Shahbaz ki itni taareef

Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Shahbaz ki itni taareef

oh Andar dash bahar dash par saccha hai sala! Mera report kia gaya hai post toh thoda savdhani se kar rahi hoon post.Originally posted by: TrickyMind
Yaar yeh gif dekh k muje toh BB ka woh wala mrng song hi yaad aata hai 😂

Parth Samanthan kaise dikh raha hain, mujhe woh choosa hua Simba laga.
Originally posted by: TrickyMind
Sallu ainwain shehbaaz ko motivate kar raha hai- yahan se bahar kabhi aap dikhoge toh na sidhharth shukla ki wajah se dikhoge na shenaz gill ki wajah se.. aap apni wajah se dikhoge..
kyunki vo dikhega hee nahi, isliye bol diya.
Jo sallu hindi BB dekhe bina host karne aata hai woh Ritesh ko bol raha hai- mai toh pakka marathi BB dekhne wala hu 
Kyon nahee 
Salman ke naye movie ka title bhee release hua hain.
Amal bhaijaan (bajrangi bhaijaan part 2)
woh toh GLORIOUS DAY kehkar nikalgya lol

If GK doesnt win the trophy i think they should gift him this chair 

yeh lallu se kuch kaam nahi hoga , yeh pada rahega apni behen ke paison par. Ya agle season laughter chef me shehnaz influence lagayegi.Originally posted by: TrickyMind
Sallu ainwain shehbaaz ko motivate kar raha hai- yahan se bahar kabhi aap dikhoge toh na sidhharth shukla ki wajah se dikhoge na shenaz gill ki wajah se.. aap apni wajah se dikhoge..
Isiliye toh maine bhi koyla kya hai nahi likhaOriginally posted by: BombayChic
oh Andar dash bahar dash par saccha hai sala! Mera report kia gaya hai post toh thoda savdhani se kar rahi hoon post.