Kal -
Kya mast scam karega bb mridul ko evict aur shahbaz ko captain banane ke liye
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Kal -
Kya mast scam karega bb mridul ko evict aur shahbaz ko captain banane ke liye
itv ka superstar and his team are on a rickshaw, Pranit with his phati hui shirt is driving and dhakka bhi diya
Phati hui jeans ka fashion ek baat. Phati hue shirt ? Yeah sab garibi deekhaney ke leeye yas phir dengue mein shirt phut gayee? Saath mein machar ko open entry bhee de deee
Tanya khana wala Rona continue kar rahi hai but farhana mast khana khaa rahi hai
Jaldi chhutti ho gayi 

Kal k promo mai toh GK live audience k sath Cookera ko bhi kuchh suna raha hai
Gk - Darati hai duniya darne ka nahi
Khali hath trophy k bina ghar jane ka nahi
😂
amaal ki ego par pag gayi after that leaked video .. she was seen calling him gunda and what not .
Pranit ka content/screentime is discussing Tania/Hana
Mridul thinks Hana khud apne liye khana banayegi, Tania uske bhuke friend ke liye apna khana sacrifise kar rahi hain - ek sympathy arc banegi
Meanwhile Kunika jee is giving hana chicken chup ke se 
Originally posted by: SoIWasSaying
Farhana is openly shameless...... Matt do Matt do khana..... Kunika ke saath fight bhi kiya tha.... But shamelessly sneaking food from kunika itself
So khana Matt do ka kissa kisi ko dikhta nahi hai??
Khaney pe itnaa kalesh. Mujhey Thoda bhee naheen pasand. Hazam he naheen hoga mujhsey.
Aur inka to roz ka hain. Banateysamay bhee kalesh kartey hain. 
He has good genes, he can get over dengue in 4 daysOriginally posted by: GKWillWin
Phati hui jeans ka fashion ek baat. Phati hue shirt ? Yeah sab garibi deekhaney ke leeye yas phir dengue mein shirt phut gayee? Saath mein machar ko open entry bhee de deee
Originally posted by: Chingaari
Jaldi chhutti ho gayi
Ab extra time me mere quotes ko reply dedo behen
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270