Ho gaya khatam tauji ka track! Ab love story start hoga! Jeet aur Saumya ek hi floor pe rahenge ab. 
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Ho gaya khatam tauji ka track! Ab love story start hoga! Jeet aur Saumya ek hi floor pe rahenge ab. 
woh anoop will still keep saumya at bay from jeetOriginally posted by: Singularity121
Ho gaya khatam tauji ka track! Ab love story start hoga! Jeet aur Saumya ek hi floor pe rahenge ab.
her brother did figure that soumya has interest in jeet in the precap
woh anoop will still keep saumya at bay from jeet
her brother did figure that soumya has interest in jeet in the precap
Yeah I know. Her brother said, "He is your bestie. You have no idea what he has become in your life."
Anoop ne baby ko khatara bola is liye sasur damad bachho ki tarah fight kar rahe hai 
I hope dono ki chemistry aisi hi rahe Dr Jeet ko hate na kare bas in future
Jeet - Ridhaan edit
https://www.instagram.com/reel/DcNB2nPOJlz/?igsi=enE3MnoxaHJtMHky
Jeet - Ridhaan 
Shaurya : dekh lunga tuze
Jeet : pakad to lega na Lala
Why he calling his enemy Lala 

haha, this is actually true..i don't even visit much sm apart from YT/google and I-F
others are just ignored
YT and Google don't even count as SM. 
Originally posted by: Chinmayi18
Uski vocab sunkar mai speechless ho jati hu 🤣🤣
I hope Mathurs ke comfort ke liye Jeet Saxena house shift na ho jaye 🤦♀
Nahi nahi. Badi mushkil se wapas aapne baap ke saamne aaya hai. Aur waise bhi Jeet thodi naa uncomfortable hota hai. Woh toh kahin bhi adjust kar leta hai. 
Originally posted by: Chinmayi18
Jeet - Ridhaan
Shaurya : dekh lunga tuze
Jeet : pakad to lega na Lala
Why he calling his enemy Lala
Shaurya uska dushman kabhi tha hi nahi Jeet mostly ignore hi karta tha use woh pagal ladka hi jealous tha clg topper Jeet se
Originally posted by: Minionite
Nahi nahi. Badi mushkil se wapas aapne baap ke saamne aaya hai. Aur waise bhi Jeet thodi naa uncomfortable hota hai. Woh toh kahin bhi adjust kar leta hai.
Ha Jeet to lockup me bhi bohot comfortable lag raha tha isi liye bahar aane ka man nahi tha shayad 🤭
https://twitter.com/NovaBazz/status/2068561681991496168
186