I hope gk fans ab is se so called frndz ko vote na karain
Pura ghar jealous hai but ye noor and pranit ka behavior is very bas
Jealousy and insecurity at its peak
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I hope gk fans ab is se so called frndz ko vote na karain
Pura ghar jealous hai but ye noor and pranit ka behavior is very bas
Jealousy and insecurity at its peak
8 din ke baad hogee GK ke haath me 🏆 aur 🚘
They think i am reporting them aswell 
I am one of the most peaceful person on DDT. 
Ashnoor was wrong actually hit kiya
Bb mian physical violence season 13 se normal hai
Bb ki selective reasoning hai
For munna and Deadwa

Originally posted by: SugarNSpice_01
They think i am reporting them aswell
I am one of the most peaceful person on DDT.
Yeh aapas mein ek dusre ko kiye honge
Aapko kya problem hai mujhse?? Maine kya kiya 
I hope gk fans ab is se so called frndz ko vote na karain
Pura ghar jealous hai but ye noor and pranit ka behavior is very bas
Jealousy and insecurity at its peak
Yeah haftey to karnaa hain noor ko vote
usney humaree chotee khwaish puri kardi
Agley haftey sirf GK aur woh bhee 500x99