Originally posted by: jeenal20
oye rose
khabar daar joh mere weight ko lekar meri khichai kiii am very possesive in that matter
jeen wieght possesive kaise hogaya?
😉😆
serioulsy babes increase some wieght
😛
😆😆
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: jeenal20
oye rose
khabar daar joh mere weight ko lekar meri khichai kiii am very possesive in that matter
tum loag sach mein paagal hii hote hoo yaar insaan ko machine samjhte hoo and u expect us to do everythingyaar 3-4 assignments and 1 test sab saath saath aisa kaise ho sakta hai
Originally posted by: lovelyreddyrose
jeen wieght possesive kaise hogaya?
😉😆
serioulsy babes increase some wieght
😛
😆😆
Originally posted by: lovelyreddyrose
jeen wieght possesive kaise hogaya?
😉😆
serioulsy babes increase some wieght
😛
😆😆
Originally posted by: lovelyreddyrose
smajha gaye jeeny waise tera kaam kaise chal raha hain ?
jeen mere saath 1 week ghoomoo meri guarantee hai u will increase weight hehehehehehheheeAlekhaya I am actually upset with IT sir yaarSamjhate samjhate he asks Understood and when we nod in affirmative he ask one of us to come and explain what ever he had said Sanki hai woh teacher yaarUs Din MS office ki files open karna sikha raha tha (Is it hard kia???) nahii