Originally posted by: Chinmayi18
Epi 2
Saumya Jeet ke baby se race lagate hue finally ghar tak pahunch gayi
Everyone accused Jeet for following Saumya and he said aap hi ki beti meri bike ke samne rocket bankar bhag rahi thi
Jeet to Saumya after meeting Anoop : junior morning and evening shifts me alag alag baap ye to anuchit hai 🤣🤣
Jeet's ajeeb dance to annoy his aadarniy baapuji but krish is impressed 😁
Taiji taunting Saumya
but her dialogue is actually funny guests ke samne chai lekar jati hai to tray aise hilta hai ki cup unke pas jane tak chai gayab 😅
Clg topic par Anoop ne Saumya ko support kiya 👍
Pinjara scene where Jeet saw Saumya in cage is really good
Roop ka morning music song selection for that scene 😂
Jeet throwing beer bottles on Sanjeev's window from his own balcony, upar se taunts bhi mare revenge mode on 👍🤭
Electricity bill kam ho jaye is liye kabutaro ko dana koun dalta hai bhai pagal Taiji poor Saumya phir se phas gayi
Dhoudkar jaungi, bhagkar wapas aaungi but beech me Jeet sir dikh gaye 😅
Same somu same buttons lagane me kitna time lagta hai Jeet , plz laga de Khud ki izzat hai nahi hamari beizzati to mat kar 🤣
Jis style se Jeet call attend karte hue niche aaya side side se first touch to yahi ho jata achha hua somu careful thi
Anoop ko Jeet shakal se hi nashedi laga woh bhi drug addict 😅
Jeet old bikes customized karta hai is liye usne Anoop ki scooter ka engine number, model, tank capacity sab kuch sahi bata diya he's definitely obsessed with bikes 🤣🤣
Jeet : don't worry uncle ji Mai bro code follow karta hi na khud kisi ki baby ko touch karta hu. na kisi aur ko apne baby ko touch karne deta hu
Anoop : baby
Jeet : baby, Meri bike
Shaurya kyu bechari somu ko pareshan kar raha hai nalayak 😡
In this scene somu ke expressions and dar ke mare sehem jane ki acting
Jeet ne baby ke sath entry mari but ye kya help nahi ki somu ki bas uska tiffin leke chala gaya 🤦♀
Angry Somu ke expressions she's like is bhukkad ko mar dungi mai help bhi nahi kar raha hai meri 🤣🤣
Aaj ke epi me bhi Jeet green flag nahi laga muze
But I notice one thing ki Jeet first meeting se hi Saumya ko observe kar raha hai uski anxiety, fear sab dikhta hai use jo baki duniya ko shyness lagti hai 

but her dialogue is actually funny guests ke samne chai lekar jati hai to tray aise hilta hai ki cup unke pas jane tak chai gayab 😅





But Krish samjh gaya hai. Yeh bro toh baara samjhdaar nikla...behen ke dil ki baat behen se pehle samjh gaya hai.
Like, Mummy Mathur kya soch rahi thi?

186