Malti bhi kafi badtameez hai
. Ye kya tareeka hai task karne ka??
Episode Discussion
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Malti bhi kafi badtameez hai
. Ye kya tareeka hai task karne ka??
Originally posted by: RockingSunny
Ab ham bhi amal ke rone dhone ko fake bolenge jaise GK ke rone ko fake bola tha sabne
Wesey Amlu actor nahi hai to us k liye fake kerna ziada mushkil hai 
bajnoor ka reunion
tanya bhi actress nahi hai but woh toh 3 months se mast fake kar rahi hai.Originally posted by: ScienceBitchYo
Wesey Amlu actor nahi hai to us k liye fake kerna ziada mushkil hai
Ekta toh karwake rahegi

Originally posted by: BombayChic
shuru kisne kia?
s19 amal shehbaaz ke baad , deada tricky ki ddt me dosti hamesha yaadgaar rahegi.
Woh sab thik hai par pehele yeh batao yeh sab post kar k 

GK actor ke sath sath insaan bhi haiOriginally posted by: ScienceBitchYo
Wesey Amlu actor nahi hai to us k liye fake kerna ziada mushkil hai

Mridul bhi to actor nahi hai but uske rone dhone ko bhi fake bola gaya
. Pranit ko bhi bola gaya. So now revenge time
Caption is hinting love lapada wala angle