Advertisement ka patterna...har 10 sec mein sahar ka promo phir laughter chef phir danube wala buddha
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Advertisement ka patterna...har 10 sec mein sahar ka promo phir laughter chef phir danube wala buddha
Originally posted by: Chingaari
Shahbaz ke out hone ki khushi se zyada mujhe sallu ke munh se uski itni tareef sunn ke dukh ho raha hai
ye gif theek hai?

Amaal over emo ho gaya hai


mauji ko vault me bhejo koi.
amlu ro raha hain Shehbaaz ke out hone pe
I felt Madhuri was going to take wrong name of amaal .... Was I the only one??
Originally posted by: Chingaari
Advertisement ka patterna...har 10 sec mein sahar ka promo phir laughter chef phir danube wala buddha

Waise ye toh given sa ho gaya hai. BB wale KKK and laughter chef mei hi pade milte hain.Originally posted by: TrickyMind
Laughter chef mai toh waise hi itne losers bhare hai aur kitno ko bulayenge 😂 Rohit shetty ko bohot hassi aa rahi thi iss k joke pe toh KKK mai hi invite Kar le shetty iss ko.. waise bhi ab KKK koi nahi dekhta 😂