Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: Utkarsha999
If saxena mummy papa are against Ridhaan somu rishta then I'm with them
Mr Saxena ka hath Jeet ko thappad marne ki wajah se toot gaya seriously 🤣🤣
Jeet ka Gal hai ya lohe ka tawa waise Dr ne thappad mara tha tab use to kuch bhi nahi hua tha
Faltu me jeet ko badnam kar rahe hai saxenas 
Saumya in lehenga 
I think clg festival scenes honge
Jeet kitna cute hai yaar 
Somu ko hair kaise tie karne hai ye bhi sikha raha hai 
S - pen? Iska kya karu
J - sar par rakho meri Maa
He called her Maa in his irritation Nahi!!!!!!🤭😂
Originally posted by: Chinmayi18
Mr Saxena ka hath Jeet ko thappad marne ki wajah se toot gaya seriously 🤣🤣
Jeet ka Gal hai ya lohe ka tawa waise Dr ne thappad mara tha tab use to kuch bhi nahi hua tha
Faltu me jeet ko badnam kar rahe hai saxenas
Achha hua sanjeev ka hath fracture ho gaya faltu me slap kiya tha Jeet ko is liye punishment mil gayi 
Originally posted by: Chinmayi18
Jeet kitna cute hai yaar
Somu ko hair kaise tie karne hai ye bhi sikha raha hai
S - pen? Iska kya karu
J - sar par rakho meri Maa
He called her Maa in his irritation Nahi!!!!!!🤭😂
MAA...ghor anarth 

Not only Jeet but our somu is also very cute 
https://twitter.com/NovaBazz/status/2068561681991496168
186