Originally posted by: Ajab.Pehchan
Shayad Tanya evict hogi. Woh bhi toh ‘dramatic’ hoga na
Lol@ your username and dp
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Ajab.Pehchan
Shayad Tanya evict hogi. Woh bhi toh ‘dramatic’ hoga na
Lol@ your username and dp
Originally posted by: Chingaari
black magic ka kuch kuch effect shahbaz mein bhi aa gaya hai...salman isey bhi usi pyaar ki nigah se dekhne laga hai
Bakra halal hone wala hai. Taras a raha hoga. 
Originally posted by: TrickyMind
Amaal ko khud ko hi lagta hai woh Dogla hai
Jaadu tona ke side effects 
Shahbaaz : you become 500 cr. And you give half to me.
Sale, tu abhi jaaa 😵💫
Tanya aur farhana ka kya problem hai agar GK ke upar zyada nahi gir raha?? Uske baad log bolte hai GK is obsessed with tanya
Shehbaaz Malti ka game bata raha hai in English 

Malti ne yeh toh sahi bola- Last hafta chal raha hai phir bhi Malti Malti chal raha hai
Malti can't take jokes in her..... Shehbaaz ko muuh banake shut up kar rahi hai..... Banda vaise hi Jaa Raha hai.... And he will be having glorious days outside 🤭🤭