Originally posted by: TrickyMind
Malti ne yeh toh sahi bola- Last hafta chal raha hai phir bhi Malti Malti chal raha hai

Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: TrickyMind
Malti ne yeh toh sahi bola- Last hafta chal raha hai phir bhi Malti Malti chal raha hai

Shehbaz last week mein thora behtar laga tha except few
Ashish chanchlani ne sallu ki tareef karte hue apna dukhda bhi sunda diya- sir muje aap ki wanted movie ka radhe banna tha par bade hote hote Tere naam ka radhe ban k reh gaya
Yeh chanchalani ka aawaaz kuch ajeeb sa nahi hai??
Extend hoja BB. Mera entertainment khatam nahi ho sakta 
Originally posted by: SoIWasSaying
Yeh chanchalani ka aawaaz kuch ajeeb sa nahi hai??
Haina muje bhi same laga 
.
Shahbaaz ne english main malti ka kya game decode kiya kuch samhaj nhi aya..
Iska matlab main ab kabhi english nhi seekh sakti? 
Sallu ka mood waise kal jaisa hi hai .. Kitna disinterested lag raha hai ..