Some more Krushi pics from NYE
Ye siyapa kab khatam hua?? Aur harebhara bhalu udja Chaman kaise ban gaya?? Hiba ne kya daat diya kya to attend nyp u hv to bhalu look....
...
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Some more Krushi pics from NYE
Ye siyapa kab khatam hua?? Aur harebhara bhalu udja Chaman kaise ban gaya?? Hiba ne kya daat diya kya to attend nyp u hv to bhalu look....
...
Originally posted by: krusHiba
AY jii there's no news about their new show yet, I think it was just a rumour....🤦🤔
Told ya! 😂😂

Originally posted by: great_love
Ye siyapa kab khatam hua?? Aur harebhara bhalu udja Chaman kaise ban gaya?? Hiba ne kya daat diya kya to attend nyp u hv to bhalu look....
...
Ujda chaman!!! Yes..yes!! That's the correct description!! 😁😁😁


Originally posted by: great_love
Ye siyapa kab khatam hua?? Aur harebhara bhalu udja Chaman kaise ban gaya?? Hiba ne kya daat diya kya to attend nyp u hv to bhalu look....
...
Siyapa hua hi kab tha Jo khatam hoga? Yeh toh inka regular game hai ki thode thode time baad meet up karke photos daalte raho 😂
Logon ne edits bhi bana diye hain 
Originally posted by: great_love
Ye siyapa kab khatam hua?? Aur harebhara bhalu udja Chaman kaise ban gaya?? Hiba ne kya daat diya kya to attend nyp u hv to bhalu look....
...
Yeh lo more updates for you. Few days back these two posted clips of receiving gifts from Runak fans too 😂
Hahaha 🤣 🤣 🤣... Wo beard nikla hai to poora udja Chaman lag Raha hai...
.
waiting for his beard to grow back
...
Bahot innocent college kid lag raha hai 
Originally posted by: great_love
Hahaha 🤣 🤣 🤣... Wo beard nikla hai to poora udja Chaman lag Raha hai...
.
waiting for his beard to grow back
...
Bahot innocent college kid lag raha hai
Same here! I need his beard to come back! I cant take him seriously with no beard! 😂😂
Kis baat ka Told Ya, Dibya ji? 
Told Ya toh aapne yeh bhi kiya tha ki Krushal kabhi baal nahin kaatega.....toh ab kahaan gaya told ya? 
Hiba's name has been attached to being under consideration for this Leena show since quite long now....until confirmation doesn't come either way, no one can be sure of anything. So at this point, kuch told ya karne layak hai nahin filhaal 
Jhanak Written "WRITTEN Update And Episode Discussion thread No 129 "
Interested in Jhanak S2?
https://twitter.com/GossipsTv/status/2045807050643628192
GossipsTv(GTv) @GossipsTv #SuperExclusive #TRP #TRPDay @StarPlus ALL SHOWS #TeriMeriDoriyaann 1.8 #PandyaStore 1.8 #GhumHaiKisikeyPyaarMeiin 2.5...
585