Originally posted by: BombayChic
oh Andar kaala bahar kaala par saccha hai sala! Mera report kia gaya hai post toh thoda savdhani se kar rahi hoon post.
Utni he savdhani se vault main bhi le jaaya jaayega.

Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: BombayChic
oh Andar kaala bahar kaala par saccha hai sala! Mera report kia gaya hai post toh thoda savdhani se kar rahi hoon post.
Utni he savdhani se vault main bhi le jaaya jaayega.

Ankita aur Vicku aaye nahin iss baar laughter chef mein. Anku prego huyi kya? Yaa Vicku ne finally business sambhal liya.
Shahbaz ke out hone ki khushi se zyada mujhe sallu ke munh se uski itni tareef sunn ke dukh ho raha hai
haha, he reminds me of the movie shaakal over here with his costume now hahaha ..somehow lol
Amaal : 7 din 7 saal lagengey tere bina..
Yeh in dono ka love bada hi lochey wala lagta hai..
Tu konsa Salman ka movie dekhta hai ??
Chill kar. Munna ke bare mein soch, Sallu ke movie mein bhi jhelna padega usko 
Originally posted by: BombayChic
oh Andar dash bahar dash par saccha hai sala! Mera report kia gaya hai post toh thoda savdhani se kar rahi hoon post.

Gaurav in disbelief about shehbaaz Going out
Amaal : 7 din 7 saal lagengey tere bina..
Yeh in dono ka love bada hi lochey wala lagta hai..
