Thanku choohe !🤩
Weight lifting ki practice kar ke aayi thi ashnoor
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Thanku choohe !🤩
Weight lifting ki practice kar ke aayi thi ashnoor
Finally bb start hua
Originally posted by: Chingaari
😅
Ab toh aadat si ho gayi hai tum sab ki.
Iss baar New year kaise celebrate kareinge ...pehle toh kabhi MC stan concert , kabhi krushna ki mera nachcha , kabhi bharti ki double meaning comedy kabhi gutthi, kabhi yamla pagla diwana karte deol family...
Ab kya hoga
Ye new year wala issue to rahega
Mc stan concert was peak time when chinga mam and me were vibing on LKbaal song on 12 am
.Amal ne aaj Hana ko beta bhi bola, no romantic angle
Yeh kab huva
Starting with Sally and Madhuri doing weird cringe ..... Malti inspired start ho gaya hai
Buddha buddhi HAHK replay kyun kar rahe hain

Yeh BB walo DDtians ko kyu nahi bukate hai BB house mein 
You are zazu of DDT 
Haan hai toh 😂
