Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: EDT #14- Page 40

Created

Last reply

Replies

1.4k

Views

56.2k

Users

43

Likes

2k

Frequent Posters

adeela thumbnail
20th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 4
Posted: 5 months ago

Originally posted by: MJ_1009

karan and nandini are shelved so much..isse acha toh unka spin off dikhate instead of the vridang ka 20+ ka faltu ka fillerish scenes ..so much footage to them but so little to the OG cast like karan, nandini, shobha, and now less of gomzi shown too nowadays since he reunited with his family..

exactly spin off toh karan-nandini hi deserve karte hain , yeh gen z ke angad vrinda par time waste kar rahe hain.

I don't get it either .They are completely squandering the potential of karan-nandini. It's unfair to the fans ,but even more unfair to hiten-gauri.

Edited by adeela - 5 months ago
adeela thumbnail
20th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 4
Posted: 5 months ago

Originally posted by: graphicd96

Jab ata hai tab nhi puch sakti wo? 😂

aata hi 3,4 secs ke liye hai aur direct pochlegi toh karan-nandini par focus karna padega na , but karan ko toh dikhana hi nahin chahte makers .
Sudipta_Sen thumbnail
Visit Streak 30 Thumbnail Explorer Thumbnail
Posted: 5 months ago

Originally posted by: adeela

kaise pochegi nandini uske husband karo ko toh dikha hi nahin rahe ?

mujhe samjh nahin aata problem kya hai in kyunki2 ke cvs ko karan se ?

I also think so...writers ko karan aka hiten se major problem hai...are agar hai toh karan nandini ko na late...happily usa mein rahe rahe thei...unme jhagda dikhaya...India laya...suspense create kia aur achanak se karan ko gayab Kar dia wah

Jab ki itne sarein fans karan nandini ke romantic scene dekhna chate hai...waha pe nandini ko khara kar dete hai be faltu mein aur karan ko gayab....fed up ho chuki hoon in writers ki insecurities se

Karan nandini ke track ko bhi hold kar dia...dekhte raho manhoos noyona ko ....😡😡😡😡

graphicd96 thumbnail
Posted: 5 months ago

Originally posted by: Sudipta_Sen

I also think so...writers ko karan aka hiten se major problem hai...are agar hai toh karan nandini ko na late...happily usa mein rahe rahe thei...unme jhagda dikhaya...India laya...suspense create kia aur achanak se karan ko gayab Kar dia wah

Jab ki itne sarein fans karan nandini ke romantic scene dekhna chate hai...waha pe nandini ko khara kar dete hai be faltu mein aur karan ko gayab....fed up ho chuki hoon in writers ki insecurities se

Karan nandini ke track ko bhi hold kar dia...dekhte raho manhoos noyona ko ....😡😡😡😡

Ha dikhate bhi nhi kuch Nandani akeli showpiece ki tarah khadi rehti hai

Sudipta_Sen thumbnail
Visit Streak 30 Thumbnail Explorer Thumbnail
Posted: 5 months ago

Originally posted by: MJ_1009

karan and nandini are shelved so much..isse acha toh unka spin off dikhate instead of the vridang ka 20+ ka faltu ka fillerish scenes ..so much footage to them but so little to the OG cast like karan, nandini, shobha, and now less of gomzi shown too nowadays since he reunited with his family..

totally agree...spin-off ka trp bhi dhoke se le rahe hain...kyunki ke saath jabardasti Juda hua hai isiliye....kyuki se alag karke trp la ke dikhaye....aur ye Angad isko theek se rona bhi nahi ata....so much footage le rahein hai

Faltu mein karan nandini ko waste kar rahein hai...unka proper scenes tak nahi dikhate...

Edited by Sudipta_Sen - 5 months ago
Sudipta_Sen thumbnail
Visit Streak 30 Thumbnail Explorer Thumbnail
Posted: 5 months ago

Originally posted by: adeela

aata hi 3,4 secs ke liye hai aur direct pochlegi toh karan-nandini par focus karna padega na , but karan ko toh dikhana hi nahin chahte makers .

exactly....pahele late hain...karan nandini fans dekhne lagte hai show....phir karan ko suddenly gayab Kar dete hai....inka hamesha ka faltu policy hai...akeli nandini ko dekh ker kya karein hum...

Karan nandini fans ka toh mazak banake rakh dia

Mehersudha thumbnail
Republic Rhythms Aazadi Quest Volunteer Thumbnail Visit Streak 750 Thumbnail + 8
Posted: 5 months ago

Originally posted by: bpatil3


Elaborate marriage??? Vidhi vidhaan se,smiley3 Ravivar tak wait karna padega abhi isske liye??smiley11

Tumne hamare pyar ko Samjha?? Hum koun hai yha pe?? 🙄 Mihir to kab se bol rha hai he doesn't love Noina. To Noina kis bhram me haismiley13

Bilkul natak hai ye..she has no disease.

Patni dharm nibhayegi matlab, is Tulsi still married to Mihir??

divorce anulled hoga shayad tulsi is still married to mihir so protecting evil vamp from her pati.
adeela thumbnail
20th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 4
Posted: 5 months ago

Originally posted by: Sudipta_Sen

I also think so...writers ko karan aka hiten se major problem hai...are agar hai toh karan nandini ko na late...happily usa mein rahe rahe thei...unme jhagda dikhaya...India laya...suspense create kia aur achanak se karan ko gayab Kar dia wah

Jab ki itne sarein fans karan nandini ke romantic scene dekhna chate hai...waha pe nandini ko khara kar dete hai be faltu mein aur karan ko gayab....fed up ho chuki hoon in writers ki insecurities se

Karan nandini ke track ko bhi hold kar dia...dekhte raho manhoos noyona ko ....😡😡😡😡

wohi toh bas hiten se hi problem hai jab dekho karan ko disappear kardete hain aur karan-nandini ka track hold kardete hain .

Na hi karan-nandini ki chemistry ko utilize kiya na hi karan tulsi ke bond ko . Definitely bas hiten se issue hai inko .

adeela thumbnail
20th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 4
Posted: 5 months ago

Originally posted by: Sudipta_Sen

exactly....pahele late hain...karan nandini fans dekhne lagte hai show....phir karan ko suddenly gayab Kar dete hai....inka hamesha ka faltu policy hai...akeli nandini ko dekh ker kya karein hum...

Karan nandini fans ka toh mazak banake rakh dia

I absolutely agree with that achar dalen minus karan nandini ko dekh kar hum . We want to see both karan-nandini. But makers ko toh hiten se hi issue hai .

bpatil3 thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4
Posted: 5 months ago

Originally posted by: Mehersudha

divorce anulled hoga shayad tulsi is still married to mihir so protecting evil vamp from her pati.


Possibly, instead of signature Mihir wrote I luv Tulsismiley2smiley36.

Edited by bpatil3 - 5 months ago

Related Topics

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi 2 thumbnail

Posted by: graphicd96 · 1 months ago

Episode 1: A New Beginning, A Hidden Truth Note: This is an original fan-fiction and not part of the official storyline. Opening Sequence The...

Expand ▼
Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi 2 thumbnail

Posted by: Armu4eva · 2 months ago

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi-EDT #20 DT NOTE PG 19

Hello folks Welcome to the Episode Discussion Thread for Kyunki Saas bhi kabhi bahu thi 2. Please keep these Rules in mind while posting. Please...

Expand ▼
Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi 2 thumbnail

Posted by: Armu4eva · 2 months ago

Hello folks Welcome to the Episode Discussion Thread for Kyunki Saas bhi kabhi bahu thi 2. Please keep these Rules in mind while posting. Please...

Expand ▼
Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi 2 thumbnail

Posted by: Armu4eva · 3 months ago

Hello folks Welcome to the Episode Discussion Thread for Kyunki Saas bhi kabhi bahu thi 2. Please keep these Rules in mind while posting. Please...

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".