Originally posted by: graphicd96
Hospital me thi tab ratan karti rehti thi ye mere karmo ka fal hai stuff and jo chahiye tha wo mil gaya uske baad justification de rahi hai 😂
Yup she is unbelievable
. Kitne jhute lag rhe hai usski baatein? She is accusing Shobha that, iss ghar me "koi " mujhe samjhe ya nhi samjhe tum to samjhti ho Pari
.Godd.
Shuchu n her conversation if you remember poora chalaki chalak rhi thi.
Haan shuchu Zindagi bhar mihir se shadi karne ke liye tadapi hoon
, chal jhoothi, 6 saal pehle jab Tulsi Mihir ko saath dekh ke jo jalan tumne mehsus kiya na ussiko pyar ka naam de rhi ho.
When they met before 6yrs, they were trying to remember each other, introduce recollect college days etc..
Edited by bpatil3 - 5 months ago
71