Chanchlani ki bday se yaad aaya iss baar hum sallu ki birthday celebration ka chu**pa nahi dekh paayeinge 
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Chanchlani ki bday se yaad aaya iss baar hum sallu ki birthday celebration ka chu**pa nahi dekh paayeinge 
Yaar iss baar bina Ormax ke bada khali khali sa laga hai

Originally posted by: infinity101
Yaar iss baar bina Ormax ke bada khali khali sa laga hai
Omika haina. Humare DDT ki exclusive Ormax.
Laga toh mujhe bhi same hi tha...bas control kar gayi type untype kar ke 
Originally posted by: TrickyMind
Ashish chanchlani ne sallu ki tareef karte hue apna dukhda bhi sunda diya- sir muje aap ki wanted movie ka radhe banna tha par bade hote hote Tere naam ka radhe ban k reh gaya
Yeh kaun hai??
Originally posted by: Chingaari
Chanchlani ki bday se yaad aaya iss baar hum sallu ki birthday celebration ka chu**pa nahi dekh paayeinge
ye socho ki 8 din baad kya karoge iss time? bhatakte rahoge
After seher ka overdose, I am missing mangal ka promo now
Originally posted by: SoIWasSaying
Yeh chanchalani ka aawaaz kuch ajeeb sa nahi hai??
Dikhne main bhi ajeeb hi lag raha hai 