Yeh Fitoor Tera episode discussion thread # 1- Page 16

Created

Last reply

Replies

446

Views

2.9k

Users

14

Likes

656

Frequent Posters

Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 5 days ago

Originally posted by: Minionite


Dekho yaar obviously sasur will be against aisa damad. Ab kaun sa sasur chahega ke damad uski beti ko usse better jaane? smiley36

But here's how I think things will proceed based on the foreshadowing comments and what not. Saumya and Jeet are in love and want to get married, but again Saumya doesn't know how to approach her father and Jeet will refuse to get involved instead pushing junior to talk. In the meantime, sasur will decide that his damad should be Hridhan, while Krish and mataji will want damad to be Jeet. Most likely, sasur will take things to mandap (or even to marriage) before realizing that he didn't understand Saumya once again. smiley16

Tees Maar Khan Jatt Tees Maar Khan GIF - Tees Maar Khan Jatt Tees Maar Khan - Discover & Share GIFs

Bold - muze laga ab aap bologi gunda... lafanga..mawali damad smiley37

Hame to bas love story dekhni hai jisme fitoor hi fitoor ho

Shadi ke bad to waise bhi barbadi hai smiley36

Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 5 days ago

Originally posted by: Minionite


Usse thakeli ko akeli hi rehne do. Bechari ki zabaan toh nikleti hai naa aapne svechachari pati ke saamne aur woh character certificate degi? Dr saab pehle usse hi do baatein naa suna de. smiley37

I know in front of her pati parmeshwar she's hopeless

But aunti smart to hai sabse pehle ise pata chal gaya ki kiska love angle banega kiske sath smiley2

cosine456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 5 days ago

Originally posted by: Utkarsha999

Hum Mataji ko Jeet fan girls group me entry nahi denge katai nahi smiley21

Mataji ne izzat izzat karke Jeet ka pura ka pura floor le liya, ab fanclub mein entry mile ya na mile isse kya farak padta hai?

Come At Me Big Bird GIF by MOODMANBoli ghar chhodke nahi jaana hai par Saumya ko Roop se protect bhi karna hai. Aise behuda logic paal ke baithi hai ki Jeet khud prakat ho gaya solution leke.

Kermit The Frog Reaction GIF by Muppet Wiki by muppetwiki

Edited by cosine456 - 5 days ago
cosine456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 5 days ago

Originally posted by: Minionite


Dekho yaar obviously sasur will be against aisa damad. Ab kaun sa sasur chahega ke damad uski beti ko usse better jaane? smiley36

But here's how I think things will proceed based on the foreshadowing comments and what not. Saumya and Jeet are in love and want to get married, but again Saumya doesn't know how to approach her father and Jeet will refuse to get involved instead pushing junior to talk. In the meantime, sasur will decide that his damad should be Hridhan, while Krish and mataji will want damad to be Jeet. Most likely, sasur will take things to mandap (or even to marriage) before realizing that he didn't understand Saumya once again. smiley16

Tees Maar Khan Jatt Tees Maar Khan GIF - Tees Maar Khan Jatt Tees Maar Khan - Discover & Share GIFs

Yeh Sasurji doctor hai? Ya phir 'third time's the charm' literally le rahe hai? Do baar Saumya ko nahi samjhenge aur teesri baar aajayenge doli leke?

Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 5 days ago

Originally posted by: cosine456

Mataji ne izzat izzat karke Jeet ka pura ka pura floor le liya, ab fanclub mein entry mile ya na mile isse kya farak padta hai?

Come At Me Big Bird GIF by MOODMANBoli ghar chhodke nahi jaana hai par Saumya ko Roop se protect bhi karna hai. Aise behuda logic paal ke baithi hai ki Jeet khud prakat ho gaya solution leke.

Kermit The Frog Reaction GIF by Muppet Wiki by muppetwiki

Mataji ke liye to sare words fail hai kya hi bolu smiley44

Unki bato me aur vartan me logic kabhi nahi milega

Jeet ke pas junior ki har problem ka solution hota hai smiley36unknowingly abhi se sas, sasur, sale ko pata raha hai chalak ladka smiley15

cosine456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 5 days ago

Originally posted by: Utkarsha999

Mataji ke liye to sare words fail hai kya hi bolu smiley44

Unki bato me aur vartan me logic kabhi nahi milega

Jeet ke pas junior ki har problem ka solution hota hai smiley36unknowingly abhi se sas, sasur, sale ko pata raha hai chalak ladka smiley15

Jeet, whenever the Mathurs are concerned:


feels morton downey jr GIF

Edited by cosine456 - 5 days ago
Minionite thumbnail
Posted: 5 days ago

Originally posted by: Utkarsha999

Bold - muze laga ab aap bologi gunda... lafanga..mawali damad smiley37

Hame to bas love story dekhni hai jisme fitoor hi fitoor ho

Shadi ke bad to waise bhi barbadi hai smiley36


Shaadi ke baad bhi toh fitoor jaari reh sakta hai. smiley37

Minionite thumbnail
Posted: 5 days ago

Originally posted by: cosine456

Yeh Sasurji doctor hai? Ya phir 'third time's the charm' literally le rahe hai? Do baar Saumya ko nahi samjhenge aur teesri baar aajayenge doli leke?


Dr book smart hai street smart nahi. Problem yehi hai.

Aur waise kal Jeet ne keh toh diya sach - baap ke dil mein kuch aur zubaan pe kuch hota hai. Isliye bache baap ke paas aate hi nahi hai. Agar Dr yeh samjh jaaye toh Saumya ki dil ki baat der hone se pehle samjh jayega. smiley16

Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 5 days ago

Originally posted by: Minionite


Dr book smart hai street smart nahi. Problem yehi hai.

Aur waise kal Jeet ne keh toh diya sach - baap ke dil mein kuch aur zubaan pe kuch hota hai. Isliye bache baap ke paas aate hi nahi hai. Agar Dr yeh samjh jaaye toh Saumya ki dil ki baat der hone se pehle samjh jayega. smiley16

Jeet ne to jaise ph.D kar rakhi hai indian baapon ke upar smiley36

Related Topics

Yeh Fitoor Tera thumbnail

Posted by: Sutapasima · 2 months ago

Yeh Fitoor Tera on StarPlus

https://twitter.com/NovaBazz/status/2068561681991496168

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".