Mere papa kitne khush hai. Mere papa finally khush hai, meri wajah se. Saumya bandh kar behen!
Anoop! Bematlab ki Khushi paal raha hai.
That look exchange between Jeet/Saumya was so adorable, but so sad.
Krish ke Ullu-Ulli!! Hehe. I love this man (even if the actor needs to improve his acting)! Kitna pyaara hai!

Ridhaan, ja Reva ke paas!
No! Ridhaan! Don't imagine Saumya. Arrey! Yeh Mummy Saxena kyun aayi??

Yeh log Saumya ko itne saalo se jaante hai, ab pata hai kyun she can't touch a man, toh shaadi se pehle isko therapist ke pass le jao pagalo! Upar se ek doctor bhi baitha hai ghar mein, lekin bilkul useless.

Ridhaan, bhai tu sirf toffee laake de. Gussa and angry young man ban na tere bas ki baat nahi hai.
Sarthak, chheee! Iska muh kyun itna creepy tha when he said, "koi baat nahi."
This dhongi criminal is so nasty! Again, JAIL BHEJO ISKO!! Sara danka iska nikal jayega.
Sumo, nahi Saumya. This idiot.

Ay haye! Bada smile kar raha hai Jeet Saumya ko dekh ke. Aur Saumya... badi khush ho rahi hai. Kaheko Sarthak se shaadi karne ja rahi hai phir???
Jamai dekho, abhi se Sasuma ko apni manpasand cheezein banana ko keh raha hai.
Skip. Skip. Skip. Yeh iska pura attitude hi 'I give up' hai. Papa ne bola, 'no hockey team for you' toh chup chap internship karne chala gaya. Mummy ne bola, 'no Ridhaan' toh chala gaya khich kar. Ab Mummy ne bola, 'I promise Saumya tumhari hogi' toh rotlu khush ho gaya. Itni conditional spine kyun hai teri?
Roop bhai ka sach saamne aagaya toh Saumya thik ho jayegi. Bhai, isse sirf thodi saas le pate hai. Uska doshi roz uske saamne hota hai.
Yeh Maa-Baap mere sar ka dard ban gaye hai. Yeh kaisa pediatrician hai???

Pati-Patni kar rahe hai. Abe beti ko mental health/trauma support ki zaroorat hai, shaadi ki nahi!
Chaaro Mummy-Pappa ko koi parental counseling karwao.
Izzat, Gunda count kya tha? Maine dhyaan nahi diya zyaada.
Was so excited for their 'You've Got Mail' style conversation, par idhar bhi AI animation chipka diya! I really miss the Hum-Tum style animation, and it would've been so cute if they'd hired animators who could've done that!
Precap: Jeet nach raha hai!!! Yeh Roop bas danga karega.

Edited by cosine456 - 17 hours ago
186