Gk is ignoring them not talking to them giving them silent treatment to bully gang ko susruri lagi hai.
Pls keep ignoring them
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Gk is ignoring them not talking to them giving them silent treatment to bully gang ko susruri lagi hai.
Pls keep ignoring them
GK ne bahut acchi wali sursuri silent treatment se laga di. Chalo agar aab gk show jeetega nahin lekin tab bhi ye log ko bahut sari mirchi lagegi .
Shall I tell you something.. My darling Bajaj is there.. Having a nice fun conversation with his Bhai and Bhabhi Doll..
My eyes only see her actually.. Nagma.. 😍
She is serious competition for Bajaj in terms of being eye candy 
@nishita
Page number naheen hain. Dekh lena time hain to 
Gk is ignoring them not talking to them giving them silent treatment to bully gang ko susruri lagi hai.
Pls keep ignoring them
Even if he doesn't win the show, still he stay in buzz because these idiots ko bahut mirchi lag gayi. He is much different and unka league nahi hai
My advice to Gaurav..
Jodi thor dak shune naa, eshe tobe ekla cholo reh 
Originally posted by: SugarNSpice_01
My advice to Gaurav..
Jodi thor dak shune naa, eshe tobe ekla cholo reh
You advise ke beena hee BB ne yeah kar deeya. Ab to uskey pas koi choice hee naheen. Jaatey jaatey Rohit ne bol deeya. Pranit aur Ashnoor ko to theek. Malti ko bhee GK se door rehena. 
Ab HM se eviction hoga to GK to eklla cholo re mukhya dwaar se with 0 votes aur BB bolegaa kum votes ke heesab se 