Originally posted by: graphicd96
Nandini hai present aaj 😲
Wow guys hai usme
Yes nandini usme guts hai lekin tum me nhi
Sidhe sidhe apne husband se puch nahi sakti ki kya baat chhupa raha hai wo?
kaise pochegi nandini uske husband karo ko toh dikha hi nahin rahe ?
mujhe samjh nahin aata problem kya hai in kyunki2 ke cvs ko karan se ?
😜😂 saw this on fb
Ravivar tak wait karna padega abhi isske liye??



71