AR FF: Kahani... Teri Meri. Pt9 @ Pg27- Page 12

Created

Last reply

Replies

180

Views

32k

Users

62

Likes

366

Frequent Posters

..Amira.. thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 5
Posted: 15 years ago
Thanks a lot for ur lovely compliments 😉

Part7

It's 7pm... Ridhima aur Armaan chal rahee hote hain

Armaan: Ridhima.. ajj tum mera saath date pe chalo gi!
Ridhima shy: main?? Are you kidding?
Ridhima: haan tum.. tum aaj mere saath date pe chaaloo gi!!

Armaan Ridhima ke gareeb hote huwe kehta hai: chalo gii na?

Ridhima sharmaane laghti hai aur kehtii hai: tumhe kya lagta haii?
Armaan: mujhe laghta hai ke kaafi sarii girls ko maine date kiya aur aaj tumhee bhii kar loun
Ridhima: mere samne dosri ladkiyon ki baat karne ki kiya zaroorat hai?
Armaan: Ok I'm sorry!!

Ridhima uskee seene pe marti hai aur kehtii hai: jaante ho ke kaafi sare ladkon ne mujhe date ke liye bola lekin maine mana kar diya... lekin iss bar...

Armaan usske jawab ka intezaar kar raha hota hai

Ridhima: bhii.. main mana kar dene ka sach rahi houn
Armaan ko ghussa aa jata hai: thik haii!! waisee bhii aur bhi ladkiyaan hai jo mere saath date pe jaana chahti hai

Armaan ghusse se bench par baith jaata hai aur Ridhima shararat se haste huwe usske paas baith jaati hai aur kehti hai: tumne woh keh diya jo tumhe laghta hai lekin tum yeh nahi jaan na chaho ge ke mujhe kiya laghta hai?
Armaan: tumnee kaha na ke iss baar bhii manna kar doo gi!
Ridhima: main mazzak kar rahii thi... waise tumhara ghussa to nak par hii rehta hai!!... acha isse pehle tumhe phir ghussa aa jaye... main yehii kehna chahti houn ke main tumhari date banne ke liye tyaar houn

they smile...

Armaan think " one more date... next date kaunn hone wali hai, yeh nahi main jata lekin iss date pe Ridhima hogii! "

~ ~ ~

Armaan Ridhima ko restaurent lee jata hai

Ridhima: Armaan, merii baat manoo ge?
Armaan: hmmm... haan!!
Ridhima: mom ko phone karke bol do ke aaj diner bahir kar rahe ho...
Armaan smiles: thik hai

Armaan calls her mom: mom!! main aur Ridhima bahir diner karne aye hain... aap hamare liye khaana mat banna na...
Ananya: thik hai bethaa!

Armaan phone band karta hai... todhii dher baad khanna aata hai, donoo khaane laghte hain... aur ek dosre ko muskurahte huwe dekh rahe hote hain...

Armaan think " aaj tak main itni ladkiyon ke saath date pe aya lekin aise feel nahii huwa... Ridhima hi sabse alag hai, merii sachchii dost "

Ridhima think " aaj pehli baar kissi ko date ke liye haan ki, Armaan baaki laldkon jaisa hai lekin phir bhii uska dil sachcha haii "

after date... Armaan Ridhima ko ghar drop kar deta hai... after 1month... Armaan aur Ridhima bohot ache dost ban chuke hote hain... aur Armaan Ananya ke beech mein bhii dheere dheere sab thik hone laghta hai..

It's night, Ridhima soone ki koshish kar rahi hoti hai lekin ankhein band karte hi Armaan ka chehra uske ankhon ke samne aa jata hai aur hothon par muskuraat aa jatii hai

~ ~ ~

Armaan raste mein hota hai... Apne ghar jaa raha hota hai tabhi Rahul ka phonee ata hai

Rahul: hey dudee!! tu nee to mujhse millna hi chor diyaa... raat ko bhi tu sida ghar hi chala jaata hai, chal naa aaj millne aa..
Armaan: mom mera ghar par intezaar kar rahi hain
Rahul: ohh!! com'on yaar tum uss ek aurat ke liye itna badal kyon gaye ho.. jissne tumse tumhare dad ko jeen liya aur tumhari khushiyaan bhii... main club mein houn, waiting for u!!
Armaan: thik haii maain aa raha houn..

~ ~ ~

Ananya Armaan ka intezaar kar rahi hoti hain to woh pareshaan ho kar Ridhima ko phone karti hain

Ananya: Ridhima, Armaan tumhare saath hai?
Ridhima: nahii to mom.. ussne mujhe drop kiya aur phir chala gayaa aur kaafi time bhi ho gaya hai, aab tak to usse ghar pohnj jana chahiye tha
Ananya: woh abhi tak ghar nahi aya.. maine usse call bhi ki lekin ussne uthaya hii nahi
Ridhima: don't worry unty.. main.. dekhtii houn

Ridhima uthti hai aur jaldi se change kar ke, Armaan ko dhundhne laghti hai...

Ridhima: nahi woh Sanjeevani mein hai aur nahii ghar par gaya... to phir woh hai kahan? main usse call karti houn

Ridhima usse call karti hai aur dosri taraf club mein zor se music chal raha hota hai, aur Rahul ke haath mein mobile hota hai
Rahul: dudee!! aaj itnee dinon baad ayee ho aur iss mobile see chipke huwee ho... aab tum sirf hamaree saath enjoy karo gee.. noo phonee!!

Rahul mobile off kar deta hai to Ridhima ko kuch samajh nahii aa raha hota to woh Ananya ke ghar paar chali jaati hai, dono bohot pareshaan hoti hain

Ananya: woh thik to hogaa naa? Ridhima mujhe bohot fikaar ho rahii hai
Ridhima thinks " mom kitni takhi huwi lagh rahi hai aur Armaan ki wajah se unne intezaar karna par raha hai... I hope ke woh thik ho "

Raat ke 1bajhe, Ridhima Ananya ko kehti hai: aap bohot takh gayee hai, jaa kar soo jaiye, jab Armaan aye ga main aapko jaga dounn gii
Ananya: main aise kaise soone jaoun
Ridhima: aapko mujh par yakeen hai na to phir jaa kar araam se so jaiyee

Ananya sone chali jaati hai lekin tension meinn hi... Ridhima bhii bohot takhi huwi hoti haii to woh Armaan ka intezaar karte karte wahin sofe par so jati hai...

~ ~ ~

In Party... they are dancing... Rahul Armaan ko kone mein lee jata hai aur ek glass usse deta hai ek khud leta hai.. they cheers!!

Armaan: Rahul.. maine peena chor diya hai
Rahul: you?? are you kidding?
Armaan: maine kissi khaas se wada kiya tha.. I can't!!
Rahul: com'on.. just one glass
Armaan: tu to meri adat ko janta hai na.. ek ke baad aur ek aur phir aisee hii..
Rahul: fine.. don't drink!! tu apne dost ke liye itna bhi nahi kar sakhta
Armaan: dekh aab tu itna emotinal mat ho
Rahul: to phir yeh le!! aur pee.. isse age aur kuch nahi mujhe sunna

dono peene laghte hain...


~ ~ ~

Raat ke 3bajhe... Armaan ata hai tabhi Ridhima ki ankh khulti hai

Armaan: tum yahan? itni raat ko?
Ridhima: Armaan.. tum kahan the?

Ridhima ko mehsoos hota hai ke Armaan ne phirse pee hai aur iss baar woh bohot ghussa ho jaati hai

Ridhima: Armaan yeh kiya hai?
Armaan: I'm tired!!
Ridhima: tumne kyon sharab pee?
Armaan: I want to sleep..
Ridhima: maine pucha tumne kyon sharab pee? abhi kuch hi din pehle to tumne wada kiya tha aur aaj todh diya?
Armaan: believe me.. maine sirf ek glass peeya hai aur usse todha sa zyada!! but please tum mujhse naraz mat hona
Ridhima: jo ek wade ko ek hi pal mein todh deta hai, to usse dosti kitne din tak reh sakhti hai?... Armaan tum jante ho mom kitni pareshaan hain? Armaan tum chahte ho ke tumhari zindagi mein khushiyaan ho lekin zindagi aise nahi jeeyee jaa sakhti
Armaan: don't teach mee!!
Ridhima: I'm not teaching u!!
Armaan: hatho Ridhimaa...
Ridhima: tum iss sabko mazzak le rahe ho?
Armaan: nahii!! I'm serious... please Ridhima leave me.. chali jao yahan se!!
Ridhima: tum mujhe jane ko keh rahe ho?
Armaan: mera matlab hai ke tumhe iss waqt tumhare ghar hona chahiye yahan nahii..
Ridhima: main tumhare liye itni pareshaan thi aur tumhe laghta hai main yahan mazza karne ke liye baithi houn..
Armaan: kyon tum meri itni fikaar karti ho? nahi zaroorat mujhe tumhari!! you are nothing for me!!! I don't neend u.. mujhe mere haal par chor do!!!
Ridhima rote huwe ghusse se kehti hai: mujhe bhi tumhari zaroorat nahi hai.. tum bhi mere liye kuch nahi ho.. ajjse tumhe tumhare haal pe hi chor doun gii... BYE!!

Ridhima ghusse se chalii jatii hai

~ ~ ~ ~
I hope u all like it,
hit the like button n leave ur compliment
if u like it...
~Sammy~ & ~ Amira~

Edited by amira_saeed - 15 years ago
mrs-sr thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 15 years ago
Hi Dear,
Awesome part
AR moment was very good
Poor Ananya..
Hopefully AR ke beech sab jaldi theek hojaye
Cant wait for next part
Plz update soon.

LoveSurat
Nandini_goyal thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 3
Posted: 15 years ago
Hey gals!!!
The part has ended on a sad note...but the past absolutely fab...
thnx for the pm
cont soon
tc
luv
nandi
shonadesire thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 15 years ago
hey dear
awesome part👏⭐️👏⭐️
loved it so much
AR moments too good
thanks for pm
plzzz continue soon
Rapunzzel thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail + 4
Posted: 15 years ago
awesome part
loved it
liked AR moments
AMMY12 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 3
Posted: 15 years ago
Nice part.

Thanx 4 d pm.
T.c.
fri42911 thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 15 years ago

awsome update. loved it.

please continue soon and thanks for the pm.
KaSh-Maneet-Fan thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 4
Posted: 15 years ago
hiii
awesome update
loved it
loved AR bond at da start
dont like them fighting
cant wait 4 more
con soon
thanks 4 da pm
felicitysmoak. thumbnail
18th Anniversary Thumbnail Trailblazer Thumbnail + 5
Posted: 15 years ago
Awesome update
loved it loadz
cant wait 4 da next part
con soon
thanks 4 da pm
Muahhh
Xxx
soni4eva thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Networker 3 Thumbnail
Posted: 15 years ago
fanx 4 da pm
Awesome update totally loved it
plzz cont soon cnt w8 4 da nxt update x

Related Topics

Fan Fictions thumbnail

Posted by: lateuser1234 · 9 days ago

https://youtu.be/iVKM6Y9u2xs

https://www.youtube.com/watch?v=iVKM6Y9u2xs
Expand ▼
Fan Fictions thumbnail

Posted by: Aleyamma47 · 6 years ago

Kumkum Bhagya: Rishton Ki Ankahi Kahani - Chapter 121 updt on pg 34

Book cover by Prii @SweetButSpicy. Thanks a million Prii for this wonderful book cover.

Expand ▼
Fan Fictions thumbnail

Posted by: Aleyamma47 · 3 months ago

In 1998, singer Bhanu Shukla and music director Mahadev Tiwari fall deeply in love, only to separate because of ego and heartbreak. Decades...

Expand ▼
Fan Fictions thumbnail

Posted by: DMGThings · 4 months ago

Hi guys! It's been a while. But finally back with a new AR fic! Idk if anyone will read it so I'll decide if I want to post more on the basis of...

Expand ▼
Fan Fictions thumbnail

Posted by: lateuser1234 · 20 days ago

Do Like, share and Subscribe !!! https://youtu.be/Psi4FZFWjF4

https://www.youtube.com/watch?v=Psi4FZFWjF4
Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".