhega kya
adhe se jyada toh kisi ko samjh nahi aayega 
Originally posted by: Adhervika
Ye kya CV pagal ho gayi hai kya...leg fracture hua naitik ka toh uska gussa naitik akshara par prepartions poori na hone ki wajah se nikal raha hai...
Is it going off air. I heard July being replaced by a new show? Is this true.
2